अंतरंग हमसफ़र भाग 073

Story Info
ज्यादातर पशु किस आसन में सेक्स करते हैं.
4.5k words
0
229
00

Part 73 of the 343 part series

Updated 04/29/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

आपने मेरी कहानी " अंतरंग हमसफ़र-- 1 से 72" में अब तक पढ़ा:

मैं अपनी पत्नी प्रीती को अपनी अभी तक की अंतरंग हमसफर लड़कियों के साथ मैंने कैसे और कब सम्भोग किया। ये कहानी सुनाते हुए बता रहा था की, किस तरह मेरी फूफरी बहन की पक्की सहेली हुमा की पहली चुदाई जो की मेरे फूफेरे भाई टॉम के साथ होने वाली थी। टॉम को बुखार होने के बाद मेरे साथ तय हो गयी। फिर सब फूफेरे भाई, बहनो और हुमा की बहन रुखसाना तथा मेरी पुरानी चुदाई की साथिनों रूबी, मोना और टीना की मेरी और हुमा की पहली चुदाई को देखने की इच्छा पूरी करने के लिए सब लोग गुप्त तहखाने में बने हाल में ले जाए गए। मैं दुल्हन बनी खूबसूरत और कोमल मखमली जिस्म और संकरी चूत वाली हुमा ने अपना कौमर्य मुझे समर्पित कर दिया उसके बाद मैंने उसे सारी रात चोदा और यह मेरे द्वारा की गई सबसे आनंदभरी चुदाई थी। उसके बाद सब लोग घूमने मथुरा आगरा, भरतपुर और जयपुर चले गए और घर में एक हफ्ते के लिए केवल मैं, हुमा और रोज़ी रह गए। जाते हुए रुखसाना बोली दोनों भरपूर मजे करना। उसके बाद मैं और हुमा एक दूसर के ऊपर भूखे शेरो की तरह टूट पड़े और हुमा को मैंने पहले चोदा और फिर उसके बाद बहुत देर तक चूमते रहे।

उसके बाद मैं फूफा जी के कुछ जरूरी कागज़ लेकर श्रीमती लिली से मिलने गया पर इस कारण से हुमा नाराज हो कर चली गयी । लिली वास्तव में बहुत सुंदर थी और उसका यौवन उसके बदन और उसके गाउन से छलक रहा था। उसके दिव्य रूप, अनिन्द्य सौन्दर्य, विकसित यौवन, तेज। कमरे की साज सज्जा, और उसके वस्त्र सब मुझ में आशा, आनन्द, उत्साह और उमंग भर रहे थे। मैंने लिली की जांघो और उसकी टांगो को चूमा और सहलाया फिर उसकी योनि के ओंठो को चूमा, चूसा और फिर मेरी जीभ ने उसके महीन कड़े भगशेफ की खोज की, मैंने उसे परमानंद में चूसा, और उसने मेरा मुँह अपने चुतरस से भर दिया।

लिली ने लंड को पकड़ लंडमुड से भगनासा को दबाया और योनि के ओंठो पर रगड़ा और अपनी जांघो की फैलाते हुए योनि के प्रवेश द्वार पर लंड को लगाया और उसने अपने नितंबों को असाधारण तेज़ी और ऊर्जा के साथ ऊपर फेंक दिया। मेरा कठोर खड़ा हुआ लंड लिली की टाइट और कुंवारी चूत के छेद में घुस गया और मैंने लिली को आसन बदल कर भी चोदा। मैं पास के कमरे में गया वहां हुमा थीं। हम दोनों एक दूसरे की बांहो जकड़ कर जन्नत के आनंद का मज़ा लिए और मैंने ढेर सारा वीर्य उसकी योनि में छोड़ा।

