एक नौजवान के कारनामे 162

Story Info
लैप डांसर​
3k words
5
112
00

Part 162 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

बैचलर पार्टी

CHAPTER-3

PART 7

लैप डांसर​

उस कक्ष में कैसा और बॉब बेंच पर बैठ गए। ब्री दरवाजे पर थी। उन्होंने कुछ मिनट के लिए उन्होंने मंच पर नाचती हुई स्ट्रिपर को देखा। वह बड़े कूल्हों और सुनहरे बालो वाली एक आकर्षक युवा लड़की थी। बॉब को लगा शायद वह यूरोपीय पिता और ब्राज़ीलियाई माँ के मिलान का नतीजा है। जब उसने ब्री से इस बारे में पुछा तो ब्री बोली बॉब आपका अंदाजा बिलकुल सटीक है । वह नाकहते समय हमारी उपस्थिति से अनजान लग रही थी, लेकिन वह कभी-कभी उस कक्ष के कांच पर अपने स्तन या नितम्बो को रगड़ती हुई साम्बा नृत्य पेश कर रही थी। एक बार, वह पास आकर शीशे के सामने अपने झुकी और उन्होंने उसकी चूत को करीबी से देखा।

उसकी योनि बाल रहित और छोटी लग रही थी और लग रहा था कि उसने ज्यादा चुदाई नहीं की है । बॉब ने उसक नाम पुछा तो ब्री ने केमिला बताया और ब्री ने पुछा क्या बॉब उससे मिलना चाहता है तो बॉब बोला - मैं चाहता हूँ वह भारत चले क्योंकि उसका फिगर आकर्षक है और वह उत्तेजक नृत्य कर रही है ।

तभी दरवाजे की जोर से खटखटया गया तो ब्री ने दरवाजा खोल दिया और बार मालिक एक बाल्टी बर्फ में शैंपेन की एक बोतल और तीन गिलास लेकर आयी। वह एक बार एक सुंदर फ्रांसीसी-ब्राज़ीली महिला थी, जिसने सिलिकॉन प्रत्यारोपण के साथ उम्र के प्रभाव को दूर करने की व्यर्थ कोशिश की थी। बॉब ने सोचा कि क्या मंच पर नृत्य कर रही नर्तकी उसकी बेटी थी।

बॉब हैरान था कि मालिक खुद शैंपेन लेकर आयी थी, लेकिन बॉब ने अनुमान लगाया कि वह इस बात के लिए बहुत सतर्क थी कि उसने निजी कमरे में किसे जाने दिया है। बॉब को पता था कि वह अतीत में मुसीबत में पड़ गई थी और उसने फिर शराब निरीक्षक को रिश्वत देने की कोशिश की थी, इसलिए अब वह कोई मौका नहीं ले रही थी।

वह रुकी और एक पल के लिए बॉब की ओर देखा। उसने कैसा को देखा और फिर वापस बॉब की ओर देखा। बॉब को पूरा यकीन था कि उसने उसे यहाँ पहले भी ब्री के साथ देखा था। सौभाग्य से, वह उसे पहचान गयी थी। बेंच के अंत में शैंपेन और गिलास सेट करते हुए उसने ब्री को डच बोलते हुए सिर हिलाया और बाहर निकाल गयी और दरवाजा बंद कर दिया। ब्री ने इसे लॉक करने के लिए स्लाइड बोल्ट का इस्तेमाल किया।

ब्री ने बोतल को बर्फ से बाहर निकाला और कॉर्क खोल दिया। शैंपेन पूरे फर्श परपहले से बिखरी हुई थी जिसमे ब्री ने अपना भाग भी डाल दिया।

"उफ़!" उसने एक ठहाके के साथ कहा और प्रत्येक गिलास को लगभग आधा भरा।

कैसा :- "उसने इसका आधा हिस्सा गिरा दिया!" कैसा फुसफुसायी।

बॉब :- "चिंता मत करो। वे हमेशा ऐसा ही करते हैं। ऐसा करने से वह इसका अधिक सेवन करने से बचती है।" बॉब ने सिर हिलाया।

ब्री ने हम में से प्रत्येक को एक गिलास दिया और बोबी के बगल में बैठ गयी। और अपना गिलास कैसा और फिर मेरे गिलास के खिलाफ टैप किया।

"टोस्ट।"

"चियर्स," कैसा ने कहा।

बॉब :- बॉटम्स अप (एक ही घूंट में पी जाओ) बॉब बोला

ब्री ने उन्हें आश्चर्य का नकली भाव दिया। "बॉटम्स अप? पक्की बात?"

