अंतरंग हमसफ़र भाग 060

Story Info
मिली की सहायिका सपना की ख़ूबसूरती.
2k words
2
235
00

Part 60 of the 343 part series

Updated 04/29/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

अंतरंग हमसफ़र भाग 59 में पढ़ा:

इन कामुक बातों से दोनों उत्तेजित होने लगी और उनकी सांसे तेज चलने लगी। लिली उत्तेजनावश अपना एक हाथ मिली की चूची पर लेजाकर उसे दबाने लगी और अपनी एक उंगली से उसके चूचूकों को रगड़ने लगी। जिससे मिली ओर उत्तेजित और हो गयी और अचानक फुर्ती से मेरे से अलग हो लिली को अपनी ओर खींच कर उससे चिपक गयी और लिली को गले लगा कर अपने स्तन से उसके स्तन को रगड़ने लगी। फिर दोनों एक दूसरे से आलिंगनबद्ध हो गयी ।

लिली थोड़ा घूमी और फिर मिली को बीच में ले आयी और मैं बोला चलो लड़कियो मिली को चूमो। हुमा, एमी, रोजी, सपना, शबनम, डेजी और लिली एक साथ मिली की और लपकी और उसे घेर कर चूमने लगी। सभी सात लड़कियों ने मिली के चेहरे पर चुंबनों की बारिश कर दी । फिर जिसको मिली के बदन में जहाँ जगह मिली वहाँ चुंबन करने लगी। और फिर मैं भी इस समूह में शामिल हो गया औऱ उसके ओंठो को चुंबन करने लगा औऱ इस उत्साहित और उत्तेजित लड़कियों से मिली को बचाने के लिए उसे अपने पास खींच लिया और नंगी मिली को अपनी घुटनों पर बिठा कर उसके कांपते हुए ओंठो पर चुंबन किया। जबकि मेरे हाथ उस समय उसके शानदार स्तनो को दबा रहे थे। फिर भी सभी लड़किया हमारे पास आ गयी और मिली तो जहाँ तहाँ चूमने लगी।

आपने मेरी कहानी " अंतरंग हमसफ़र-- 1 से 58" में अब तक पढ़ा:

मैं अपनी पत्नी प्रीती को अपनी अभी तक की अंतरंग हमसफर लड़कियों के साथ मैंने कैसे और कब सम्भोग किया। ये कहानी सुनाते हुए बता रहा था की, किस तरह मेरी फूफरी बहन की पक्की सहेली हुमा की पहली चुदाई जो की मेरे फूफेरे भाई टॉम के साथ होने वाली थी। टॉम को बुखार होने के बाद मेरे साथ तय हो गयी। फिर सब फूफेरे भाई, बहनो और हुमा की बहन रुखसाना तथा मेरी पुरानी चुदाई की साथिनों रूबी, मोना और टीना की मेरी और हुमा की पहली चुदाई को देखने की इच्छा पूरी करने के लिए सब लोग गुप्त तहखाने में बने हाल में ले जाए गए। मैं दुल्हन बनी खूबसूरत और कोमल मखमली जिस्म और संकरी चूत वाली हुमा ने अपना कौमर्य मुझे समर्पित कर दिया उसके बाद मैंने उसे सारी रात चोदा और यह मेरे द्वारा की गई सबसे आनंदभरी चुदाई थी। उसके बाद सब लोग घूमने मथुरा आगरा, भरतपुर और जयपुर चले गए और घर में एक हफ्ते के लिए केवल मैं, हुमा और रोज़ी रह गए। जाते हुए रुखसाना बोली दोनों भरपूर मजे करना। उसके बाद मैं और हुमा एक दूसर के ऊपर भूखे शेरो की तरह टूट पड़े और हुमा को मैंने पहले चोदा और फिर उसके बाद बहुत देर तक चूमते रहे।

