एक नौजवान के कारनामे 095

Story Info
मौसियो की पोतियो की नग्न तैराकी​.
1.2k words
5
191
00

Part 95 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

विवाह

CHAPTER-1

PART 25

मौसियो की पोतियो की नग्न तैराकी​

भाई महाराज किसी कार्य में व्यस्त थे इसलिए महमानो से मिलने नहीं आ सके थे और रात्रि के भोजन के बाद संगीत का कार्यक्रम था और मेरी ताई जी अपने बहनो और उनके परिवार के साथ व्यस्त हो गयी।

मैंने लड़कियों के मन में झाँका तो पाया दोनों ट्रैन में हुई घटना के बारे मेंं ही सोच रही थी और दोनों लड़कियाँ ट्रेन की घटना पर विचार करते हुए कुछ देर तक चुप रहीं। रीता एक पुरुष के लिंग के बारे में सोच रही थी, इससे उसे अपने पैरों के बीच एक जकड़न का अहसास हुआ और उसे वह अहसास अच्छा लगा। नीता उस बूढ़े द्वारापने स्तनों के काटने के बारे में ही सोच रही थी।

मैंने सोचा आगे देखते हैं ये लड़किया और क्या करती हैं ।

रीता ने कहा। "नीता हालांकि, हम दोनों जीव विज्ञान की छात्राये हैं और महिला योनि के अंगों से अच्छी तरह वाकिफ हैं फिर भी जब तक छोटे से दर्पण की सहायता के बिना अपनी चूत के अंदर देखना बहुत मुश्किल है। मैंने कई बार आईने के सामने अपनी चूत को चौड़ा करके अपनी चूत के अंदर देखने की कोशिश की है लेकिन मैं हमेशा भ्रमित हो जाती हूँ और कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि मेरा मासिक धर्म कहाँ से आता है? मेरा पेशाब कहाँ से निकलता है? एक बच्चा कहाँ से निकलता है और जब से जरूरी बात की एक पुरुष लिंग कहाँ प्रवेश करता है?"

"सुनो, मेरे प्रिय, यदि आप किसी फूल के मूल तक पहुँचना चाहते हैं, तो आपको एक-एक कर पंखुड़ियों के बाद पंखुड़ी को पार करना होगा, उसी तरह से हमारा मूल छेद योनि है जो परत के बाद परत को पार करने के बाद गहरे में स्थित है और उसे देखने और जानने के लिए, विस्तृत निरीक्षण की आवश्यकता होगी।?" नीता ने कहा। रीता ने कहा यहाँ तो अब बोर ही हो रहे हैं ।

तो रीता नीता दोनों अपने बड़ी मम्मी और बड़े पापा के पास गयी और उनसे पुछा अब आगे क्या कार्यक्रम है?

" रीता, नीता अबी फिलहाल कोई और ख़ास कार्यक्रम तो है नहीं अब तो रात्रि के भोजन के बाद संगीत का कार्यक्रम होगा आप सब तब तक आराम कर लीजिये। यात्रा से थक गए होंगे फिर रात्रि के कार्यक्रम के लिए त्यार हो जाना ।

तो रीता बोली फिर तो तब तक हम तो बहुत बोर हो जाएंगे बड़ी माँ!

तो मेरी ताई जी बोली फिर आप दोनों स्विमिंग पूल में तैरने चले जाओ क्योंकि रात्रि के भोजन के लिए अभी काफी समय है!, "ताई जी ने नीता को प्रस्ताव दिया और बोली इस कक्ष के दायी तरफ में स्विमिंग पूल के लिए रास्ता है और इस समय वह बिलकुल सुनसान है। आप दोनों स्विमिंग पूल का आनंद ले सकती हैं।" उन दोनों ने अपनी माताओ की तरफ देखा तो बड़ी माँ ने जोर से बोला जिसे सबने सुना । दोनों लड़किया स्विमिंग करने जा रही है, किसी और को भी जाना है क्या?

स्मिता (रीता की माँ) ने दोनों लड़कियों की स्विमिंग पूल की तरफ जाते हुए देखा और कहा, "ठीक है प्रिय, लेकिन आप दोनों को रात्रि के भोजन के समय तक यहाँ लौट आना होगा।"

दोनों थैंक यू बड़ी मासी बोल पूल के तरफ चल दी।

"नीता रुको, मुझे अपने स्विमिंग सूट लाने दो," रीता ने उत्तर दिया।

नीता ने फुसफुसाते हुए कहा, "रीता ये एक प्राइवेट पूल है, वहाँ इस समय कोई नहीं है और ऐसे ही चलते हैं।"

रीता फुसफुसाते हुए बोली नीता फिर में जो कहूँगी वह आप करोगी ।

"ठीक है। लेकिन आपको कभी किसी को कुछ न बताने का वादा करना होगा," नीता ने कहा।

दोनों लड़कियाँ स्वीमिंग पूल की ओर चल पड़ी और वहाँ पहुँच कर देखा पूल पर कोई नहीं था और शर्माते हुए नीता ने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया।

