औलाद की चाह 127

Story Info
सफाई अभियान.
1.6k words
4.5
154
00

Part 128 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

CHAPTER 7 - पांचवी रात

फ्लैशबैक- तीसरा दिन

अपडेट- 1

सफाई अभियान ​

सोनिया भाभी ने रजोनिवृति के समय उसके घर उसका भांजा नंदू आया और उस समय क्या हुआ ये आपबीती बतानी जारी रखी।

सोनिया भाभी : तीसरी सुबह मुझे खुशखबरी मिली कि तुम्हारे मनोहर किसी काम से बाहर जाएंगे और दोपहर का भोजन बाहर करेंगे और शाम तक लौटेंगे । हालाँकि मेरी नौकरानी सुबह 10 बजे तक घर में काम करती रहती थी, लेकिन उसके बाद मैं नंदू के लिए विशेष रूप से समय निकाल सकती थी । मैंने जल्दी से अपनी अगली योजना अपने दिमाग में बना ली ताकि यह उसे बिल्कुल सामान्य लगे और साथ ही यह मेरे उद्देश्य की भी पूर्ति करे। लगभग उसी समय जब मेरी नौकरानी गायत्री काम खत्म कर जाने वाली थी, मैंने घर की सफाई शुरू कर दी। नंदू कोई कहानी की किताब पढ़ रहा था जो की कल उसके मौसा जी ने उसे उपहार में दी थी ।

मनोहर के बाहर जाते ही मैंने अपनी साड़ी बदल ली। मैंने जान-बूझकर कुछ पारदर्शी और पुरानी घिसी हुई साड़ी चुनी ताकि नंदू की आँखें मेरे शरीर से चिपकी रहें। जब मैंने खुद को आईने में देखा तो मैंने देखा कि मेरी साड़ी के आरपार मेरा ब्लाउज और पेटीकोट पर्याप्त रूप से दिख रहा था । मेरे स्तनों में कसाव महसूस होने के कारण मैंने सुबह के समय अपने ब्लाउज के नीचे ब्रा को नहीं पहना था; तो मैं इस पारदर्शी साड़ी और झीने ब्लाउज में अपने लहराते हुए स्वतंत्र स्तनों के साथ काफी सेक्सी लग रही थी। मैंने पैंटी पहनी हुई थी क्योंकि मैंने वो कल रात से पहनी हुई थी। दरअसल, कल रात हम सब डिनर के लिए बाहर गए थे और वापस आकर मुझे इतनी नींद आ रही थी कि मैंने बस कपडे बदल का नाइटी पहनी और और बिस्तर पर चला गयी और उस समय मेरा पैंटी को निकालने का मन नहीं कर रहा था।

गायत्री के जाने का समय हो गया था और मैंने नंदू को बुलाया और बुकशेल्फ़ की सफाई में मेरी मदद करने के लिए कहा. 10-15 मिनट के बाद गायत्री चली गई और मैंने घर में प्रवेश का दरवाजा बंद कर दिया। अब घर में केवल नंदू और मैं ही थे। मेरा दिल तेजी से दौड़ने लगा और एक अजीब सी अनुभूति मुझे घेर रही थी। मैंने अपनी आँखें बंद कर लीं और डाइनिंग हॉल में आने से पहले जहाँ नंदू था मैं वहा चली गयी और मैंने अपनी नसों पर नियंत्रण करने की कोशिश की। मैंने अपनी योजना के अनुसार काम करना शुरू किया।

मैं (सोनिया भाभी) पोछा लेने बाथरूम में गयी और वापस डाइनिंग हॉल में चली गयी । जैसे ही मैं नंदू के पास से गुज़री, जो बुकशेल्फ़ के सामने झुका हुआ था, मैंने देखा कि उसने मेरी साड़ी के बीच में से मेरे स्तनों की तरफ झाँक लिया और एक निचले कोण से मेरी मांसल गहरी नाभि का एक शानदार दृश्य देखा। मैंने अपनी साड़ी को नाभि के नीचे बांधा था। मैं पहले से ही उत्तेजित महसूस कर रही थी ।

मैंने नंदू के सामने अपने दोनों हाथों को हवा में उठाकर उसे अपने शरीर का एक बहुत ही सेक्सी झलक देने के लिए जम्हाई ली और फिर अपनी साड़ी को अपनी कमर पर सामान्य से थोड़ा ज्यादा नीचे टिका दिया, और नीचे से साडी को अपने घुटनों से ऊपर तक ऊपर उठा मर मोड़ कर कमर में ठूंस लिया और अपनी साड़ी को कम में थोड़ा और नीचे कर दिया जिसने मेरे कूल्हों को बेनकाब कर दिया । मैंने पल्लू को सही स्थिति में बाँध लिया और पोछे से सफाई करने ही वाली थी ।

