औलाद की चाह 134

Story Info
विशेष स्पर्श.
1.8k words
4.33
132
00

Part 135 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

CHAPTER 7 - पांचवी रात

फ्लैशबैक- नंदू के साथ चौथा दिन

अपडेट-7

विशेष स्पर्श

सोनिया भाभी ने रजोनिवृति के समय अपने भांजे नंदू के साथ अपनी आपबीती बतानी जारी रखी

चूँकि मैंने (सोनिया भाभी) तकिये को अजीब तरह से रखा हुआ था और मैं (सोनिया भाभी) बिस्तर पर झुकी हुई स्थिति में लेटी हुई थी, नंदू के लिए मेरी बाईं ओर बैठने के लिए ज्यादा जगह नहीं बची थी, इसलिए वह मेरे सिर की ओर आ गया और मेरे स्तन को उस स्थिति से पकड़ लिया और धीरे से उन्हें सहलाना शुरू कर दिया। पहले उसने स्तनों को पकड़ा और फिर उन्हें महसूस करना शुरू कर दिया। मैं अच्छी तरह से महसूस कर रही थी कि वह शुरू में अपने 40 वर्षीय मौसी के बड़े स्तनों की जकड़न को महसूस कर रहा था और धीरे-धीरे स्तनों पर अपनी उंगलियों से दबाव डाल रहा था और अपनी फैली हुई हथेलियों पर सख्त निप्पलों को महसूस करते हुए मेरे प्रत्येक बड़े गोल स्तन को पकड़ रहा था। मैं इतनी प्रफुल्लित थी कि मैंने फिर से अपनी आँखें बंद कर लीं और जैसे सातवें आसमान पर पहुँच गयी हो ऐसी हर्षित कराहे ले रही थी ।

बंद आँखों से मुझे लगा जैसे मेरे पति मेरे स्तन के साथ खेल रहे थे, हालांकि नंदू की हथेली का आकार मनोहर की तुलना में बहुत छोटा था। कुछ पलों के बाद मुझे लगा कि कुछ मेरे चेहरे को स्पर्श कर रहा है! ये उसका हाथ नहीं था? मैंने सोचा! कुछ समझ नहीं आया तो मुझे अपनी आँखें खोलनी पड़ीं। मैंने अपनी आँखें थोड़ी खोलीं और अपनी आँखों के ऊपर एक भूरी चीज़ देखकर चौंक गयी, लेकिन तुरंत महसूस किया कि नंदू मेरे सिर के पास था, उसका सीधा लंड अब लगभग मेरे चेहरे को छू रहा था!

मैं (सोनिया भाभी) अपने भीतर मुस्कुरायी और फिर से अपनी आँखें बंद कर लीं, अब मैं विशेष स्पर्श के बारे में सोच कर खुश थी नंदू का लंड अब मेरे दाहिने गाल पर लटक रहा था। नंदू ने मेरे स्तनों की मालिश करना जारी रखा, ऐसा लग रहा था कि वह इस स्पर्श से बेखबर था। मैंने अब अपनी आँखें थोड़ी खोली और लंड का पाने गालो पर छोटे स्पर्शो का आनंद लिया? मेरे गाल पर लंड की छुअन ने मुझे उत्तेजित कर दिया। मेरे स्पर्श से नंदू का लंड फिर से पूर्ण आकार प्राप्त कर रहा था और हालांकि उसका डिक राक्षसी नहीं था, लेकिन यह पर्याप्त रूप से लंबा और कठोर था।

नंदू मेरे सुस्वादु स्तनों की ओर थोड़ा अधिक झुका, जिससे मेरे लिए एक बहुत ही बढ़िया स्थिति बन गई। मेरे होंठ उसकी गेंदों से सिर्फ एक मिलीमीटर दूर थे। मैं अपने आप को नियंत्रित नहीं कर सकी और मैंने अपने होंठों को थोड़ा-सा अलग किया और उसकी लटकती गेंदों को छुआ। मैं पूरी तरह से अचंभित हो गयी जब मैंने पाया कि नंदू ने अपनी गेंदों को मेरे मुंह में डालने के लिए अपने शरीर को समायोजित किया ताकि मैं उन्हें चूस सकूं! लड़का वह मेरी कल्पना से भी कम समय में बड़ा हो गया था!