कुछ देर बाद पर्दा हटा कर मैंने लिली के कक्ष में झाँका और मैंने वहाँ बिस्तर पर गहरी नींद में सोई हुई प्यारी परम् सुंदरी लिली को देखा। मैं अपने उत्तेजित और झटकेदार उपकरण के सिर और बिंदु को उसके निचले आधे हिस्से के बिल्कुल सामने ले आया और फिर मैंने एक झटके में ही लंड मुंड को अंदर कर दिया! मेरा लंड एक बार फिर झड़ने के बाद कठोर ही रहा और उसे देख लिली थोड़ा आश्चर्यचकित हुई और मैंने उसने अपने ऊपर आने के लिए उत्साहित किया। हुमा भी घण्टे की आवाज़ से जग गयी थी और मुझे ढूँढते हुए लिली के कमरे में पता नहीं कब आ गयी थी लिली की चुदाई देखने के बाद हुमा भी मेरे साथ चिपक गयी। फिर मैंने हुमा और लिली की रात भर चुदाई की। अगले दिन लिली बोली अब तुम्हे मेरी दोनों बहने भी चाहती हैं और तुम्हे उन्हें भी चोदना होगा। दीपक मैं आपको विश्वास दिलाती हूँ कि मेरी बहनें मिली सबसे बेहतरीन महिला हैं और एमी बहुत कमसिन है। मैंने उसके हाथ पर अपना हाथ रखते हुए उत्तर दिया मैं अपने आप को पूरी तरह से आपको समर्पित करता हूँ और आपकी सेवा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ूंगा और हमने उसकी कार से हवाई अड्डे के लिए प्रस्थान किया।'

कार में मैं मिली की बगल में बैठा उसे निहार रहा था और यह वास्तव में बहुत सुंदर थी, मैंने उसकी पतली कमर ने अपनी बाहों डाल कर उसे कसकर गले से लगा लिया, उसे चूमा और अपना हाथ उसकी जांघों के बीच में धकेल दिया और मुझे उसकी झांटों के बीच योनि के नंगे होंठ महसूस किये। मैंने मिली को एयरपोर्ट से घर के रास्ते के बीच में ही चोद दिया।

घर में मिली मुझे खींच कर अपने कमरे में ले गयी।अगले कुछ ही पलो में हम दोनों चुंबन करते हुए नग्न हो गए और बिस्तर में एक दुसरे के साथ गुथम गुथा हो गए। उसके बाद तय हुआ एमी के कौमार्य भंग करने का कार्यक्रम कल रात के लिए रखा गया और आज रात मैं लिली और मिली को समर्पित की जायेगी।

अंत में जब तय समय हो गया तो मैं उठा और मिली के कमरे में गया और फिर मिली, लिली और एमी को चुंबन किया। फिर नंगी मिली को अपनी घुटनों पर बिठा कर उसके कांपते हुए ओंठो पर चुंबन किया। फिर मैंने सपना को अपने पास बुलाया और मैंने उसकी पीली नीली पोशाक की टॉप को उसकी कमर तक फाड़ दिया। इसके स्तनों को पकड़ लिया और उन्हें सहलाने लगा।उसकी गर्म गुलाबी योनि को बहुत सहलाया और उसका सौंदर्य निरिक्षण किया और सपना को उसके स्थान की तरफ जाते हुए मैंने उसके नितम्बो के गालों को बारी-बारी से तनावग्रस्त और ढीले होते हुए देखा।

उसके बाद हुमा चुनी गयी और मैंने उसके पकडे निकाले और चुकी वो मुझ से झगड़ कर और नाराज होकर चली गयी तो मुझे लगा उसे दण्डित किया जानना चाहिए। मैंने हुमा को हलकी से सजा दी और उसे माफ़ कर दिया।मिली ने अपने सेक्स ज्ञान का मुझे थोड़ा सा नमूना दिया तो मैंने उसे तुरंत अपना सेक्स गुरु बना लिया।

मिली में मेरा प्रक्षिक्षण शुरू करते हुए अपने होठं मेरे होठ से लगा दिये और किस किया और बोली तुम तो बहुत ही अच्छी किस करते हो दीपक। मैं तो सोच रही थी तुमको किस करने की भी ट्रेनिग देनी पडेगी लेकिन ऐसा लगता इसकी कोई जरूरत नहीं है। फिर वो बोली अब तुम पहले लिली के साथ मजे ले लो फिर तुम्हारा प्रशिक्षण जारी रहेगा। मिली ने मेरे साथ एक लम्बा और गहरा गर्म चुंबन किया और फिर बोली तुम एक हीरे हो जिसे मैं ट्रैन करके पोलिश कर के चमका दूँगी ।फिर लिली ने मेरा लुंगी में से मेरा लंड निकाल लिया और उसे चूसा।