मैं (सोनिया भाभी) : नंदू, बुकशेल्फ़ छोड़ कर वहीं बैठ जाओ ।

मैंने उसके जवाब की प्रतीक्षा किए बिना ही पोछे से पोंछना शुरू कर दिया। मैंने देखा कि नंदू ने कोई मौका नहीं गंवाया और बुकशेल्फ़ के बगल में कुर्सी पर बैठ मेरे उजागर टांगो और पिंडलियों को बहुत उत्सुकता से देख रहा था। मैं अपने पूरे शरीर पर उसकी झाँकती नज़रों से अच्छी तरह वाकिफ थी । ईमानदारी से कहूं तो यह मुझे बहुत ज्यादा कामुक बना रहा था। मैंने अपनी सेमी-पैरेंट साड़ी में आगे झुक कर उसे अपनी टाँगे और क्लीवेज दिखाते हुए धीरे-धीरे फर्श को पोछा।

मैं हॉल की सफाई कर चुकी थी और पोछे को धोने के लिए को वापस बाथरूम में ले जा रही थी । ये सोच कर की मेरा शो खत्म हो गया है, नंदू कुछ निराश दिखा, इसलिए मैंने तुरंत उसे एक पासिंग कमेंट के साथ आश्वासन दिया।

मैं (सोनिया भाभी) : तैयार हो जाओ नंदू, मेरे वापस आने पर तुम्हें मेरी मदद करनी होगी।

नंदू: जी मौसी।

मैं एक गंदा कपड़ा और एक स्टूल लेकर हॉल में वापस आयी ।

मैं (सोनिया भाभी) : नंदू, अब मैं पंखा साफ करुँगी । देखो कितनी गंदगी जमा हो गई है!

नंदू: ओह! ठीक है मौसी। मुझे बताओ मुझे क्या करना चाहिए?

मैं (सोनिया भाभी) : नंदू, इस स्टूल को पंखे के ठीक नीचे रख दो।

स्टूल मध्यम उचाई का था और ऊपर चढ़ने के लिए उसके दोनों ओर सीढ़ियाँ थीं। नंदू ने आराम से हमारे सीलिंग फैन के नीचे डाइनिंग एरिया में स्टूल रख दिया। इस बार जब मैं स्टूल पर चढ़ा तो मैंने उसके लिए अपने अंगो का बहुत ही आकर्षक अवलोकन प्रदान किया।

मैं (सोनिया भाभी) : ओहो नंदू! मुझे वह कपड़ा लाओ।

मैंने ऐसा दिखावा किया जैसे मैं स्टूल पर चढ़ने से पहले उस गंदे गीले कपड़े को उठाना भूल गयी हूँ।

नंदू: ज़रूर मौसी। आप को अभी ला देता हूँ ।

वह उत्सुकता से मेरे लिए गीला कपड़ा लाया और मेरी बगल में खड़ा हो गया, जैसे कि वह मेरे अगले आदेश की प्रतीक्षा कर रहा हो!? यह लड़का तेजी से सीख रहा है!? मैंने अपने आप से कहा और उसे वही बताया जो शायद वह सुनने का इंतजार कर रहा था।

मैं: नंदू, क्या तुम ये स्टूल पकड़ सकते हो?

नंदू: हाँ, हाँ, क्यों नहीं? मौसी, कृपया स्टूल पर खड़े होते समय आप अपने संतुलन का ध्यान रखें।

मैं: चूंकि फर्श गीला है, इसलिए बेहतर होगा कि आप इसे ठीक से पकड़ें!

मैंने देखा कि वह थोड़ा नीचे झुक गया और स्टूल के किनारों को पकड़ लिया। जैसा मैंने योजना बनाई थी, सब कुछ उसी हिसाब से हो रहा था। मैंने पंखा साफ करने के लिए अपनी बाहें ऊपर उठाईं जबकि नंदू ने स्टूल को पकड़ा हुआ था । मैंने अपने पल्लू को जानबूझकर अपने कंधे पर छोड़ दिया था, इसलिए कुछ ही सेकंड में मेरा पल्लू सरक गया और मेरे नंगे पेट को पूरी तरह से उजागर करते हुए मिडरिब सेक्शन में थोड़ा सा हिल गया। मैंने उसी स्थिति में सफाई जारी रखी और नंदू को उस कोण से मेरी नाभि और स्तन के शानदार दृश्य का आनंद लेते हुए पाया।

मैं: नंदू, इसे ठीक से पकड़ लो बेटा, अगर मैं गिर गयी तो मेरी हड्डिया टूट जाएंगी!