नंदू की इस हरकत से मानो मेरा स्विच टॉप गियर पर आ गया हो! मेरे अंदर झुनझुनी अब इतनी अधिक थी कि मुझे लगा कि मैं सचमुच किसी भी क्षण फट जाऊंगी।

मैं (सोनिया भाभी) : आआइइइइइ। उउउउउ? । मैं खुशी से झूम उठी!

मैं (सोनिया भाभी) उसकी गेंदों को चूसते हुए कराह उठी और वह मेरी दूध की टंकियों को दबा रहा था और मसल रहा था। जिस तरह से वह लगातार मेरे बड़े स्तनों की मालिश कर रहा था, उसकी उंगलियाँ बहुत थक गई होंगी। लेकिन तभी मुझे लगा जैसे मैं अपने स्तनों से कुछ निकाल रही हूँ। यह डिस्चार्ज था, जिसके बारे में मैं पिछले कुछ दिनों से परेशान थी, जिसके लिए मैं डॉक्टर के पास भी गयी थी।

नंदू: मौसी, यह क्या है?

बेशक, वह काफी हैरान था और अपनी उंगलियों को उस सफेद तरल पदार्थ से ढके हुए देख रहा था।

मैं (सोनिया भाभी) : क्या आप नहीं जानते कि क्या है? यह दूध है।

नंदू: दूध? लेकिन मौसी? यह इतना चिपचिपा है और इसमें गंध भी है!

यह कहते हुए कि वह अपनी उंगली मेरी नाक के पास ले आया।

नंदू: देखो मौसी!

मैं (सोनिया भाभी) : शुरू में जब बाहर आता है तो ऐसे ही होता है। नंदू स्तनों को थोड़ा चूसो फिर आपको सही स्वाद मिलेगा।

नंदू: चूसो! तुम्हारा मतलब है? ओह मौसी! आप चाहती हैं कि मैं आपके स्तन चूस लूं, लेकिन? लेकिन मौसी अब ऐसा करने के लिए मैं बड़ी हो गया हूँ!

मैं (सोनिया भाभी) : आपको क्या लगता है? सिर्फ बच्चे ही चूसते हैं स्तन? बड़े लड़के और मर्द भी ऐसा करते हैं और उन्हें मजा आता है।

नंदू: वाक़ई! मैंने सोचा सिर्फ बच्चे ही दूध पीते हैं?

मैं(सोनिया भाभी): अपने विचार अपने पास रखो और जैसा मैं कहती हूँ वैसा करो!

वह इस चैट में देरी करके मुझे परेशान कर रहा था।

नंदू: ओ? ठीक है मौसी। लेकिन इसके लिए मुझे कुछ करना होगा? मेरा मतलब है आप पर सवारी करनी पड़ेगी।

मैं (सोनिया भाभी) : तो करो। तुम्हारे मौसा जी ने कितनी बार सवारी की थी, आज तुम मेरी सवारी करो! बस पूरी तरह से मुझ पर लेट जाओ।

नंदू: जैसा आप कहो मौसी।

नंदू मेरे ऊपर चढ़ गया और मेरे ऊपर लेट गया कि उसका मुंह मेरे स्तन के पास था और मुझे लग रहा था कि उसका लटकता हुआ सीधा लंड अब मेरे पेटीकोट के ऊपर मेरी पैंटी पर दबाव डाल रहा था। मैं उत्तेजित महसूस कर रही थी और सम्भोग जनित विस्फोट करना चाहती थी क्योंकि उसने मेरे सूजे हुए बाएँ निप्पल को चूसना शुरू कर दिया था। उसके खाली हाथ ने मेरे दाहिने स्तन की मालिश करना शुरू कर दी और मैं इसे और नहीं ले सकी और बेशर्मी से बहुत जोर से कराहने लगी। उसके होंठ और जीभ अब एक स्तनों पर चल रहे थे, किसी भी महिला के लिए ये एक बहुत ही व्यक्तिगत क्षेत् होता है।