उसके बाद मैं फूफा जी के कुछ जरूरी कागज़ लेकर श्रीमती लिली से मिलने गया पर इस कारण से हुमा नाराज हो कर चली गयी । लिली वास्तव में बहुत सुंदर थी और उसका यौवन उसके बदन और उसके गाउन से छलक रहा था। उसके दिव्य रूप, अनिन्द्य सौन्दर्य, विकसित यौवन, तेज। कमरे की साज सज्जा, और उसके वस्त्र सब मुझ में आशा, आनन्द, उत्साह और उमंग भर रहे थे। मैंने लिली की जांघो और उसकी टांगो को चूमा और सहलाया फिर उसकी योनि के ओंठो को चूमा, चूसा और फिर मेरी जीभ ने उसके महीन कड़े भगशेफ की खोज की, मैंने उसे परमानंद में चूसा, और उसने मेरा मुँह अपने चुतरस से भर दिया।

लिली ने लंड को पकड़ लंडमुड से भगनासा को दबाया और योनि के ओंठो पर रगड़ा और अपनी जांघो की फैलाते हुए योनि के प्रवेश द्वार पर लंड को लगाया और उसने अपने नितंबों को असाधारण तेज़ी और ऊर्जा के साथ ऊपर फेंक दिया। मेरा कठोर खड़ा हुआ लंड लिली की टाइट और कुंवारी चूत के छेद में घुस गया और मैंने लिली को आसन बदल कर भी चोदा। मैं पास के कमरे में गया वहां हुमा थीं। हम दोनों एक दूसरे की बांहो जकड़ कर जन्नत के आनंद का मज़ा लिए और मैंने ढेर सारा वीर्य उसकी योनि में छोड़ा।

कुछ देर बाद पर्दा हटा कर मैंने लिली के कक्ष में झाँका और मैंने वहाँ बिस्तर पर गहरी नींद में सोई हुई प्यारी परम् सुंदरी लिली को देखा। मैं अपने उत्तेजित और झटकेदार उपकरण के सिर और बिंदु को उसके निचले आधे हिस्से के बिल्कुल सामने ले आया और फिर मैंने एक झटके में ही लंड मुंड को अंदर कर दिया! मेरा लंड एक बार फिर झड़ने के बाद कठोर ही रहा और उसे देख लिली थोड़ा आश्चर्यचकित हुई और मैंने उसने अपने ऊपर आने के लिए उत्साहित किया। हुमा भी घण्टे की आवाज़ से जग गयी थी और मुझे ढूँढते हुए लिली के कमरे में पता नहीं कब आ गयी थी लिली की चुदाई देखने के बाद हुमा भी मेरे साथ चिपक गयी। फिर मैंने हुमा और लिली की रात भर चुदाई की। अगले दिन लिली बोली अब तुम्हे मेरी दोनों बहने भी चाहती हैं और तुम्हे उन्हें भी चोदना होगा। दीपक मैं आपको विश्वास दिलाती हूँ कि मेरी बहनें मिली सबसे बेहतरीन महिला हैं और एमी बहुत कमसिन है। मैंने उसके हाथ पर अपना हाथ रखते हुए उत्तर दिया मैं अपने आप को पूरी तरह से आपको समर्पित करता हूँ और आपकी सेवा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ूंगा और हमने उसकी कार से हवाई अड्डे के लिए प्रस्थान किया।'

कार में मैं मिली की बगल में बैठा उसे निहार रहा था और यह वास्तव में बहुत सुंदर थी, मैंने उसकी पतली कमर ने अपनी बाहों डाल कर उसे कसकर गले से लगा लिया, उसे चूमा और अपना हाथ उसकी जांघों के बीच में धकेल दिया और मुझे उसकी झांटों के बीच योनि के नंगे होंठ महसूस किये। मैंने मिली को एयरपोर्ट से घर के रास्ते के बीच में ही चोद दिया।

घर में मिली मुझे खींच कर अपने कमरे में ले गयी।अगले कुछ ही पलो में हम दोनों चुंबन करते हुए नग्न हो गए और बिस्तर में एक दुसरे के साथ गुथम गुथा हो गए। उसके बाद तय हुआ एमी के कौमार्य भंग करने का कार्यक्रम कल रात के लिए रखा गया और आज रात मैं लिली और मिली को समर्पित की जायेगी।

अंत में जब तय समय हो गया तो मैं उठा और मिली के कमरे में गया और फिर मिली, लिली और एमी को चुंबन किया। फिर नंगी मिली को अपनी घुटनों पर बिठा कर उसके कांपते हुए ओंठो पर चुंबन किया।

