औलाद की चाह 142

Story Info
फ्लैशबैक- समुद्र की लहरे !​
1.9k words
3.75
81
00

Part 143 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

CHAPTER 7 - छटी सुबह

फ्लैशबैक- सागर किनारे

अपडेट-3

समुद्र की लहरे!​

रिक्शा चलाने वाला : साहब मैं वापस किनारे पर आ जाऊँ या यहीं रहूँ? साहब ध्यान रखना, यह ज्वार का समय है।

मैं: अरे! तुम किनारे पर लौट आओ; हमारे कपड़े वहाँ हैं। साथ ही कैमरा?

रितेश: लेकिन रश्मि? आपने ध्यान नहीं दिया कि यहाँ किस तरह से समुद्र का प्रवाह बढ़ गया है! ऐसे में उसे आस पास रखना ही बुद्धिमानी है।

सोनिआ भाबी: हाँ रश्मि! मुझे लगता है कि रितेश सही कह रहा हैं। देखो समुद्र तट बिल्कुल उजाड़ है। देखो! दूर दूर तक कोई नहीं है । ऐसे में कैमरा पूरी तरह से सुरक्षित है।

मैं पीछे मुड़ी और समुद्र तट बिलकुल खाली और सुनसान था।

मैं: ठीक है, उसे यहाँ रहने दो।

रितेश ने फिर एक चुटकुला सुनाया और हम सभी ने बहुत हँसी आयी और लहरदार समुद्री जल के साथ मेरी नाभि तक मेरी नाभि तक भीगी हुई मैं लगातार हंस रही थी । देसी तौर तेज बियर मुझ पर अपना असर कर रहा थी । रितेश हमारे मूड को खुशनुमा और चंचल बनाने लगा और वह लगातार बात कर रहा था और हमें हंसाने की कोशिश कर रहा था। मुझे एहसास हुआ कि जितना अधिक मैं हँस रही थी, उतना ही पानी में हिल रही थी और असंतुलित हो रही थी ; भाभी के साथ भी ऐसा ही था। हम महिलाओं के लिए स्थानीय निर्मित बीयर निश्चित रूप से थोड़ी बहुत तेज थी।

रितेश पानी में तरह-तरह की कलाबाजी करने लगा और वह भाबी के काफी करीब डुबकिया लगा रहा था। और उसने सुनीता भाबी का हाथ पकड़ लिया और उसे अपनी चंचल गतिविधियों में शामिल करने की कोशिश की और ऐसा करते हुए वह खुले तौर पर भाबी को अंतरंग भागों में छू रहा था। भाबी हंस रही थी और पूरी बात का आनंद ले रही थी। रितेश बोल्ड हो रहा था और भाबी को उसके कंधे, पेट, कमर पर छू रहा था, और दो बार मैंने देखा कि उसने उनके बड़े नितम्बो पर भी उसने विनोदी ढंग से चिकोटी काटी । कहने की जरूरत नहीं है कि सुनीता भाबी की ओर से कोई विरोध या बाधा नहीं थी।

जब मैं रिक्शा वाले की ओर मुड़ी तो मैंने देखा, वह स्वाभाविक रूप से उस दृश्य का आनंद ले रहा था और जाहिर तौर पर उनके करीब आ रहा था! अगले ही पल एक तेज लंबी लहर आई और हम सभी बड़ी लहर के लिए सतर्क नहीं थे । लहर ने हमें लगभग डुबो दिया और हम मुश्किल से अपने सिर को जल स्तर से ऊपर रख पाए। रितेश ने भाबी और मुझे अपने हाथों से पकड़ लिया और सौभाग्य से लहर बहुत जल्दी पीछे हट गई और सौभाग्य से उसके बाद जल्दी से कोई लहर नहीं आयी और इसलिए हम जल्दी से किनारे की और तो पीछे आये और खुद को पुनर्गठित किया।