बॉब :- "बिल्कुल।"

वह खड़ी हुई और झुकी और, अपने बिकनी पहने बट को हिलाने लगी।

ब्री :-"इस तरह?" वह खिलखिला कर फिर बैठ गई।

कैसा ने शैंपेन का एक घूंट लिया और अपनी खाँसी दबा दी। "बॉब अब मैं समझ गयी कि उसने इसे फर्श पर क्यों गिराया," उसने कहा।

बॉब ने उसकी पीठ थपथपाई और ब्री को आँख मारी।

बॉब :-"वह शैंपेन पीने के लिए अभी बहुत छोटी है।"

ब्री वापस पलक झपकते हुए बोली

ब्री :- ये अभी जनून के लिए भी बहुत छोटी है? "

बॉब :- " मैं नहीं जानता।"

ब्री ने उसके कंधे पर हल्का-सा प्रहार किया। "तुम झूठ बोलते हो!"

उसने अपने शैंपेन का एक और घूंट लिया और गिलास नीचे रख दिया। वह उसके पास पहुँची और उसने कैसा की बांह पर हाथ रखा।

ब्री :- "तो, आप देखना पसंद चाहोगी कि निजी कमरे में क्या और कैसे होता है? मैं आपको दिखाती हूँ।"

ब्री ने अपना ऊपरी वस्त्र उतार कर बेंच पर गिरा दिया। उसने अपने घुटनों के बल कदम रखा और अपनी पीठ उसकी ओर की और अपने हाथों को उसकी जाँघों पर रखा। फिर वह अपने बिकनी पहने बट को उसकी गोद में आगे-पीछे रगड़ने लगी। कुछ समय बीतने के बाद, उसने अपना वजन उस पर डाल दिया और सेक्स के अनुकरण में योनि के ऊपर और नीचे चली गई।

कैसा :- "तो वह गोद नृत्य है?" कैसा ने ब्री के बट को देखते हुए कहा।

ब्री :- "यह भी," और उसने अपनी जांघ को घुमाया। उसने अपनी बिकनी बॉब को अपने सिर के ऊपर खींच लिया और उसे कैसा की गोद में गिरा दिया। फिर उसने एक बड़े निप्पल को उसके होठों से दबाया। बॉब ने महसूस किया कि यह सूज गया है और बॉब ने इसे कुछ पलों के लिए चूसा। फिर ब्री ने उसे बॉब के होठों से खींच लिया और दूसरे को चूसने के लिए दिया। पूरे समय, वह अपनी जांघ को बॉब के लंड और गेंदों के खिलाफ दबाते हुए अपनी चूत को उसकी जांघ पर रगड़ रही थी।

कैसा :- "क्या आप बैचलर पार्टियों में यही करते हैं?" कैसा ने पूछा।

ब्री :- "कुछ समय। ये निर्भर करता है कि वे कितना खर्च करना पसंद करते हैं।"

ब्री घूमी और फिर से उसकी गोद में बैठ गयी। जिस तरह से उसने अपनी गांड हिलाई, उससे कैसा बता सकती थी कि वह बॉब के लंड के सिर को महसूस कर रही थी। उसने बॉब के हाथ पकड़ लिए और उन्हें अपने स्तनों पर रख दिया और बॉब ने उसके स्तनों को अपने हाथो से दबा दिया। उसके स्तन दृढ़ थे, बॉब ने उनके अनुभव का अधिक आनंद नहीं लिया, लेकिन बॉब को उसके बड़े, मोटे निपल्स का शौक था। बॉब ने उन्हें अपने अंगूठे और उंगलियों से घुमाया और फिर उन पर दबा दिया। वह कराह उठी और अपना सिर वापस उसके कंधे पर टिका दिया।