अब आगे:-

मिली ने मुझे लड़कियों के सामने पहले ही मास्टर के रूप में सम्बोधित किया था और सब लड़कियों को संकेत दे दिया था कि उनको मेरी बात माननी होगी। इस दौरान मैंने अपनी गोद में बैठी मिली के नितम्बो पर हाथ फेरा और उसे अपनी गोद में उसके पेट के बल लेटा लिया ताकि उसके प्यारे गोल-मटोल नितम्ब और गांड सीधे मेरी आँखों के नीचे हो और मेरे हाथों के लिए आसानी से उपलब्ध हो। मेरी टांगो के ऊपर लेटी हुई, मिली के प्यारे, रोमांचक और जो कभी भी कल्पना कोइये जा सकते थे वह सबसे मनोरम कूल्हे गोल नितम्ब और प्यारी-सी गांड मुझे दिखाई दे रहे थे और मैंने अपने हाथों को उनके चारों ओर फिरा कर और उनके साथ खेलने की इजाजत देकर मेरी और उसकी निकटता का पूरा फायदा उठाया।

अपने साथीयो के सौंदर्य से प्रसन्न होने के अलावा, मैं अब खुद को उसकी निकटता के कारण शारीरिक रूप से उत्साहित महसूस कर रहा था और यह तथ्य कि मुझे पता था कि वह मेरी इच्छा अनुसार उपयोग करने के लिए प्रस्तुत और अधीर थी। कामुक आवेगों के इस बढ़ते ज्वार ने केवल उस उत्सुकता को बढ़ाने का काम किया जिसके साथ मेरे हाथ उस के नितम्बो को सहलात रहे थे और मिली के रमणीय कूल्हों, नितंबों और जाँघों की उत्कृष्ट रचनाओं का अन्वेषण कर रहे थे। वह मेरी हाथ की हरकतों के कारण कराह रही थी, लेकिन इसका विरोध करने या मेरे हाथों से बचने की उसने कोई कोशिश नहीं की । मुझे मिली के साथ उसके नरम कूल्हों को सहलाते देख बाकी लड़किया धीरे-धीरे पीछे हट गयी ।

इसी बीच मैंने मिली की सहायिका सपना की एक कराह को सुना। मैंने उसकी ओर देखा और पाया कि उसने एक हल्के नीले रंग की पोशाक पहनी हुई थी जिसमे एक बहुत ही प्यारी-सी और छोटी गुलदस्ते वाली स्कर्ट थी जो केवल उसके कोमल कूल्हों के ढक रही थी और उसकी जाँघे नग्न थी और भी अपनी सखी मिली को इस तेरह से नग्न देख कामुक उत्तेजना में अपने टांगो को टांगो से सहला रही थी और अपने होंठ काट रही थी जिससे आभास हो रहा था कि उसकी योनि में भी कुछ हो रहा था जो उसे कराहने पर मजबूर कर रहा था ।

उसकी छोटी स्कर्ट के नीचे उसके लंबी गोल टाँगे थी जो एक ग्लैमरस महिला के अंगों की महिमा को दिखा रही थी। सपना की टखनों में घुटनो के ऊपर तक लम्बे सफेद मोज़े पहने हुए थे और उसने काले रंग के कम एड़ी वाले पेटेंट चमड़े के जूते पहने हुए थे, जिसके नीचे एक पट्टा था। कुल मिलाकर वह एक पूरी तरह से रमणीय युवा लड़की थी और आज रात की पार्टी के लिए तैयार थी और उसे अभी कोई अंदाजा नहीं था की आज रात कैसी पार्टी होने वाली थी।