मैंने हुमा, लिली, सपना और मिली जो की पूरी तरह से नग्न थी उन चारो को अगले आदेश तक फिल्मफेयर अवार्ड ट्रॉफी की डांसिंग लेडी की मुद्रा में खड़े रहने के लिए कहा। "घट कंचुकी" मैंने लिली के सामने आकर उसके गुलाब के फूल जैसा मुँह और चेरी जैसे ओंठो को किस किया मानो मैं किसी बेहद खूबसूरत बुत को प्यार कर रहा हूँ। उसके बाद मैंने लिली को चोदा। एमी और बाकी तीनो कुंवारी लड़कियों ने पहली बार चुदाई साक्षात देखी थी। फिर मैंने लंड की साफ़ किया और कुछ खा पि कर ऊर्जा प्राप्त करअगले सत्र की तयारी की और मैं तरोताजा महसूस कर रहा था।

अंतरंग हमसफ़र भाग 72 से उद्धृत :

'मैं बस तुम्हारे स्तनों को देखना चाहता हूँ।'

' जरूर, मेरे प्रिय! बस एक मिनट रुको। वह फिर से फुसफुसाई,

वह उठी और पलक झपकने से भी पहले उसने अपनी क़मीज़ ब्रा पेंटी स्कर्ट और मोज़ा सब कुछ उतार दिया था ।

अब मैंने सर उठाया तो मेरे सामने बाकी लड़किया भी बाथरूम से आ चुकी थी और प्रेमलीला देख रही थी

इस प्रकार मेरी निगाहों के सामने प्यारी हुमा की सुंदरता का वर्णन करने का कोई भी प्रयास अनिवार्य रूप से वास्तविकता से कम ही लगेगा। उसकी किशोर गर्दन, गला और बाहें भरी हुई थीं और उत्कृष्ट रूप से गोल थीं, जिसमें अपरिपक्वता का कोई निशान नहीं था।

अब आगे:-

इस समय हुमा के नग्न स्तन निश्चित रूप से मेरे विशेष और तत्काल ध्यान का विषय थे। आकार, रूप और रंग की पूर्णता, अध्भुत थी, उसके मूंगे जैसा निपल्स दृढ़ और सीधा खड़ा था, और चुंबन चाहता था। दो बर्फीली पहाड़ियों के बीच एक विस्तृत स्थान था, जो मेरे पिछले कुछ दिनों के से किए गए प्रयासों के कारण थोड़ा भारी हो गए थे। मैं उन्हें खुशी और प्रशंसा के साथ देखता रहा। उसने अचानक मेरे एक हाथ को पकड़ा और अपनी चुची पर रख दिया।

मैंने हुमा की चूची को हल्के से सहलाया तो हुमा ने मेरे हाथ पर अपना हाथ रखा और कसके हाथ से स्तनों को दवबाने लगीं।

अगले ही पल मैंने हुमा को अपनी गोदी में खींचा और अपनी बांहों में भर लिया और उनके होंठों को जोर-जोर चूमने चूसने लगा। मैं कभी होंठों पर होंठ रगड़ता, तो कभी गाल पर, तो कभी कान को, तो कभी गर्दन को चूमने लगता। यूं ही हुमा के सेक्सी बदन को चूमते हुए और चुचियों को मसलते हुए मुझे दस मिनट से ज्यादा हो गया। फिर हम दोनों थोड़ा अलग हुए पर वह गोदी से नहीं निकली ।

फिर उसकी ओर लपकते हुए, मैंने अपना चेहरा उसके स्तनों के बीच की घाटी में दफन कर दिया, अपने जलते हुए होंठों से प्रत्येक पड़ोसी ढलान पर चुंबनों की बरसात कर दी और अंत में एक के बाद एक गुलाबी निपल्स पर कब्जा कर लिया, जिन्हे प्रसन्नता के उन्माद के साथ ओंठो और जीभ का उपयोग करते मैंने बारी-बारी चूसा।

यह एक सच्चाई है, जैसा कि हर वह लड़की जिसने अभी भी मुख मैथुन किया है और किसी लड़के या लड़की के द्वारा उसके स्तनों को चूसा गया है या फिर उसने अगर किसी अन्य लड़की के स्तनों को चूसा है, वह हर लड़की जानती है कि लड़किया अपने स्तनों को चुसवाना कितना पसंद करती है। और हुमा भी इस मामले में कोई अपवाद नहीं थी और हुमा ने इस सभी को आजमाया है ।