नंदू: मौसी, आप चिंता मत करो।

नंदू काफी लंबा था और मैंने अपनी आंखों के कोने से देखा कि उसका चेहरा वास्तव में मेरी कमर से केवल एक इंच दूर था और मैं उसकी सांस से गर्म हवा को अपने पेट के आधार पर महसूस कर रही थी । और वास्तव में, उसकी सांस की गर्म हवा को अपने पेट पर महसूस कर मैंने इस पर प्रतिक्रिया दी और अपने पेट को थोड़ा अंदर की ओर खींचा और वास्तव में ऐसा करने में मज़ा आया! ४० साल की इस परिपक्व उम्र में, मेरे अंदर की फूहड़ लड़की बदमाशी पर आ गयी थी!

जैसे ही मैंने पंखे के पहले पंख को साफ करना शुरू किया, मुझे अपने हाथ को अपने शरीर से दूर फैलाना पड़ा, और टिप तक पहुंचने के लिए अपने पैरों को भी काफी चौड़ा करना पड़ा।

मैं: उफ़!

मैंने अपने आप से कहा क्योंकि मुझे तुरंत एहसास हुआ कि मेरी साड़ी बंधी हुई थी और पहले से ही मेरे आधे पैर सामने आ गए थे और अब जब मैंने अपने पैर अलग किए तो मेरे संतुलन की स्थिति काफी कमजोर हो गयी थी। औरउसके बाद कुछ ही पलों में नंदू ने जो किया उसने मेरे पूरे चेहरे को चेरी की तरह लाल कर दिया!

नंदू: मौसी, एक सेकंड।

मैं: क्या हुआ?

नंदू: मेरी जेब से एक सिक्का निकल कर गिर गया है ।

मैं: ओह! ठीक है, इसे उठाओ।

मेरी आँखे ये बात नहीं पकड़ पाई कि नंदू ने जानबूझकर सिक्के को अपनी साइड-जेब से गिराया था और स्टूल की पकड़ को कुछ देर के लिए छोड़ दिया ताकि वह सिक्का उठा सके। वह झुक गया और जब वह सिक्का उठा रहा था तो मैंने देखा कि वो अभी भी मुझे देख रहा था और वास्तव में मेरी साड़ी के नीचे झाँक रहा था!

अचानक मैं अपनी साड़ी के नीचे अपनी नग्नता का ध्यान आया, मेरी पतली और छोटी पैंटी के कम कवर को छोड़कर मेरे पेटीकोट के नीचे कुछ नहीं था और इससे पहले कि मैं कुछ भी प्रतिक्रिया कर पाती, मैं समझ पाती कि उसे मेरी पैंटी का एक निर्बाध दृश्य मिल रहा था क्योंकि उसने सीधे नीचे उस अजीब स्थिति से अपना सिर ऊपर उठा लिया था और मेरी साडी के अंदर देख रहा था ।

उस नज्जारे की देख कर नंदू कुछ सेकंड के लिए मंत्रमुग्ध लग रहा था, वो कुछ सेकंड जो वास्तव में मुझे जीवन भर के लिए लम्बे लग रहे थे । मैं असहज रूप से स्थानांतरित हुई और अपनी जांघों को एक साथ बंद करने की कोशिश की।

नंदू: ठीक है मौसी। मैं वापस आ गया! आप सफाई जारी रखें।

नंदू ने स्टूल को अपने हाथों से पकड़ रखा था, लेकिन यह सब तब तक चला और उसकी आँखें मेरी साड़ी के अंदर तब तक टिकी रहीं जब तक कि वह उस बिंदु से ऊपर उठकर मेरी कमर के स्तर पर नहीं खड़ा हो गया। मैंने पंखे के ब्लेडों को साफ करना जारी रखा। जैसे ही मैं अपनी बाहों को ऊपर उठाकर ब्लेडों को पोंछरही थी, मेरे बाए स्तन के ऊपर से साड़ी का पल्लू पूरी तरह से हट गया और मेरे पसीने से तर ब्लाउज मेरा पूरी तरह से खड़ा हुआ निप्पल छुपाने में पूरी तरह से असफल था । नंदू उस कोण से मेरे ब्रा-लेस पसीने से तर ब्लाउज के अंदर स्तनों के करतब को देखने के लिए बाध्य हो गया ।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

I Know You Want Me Aunt and nephew find each other.in Incest/Taboo
"Clare" Unconventional Aunt Ch. 01 JB just wanted to help.in Incest/Taboo
The Plan Ch. 01: The Seduction I seduce my aunty in the family home...in Incest/Taboo
Loving Aunt Brooke and my Mother An evening at home with mum and Aunt Brooke.in Incest/Taboo
Go West, Young Man! A family with benefits.in Incest/Taboo
More Stories