वह उत्साहित लग रही थी, उसके लम्बे बाल उसकी लंबी पोनी टेल में बंधे हुए थे जो उसके सिर के पिछले हिस्से से बाहर निकली हुई थी। उसका चेहरा गोल बड़ी काली आँखों वाला, छोटी-सी पतली लम्बी नाक और सबसे कामुक, भरे हुए, भरे हुए होंठ जो मैंने कभी किसी भी उम्र की लड़की पर नहीं देखे थे। उसके होठ बडे-बडे थे। उसपर उसने गहरे लाल रंग की लिपस्टिक लगा रखी थी। जो उसकी सुन्दरता को और बढ़ा रही थी। उसके चहरे पर एक आमत्रंण का भाव था जैसे कह रही हो आओ और चुम लो मेरे होठों को। उसका भी रंग गोरा था लेकिन मिली जितना नहीं। वह मिली की हम उम्र थी पर अपनी-अपनी उमर से करीब चार पांच साल छोटी दिखती थी। उसकी आँखे बडी-बडी थी, जिन में वासना भरी हुयी थी।

फिर मेरी नज़र उसके बदन पर गयी बडा ही भरपूर बदन था उसका। उसका गदराया बदन देख कर मेरा लंड पैन्ट के अन्दर ही उछलने लगा था। उसका टॉप स्लीव लेस था और उसमे कफ़ी गहरा कट था, जिसकी वजह-सी उसके बडे-बडे मम्मे आधे से ज़्यादा ब्लाउस से बाहर झाँक रहे थे। सपना ने बहुत ही टाईट टॉप पहन रखा था क्योकी उसके मम्मो की दोनों बडी-बडी गोलाईयाँ आपस मैं चिपक गयी थी और एक गहरा कट बना रही थी। जो कि बडा ही सेक्सी लग रहा था।

उसके जवान रस भरे ओंठ चूमने और चूसने के लिए ही बने हुए थे उसके रस भरे होंठ देख मैं सोचने लगा की इन ओंठो से और कौन से अन्य कर्तव्यों किये जाने हैं। वह बहुत सुंदर लग रही थी और उसका यौवन छलक रहा था।

फिर मैंने सपना को अपने पास बुलाया तो उसने मिली की तरफ उसकी इजाज़त के लिए देखा। मिली ने सिर हिलाया और फिर सपना मेरे पास आ गई और मैंने अपने हाथों को उसके शरीर पर अश्लील तरीके से घुमाया, जिसे वह रोकने के लिए कुछ नहीं कर सकती थी। फिर मैंने अपने हाथों को उसकी पीली नीली पोशाक की छाती में घुसा दिया और ऊपर को टॉप को नीचे की ओर लगभग उसकी कमर तक फाड़ दिया। इसके कारण उजागर हुए उसके स्तनों को मैंने पकड़ लिया और उन्हें उसके कपड़ों से बाहर खींच लिया और टॉप के फाटे हुए हिस्से को इस तरह से खींच कर फैलाया कि वे अपनी पूरी कुदरती सुंदरता में उसकी हल्के नीले रंग की पोशाक के बीच में से प्रदर्शित हों और मेरे लिए आसानी से उपलब्ध हो और उन्हें सहलाने लगा।

इसके बाद मैंने उसकी स्कर्ट की कई ढीली सिलवटों को ऊपर उठाया, उसकी पोशाक के सामने वाले हिस्से को उठा लिया, जिससे उसका योनि क्षेत्र मेरे हाथों और आंखों के सामने आ गया। अब, उसके कराहने के बावजूद, मैंने अब उसकी तनावपूर्ण जाँघों के बीच, उसकी योनी में एक उंगली घुसा दी। वह इस कामुक हमले पर चिल्लाई, मैंने उसकी पतली कमर में अपना दूसरा डाला और उसे कसकर गले से लगा लिया। बिना किसी प्रतिरोध के उसने मुझे किस करने दिया फिर अपने हाथ को उसकी कमर के सामने की ओर घुमाते हुए, मैंने साहसपूर्वक उसके स्तनों को दबाया और उंगलीयो से उसकी उत्तेजित निप्पल को मसल दिया।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Urlaub in Hurghada (Teil 01) Meine Frau und ich machen neue sexuelle Erfahrungen.in Loving Wives
She Wanted to Fuck Me We watch videos and act scenes out together.in Erotic Couplings
Late for Church All saints are guilty, until proven innocent.in Erotic Couplings
Elaine's Indiscretion Pt. 01 Elaine is getting married and fun at the reception.in Mature
A HOT Summers Party Annual Summer party leads to fun for wife.in Loving Wives
More Stories