साहसी युवा लड़की ने मेरे हर इच्छा को पूरी करने के लिए उत्सुकता से खुद को समर्पित कर दिया, अपने निपल्स को मेरे मुंह में धकेल दिये, अपने स्तनों को मेरे चेहरे पर दबा दिया और अपनी प्यारी नग्न बाहों के साथ मेरी गर्दन को घेर कर मेरे सर को पकड़ लिया।

श्रीमान अब आप मेरे स्तनों और बाकी सब को भी जो कुछ जो आपको मेरी पसंद है उसे देख सकते हैं,। भविष्य में, आपसे प्यार करने के लिए मेरी यही फुल-ड्रेस पोशाक होगी।

मैंने हुमा की तरफ देखा तो हुमा के बूब्स के नज़ारे और उन्हें छूने सहलाने और चूसने के अहसास ने मुझे उत्तेजित कर दिया था। और निश्चित तौर पर वह भी उत्तेजित थी क्योंकि जब मैं उसके स्तन चूस रहा था तो वह उह्ह्ह अह्ह्ह आहाये करती हुई कराह रही थी। जैसे ही मैंने उसके सुंदर, मुलायम स्तनों में से एक को जीभ से सहलाया, वह कांप उठी। उसका निप्पल और सख्त हो गया। मैंने उसे अपने मुंह में दाल उसे चूसने लगा और उसे भी मजा आने लगा था।

"क्या तुम्हें मेरा बड़ा लंड अपनी चूत में लेना पसंद है?"

"कृपया सबके सामने मुझसे इस तरह से बात न करें," उसने मुझसे भीख माँगी "इससे मुझे गर्माहट महसूस होती है।"

"तुम तो पहले से ही एक हॉट बेबी हो" मैंने कहा। "तुम्हारी योनि गर्म है। क्या तुम्हारा छेद गर्म नहीं है, क्या तुम्हें चुदाई करवाना पसंद नहीं है?"

उसने मुझे कोई जवाब नहीं दिया मैंने उसे अपनी गोद में खींच लिया। हुमा में मेरा विरोध करने की इच्छाशक्ति नहीं थी उसने महसूस किया कि मेरे हाथ उसके वासना से सूजे हुए स्तन की ओर बढ़ रहे हैं। जब मेरी उंगलिया उसके निप्पल की मालिश करने लगी और जब मेरी उँगलियों ने उन्हें खींचा तो वह कराह उठी और मेरे खड़े हुए लंड के खिलाफ अपनी गांड हिलाने लगी।

हुमा तुम बोलो न बोलो तुम्हारा शरीर बता रहा है तुम्हे मेरा लंड अपनी योनि में लेना बहुत पसंद है।

"तुम्हारे स्तन अच्छे हैं, बेबी जो तुम्हारे मन की सही बात बता देते हैं," मैंने कहा। "मैं उनमें से एक को सच बताने का इनाम देना चाहता हूँ।"

मैंने उसे थोड़ा पीछे धकेला और उसके गुलाबी निप्पल में से एक पर अपना मुँह चिपका लिया। मैंने उस रस भरी कली को अपने मुँह में ले लिया। जब मैंने अपने स्तनों पर काम करना शुरू किया तो मुझे पता था कि एक महिला को मजे से कैसे मस्त करना है। हुमा कोई अपवाद नहीं थी।

जैसे ही मैंने उसके निप्पल और स्तन का गर्म मांस अपने मुँह में लिया, उसने मेरा मुँह खुला उसके स्तन को चूसते हुआ महसूस किया। उसे उम्मीद नहीं थी की मैं उसका निप्पल और स्तन इतने जोर से चूसूंगा और मैंने भी थोड़ी शरारत करते हुए उसके स्तन को दांतो से हल्का-सा कुतरा तो वह उछल पड़ी । लेकिन वह मुझसे दूर नहीं जा सकती थी, उसकी टांगो के बीच का योनि क्षेत्र पहले से ही एक सुखद रूप से गीलापन लिए हुए था। वह मेरी गोद में अपनी गांड को थोड़ा जोर से रगड़ने लगी। मेरा लंड लगभग पूरी तरह से सख्त था। वह अपनी गांड के गालों के बीच मेरे लंड को चुबता हुआ महसूस कर रही थी और अपनी योनि में भी गर्मी महसूस कर रही थी।

"हे भगवान," वह चिल्लायी । "हे भगवान, मैं इस तरह महसूस करने से खुद को रोक नहीं सकती। आप मुझे गर्म कर रहे हो!"