अगली लहर जब आयी तो इस बार सोनिआ भाबी और मैं पूरी तरह से डूब गए थे, सचमुच नाक तक । मैं महसूस कर सकती थी कि मेरी ब्रा पूरी तरह से भीग रही है और ठंडे पानी से तुरंत मेरे निप्पल सूज गए हैं और मेरी ब्रा के अंदर सख्त हो गए हैं। मैंने पल भर में अपने स्तनों को नीचे देखा, मैं यह देखकर चौंक गई कि मेरे कामिज़ पर मेरे निप्पल के निशान स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं! अचानक आई लहर ने हमें बहुत करीब ला दिया था और अब रितेश, सुनीता भाबी, रिक्शाचालक और मैं पानी में एक दुसरे के काफी करीब खड़े थे। जैसे ही मैंने ऊपर देखा, मेरी आँखें सीधे उस बदमाश रिक्शेवाले से मिलीं और वह मेरे बड़े गोल स्तनों को अचूक रूप से देख रहा था, जो मेरी गीली कमीज पर दिखाई देने वाले निप्पल के निशान के साथ बेहद सेक्सी लग रहे थे।

रितेश: चलो आगे बढ़ते हैं भाबी! असली रोमांच लहरों के साथ खेलने में है और यहाँ किनारे पर नहीं।

रिक्शा चलाने वाला : लेकिन साहब अभी ज्वार-भाटा है, ज्यादा आगे मत बढ़ो। अच्छे तैराक भी तेज प्रवाह की अंतर्धारा से निपटने में असमर्थ होते हैं।

रितेश: नहीं, नहीं, हम केवल कुछ ही कदम आगे जाएंगे । चलो भाभी! अनीता?

मैं: नहीं, नहीं रितेश। मैं रही ठीक हूं। तुम भाभी के साथ जाओ ।

रितेश: ठीक है जैसी तुम्हारी मर्जी। भाभी, आओ।

सोनिआ भाबी के अनुमोदन की प्रतीक्षा किए बिना, रितेश ने उसे अपने हाथ से खींचना शुरू कर दिया और समुद्र में और आगे बढ़ गया। भाबी ने हालांकि हल्का सा विरोध किया, लेकिन वह रितेश को रोकने के लिए बहुत नम्र था।

रिक्शा चलाने वाला : साहब, अगर आप कहो तो मैं साथ चलूँ?

रितेश: बेशक, आप एक विशेषज्ञ हो । हमारे पास रहो।

तो मैं घुटने से जांघ तक ऊंचे पानी में रही और भाबी, रितेश, और वह आदमी आगे बढ़ गए । जैसे ही भाबी मेरे पास से गुज़री, मैंने देखा कि उसकी पेटीकोट, यहाँ तक कि उसकी गांड की दरार से भी उसकी बड़ी-सी लहराती हुई गाँड साफ-साफ दिखाई दे रही थी। पेटीकोट पीछे से काफी नीचे खिसक गया था जिससे उसकी लाल पैंटी टॉप भी दिख रही थी! भाभी इस बात से पूरी तरह अनजान थी और दो आदमियों के साथ चल पड़ी।

रितेश को आखिरकार बहुप्रतीक्षित अवसर मिल ही रहा था कि उसने भाबी को कमर से पकड़ रखा था। मेरा दिल तेजी से धड़कने लगा क्योंकि मुझे कुछ गर्म देखने का अनुमान था और मैंने तुरंत एक या दो कदम आगे बढ़ाया ताकि मुझे एक पल स्पष्ट दिखे । जल्द ही एक लहर उनके पास आ रही थी और रितेश ने बस उसके आने का इंतजार नहीं किया और सुनीता भाबी को गले लगा लिया और उनके चिपके हुए शरीर पर पानी भर गया। जैसे-जैसे लहर कम हुई, वे जल्दी से अलग हो गए, लेकिन रितेश का दाहिना हाथ अभी भी भाबी की पीठ को घेरे हुआ था और उसका हाथ उनकी कांख के नीचे चला गया और निश्चित रूप से वो भाभी के दाहिने स्तन को सहला रहा था। मैं यह नहीं देख पा रहा था क्योंकि उनकी पीठ हमारी ओर थी। मैंने देखा कि रिक्शा वाला भाबी के पास खड़ा सब कुछ देख रहा था ।

