अंतरंग हमसफ़र - रंगरलिया 09

Story Info
नयी छात्राओं का स्वागत ​
1.3k words
3
214
00

Part 9 of the 18 part series

Updated 11/08/2023
Created 02/20/2022
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र -

मेरे दोस्त रजनी के साथ रंगरलिया

UPDATE 09

नयी छात्राओं का स्वागत ​

लगभग 10 मिनट तक पूछताछ चली और पूछताछ अधिक से अधिक व्यक्तिगत हो गयी। जब रूबी ने उससे मास्टरबेशन के बारे में पूछा और उसने यह कैसे और क्या किया, तब तक शीना के गाल लाल हो गए थे। उसके बाद रूबी ने शीना से सेक्स के बारे में पुछा तो उसने बताया की उसने अभी तक सेक्स नहीं किया है और फिर यह पता लगाने के बाद कि शीना को पिछले 4 वर्षों से मासिक धर्म हो रहा था और पिछले तीन वर्षों से नियमित थी और लगभग डेढ़ सप्ताह पहले ही अपनी अंतिम अवधि समाप्त कर ली थी, नर्से रूबी के मासिक धर्म के बारे में सारे सवाल लगभग खत्म हो गए और नर्स ने लगभग भरी राहत सांस लेते हुए अपना पेन नीचे रख दीया। और फिर उसने एक दराज से एक ब्लड प्रेशर मापने की मशीन निकाली और इक सिरे को शीना की बांह के चारों ओर फिट कर दिया और बोली अब मैं तुम्हारा ब्लड-प्रेशर ले लूँगी और एक-दो ब्लड-सैंपल और उसके बाद डॉ. दीपक आपसे मिलने आएंगे... ठीक है? "

"ठीक।" इन सब से शीना ऊब रही थी। ब्लड प्रेशर मापने के बाद रूबी ने लड़की की उंगली से खून ले नमूने लिए और फिर उसने शीना को निर्देश दिया कि " अब आराम करो और डॉ की प्रतीक्षा करो । डॉ दीपक जैसे ही निर्देशक के साथ अपनी बैठक समाप्त कर लेंगे वह इधर ही आएंगे और फिर रूबी कमरे से बाहर निकल गई और अपने नोट्स साथ ले गयी।

लगभग 10 मिनट तक शीना इंतजार करते हुई उसे पसीना आने लगा और उसकी कमीज पसीने से भीग गयी । तभी दरवाजे पर दस्तक हुई; लेकिन यह फिर से रूबी थी।

"मैं आपका वजन लेना तो भूल गयी," रूबी ने कहा और शीना को कलाई से पकड़ उसे बजन मापने की मशीन पर खींच लिया।

शीना मशीन पर खड़ी रही, जबकि रूबी ने ध्यान से वजन को नोट किया और फिर शीना की ऊंचाई जाँची "5' 5 इंच, 51 किलो" रूबी बुदबुदायी और उन्हें किताब में नोट किया।

यह समाप्त होने के ठीक बाद रूबी कमरे से बाहर निकल गई। शीना कमरे में; गई तस्वीरें देखने लगी और मैं साथ वाले लमऱे से मेडिकल रूम में प्रवेश करने ही वाला था कि मैंने देखा कि 2 लड़कियाँ मेडिकल रूम के बाहर इंतजार कर रही हैं। लम्बी लड़की ने स्कूल की वर्दी पहनी हुई थी और दूसरे ने उसकी लाल स्कर्ट और लाल शर्ट पहन रखी थी। दोनों लड़कियाँ खूबसूरत लग रही थीं।

मैंने रूबी के कमरे में प्रवेश किया और मैंने उससे ये पुछा की उस दिन के लिए मुझे कितने लोगों का मेडिकल चेकअप करना है। उसने मुझे बताया की आज मुझजे 3 लड़कियों की जांच करनी है लेकिन अब तक केवल उन तीन में से दो लड़कियों-शीना और अजंता आयी हैं। तीसरी लड़की मोनिका अभी नहीं आयी है फिर रूबी ने मुझे शीना के मेडिकल इतिहास के पेपर सौंपे और मुझे बताया कि शीना मेडिकल परीक्षा कक्ष में मेरा इंतजार कर रही है अभी मैं शीना की जांच करने जा ही रहा था कि इण्टरकॉम की घंटी बजी और रजनी ने मुझे जल्द ही उनके कक्ष में आने का आग्रह किया। मैंने कहा आज बहुत भीड़ है तीन लडकिया हैं उनकी जांच कर आपके पास हाजिर होता हूँ ।

उसके बाद शीना ने दरवाजा फिर से खुलते देखा और मैंने रूबी के साथ चुपचाप मेडिकल जांच कक्ष में प्रवेश किया और दरवाजा बंद कर दिया। "कैसी ही आप शीना," मैंने विनम्रता से कहा और उसका हाथ दोस्ताना तरीके से पकड़ा।