उसने कदमों की आहट सुनी। उसने सिर घुमाया सपना, द्वार पर शबनम और डेज़ी खड़ी थी। । उसने सोचा ये दोनों उसके पक्ष में मुझसे कुछ कहेंगी लेकिन इसके बजाय सपना रेफ्रिजरेटर की तरफ चली गई और एक बियर निकाली और मुझे दे दी। मैंने बियर के कैन को खोला और हुमा को गोद में लिए हुए बैठ गया।

मैंने हुमा का गला चूमा। मेरे दुसरे हाथ ने उसके दृढ स्तन को मसलना जारी रखा। वह बड़ी मुश्किल से इसे बर्दाश्त कर रही थी।

वो झुक गयी और मेरे होंठों को हल्के अपने होंठो से सहलाया। मैंने अपना हाथ उसके सिर पर रख दिया और उसे जोर से अपनी तरफ खींच लिया और अपनी जीभ उसके मुंह में डाल दी। उसने मेरे जीभ को अपने जीभ को छुआ और मेरी जीभ को चूसने लगी और ऐसा लग रहा था कि मैं पागल हो जाऊंगा।

ओह्ह्ह मैं कराह उठा। मेरे हाथ उसकी पीठ के नीचे फिसल गए और मेरी उंगलिया उसके नितम्बो के गालों को अलग कर उनके बीच की दरार को तलाशने लगी और फिर उंगलिया उसकी छूट तक ले गया और गांड और योनि के बीच के हिस्से को सहला कर मैं उसकी चूत को और ज्यादा गर्म कर रहा था। उसकी शरीर में हो रहे कम्पन को महसूस कर मैं समझ गया अब वह मेरे लंड के लिए तैयार थी। मैंने धीरे से उसे अपनी गोद से धक्का दे दिया।

"मेज पर बैठो, बेबी," मैंने कहा।

"आप मुझसे क्या कराना चाहते हैं?" उसने पूछा।

"मैं चाहता हूँ कि तुम अपनी चूत दिखाओ," मैंने कहा।

मैंने उसे टेबल पर उठा दिया और नीचे देखने लगा। वह शरमा गई क्योंकि उसने महसूस किया कि मैं वास्तव में उसकी योनी को देखना चाहता हूँ। वह टेबल पर चढ़ गई।

"अपने पैर फैलाओ," मैंने कहा। आओ लड़कियाँ उसे देखें। इस समय लिली और एमी बाँहों में लिपटी हुए बाथरूम से निकली, लिली चुदाई के बाद आंनद और संतुष्टि से दीप्तिमान दिख रही थी, जबकि एमी का चेहरा बस खुशी से चमक उठा; क्योंकि उसने थोड़ी देर पहले ही चुदाई लाइव देखि थी और उसका भय हमारे उत्साहपूर्ण सम्भोग कोई देख कर दूर हो गया था और साथ ही वह खुश थी की वह एक लम्बे और मजबूत लंड से चुदेगी। लिली ने उसे बताया था कि मेरे से चुदाई में उसे कितने मजे आये हैं। साथ ही उसे यह सुखद ज्ञान था कि वह इस समय हुमा को मेरी बाहों में देख रही होगी। इसलिए जब लिली एक कुर्सी पर बैठ गई तो एमी ने हुमा की योनी में देखा और फिर खुद मिली की गोद में आराम से बैठ गई और हमें देखकर मुस्कुराई।

अपनी मलाईदार जांघों को इस तरह कर फैलाते हुए दूसरी लड़कियों को देखना हुमा को वास्तव में बहुत भद्दा लगा। वह जानती थी कि वह वास्तव में वह मुझे अपनी योनि का एक नजारा दे रही थी। मैं उसकी गुलाबी, कांपती योनी को बड़े गौर से देख रहा था। उसका शरीर कांप रहा था लेकिन उसने कुछ छिपाने की कोशिश नहीं की।

"हाँ," मिली ने कहा। "लड़कियों! देखो हुमा के पास एक सुंदर योनि है। दीपक को और हुमा को अब उसे चोदने में मज़ा आने वाला है और आप सभी इस चुदाई को लाइव देखने का आनंद लें!"