ब्री :- "बहुत अच्छा लग रहा है," वह फुसफुसायी। "बिल्कुल पुराने समय की तरह।"

वह फिर आगे झुकी और अपने पैरों पर खड़ी हो गई। वह आगे बढ़ी और कैसा की गोद में बैठ गई, कैसा की जांघों को अलग कर दिया और अपने बट को कैसा के योनि क्षेत्र पर रगड़ दिया। उसने कैसा का हाथ पकड़ कर अपने स्तनों पर रख लिया। कैसा ने उसे प्यार किया और उसके निप्पल दबा लिए।

ब्री :- "और जोर से। निप्पल को जोर से दबाओ," ब्री ने कहा कि वह कैसा की योनि में अपने गांड को पीसती रही। "हाँ! हाँ! ऐसे ही।"

ब्री ने मुड़कर कैसा की जाँघों को थपथपाया। उसने अपने हाथों को कैसा के कंधों पर रखा और आगे झुक गई ताकि कैसा का चेहरा उसके स्तनों से सटा हुआ हो। उसने एक निप्पल को और फिर दूसरे को कैसा के होठों पर दबाते हुए अपने शरीर को बगल से घुमाया। कैसा ने बारी-बारी से दोनों स्तनों और निप्पलों को चूमा।

ब्री थोड़ा पीछे झुक गयी और कैसा के रेशमी टॉप के बटन खोलने लगी। "अब आप की बारी है। आप लैप डांस ट्राई करें।" उसने अपनी जींस से कैसा के टॉप को जीन में से बाहर निकाला और फिर उसे कंधों पर से बाहर निकाल दिया।

ब्री ने कैसा के ब्लाउज को एक तरफ उछाला और अपनी ब्रा के ऊपर से कैसा के स्तनों को निचोड़ लिया। "ओह! असली स्तन। इतने बड़े, बॉब ने ब्री के सिलकोन भरे स्तनों के साथ उनकी तुलना की तो कैसा के स्तन ज्यादा बड़े गोल और सुदृढ़ पाए।"

ब्री कैसा की गोद से फिसल गयी और उसे अपने पैरों पर खींच लिया। उसने कैसा की जींस खोली और जीन को नीचे खींचने लगी। "अच्छा लैप डांस करने के लिए उड़ान भरनी होगी और बंधनो को खोलना चाहिए।"

उसने कैसा की जीन कैसा के-के घुटनों तक उतार दी और महसूस किया कि वह कैसा के जूते के साथ और नीचे नहीं जा सकती। उसने कैसा को वापस बेंच पर धकेल दिया और उसके जूते उतार दिए। फिर उसने कैसा की जींस उतार दी।

ब्री :- "बेहतर होगा कि आप मोज़े पहने रखें क्योंकि फर्श गंदा है," उसने कहा। उसने कैसा को अपने पैरों पर खींच लिया और उसे अपने घुटनों के बल लेटा दिया। "ठीक है, अब आप लैप डांस ट्राई करें।"

कैसा उसकी गोद में उत्तरी और अपने बट को सहलाने लगी। बॉब ने उसकी ब्रा खोल दी और उसे अपनी और खींच लिया। बॉब ने उसके स्तनों को सहलाया और फिर उसके निप्पलों को सहलाया। ब्री झुक गयी और उनमें से एक निप्पल को चूसने लगी। जैसे ही उसने कैसा की चूत को रगड़ा, बॉब अपनी पैंट में उभार के खिलाफ अपनी उँगलियों को महसूस कर सकता था। ब्री ने अपने नंगे सीने को कैसा के खिलाफ दबाया और उसके कान में फुसफुसाते हुए अपने कंधे पर झुक गई, "वह बहुत गीली है। बॉब आज रात आप निश्चित रूप से भाग्यशाली होंगे!" तभी ब्री कैसा के कान में कुछ फुसफुसायी। कैसा ने सिर हिलाया और वे दोनों बॉब की गोद से फिसल गयी।