रीता ने झटपट अपनी कमीज को अपने सिर के ऊपर से खींच लिया जबकि नीता ने अपनी स्कर्ट नीचे खिसका दी। नीता ने थोड़ी देर के लिए एक-दूसरे को देखा, फिर नीता ने अपना टॉप उतार दिया, जबकि रीता ने अपनी जींस उतार दी। लड़कियों ने दर्जनों बार एक-दूसरे के सामने अपने कपड़े उतारे थे, लेकिन हर बार पहलेउन्हों ने अपनी ब्रा और पैंटी पहने हुए थी। वे एक दूसरे के सामने कभी इस तरह से नग्न नहीं हुई थी। रीता सफेद पेंटी पहने थीं और नीता गुलाबी. उन्होंने शर्म से एक-दूसरे के टॉपलेस रूप को देखा, प्रत्येक ने दूसरेके स्तनों पर ध्यान दिया। दोनों लड़कियों के गोल सुदृढ़ और मध्यम आकार के 32 बी आकार के स्तन थे। उनके निपल्स थोड़े सख्त थे, जो छोटेगुलाबी रंग के गोल घेरों से घिरे हुए थे,। उनकी बगलों में पहले से ही छोटे बाल उग आए थे। इसके साथ ही, दोनों ने एक साथ अपने अंगूठे को अपनी पैंटी के इलास्टिक में घुसाया और पेंटी को नीचे खिसका दिया और हिचकिचाते हुए उन्होंने एक-दूसरे के नग्न शरीर को देखा और दोनों एक साथ मुस्कुरा दी। दोनों को एक साथ नग्न होना और एक दुसरे को देखना अच्छा लगा। जिससे उनकी वासना थोड़ी थोड़ा जागने लगी और दोनों ने अपनी योनि के अंदर थोड़ा कसाव महसूस किया और अपनी दोस्त और चचेरी बहन की झांघो में छुपी हुई छोटी-सी योनि दरार को देखा और उन्हें वह योनि का ऐसे कसना बहुत अच्छा लगा!

फिर दोनों लड़कियाँ मुड़ीं और पानी की ओर दौड़ पड़ीं और पानी में कूद गयी अपने खेल में खोई हुई, प्रत्येक लड़की जल्द ही अपनी और अपने दोस्त की नग्नता से काफी बेखबर हो गई। काफी देर तक तैरने, खेलने के-के बाद, दोनों थकी हुई युवतियों ने खुद को पानी से बाहर निकाला और पूल के पास घास पर लेट गई। मैं वही छिपा हुआ उन्हें नग्न नहाते और तैरता हुआ देखता रहा।

पहले तो वे वहीं बैठ गयी और आराम किया जब साँसे नियंत्रित हो गयी तो। लेकिन नीता ने रीटा की ओर देखा तो पाया की उसकी सहेली भी उसे घूर रही थी, विशेष रूप से उसक स्तनों को और उसके जांघो के बीच के जंक्शन पर उसके छोटे से छेद को घूर रही थी।

"नीता," रीता बोली, "मैंने सोचा था कि सभी लड़कियों को एक जैसा होना चाहिए। लेकिन आप मुझसे अलग हैं।"

नीता ने अपनी योनि को देखा। फिर उसने रीता की ओर देखा। रीता सही थी! उनकी योनिया अलग थी! उनकी दोनों की चूतें बंद थीं। जहाँ रीता के पैरों के बीच एक गहरी लंबी लाइन थी वहीं नीता की इनर लाइन उनसे थोड़ी छोटी थी। रीता की आंतरिक रेखा के विभाजन पर एक हल्का मांसल उभार था। लेकिन, उसकी योनि के हर तरफ की त्वचा रीटा की तरह नहीं थी। रीटा की तुलना में उसका क्रॉच ज्यादा उभरा हुआ और भरा लग रहा था, जबकि रीटा का योनि क्षेत्र एक मामूली टीले की तरह था। क्योंकि वह रीता की तुलना में बहुत अधिक पतली थी। वह अपने दोस्त के नन्ही योनी की अपने सामने देख बहुत उत्साहित थी और अपनी योनि के साथ उसकी योनि की तुलना कर रही थी। नीता ने कहा कि उनका योनि क्षेत्र पतले बालो से ढका हुआ था।

"क्या तुम मुझे अपनी योनि करीब से देखने दोगी," नीता ने प्रस्ताव रखा।

उस उम्र में रीता की उत्सुकता भी उतनी ही थी तो वह बोली तुम मुझे अपनी दिखाओ और मैं तुम्हें अपनी दिखाऊंगी' इसके साथ ही दोनों लड़कियों ने एक-दूसरे को देखा और अपनी आपसी सहमति से सिर हिलाया।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Poolside Ch. 01 Lifeguard has affair with a new motherin Mature
Mixed Emotions Ch. 01 Greg learns his place.in BDSM
Virgins Interrupted at Nude Beach Virgin couple manipulated at a secluded beach by older men.in Exhibitionist & Voyeur
Birth of an Exhibitionist & Voyeur My first time.in Exhibitionist & Voyeur
Oz Beach Boy Poked By Schoolgirls Mia & Iris get Matt nude and explore his butt by the pool...in Exhibitionist & Voyeur
More Stories