एक अनजान आदमी के सामने सोनिआ भाबी की बेशर्मी देखकर मैं थोड़ा हैरान थी! मैं अच्छी तरह से समझ गयी थी कि उनको अपने पति से उचित शारीरिक ध्यान नहीं मिल रहा था और इसलिए वो इसे चाह रहे थी और रितेश एक कुंवारा लड़का जो की उनके उभारो को देख कर आकर्षित था, लेकिन उन दोनों को शालीनता बनाये रखनी चाहिए थी! वह अनजान आदमी आपसे कुछ ही फीट की दूरी पर खड़ा था और भाबी रितेश को खुलेआम अपने स्तनों को निचोड़ने दे रही थी!

सोनिआ भाबी हँस रही थी क्योंकि लहरें लगातार उन्हें भीगा रही थीं और अब वह भी प्रेमियों की तरह रितेश को करीब से पकड़ रही थी । मैंने देखा कि रितेश बार-बार अपना बायाँ हाथ भाबी के ललाट क्षेत्र की ओर ले जा रहा था और मुझे आश्चर्य हो रहा था कि वह क्या कर रहा था वो जरूर उनके दूसरे स्तन को भी निचोड़ रहा होगा और दबा रहा होगा, जिसे मैं देख नहीं पा रही थी ।

वे और आगे बढ़े और मुझे भी एक कदम आगे बढ़ाना पड़ा ताकि मैं भी हर क्रिया को करने के लिए आस-पास ही रहूं। अब दो-दो विशाल लहरें एक साथ आ रही थीं, और जो वो उनपर से गुजरी तो मैं केवल उनके सिर देख सकती थी क्योंकि वो दोनों ऊँची औरर तेज लहरे थी। मैंने भाबी को चिल्लाते हुए सुना और लहर में तैरते हुए रितेश ने उसे कसकर गले लगा लिया।

!

सोनिआ भाबी: हाय! इस्सस! रिटेशहहह! मुझे सम्भालो! उईईई!

सच कहूं तो उस समय मुझे समझ नहीं आ रहा था कि सोनिआ भाबी की समस्या क्या है। वह रितेश की गोद में थी और संतुलित भी थी। रितेश अब बहुत खुलेआम भाबी के ब्लाउज के अंदर गीले हो चुके स्तनों को बगल से सहला रहे थे।

रितेश: अरे, क्या हुआ?

सोनिआभाबी : ओइइइइइइइइइइ माँ! क्या कर रहे हो? ईईआई!

अचानक मैंने देखा कि कुछ दूरी पर पानी में कुछ तैर रहा है।

यह सुनीता भाबी का पेटीकोट थी!

लहरें इतनी जोरदार थीं कि भाबी जहां वह खड़ी थी उस रेत के तल से हटा दिया गया होगा और पेटीकोट पूरी तरह से गीला होने के कारण भारी हो गया था और गाँठ ढीली हो गई होगी, और रितेश की गोदी और बाहो में जब वो में संतुलित हुई तो यह उनके पैरों से नीचे फिसल कर निकल गया था। अब वो सिर्फ अपने ब्लाउज और पैंटी में दो आदमियों के सामने खड़ी थी! गनीमत रही कि पानी उसकी कमर तक ढका हुआ था। जैसे ही वह खड़ी हुई, मेरी आँखें स्वतः ही उनके नारियल जैसे स्तनों की ओर आकर्षित हो गईं और कोई भी उसके पूर्ण आकार के सूजे हुए निपल्स को उसके ब्लाउज के माध्यम से स्पष्ट रूप से देख सकता था और उनका ब्लाउज भीगने के कारण लगभग न के बराबर था।

रितेश: ओह! आये होये! आपका पेटीकोट?. भाबी, आपका पेटीकोट चला गया है! हा हा हा! हो हो हो!