ब्री ने बॉब की पैंट की ज़िप खोल दी और उसके कठोर लंड को बाहर निकाल दिया। वह अपने घुटनों पर गिर गई और लंड को कुछ पलों के लिए चूसा और फिर कैसा के लिए जगह बनाने के लिए किनारे पर चली गई, ब्री ने अपने लंड का आधार पकड़ा और कैसा उसके बगल में घुटने टेक बॉब के लंड को चूसने लगी।

ब्री अपने खाली हाथ से बॉब की बेल्ट तब तक अनबकल करने में कामयाब हो गई। फिर उसने पेण्ट का बटन खोल दिया।

बॉब ने अपने कूल्हों को उठा लिया ताकि वह बॉब की पेण्ट को और उसके अंडरवियर को उसके जूते तक नीचे कर सके। बड़ी उसके बाद तुरंत उसकी गेंदों को सहलाने लगी और बॉब को ओंठो पर चूमने लगी, जबकि कैसा ने लंड चूसना जारी रखा।

ब्री :-"अब मेरी बारी फिर से," ब्री ने कहा और कैसा को एक तरफ धकेल दिया।

ब्री ने बॉब के लंड को फिर से अपने मुँह में लिया और जोर-जोर से चूसने लगी। कैसा ने ब्री की ठुड्डी के नीचे अपना सिर घुमाया और उसकी गेंदों को चाटा। हालांकि बॉब को पता था कि कोई उन्हें एकतरफा शीशे से नहीं देख सकता, लेकिन बॉब को ऐसा लगा जैसे वे कोई शो कर रहे हों। दो महिलाओं द्वारा उसे सार्वजनिक रूप से चूसने और चाटने की अनुभूति उसे चरम पर ले गयी और बॉब ने वीर्य की बड़ी तेज धार ब्री के बहुत ही कुशल मुंह में डाल दी। वह चूसती रही और कैसा तब तक चाटती रही जब तक ब्री ने उसकी एक-एक बूंद नहीं चाट ली।

जैसे ही बड़ी ने बॉब के लंड को उसके होठों से फिसल जाने दिया कैसा ने तुरंत अपनी जगह ले ली, बॉब के लंड से वीर्य के हर निशान को चूस और चाट लिया। ब्री ने कैसा के कंधे पर थपथपाया। जब कैसा मुड़ी, ब्री ने उसे चूमा, उसकी जीभ ब्री ने कैसा के होठों को मजबूर कर दिया और उसके साथ अपने मुँह में भरे बॉब के वीर्य की अदला-बदली की। इस प्रक्रिया में, कुछ वीर्य बड़ी की ठुड्डी से नीचे गिरा तो कैसा ने ब्री का चेहरा चाटा। कैसा ने ब्री का चेहरा अपने हाथों में लिया और ब्री की ठुड्डी और होंठों पर अपनी जीभ घुमाई। ब्री ने अपना मुंह खोला और अपनी जीभ की पेशकश की। कैसा ने उसे अपने होठों से चूसा और उसे चूमा। ब्री कराह रही थी और बॉब ने महसूस किया कि कैसा की बड़ी के निपल्स पर एक मजबूत पकड़ थी, उन्हें दबा कर और उसके बाद उसके निप्पल खींच रही थी।

ब्री ने चुंबन छोड़ा और कैसा को बेंच पर नीचे धकेल दिया। कैसा अपनी पीठ के बल लेट गई। ब्री ने कैसा की पैंटी उसके पैरों से नीचे उतार दी और उसे नीचे खींच लिया। उसने कैसा के पैर फैलाए और घुटने टेक दिए। वह झुक गई और अपना चेहरा कैसा की चूत में दबा लिया। बड़ी की बिकनी पहने गांड व्यावहारिक रूप से बॉब के मुँह के सामने थी। बॉब ने अपनी उंगलियों से उसकी चूत की जांच की। वह गीली थी, इसलिए बॉब ने अपनी उँगलियाँ उसमें डाल दीं और उसे सहलाना शुरू कर दिया।

उसका लंड फिर सख्त हो गया। जैसे ही बॉब विचार कर रहा था कि इसे कहाँ डाला जाए, किसी ने दरवाजे पर रैप कर दिया। एक मोटी महिला आवाज डच में-में कुछ चिल्लायी। ब्री ने अपना चेहरा कैसा की चूत से उठा लिया और जवाब देने लगी। फिर उसने कैसा की चूत को एक और किस की और फिर उठ खड़ी हुई।