मैंने अपनी उंगली को चाटा और उसकी योनी में घुसा दी । सूजने के कारण ऊँगली योनि में थोड़ी मुश्किल से गयी। उसे नहीं पता था कि उसके साथ क्या मामला है। बस मेरा स्पर्श उसे दीवाना बना रहा था और वह ओह्ह! अह्ह्ह! करती हुई कराहने लगी । वह जोर से काम्पी और मेरी उंगली पर अपना चुत रस छोड़ कर उसे गीला कर दिया और वह महसूस कर रही थी कि उसकी चूत का रस मेरी ऊँगली को भिगो रहा है

"अच्छा लगा?" मैंने पूछ लिया।

"ओह! हाँ," वह चिल्लायी।

मैंने मेरी एक और उँगली उसकी योनी में अंदर कर दी। वह खुशी से झूम उठी। योनि में आयी सूजन के कारण मेरी उँगलियों पर्याप्त गहराई तक नहीं जा रही थी। उसने महसूस किया कि मेरा दूसरा हाथ जो खाली था फिर से उसके पेट और नाभि की सहलाता हुआ उसके स्तनों की ओर बढ़ रहा है। मेरी कठोर उँगलियों ने उसके स्तनों को सहलाया और दबाया तो उसने ढेर सारा रस मेरी उंगलियों पर छोड़ कर उंगलियों को रसदार बना दिया।

"वो चिल्लाई।" मुझे तुम्हारा बड़ा लंड अंदर चाहिए! "

उसके हाथ मेरे पैरों के बीच पहुँचे और उसकी उंगलियों ने मेरे खड़े हुए लंड की रूपरेखा का पता लगाया।

मैं उसकी योनी में अपनी उंगलियाँ चलाता रहा। वह कराह उठी जब उसने महसूस किया कि मेरी एक उंगली उसकी कठोर योनि के दाने को छेड़ रही है। उसने मेरी गर्म लंड को-को बेरहमी पकड़ा तो मुझे उत्तेजना के साथ झटका लगा।

धीरे-धीरे उसने मेरे खड़े हुए कठोर लंड के चारों ओर अपनी उँगलियाँ घुमाईं और उसने मेरे लम्बे लंड के चारों ओर अपनी पकड़ मजबूत की और अपना हाथ ऊपर-नीचे किया। वह ह मुझे अच्छा महसूस कराना जानती थी। उसने लंड के संवेदनशील मुकुट के चारों ओर अपनी उंगलियाँ ऊपर कीं । `

मेरा लंड झटका देकर उसके हाथ से छूट गया।

"नहीं, कृपया," वह कराह उठी। "मुझे इसे पकड़ने दो। मैं इसे पकड़ना चाहती हूँ!"

"आप इसे पकड़ने ही जा रही हो" मैंने कहा। "आप इसे आपकी योनी में रख लो!"

"ओह हाँ," वह चिल्लायी।

"अब घूमो," मैंने आज्ञा दी।

जब तक मैंने उसे घुमाया, उसे अब तक समझ नहीं आया था कि मैं क्या चाहता हूँ। मैंने उसे मेज के पर झुका दिया जिससे उसके स्तन मेज़ के खिलाफ सपाट हो गए। मैंने अपनी कुर्सी इधर-उधर कर दी ताकि मैं उसका चेहरा देख सकूं। फिर मैं उसके पीछे आ गया और लंड पकड़ कर उसकी योनि पर के छेद पर लगा दिया।

"अब मैं तुम्हें एक कुत्ते की तरह चोदने जा रहा हूँ," मैंने कहा। "बिल्कुल उस कुतिया की तरह! जो गर्म हो चुकी है और मैं पीछे से लंड अंदर डालने वाला हूँ। अब आप सभी सीखेगी की ज्यादातर पशु किस आसन में सेक्स करते हैं। "

मैं हुमा की चूत को सूंघने लगा और उसके चारो और घूमने लगा और फिर रुक रुक कर हुमा की चूत को सूंघता था और फिर घूमने लगता था। ऐसा कुछ 4-5 मिनट हुआ और फिर मैं हुमा के पीछे खड़ा हो गया और उसकी चूत को सूंघने लगा। सब लड़किया ये देख कर हसने लगी।

