एक नौजवान के कारनामे 078

Story Info
इच्छा की शक्ति या सपना ​.
1.1k words
0
260
00
Story does not have any tags

Part 78 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

विवाह

CHAPTER-1

PART 09

इच्छा की शक्ति या सपना ​

दिव्य पुरुष ने बोलना जारी रखा "यदि आप अंगूठी के बल को नियंत्रित नहीं करते हैं, तो इस अंगूठी की दिव्य बल कमजोर दिमाग़ पर कब्जा कर लेगा और आपको पूरी तरह से नियंत्रित करे उस से पहले आप इसे नियंत्रित करना सीख ले । इस नियंत्रण को सीखने में भी ये अंगूठी भी आपकी मदद कर सकती है।"

अंगूठी की शक्तियाँ क्या हैं? मैंने आख़िर पूछ ही लिया।?

दिव्य पुरुष (काम) ने उत्तर दिया: अंगूठी अपने मालिक के तौर पर आपको दुसरे के दिमाग़ और मन को पढ़ने, नियंत्रित करने और उनके कार्यो को नियंत्रित और निर्देशित काने की लगभग असीमित शक्ति क्षमता प्रदान करती है और अन्य लोग आपके आगे पूरी तरह से शक्तिहीन हैं। यह आपको किसी भी तरह की सामग्री का रूप से बदलने का अधिकार भी देती है। आपके पास किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य, आकार या आकार सहित उसकी शारीरिक स्थिति को बदलने की शक्ति होगी। आप अपने या दूसरों के शरीर की किसी भी कार्यक्षमता को बदल सकते हैं, कम कर सकते हैं या उसे आगे बढ़ा सकते हैं। आप द्रव्यमान चीजों के आकार को या उनकी कार्यक्षमता को बदल सकते हैं। सभी इरादे, शक्तियाँ और उद्देश्य केवल आपकी अपनी सरलता और कल्पना से ही सीमित हो जाते हैं और आपके अधीन हो सकते हैं।

इस अंगूठी के मालिक होने के कारण अब आपका आपके शारीरिक यौन कौशल पर पूर्ण नियंत्रण है। आपकी यौन इच्छा इतनी बढ़ जाएगी की आप की यौनइच्छा सदैव अतृप्त ही रहेगी। आप जब तक चाहें आपके लिंग के स्तम्भन को बनाए रख सकते हैं और जितनी देर तक चाहे सम्भोग कर पाएंगे और स्खलन को रोक पाएंगे और स्खलन के बाद आपका लिंग पुनः स्तम्भन को तत्काल प्राप्त कर पायेगा। आप ये भी नियंत्रित कर सकेंगे कि आप कितना या कितना कम स्खलन करते हैं।

जब आप इस अंगूठी के माध्यम से इच्छा की शक्तियों पर पूर्ण नियंत्रण प्राप्त कर लेंगे तो आप की यौन शक्तिया बढ़ जाएंगी। आपके लिंग की लंबाई और मोटापन उस महिला जिसके साथ आप किसी भी समय होते हैं उसकी योनि की लंबाई और क्षमता के अनुसार परिवर्तनशील हो जायेगी, जिससे आप बहुत बड़ा लिंग होने के कारण उसे नुक़सान पहुँचाने के जोखिम के बिना उसे पूरी तरह से संतुष्ट कर सकते हैं।

अंगूठी के नश्वर मालिक के रूप में आपके पास ख़ुद को और दूसरों को ठीक करने की शक्ति है, लेकिन किसी अन्य को अमरता या सामान्य से अधिक जीवन काल देने की शक्ति नहीं है। हाँ आपको इस अंगूठी के उत्तराधिकारी को ढूढ़ना होगा।

मैंने पुछा मैं अपने बाद अंगूठी के अगले उत्तराधिककारी को कैसे पहचान सकूंगा जिसे मुझे ये अंगूठी सौंपनी है। तो दिव्य पुरुष बोले ये तुम्हारे ऊपर निर्भर करेगा और इसके लिए तुम्हे सोचना होगा तुम्हे कैसे ढूँढा गया था ।

मैंने मन में आवाज़ आयी मैं इस सुनहरे मौके को हाथ से नहीं जाने दूंगा और फिर जैसे मेरे मन को पढ़ लिया गया हो। उसी क्षण दिव्य पुरुष वत्स तुमने बिलकुल ठीक निर्णय किया है इस अवसर को मत गंवाओ, अंगूठी आपको वह शक्ति प्रदान करेगी जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। जैसे-जैसे आप इनका उपयोग करेंगे ये शक्तियाँ मज़बूत होती जाएंगी। निश्चित रूप से आपके मन में बहुत सारे प्रश्न होंगे, आपको इसकी शक्ति का प्रयोग अवश्य करना चाहिए। जितनी अधिक शक्ति का उपयोग किया जाता है, उतनी ही अधिक शक्ति आप दोनों को प्राप्त होती है। आपने पहले से इसपर ध्यान नहीं दिया है, अंगूठी में दूसरों के दिमाग़ को प्रभावित करने की शक्ति है। आप जानते हैं कि आपने राजकुमारी और अन्य लोगों के मन को कैसे पढ़ लिया था और उसे प्रभावित भी किया था। "