ब्री :- "माफ़ करना। समय समाप्त हो गया। कोई और शैंपेन खरीद रहा है। उसे निजी कमरा चाहिए।"

हम सब जल्दी से अपने-अपने कपड़ों में वापस आ गए।

उन्होंने बार के बीच से अपना रास्ता बना लिया। तीनो पर सबकी निगाहों थी।

जैसे ही वे दरवाजे के पास पहुँचे, ब्री ने एक रुमाल और एक पेन उठाया। उसने रुमाल पर लिखा और उसे सौंप दिया। "मेरा नंबर," उसने कहा।

बॉब ने उसके अभिनय और चतुराई की सराहना की। ब्री अच्छी तरह से जानती थी कि बॉब के पास पहले से ही उसका नंबर था, लेकिन उसने शायद सोचा कि शायद बॉब नहीं चाहता कि कैसा को यह पता चले, इसलिए उसने उसे कैसा के सामने अपना नंबर फिर से दिया।

जैसे ही वे बार से बाहर निकले, कैसा ने फिर से उनका हाथ पकड़ लिया। वे वापस सड़क पर चलने लगे और उसकी कार में सवार हो गए।

बॉब :- "आज रात कहीं और जाने का कोई मतलब नहीं दिखता," बॉब ने कहा। "लगता है कि ब्री बैचलर पार्टी के लिए अन्य नर्तकियों के साथ आएगी।"

एक मिनट के मौन के बाद, कैसा ने कहा,

कैसा:- "मैं भी वहाँ जाना चाहती हूँ।"

बॉब :- "कहाँ?"

कैसा:- "बैचलर पार्टी में! "

बॉब को आश्चर्य हुआ कि क्या वह ईर्ष्या कर रही थी और यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि बॉब ब्री या अन्य नर्तकियों में से एक के साथ न मिले।

बॉब :- "आप जानती हैं, बैचलर पार्टी में महिला मित्र का होना बिल्कुल प्रथागत नहीं है।"

कैसा:-"मेरा ये मतलब नहीं था। मैं और नर्तकियों को लाऊँगी मेरी कुछ दोस्त हैं जो अच्छा नाचती है।"

बॉब :- "आप मजाक कर रही हो।"

कैसा:- " नहीं, मैं मजाक नहीं कर रही हूँ। मैंने कभी शाही पार्टी का अनुभव नहीं किया है

बॉब को भी अनुभव नहीं था हालाँकि बॉब और मेरा परिवार काफी अमीर था पर हमे हमारा शाही सम्बन्धो का अभी पता चला था और किसी भी शाही बेचलर पार्टी में शामिल होने का हमे भी कोई अनुभव नहीं था। इसलिए वहाँ क्या होगा ये देखने की हमे भी उत्सुकता थी।

कैसा:- कभी-कभी जब मैं...उम...खुद के साथ खेलती हूँ, मैं पुरुषों के झुंड के लिए किसी प्रकार का सेक्सी नृत्य करने की कल्पना करती हूँ और यह उसके लिए वास्तविक रूप से ऐसा करने का मौका हो सकता है।

बॉब :- लेकिन तुम्हारा पति?

कैसा:- मेरा मतलब है, माइक को भी... उसको भी अपनी कुछ कल्पनाएँ साक्षात करने का मौका मिलना चाहिए। मैं अपनी कल्पना साक्षात करने का ये मौका चूकना नहीं चाहती। "

बॉब :- "आप जानते हैं, यह बहुत बुरा भी हो सकता है... ठीक है, आप को नहीं पता। कुछ लोग बहक सकते हैं।" "आप क्या इसका मतलब समझती है?"

कैसा:- "ठीक है, वे निश्चित रूप से एक स्ट्रिप शो की उम्मीद करेंगे। लेकिन नर्तकिया आमतौर पर प्रशंसकों के लिए कुछ आमने-सामने की चीजें करते हैं जैसे गोद नृत्य। वे आम तौर पर लोगों को उन्हें महसूस करने देती हैं और लोग इस तरह की चीजें करते हैं।"

बॉब :- हम्म

कैसा:- "क्या वे उनके साथ सेक्स करते हैं?"