वह इतनी उत्साहित थी कि उसे परवाह नहीं थी की उसकी चुदाई किस आसन में होने वाली है। फिर मैं एक बार ज़ोर से घोड़े के तरह हिनहिनाया और झट घोड़ी बनी हुई हुमा के ऊपर चढ़ गया औरअपना लंड उसकी चूत पर लगा दिया। उसने महसूस किया कि मेरा लंड उसके गीले योनि के द्वार को दबा रहा है। मैंने उसके अंदर धक्का नहीं दिया। इसके बजाय मैंने अपना लंड पकड़ा और उसकी चूत के खांचे में अपना मोटा लंड रगड़ा। उसने मुड़ने की कोशिश की लेकिन मैंने उसकी चूत के दाने को लंड से दबा दिया।

"मुझे इसकी ज़रूरत है, जल्दी अंदर डालो" वह चिल्लायी।

"मुझे पता है कि तुम क्या चाहती हो," मैंने कहा। " लेकिन मैं अभी तैयार नहीं हूँ। आप जहाँ हैं वहीं रहें।

अब लंड डाल दो, अब और इंतज़ार नहीं होता, प्लीज जल्दी करो ना, प्लीज आहहह।

मैं इसे आपके अंदर जल्द ही घुसा दूंगा। " मैंने उसे थोड़ा और तड़पाने की सोची ।

"दीपक, अब ये पूरी गर्म हो गयी है इसको वह दे दो जो वह चाहती है," मिली ने मुझसे कहा।

"मैं तैयार हूँ," उसने मुझसे विनती की "मैं बिलकुल तैयार हूँ!" मैं हँसा क्योंकि मैंने अपना लंड पूरी तरह से उसकी योनि के अंदर एक ही झटके में घुसा दिया और मेरी गेंदों उसके नितम्बो पर पटक दी। उसने उस पल की उम्मीद नहीं की थी। वह चकित होकर खुशी और दर्द में चिल्लाई।

मैंने कहा। "लड़कियों अब आप प्राकृतिक तौर पर लंड, योनी और सेक्स और आंनद के बारे में सब कुछ सीखने वाली हैं।अब आप सभी सीखेगी की ज्यादातर पशु किस आसन में सेक्स करते हैं। "

वो मेरे लंड पर अपनी छूट को ज़ोर से आगे पीछे करने लगी और ज़ोर से कराहने लगी। उसकी चूत पूरी डबल रोटी की तरह फूली हुई थी।

मिली ने कहा गर्ल्स अब तुम सब सीखेगी कि पशु सेक्स के पूरे मजे कैसे लेते हैं! "

मुझे लगा पीछे से लंड ज्यादा अन्दर तक गया और पहले से ज्यादा मजा आया। हुमा भी मस्ती में गांड आगे पीछे कर मेरा साथ देने लगी।

मैंने अपना लंड उसकी योनि से बाहर निकाला। मैंने उसे काफी देर तक उसकी चूत में नहीं घुसाया। वह अब अपनी गीली योनी में लंड लेने के लिए तड़प रही थी। वह बोली निकाल क्यों लिया । डालो जोर से डालो पूरा अंदर डालो। अब मुझसे रहा नहीं जा रहा है, जल्दी से चोद दो। मेरी चूत में आग लग रही है। अब वह ज़ोर-जोर से हाँफ रही थी और जैसे कोई कई मीलों से दौड़कर आई हो और आहह, एम्म, ओह, आआआआआआअ, डालो ना अंदर जैसी आवाजे निकल रही थी। फिर जल्द ही उसने महसूस किया कि मेरा गर्म लंड उसकी गीली नाली को रगड़ता हुआ वापस आ गया है और उसकी आहे निकल रही थी ।

जैसे ही मैंने अपने धड़कते औजार को वापस उसकी योनि में घुसा दिया, वह हांफने लगी। उसकी योनि ने लंड की थरथराती लंबाई पर अपनी योनि के होठों को बंद कर लिया। वह अपने शरीर को हिलाते हुए कामेच्छा की मीठी ऐंठन महसूस कर रही थी। उसे एक बड़े और कठोर लंड के कच्चे और कुदरती पाश्विक आसान में सुख से प्यार करना सीखने में देर नहीं लगी।

में धक्के पर धक्के लगाए जा रहा था और अब उसकी आँखों से आसूँ निकल रहे थे। एक जोर का झटका लगाया, एक ही झटके में पूरा लंड उनकी चूत के अंदर चला गया, उनकी आह निकल गयी।

मेरे चेहरे पर सिर्फ मस्ती थी। उसने महसूस किया कि मेरा हाथ उसके बालों को सहला रहा है।

चोदो वह कराह उठी। "मुझे अच्छे से चोदो!"