इन दिव्य शक्तियों का प्रयोग सोच समझकर और किसी की मदद करने के लिए ही करना। वत्स इनका ग़लत प्रयोग से हमेशा परहेज करना।

इन शक्तियों से घबराना मत ये तुम्हे कभी कोई हानि नहीं पहुँचाएंगी पर इनके प्रदर्शन करने से भी हमेशा बचना। लोगों के सामने कभी भी अपनी इन शक्तियों का दिखावा मत करना।

कुछ दिन तुझे अपनी इन शक्तियों की वज़ह से थोड़ा अजीब ज़रूर लगेगा लेकिन बाद में तुम्हे इन की आदत पड़ जाएगी और अब हम तुम्हे सुरक्षा उपाय के रूप में इसकी शक्तिया नियंत्रण करने के लिए शक्तिया जिसे हम संप्रेषित करेंगे और तुम्हे अंगूठी के बल पर काबू पाने की शक्ति प्रदान करेंगे।

फिर उस बाथरूम में अचानक प्रकाश बढ़ गया और मेरे चारो और वह प्रकाश फ़ैल गया मैं उस प्रकाश में नहा गया और तब उस दिव्या पुरुष की वाणी सुनाई दी वत्स ध्यान से सुनो जैसा तुम्हारे गुरुदेव महर्षि ने तुम्हे ध्यान प्रक्रिया समझाते हुए सिखाया था इस प्रकाश को अपने अंदर समाहित कर लो।मेरी आँखे बंद ही गयी और मुझे महसूस हुआ एक ऊर्जा का भण्डार मेरे अंदर समाहित हो मेरे ह्रदय में स्तिथ हो गया है और मेरे ह्रदय प्रकाशमय हो गया। फिर धीरे-धीरे वह सारा प्रकाश मेरे ह्रदय में समा गया।

मैंने आँखे खोली और मैंने एक बार फिर उस दिव्या युगल को प्रणाम किया और उनके सामने झुक कर उन्हें इस दिव्य शक्ति को मुझे प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने मुझे तुम्हारा कल्याण हो! ये कह कर आशीर्वाद दिया और बोले हम खुश हैं कि इसके पिछले मालिक हीरा ने तुम्हारे रूप में एक सुहृदय दयालु और अच्छा उत्तराधिकारी को पहचान कर चुना है और उम्मीद है तुम इसकी शक्तियों का उपयोग मानव जाती की भलाई के लिए करोगे।

मेरी आँखे बंद ही गयी । मैंने आँखे खोली तो वहाँ अँधेरा था । और फिर अचानक से कमरे का बल्ब जग उठा, मुझे लगा जैसे मैंने कोई सपना देखा है,

नहाने के बाद मैंने ख़ुद को आईने में देखा और महसूस किया कि मेरी बाहें मज़बूत हो गई हैं, थोड़ी अधिक तनी हुई और परिभाषित हो गई हैं। मुझे एहसास हुआ कि चीजें बदल गई हैं, मेरे शरीर की अपूर्णता चली गई है। मेरे बाल काले और गहरे हो गए हैं। मेरे दांत थोड़े सफेद और थोड़े सख्त हो गए हैं। मेरे पेट का छोटे उभार गायब हो गया है मुझे हमेशा एक साधारण व्यक्ति की तरह रहना पसंद रहा है इसलिए कभी भी बहुत ज़्यादा व्यायाम करके पहलवानो जैसे शरीर बनाने का प्रयास नहीं किया और मुझे कभी भी इसकी आवश्यकता महसूस नहीं हुई इसलिए मेरा शरीर साधारण युवको जैसा परन्तु आकर्षक था लेकिन अब मेरा आकर्षण निश्चित तौर पर बढ़ गया था।

" मैंने नीचे देखा, मेरा लंड भी बड़ा लग रहा था। मेरा लिंग उस समय कठोर नहीं था इसलिए यह जानने का कोई तरीक़ा नहीं था कि यह कितना बड़ा था, लेकिन मैं निश्चित रूप से प्रसन्न था। फिर मैंने अपनी जांघों को देखा, वे भी एक एथलीट के जैसे अधिक मांसल और मज़बूत हो गयी थी। मैं बस कुछ पल के लिए आईने में अपनी छवि को विस्मय से देखता रहा और फिर मैंने उस अंगूठी को देखा।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous