औलाद की चाह 136

Story Info
नंदू ने की अधिकार करने की कोशिश
1.7k words
3.33
115
00

Part 137 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

CHAPTER 7-पांचवी रात

फ्लैशबैक-नंदू के साथ

अपडेट-1​

नंदू ने की अधिकार करने की कोशिश

सोनिआ भाभी-भाभी ने रजोनिवृति नन्दू के साथ अपना सेक्स अनुभव बताना जारी रखा।

सोनिआ भाभी बोली मैंने नंदू के साथ उस सेक्सी सत्र के बाद खुद को फिर से संगठित करने के लिए समय लिया, नंदू लगभग मेरे बेटे की तरह था। मैं नंदू से आँख नहीं मिला पा रही थी और मुझे ऐसा लगता था कि हर बार जब वह मुझे देख रहा था, तो जैसे वह मुझे मेरे कपड़ों के माध्यम से नग्न देख रहा था। मैं अपने बेशर्म कृत्यों को भूल नहीं पा रही थी और उसने मुझे एक महत्त्वपूर्ण अवधि के लिए पूरी तरह से उतार-चढ़ाव और काम उत्तेजित स्थिति में देखा थी। सौभाग्य से, आजकल मैं मेरे पति के साथ बिल्कुल बिस्तर पर नहीं मिलती थी और हमारा कोई शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनता था, अन्यथा उन्हें यह समझाने में बहुत कठिनआयी होती कि मेरे दाहिने निप्पल पर उस नाखून का निशान कैसे आ गया। मनोहर को कभी भी पता ही नहीं चला कि उसकी पीठ पीछे क्या हो रहा है! उसकी बीवी किस तरह की सेक्स की गतिविधियों में लिप्त है उसे इसकी कोई भनक नहीं हुई थी। वास्तव में जब भी मैं अपने पति की ओर देखती थी तो मैं (सोनिआ भाभी) बहुत दोषी महसूस कर रही थी? नंदू भी अपनी पहली चुदाई की खुशी का अनुभव करने के बाद थोड़ा सयमित लग रहा था।

सातवा दिन

उस दिन शाम नंदू अपने घर के लिए निकलने वाला था और मैं उसे अपने तरीके से अलविदा कहना चाहती थी। लेकिन मुझे मौका नहीं मिल रहा था क्योंकि उस दिन मनोहर घर पर था, परन्तु मुझे बाद में मौका मिला जब वह किसी कारण से थोड़ी देर के लिए बाहर गया। नंदू अपने कमरे में था और मैं वहाँ गयी।

मैं (सोनिआ भाभी) : नंदू!

नंदू: जी हाँ मौसी?

मैंने (सोनिआ भाभी) अपनी सारी ताकत इकट्ठी की और सीधे उसकी आँखों में देखा। नंदू मेरी नजरो का सामना नहीं कर सका और उसने अपनी आँखें नीची कर लीं।

मैं: बेटा, उस दिन जो कुछ भी हुआ वह पूरी तरह से गोपनीय रहना चाहिए। उसे दिमाग़ में रखो। किसी भी परिस्थिति में आप किसी के साथ उस पर चर्चा या साझा नहीं करेंगे। वादा करो?

नंदू: जी मौसी मैं समझता हूँ। आप मुझ पर भरोसा कर सकती हैं।

मैं: अच्छा। तुम्हारे जाने से पहले?

नंदू: क्या मैं आ सकता हूँ? मेरा मतलब मौसी, क्या मैं एक बार आपके करीब आ सकता हूँ?

मैं: एक मिनट। नंदू तुम भी वादा करो कि यह आखिरी बार होगा और अब से हम अपने पुराने रिश्ते की तरफ लौट आएंगे और मौसी भांजे की तरह ही व्यवहार करेंगे ।

नंदू: ठीक है मौसी, मैं वादा करता हूँ। यह आखिरी बार होगा।

मैंने उसकी आँखों की ओर देखा और उसे अपने पास आने का इशारा किया। सच कहूँ तो मैं भी उसके लौटने से पहले नंदू को एक बार गले लगाना चाहती थी। अगले कुछ मिनटों में हम एक दूसरे की बाहो में थे? नंदू ने मेरे सुडौल शरीर के हर इंच को अपने हाथों से महसूस किया और मैंने भी उसे जोर से चूमा। नंदू के हाथों ने मेरे ब्लाउज से ढके स्तनों को दबाया और निचोड़ा, जब उसके हाथ मेरे बड़े कूल्हों के आकार को महसूस कर रहे थे, मेरे होंठ उसके होठों का स्वाद ले रहे थे; तब मैं भी अपने बड़े स्तन उसकी सपाट छाती पर दबा रही थी फिर उसके हाथ मेरे मांसल कूल्हों पर उसकी गोलाकारता को महसूस कर रहे थे, उसके बाद मेरे हाथों ने उसके पायजामा के नीचे उसका लंड खोजा और उसे सहलाया। चीजें फिर से गर्म हो रही थीं। नंदू को भी शायद एहसास हो गया था और जब वह मेरी साड़ी के ऊपर मेरी गांड थपथपा रहा था तो उसने पाया मैंने नीचे पैंटी नहीं पहनी हुई थी और उसकी अगली हरकत से मेरे दिमाग में खतरे की घंटी बज उठी।

नंदू धीरे-धीरे मेरी साड़ी और पेटीकोट को मेरी टांगों से ऊपर उठा रहा था और मैं स्पष्ट रूप से अपने नग्न नितंबों को सहलाने की उसकी इच्छा को महसूस कर रही थी। हालांकि ईमानदारी से मैं भी इस तरह से छुआ जाना पसंद करती हूँ, लेकिन मुझे रेखा खींचनी थी।

मैं: नंदू! नहीं। ऐसा मत करो। कृपया।

नंदू: मौसी? कृपया। एक आखिरी बार! मैं तुम्हें कल से बिलकुल परेशान नहीं करूंगा!

मैं: नंदू, मुझे पता है कि लेकिन, अरे! नहीं नहीं? रुको!

इससे पहले कि मैं एक त्वरित कार्यवाही में ठीक से प्रतिक्रिया कर पाती, वह मेरी साड़ी और पेटीकोट को मेरी जांघों तक उजागर करने में सक्षम हो गया था। जैसे ही उसके ठंडे हाथों ने मेरी नंगी गर्म जांघों को छुआ, मुझे एहसास हुआ कि मैं कमजोर हो रही हूँ।

मैं: नंदू, प्लीज मत करो। कृपया! आपके मौसा-जी किसी भी क्षण वापस आ सकते हैं।

जब तक मैं वाक्य पूरा कर पाती, मुझे महसूस हुआ कि इस लड़के ने मेरी विशाल गांड को पूरी तरह से खोल दिया है। उसने मेरी साड़ी को मेरी कमर पर अच्छी तरह से ऊपर कर दिया और मेरी कसी हुई गांड को निचोड़ने लगा। मैंने भी बेशर्मी से उसकी हरकतों के आगे घुटने टेक दिए और उसे अपने शरीर से कसकर अपने गले लगा लिया। नंदू ने अब मेरी साड़ी छोड़ दी और उसके हाथ मेरी साड़ी के नीचे मेरी नग्न गांड पर बने रहे। वह मेरी गांड पर चुटकी ले रहा था, मेरे तंग नितम्ब के गालों को दोनों हाथों से दबा रहा था और कुचल रहा था। कुछ क्षण और ऐसा ही चलता रहा और मेरे गाण्ड के दबाव से पूर्णतः संतुष्ट होने के बाद उसने मेरे नितंबों से अपने हाथ निकाल लिए। नंदू उस समय तक काफी उत्तेजित हो गया था क्योंकि उस समय मैं भी उसके पजामे के नीचे उसका कठोर लंड महसूस कर रही थी।

नंदू ने मुझे फिर से गले लगाया और एक कायाकल्प प्रयास के साथ मेरे गालों को चूमना शुरू कर दिया और वह मुझे इतना जोर से धक्का दे रहा था कि मैं अपना संतुलन नहीं रख सकी और मुझे पीछे हटना पड़ा और लगभग अपने बिस्तर पर गिर पड़ी। नंदू ने मुझे वस्तुतः अपने बिस्तर पर धकेल दिया और जैसे ही मैं उस पर बैठी, उसने फटाफट मेरा पल्लू मेरे कंधों से उतार दिया। मैंने उसे सावधान करने की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

मैं: नंदू, अपना व्यवहार संयत करो!

वह अब आदमखोर की तरह था, जिसने एक बार खून का स्वाद चखा था। उसने मेरे जुड़वाँ स्तनों पर छलांग लगा दी और मेरे ब्लाउज और ब्रा पर दोनों हाथों से उन्हें पकड़ लिया। मैं उसकी चालों में अतिरिक्त शक्ति को स्पष्ट रूप से देख सकता था और आज उसकी हरकतें बहुत निश्चित थीं! मैंने उसका हाथ पकड़कर उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन उसकी हरकतों से स्पष्ट था कि उसने मुझे निर्वस्त्र करने की ठान ली है।

मैं: रुको! कृपया?

मेरा प्रतिरोध बहुत कमजोर था और वह मेरे तंग स्तनों से मेरे ब्लाउज और ब्रा को खींचने की कोशिश कर रहा था।

मैं: नंदू? नंदू, इस तरह तुम मेरा ब्लाउज फाड़ दोगे!

लेकिन शायद ही मेरी प्रतिक्रियाएँ उस तक पहुँची और यह देखकर कि वह मेरे ब्लाउज के हुक को जल्दी से नहीं खोल पा रहा था, बदमाश ने सीधे मेरे ब्लाउज के अंदर अपना हाथ डाला और मेरे सुस्वादु आम को पकड़ लिया। उसके चेहरे के भाव बदल गए थे और वह बहुत रूखा लग रहा था। हालाँकि मैं अपने आप को उसके चंगुल से छुड़ाने के लिए बहुत संघर्ष कर रही थी, फिर भी वह मेरे ब्लाउज से मेरे बाएँ स्तन को बाहर निकालने में कामयाब रहा! जैसे ही मुझे उसके नग्न स्तन पर उसके हाथ का आभास हुआ, मेरा संघर्ष लगभग खत्म हो गया और उसने उसका पूरा फायदा उठाया और कुछ ही समय उसने मेरे दाहिने स्तन को भी मेरे ब्लाउज के ऊपर खींच लिया। मैं बस एक फूहड़ रंडी की तरह लग रही थी जो बिस्तर के किनारे पर बैठी हो!

एक बार जब वह मेरे दोनों स्तनों को मेरी पोशाक से बाहर कर उजागर करने में सफल हो गया, तो उसने एक राहत ली और मेरी जुड़वां चोटियों पर बहुत आक्रामक तरीके दबाने लगा। उसके स्पर्श से उत्तेजित होने के बावजूद, मैं बहुत अपमानित महसूस कर रही थी और नंदू के इस बलात्कारी जैसे व्यवहार को पचा नहीं सकी और उसे जोर से थप्पड़ मारा।

मैं: आपको क्या लगता है कि आप क्या कर रहे हैं? सुन रहे ही नंदू!

जैसे ही मैंने उसे थप्पड़ मारा और डांटा, तुरंत मैंने अपने स्तनों को अपने हाथों से ढकने की कोशिश की, लेकिन मुझे आश्चर्य हुआ क्योंकि नंदू ने जबरदस्ती मेरी बाहों को पकड़ लिया और मुझे मेरी इच्छा के विरुद्ध बिस्तर पर लेटने के लिए धक्का दिया। कुछ ही दिनों में नंदू एक बदला हुआ इंसान लगने लगा!, उसने न सिर्फ मेरे थप्पड़ को नजरअंदाज किया बल्कि उसने मुझे नीचे गिराने की कोशिश की! उसके चेहरे से मासूमियत पूरी तरह गायब हो गई थी!

मैं: नंदू, तुम हद पार कर रहे हो! यह किस तरह का व्यवहार है?

नंदू ने मुझे जवाब देने की परवाह नहीं की और न ही उसने अपनी भद्दी आक्रामकता को रोका। उसने मेरी बाहों को मजबूती से पकड़ रखा था और मेरे सीने के क्षेत्र को सूँघ रहा था और मेरे खुले निपल्स को चाटने की कोशिश कर रहा था जबकि मैं अपनी गरिमा को बचाने के लिए संघर्ष कर रही थी।

मैं: नंदू, रुको! ये मत करो! आखिर मैं तुम्हारी मौसी हूँ!

नंदू: बस एक बार मौसी? एक आखिरी बार!

मैं: आखिरी बार क्या?

नंदू: मैं मौसी आपको चोदना चाहता हूँ! तुम बहुत सेक्सी हो!

मैं जो भी सुन रही थी उसे सुन मुझे अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ जो! मेरा सिर जैसे घूम रहा था। क्या वह वही मासूम आज्ञाकारी नंदू था जिसके साथ मैंने पिछले कुछ दिनों में खिलवाड़ किया था? मैं इस बात को पचा नहीं पा रही थी कि नंदू जैसा छोटा लड़का मुझ पर अधिकार करने की कोशिश कर रहा था! इससे पहले कि मैं अपने आप को संभल पाती, उसने मेरी फैली हुई भुजाओं को एक हाथ में पकड़ लिया और अपना खाली हाथ मेरी कमर की ओर ले लिया और मेरी साड़ी को मेरे पैरों के ऊपर खींचने लगा। उस समय मेरी भावना बहुत अजीब और मिश्रित थी? यह मेरी यौन इच्छा और मेरे स्वाभिमान को बचाने के मिश्रण से मिली हुई अजीब स्थिति थी। यह मुझे मेरे ही घर में छेड़छाड़ करने जैसा था!

मैं: नंदू! कृपया मत करो! नहीं! नहीं! इसे रोको!

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Homelands Pt. 01 Ch. 01 Something seemed to have come over the whole family.in Incest/Taboo
Mother of Necessity Ch. 01 Mother and son receive a unique proposition.in Incest/Taboo
Practice Makes Perfect An aunt teaches her nephew how to fuck.in Incest/Taboo
What Got into Mom Erotic After the Death of Her Husband. Mom Changes.in Incest/Taboo
Drilling Aunt Lily Ch. 01 Young stud and aunt seduce each other into fuck sessions...in Incest/Taboo
More Stories