बॉब :- " ये नर्तकियों पर निर्भर करता है, । लेकिन लड़के हमेशा उनसे पूछते हैं और कभी-कभी वे करते भी हैं।: बॉब ने अनुमान लगाया

बॉब :- मेरे को नहीं पता था कि इस पार्टी में क्या होगा। मेरा मतलब है, नर्तकियों के साथ किए गए सौदे में सेक्स का कोई हिस्सा नहीं है, लेकिन अगर वे पार्टी में अपनी मर्जी से करना चाहते हैं, तो यह सब उनके ऊपर है।

दोनों चुपचाप बैठे रहे जब बॉब एल्मस्टर्डम में अपने होटल के लिए गाड़ी चला रहा था। कैसा स्वतंत्र थी । बॉब सोचता रहा कि वह पार्टी में डांस करने को लेकर कितनी गंभीर है।

कैसा बोली बॉब! मेरे पास एक आईडिया है

कैसा:- आप इस पार्टी के आयोजन का काम मुझे सौंप दो। मैं नर्तकियाँ लाऊँगी जिसमे ब्री और उसकी सहेलिया शामिल रहेंगी और मैं अपनी कुछ सहेलिया भी ले आऊँगी और आप इस काम के लिए मुझे कितना मेहनताना दोगे?

बॉब :- मेहनताना जो तुम चाहो क्योंकि तुम बेशकीमती हो!

कैसा बोली मैं कुल मिला कर आपको जितनी लड़किया और नर्तकियाँ चाहिए होंगी ले आऊँगी ।

बॉब :- कुछ भारतीय नर्तकियाँ वहाँ पर भाई महाराज भी बुला रहे है। उनके इलावा 15-20 लड़किया या ज्यादा भी!

वो दोनों होटल पहुँचे, एक साथ नहाये और बिस्तर पर आ गए। कैसा उसके ऊपर चढ़ गयी और अपनी टाइट चूत को बॉब के कठोर लंड पर नीचे कर वह धीरे-धीरे उसकी सवारी कर रही थी, अपने निप्पल को उसकी छाती से ऊपर और नीचे खींच रही थी।

उसने पूछा। "अगर मैं पार्टी में नाचती हूँ और अन्य पुरुषों को मुझे महसूस करने देती हूँ तो क्या आप ईर्ष्या करेंगे?"

बॉब :- "मुझे इसके बारे में सोचकर ही जलन हो रही है।"

कैसा झुक गयी और उसके होठों को चूम लिया। वह उसके पास लेट गई और उसके कान में फुसफुसायी।

कैसा:- "और क्या यह तुम्हें भी गर्म कर देगा?"

बॉब ने सिर हिलाया।

बॉब :- "मैं पहले से ही गर्म हूँ, बस इसके बारे में सोच रहा हूँ।"

कैसा:- "तो, आप ईर्ष्या कर रहे हैं और गर्म हो गए हैं?"

बॉब ने फिर सिर हिलाया।

बॉब :- " ये एक खतरनाक संयोजन की तरह लगता है।" बॉब ने उसे फिर से चूमा और उसकी योनि में उसके लंड को घुसा दिया। " आप जानती हो कि बॉब आपको पसंद करता है। ये आप कभी मत भूलना।

कैसा:- लेकिन मैं उस पार्टी में जरूर जा रही हूं संयोजक बन कर! "

कहानी जारी रहेगी

दीपक कुमार

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Tequila Dares Costumes and tequila shooters lead to an erotic adventure.in Exhibitionist & Voyeur
Argentinian Tango The Argentinian Tango is vertical sex...in Romance
Danseur du Nocturne She dances for him in his dreams.in Erotic Horror
Lady's Second Day Lady performs at Showroom. Rose sucks Sir. Lady masturbates.in Toys & Masturbation
I Also Join in the Fun Wife's lover brings his sister along.in Loving Wives
More Stories