मैं हस्ते हुए बेरहमी से चोदने लगा। मेरा एक हाथ उसके सिर के पिछले हिस्से पर था और मैंने उसे टेबल से दबा रखा था। हर बार जब मैं उसे घुसाता तो मेरा विशाल लंड उसके अंदर गहराई तक जा रहा था।

मैंने हाथ से उसके सिर को छोड़ दिया और मेरे दोनों हाथ उसके शरीर के चारों और फिरते हुए उसके स्तनों के नीचे गए और उसके स्तन टेबल से ऊपर उठ गए। जैसे ही मैंने अपना कठोर लंड आगे पीछे किया मैंने उसके स्तनों को बेरहमी से निचोड़ा। वह मेरी सांसों की आवाज और मेरी गेंदों की उसके नितम्बो से टकरा कर निकलने वाली जोरदार थप्पड़ की आवाज सुन रही थी। उसने सोचा कि वह ऐसी ही चुदाई के लिए बनी है। जिसे एक महिला जान सकती है उसने उस सबसे मधुर आनंद की खोज की थी I

फिर वह बोली कि हाँ बहुत मज़ा आआआआ! रहा है, इस चूत को सिर्फ तुम्हारी चुदाई चाहिए । हाईईईईई! म्‍म्म्मम! करती हुई वह जोर-जोर से कराहने लगी। फिर कुछ देर के बाद मैंने अपनी स्पीड बढ़ा दी। अब वह पूरी मस्ती में थी और मस्ती में मौन कर रही थी। अआह्ह्ह! आाइईई! और करो, तेज करो और तेज करो । बहुत मजा आ रहा है। में अपनी स्पीड धीरे-धीरे बढ़ाता जा रहा था हाअ, राआआआजा, आईसीईई, चोदो और जोर से चोदो। आज कुछ भी हो जाए लेकिन बाहर मत निकालना करते रहो। ऐसे ही करते रहो, झड़ना मत, आआआआ और ज़ोर से, उउउईईईई! माँ, आहह! हाँ, अब ऐसे ही वह मौन कर रही थी।

में पीछे से उसके मोमे पकड़ कर दबाता रहा! जब मैं उनके मोमे दबाता था तो वह मुँह पीछे कर मुझे किस करने को कहती थी और मैं उसकी पीठ पर झुक कर उसके लिप्स चूसने लगता! करीब 25 मिनट तक लगातार उसको उस पोज़िशन में चोदा!

"ओह, बेबी," वह रोयी । "मुझे यह पसंद है। इसे मुझे ऐसे ही चोदते रहो। मुझे तुम्हारा लंड बहुत पसंद है!" जब मेरेा लंड अंदर जाता था तो मेरी गेंदे उसकी भगनासा से टकरा रही थी,। ये एहसास उसके लिए बहुत अधिक साबित हुआ और उसने अपने शरीर में तीव्र विस्फोटों को महसूस किया।

मैं गयी! वह बोली हाए मेरे राजा में झड़ने वाली हूँ और फिर मैंने उसकी गांड पकड़कर अपनी स्पीड बढ़ा दी, तो वह भी कुछ देर के बाद झड़ गई। यह अच्छा लगता है! ओह! "

उसने मेरे धड़कते डिक को अपनी चूत की दीवारों से पकड़ लिया उसके रस ने मेरे लंड को गीला कर दिया था, मेरा लंड इससे और भी गहरा गया। वह मेरी घुंडी को अपनी योनी में फूलता हुआ महसूस कर रही थी।

मैं तैयार था। मेरी लय तेज हो गई मैं उसके ऊपर झुक गया। वह मेरी घुंडी की गर्म सूजन को महसूस कर रही थी और वह जानती थी कि वह आने वाली है। उसे वह चिपचिपा एहसास याद आया जो उसने मेरे लंड का वीर्य अपनी योनि में लिया था और उसने खुद को फिर से इसके लिए भूखा पाया।

"दीपक उसे एक शॉवर दो,," लिली ने सुझाव दिया।

12