नंदू का दाहिना हाथ मेरे मुक्त दाहिने स्तन के साथ सब कुछ करने में व्यस्त था? वह अपनी मर्जी से स्तनों को सान रहा था, पिंच कर रहा था और दबा रहा था, जबकि उसकी जीभ मेरे बाएँ स्तन की जांच कर रही थी। मैं उत्तेजना में जल रही थी और अपने पेटीकोट के अंदर अपनी वज्र बन चुकी जांघों को मिला कर पानी योनि को दबा रही थी और कराह रही थी लेकिन कुछ ही पलों में नंदू ने मेरे निप्पल से अपने होंठ हटा लिए!

नंदू: मौसी, यह? इसका स्वाद बिल्कुल अच्छा नहीं है!

मैं (सोनिया भाभी) यौन पीड़ा में बह रही थी और कराह रही थी।

नंदू: मौसी आप ठीक हो!

मैं (सोनिया भाभी) : आआआआआआआआह! ठीक है, ठीक है! इतना काफी है।

नंदू: मौसी मुझे इसे साफ करने दो।

यह कहते हुए कि उसने मेरा (सोनिया भाभी) बिस्तर पर पड़ा ब्लाउज उठा लिया, और मेरे करतब दिखाने वाले नग्न स्तनों को साफ किया और फिर मेरे दिलेर काले निपल्स को भी साफ किया। मैं पूरी तरह से तल्लीन थी और इस ग्यारहवीं कक्षा के लड़के द्वारा चौड़े जाने के लिए मानसिक रूप से तैयार थी!

मैं (सोनिया भाभी) : उह्ह्ह्ह! मैं इसे और सह सकती? ओह!

नंदू: क्या आपको दर्द हो रहा है मौसी?

मैं (सोनिया भाभी) : हाँ, मेरे पूरे शरीर में दर्द हो रहा है? खोलो उसे?

मैंने (सोनिया भाभी) अपनी आँखों से नंदू को पेटीकोट खोलने का इशारा किया। नंदू निश्चित रूप से ऐसा करने के लिए उत्सुक था। उसने जल्दी से मेरे पेटीकोट की गाँठ खोली और जैसे ही मैंने अपने नितंबों और जाँघों को बिस्तर से उठाया, उसने जल्दी से उसे मेरी गाँद के नीचे से मेरी टखनों तक खींच लिया। मैं अब लगभग नग्न थी, सिवाय इसके कि मेरी चूत मेरी पैंटी से ढकी हुई थी। नंदू मेरे विशाल और सुंदर शरीर को केवल उस छोटी-सी पैंटी में पहने देखकर मंत्रमुग्ध लग रहा था।

मैं (सोनिया भाभी) : मैं नंदू कैसे दिखताी हूँ?

नंदू: बहुत सुंदर मौसी? बहुत खूबसूरत। आप बहुत सुंदर हो मौसी!

मैं (सोनिया भाभी) : आआआआआआह! जो कुछ तुम मेरे साथ करना चाहते हो करो? ।

मैंने उसे चोदने का लाइसेंस दिया। नंदू मेरी टखनों की ओर नीचे चला गया।

नंदू: वाह! इतनी बड़ी जांघें और बहुत चिकनी! मौसी, तुम्हारी टंगे भी बहुत सुंदर हैं।