मैंने दूर से देखा की भाबी का चेहरा शर्म से लाल हो गया था और उसने दो पुरुषों के सामने अपनी उजागर अवस्था को महसूस करते हुए पानी की ओर देखा।

रिक्शा चलाने वाला : मैडम मैंने आपको करंट के बारे में चेतावनी दी थी। जरा रुकिए मैडम, मुझे इसे बहने से पहले इकट्ठा करने दीजिए।

वह पानी में तैरा और भाबी का पेटीकोट उठाया, जो इतने कम समय में पानी पर कुछ दूरी तय कर चुका था। वह वापस आया और उसे भाबी को सौंप दिया।

रितेश: भाभी आप पानी में खड़ी होकर इसे कैसे पहनेंगी? असंभव।

सोनिआ भाबी: लेकिन? लेकिन रितेश मैं इस तरह खुले में खड़ा नहीं रह सकती?

रितेश: चिंता मत करो भाबी! मैं जाँच करता हूं? उह! कुछ भी नहीं देखा जा सकता है? पानी आपको पर्याप्त रूप से छुपा रहा है। हा हा?

सोनिआ भाबी: बस चुप रहो! कुछ शर्म करो।

रितेश: ठीक है, ठीक है। मैं आपको पकड़ता हूँ और फिर आप इसे पहनने की कोशिश करो।

चूँकि मैं थोड़ा पीछे खड़ी थी, उन्होंने मेरी उपस्थिति को नज़रअंदाज़ कर दिया, लेकिन मैं सब कुछ सुन और देख सकती थी । रितेश ने सोनिआ भाबी को पीछे से पकड़ लिया और भाबी ने एक पैर ऊपर उठाया और पेटीकोट के छेद में डालने की कोशिश की। मैं रितेश को पूरी मस्ती करते हुए देख रही थी भाबी अपने क्रॉच और गोल गांड को पेटीकोट में धकेल रही थी और सहारे के नाम पर रितेश उसके पूरे स्तन को दोनों हाथों से दबा रहा था । भाबी पेटीकोट पहनने और अपनी गरिमा बचाने के लिए इतनी उत्सुक थी कि उसने ध्यान ही नहीं दिया कि ज्वार के कारण समुद्र का जल स्तर बढ़ रहा है।

एक तेज लहर ने उन्हें एक बार फिर झकझोर दिया और भाबी रितेश की पकड़ से फिसल गई और कुछ क्षण के लिए पानी में स्वतंत्र रूप से तैरने लगी। वह अब पूरी तरह से एक्सपोज हो चुकी थी और उसकी गोरी नंगी जांघें और पैंटी सभी को दिखाई दे रही थी। वह रितेश से दूर जा रही थी जो पानी में लड़खड़ा रही थी और तभी रिक्शा वाला उसके बचाव में आ गया। उसने तेजी से भाबी को दूर जाने से रोक लिया। उसने जल्दी से उन्हें वापस खींच लिया और भाबी को गले लगा लिया ताकि वह गिर न जाए। इस प्रक्रिया में उसने भी मौके का फायदा उठाया और भाबी के परिपक्व स्तनों को पकड़ा और उसके भारी नितंबों को कई बार सहलाया। उस आदमी की त्वचा का रंग काला था और उसके काले हाथ सोनिया भाबी के गोरे शरीर पर अधिक स्पष्ट थे।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Raven Robinson Ep. 01 She lusts for her new Stepmother.in Lesbian Sex
Confessions of a Re-Formed Pervert Pt. 01 Flashback to life as a cross-dressing husband.in Transgender & Crossdressers
A Surprise Encounter Ch. 01 A surprise visit from an old flame leads to more.in Romance
Parasitic Love Ch. 01 Allison discovers a parasite that attached to her neck.in NonHuman
The Knowing Two people reunite after years apart.in Interracial Love
More Stories