वह अब धीरे-धीरे मेरे (सोनिया भाभी) पैरों पर चढ़ गया और करीब से उनका निरीक्षण किया। वह अब एक परिपक्व पुरुष की तरह व्यवहार कर रहा था! उसने मेरे पैरों को छुआ और धीरे-धीरे मेरे घुटनों के पास गया और मेरे घुटनों की मालिश करने लगा। वह दोनों हाथों से मेरी टांगो की चिकनाई महसूस कर रहा था। मैंने उसे अपने प्यार के ठिकाने तक पहुँचने का रास्ता देने के लिए अपने टैंगो और पैरो को अलग कर, लिया। नंदू ने इसे तुरंत स्वीकार कर लिया और मेरी भीतरी जांघों तक मेरी तानगो को सहलाने लगा। उसने मेरी खुली हुई जाँघों का तना हुआ मांस पकड़ा और उन्हें बहुत जोर से रगड़ा, जिससे मैं उत्तेजना से काँप उठी। नंदू एक अनुभवी कमीने की तरह गियर बदल रहा था। उसने मेरी नंगी जाँघों को सहलाना शुरू कर दिया और मेरी भीतरी जाँघ पर वृत्त बनाकर ऊपर की ओर काम कर रहा था! यह बस मुझे पागल कर रहा था।

मैं (सोनिया भाभी) : उरर्र्र्र्र्र्र्रे! उउउउउउइइइइइइइइइ! नंदू!

जैसे ही उसका हाथ मेरी पेंटी के पास पहुँचा मैंने अपना नियंत्रण खो दिया और उसका दाहिना हाथ बग़ल में मेरे नितंबों तक चला गया। मैंने अनजाने में अपनी जांघों को चौड़ा कर दिया और सांस लेने के लिए हांफने लगी क्योंकि उसकी उंगलियाँ मुश्किल से मेरी पेंटी के ऊपर से मेरी चूत को छूती थीं। मुझे ऐंठन महसूस हो रही थी और मेरा योनि मार्ग निश्चित रूप से गीला हो रहा था, लेकिन बहुत कम।

मैं (सोनिया भाभी) : अरे, किसका इंतज़ार कर रहे हो? मेरी पैंटी खोलो,! जल्दी करो मुझे लूटो!

तुरंत ही मैंने महसूस किया की मेरा अंतिम लज्जा वस्त्र मेरे कूल्हों के नीचे खींचा जा रहा था, मैंने बलपूर्वक पेंटी को खींचने में सहायता के लिए अपने भारी कूल्हों को ऊपर उठाया और यह मेरी जांघों, घुटनों, टखनों और मेरे पैरों के नीचे चली गयी। नंदू ने अपनी मौसी की पेंटी को बिस्तर के कोने पर पटक दिया और मुझे पूरी तरह से नंगा कर दिया। मैं अपनी बहन के बेटे के साथ नग्न अवस्था में लेटी हुयी थी!

पहली बार उसका तरकश मेरे शरीर से नीचे गुफा के ऊपर गया तो मुझे शर्म आ गयी और मैं अपनी आँखें कसकर बंद करके बिस्तर पर स्थिर हो गयी। नंदू अब मुझ पर था, पहली बार नियंत्रण करते हुए, मुझे बहुत कसकर गले लगा रहा था। उसका सीधा लंड मुझे बिल्कुल मेरी नंगी चूत को दबा रहा था और उसकी सपाट छाती मेरे तंग स्तनों पर दबा रही थी। उसकी गहरी साँसें मेरे चेहरे, कंधे और गर्दन पर बरस रही थीं और नंदू मुझे पागल कर रहा था और मैं तरस रही थी।

कुछ पलों के कसकर गले लगाने और गले लगाने के बाद, मुझे फिर से उसका लंड चूसने की ललक महसूस हो रही थी।

मैं (सोनिया भाभी) : नंदू, एक बार फिर चूस?

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Why I'm Such A Bad Girl Ch. 01 Her sexual journey begins.in First Time
The Train Train delays are sometimes worthwhile.in Group Sex
Touch Me Again I enjoy your touch.in Toys & Masturbation
Unexpectations Jasmine meets a stranger from the internet.in Romance
The Brush Pass A casual encounter.in Exhibitionist & Voyeur
More Stories