फिर जब मैंने शीना को देखा तो मेरी नजरे सीधे उसके स्तनों पर जा टिकी उसकी पसीने से भीगी हुई शर्ट उसके स्तनों से चिपक गयी थी और उसके गोर स्तन और निप्पल साफ़ नजर आ रहे थे और मेरा लंड आधा खड़ा हो गया। शुक्र है लंड पूरा खड़ा नहीं हुआ क्योंकि अगर वह सीधा होता और उसकी ओर इशारा करता, तो शायद शीना चीखती या बेहोश हो जाती। उसकी नजरे भी मेरे उभार पर टिक गयी थी । मैंने उसे कहा की अभी मीटिंग रखी गयी है इसलिए अभी जांच नहीं होगी इसे थोड़ी देर बाद करेंगे

मेरी ये बात सुन कर शीना ने जैसे चैन की सांस ली और उसके बाद रूबी ने अजंता से भी वही सब सवाल किये जो उसने शीना से पूछे थे और उनके जवाब नोट किये और उन दोनों को इन्तजार करने के लिए कहा और मैं अपने मित्र और निदेशक रजनी के पास मीटिंग के लिए चला गया ।

वहाँ पर मीटिंग का मुख्य एजेंडा था कि नयी छात्राओं के लिए क्या व्यवस्थाएँ की जाए क्योंकि उनके पास ग्रीष्मकालीन स्कूल में प्रवेश के लिए और आवेदन आये थे । मीटिंग में मेरे रजनी और तनु के इलावा अकादमी के कुछ अन्य टीचर भी उपस्थित थी और इस मामले पर गम्भीरतापूर्वक विचार करने के बाद ये फैसला किया गया की एक नया सेक्शन इस बार शुरू किया जाए और कुछ नयी टीचर रखे जाए और इसके इलावा हॉस्टल के कमरों को जल्दी से त्यार किया जाए।

मीटिंग चाय नाश्ते के बाद समाप्त हो गयी तो लगभग 5 बजे निशा जो की अकादमी की छात्र थी अपने दो साथियों के साथ सवागत कक्ष में आयी, अजंता निशा से छोटी थी और काफी हद तक वह निशा जैसी ही दिखती थी जिससे स्पष्ट लगता था कि वह दोनों बहने हैं लेकिन मोनिका निशा से थोड़ी लंबी थी, बल्कि पतली, काली आंखों वाली दिखाई देती थी और इस अवसर के लिए सफेद कपड़े पहने; वास्तव में, वह एक बहुत ही शांत, अच्छी दिखने वाली लड़की लग रही थी, केवल एक चीज जो उसके लिए विशेष रूप से आकर्षक थी, उसकी आँखों की एक उल्लेखनीय हंसमुख चमक थी, जो हर जगह दिखती थी और हर चीज का आनंद लेती थी और निशा के साथ बहुत खुश नजर आ रही थी।

स्वागत कक्ष में हम सब उपस्थित थे और रजनी हमेशा की तरह अध्यक्ष के रूप में अपनी कुर्सी पर बैठा हुआ था, और चारो तरफ मेरे, नीरा रूबी और तनु से घिरा हुआ था। तनु ने सबसे पहले 18 वर्षीय शीना को अकादमी के एक संरक्षक द्वारा अनुशंसा प्राप्त एक अच्छे परिवार की बेटी के रूप में सबको मिलवाया और फिर निशा ने बिना देर किए अपनी दोनों नौसिखियों साथियो को हाथ से पकड़कर कुर्सी के करीब ले जाकर, झुककर कहा, "आदरणीय महोदय, प्रिय मिस तनु मेरी 18 वर्षीय बहन सुश्री अजंता और मिस मोनिका, 19, मेरी दोस्त, आपकी अकादमी में भर्ती होना चाहती हैं, कृपया इन्हे प्रवेश दें।"

रजनी अध्यक्ष के रूप में। -"मिस मोनिका, सुश्री अजंता और सुश्री शीना, क्या आप अकादमी के अधिकांश सदस्यों द्वारा बनाए गए नियमों को मानने और नियमो का पालन करने के लिए तैयार हैं?"

मोनिका। -"हाँ, मैं भर्ती होने के लिए उत्सुक हूँ, मुझे अकादमी के सभी नियमों का पालन करने में खुशी होगी।"

अजंता।-"हाँ, महोदय, मैं अकादमी में भर्ती होना चाहती हूँ, मैं अकादमी के सभी नियमों का पालन करूंगी।"

शीना। -"हाँ, जनाब मुझे अकादमी में प्रवेश देने की कृपा करें, मैं अकादमी के सभी नियमों का पालन करने के लिए उत्सुक हूँ।"

अध्यक्ष महोदय। -"तनु! इन्हे हमेशा की तरह शपथ लेने दो।"

तीनों लड़कियों ने सभी नियमों का पालन करने और गोपनीयता बनाए रखने की शपथ ली।

शपथ लेने के बाद रजनी ने उन्हें सम्बोधित किया और लड़कियों का अकादेमी में स्वागत किया और उसके बाद उन्होंने फिर से शुरू किया, " गर्ल्स गुडलुच अकादमी में आपका स्वागत है, आशा है यहाँ आप जो भी सीखेंगे वह आपके भावी जीवन को सुखमय बनाए में आपका मददगार होगा। मैं आपका परिचय मेरे मुख्य सहायको से करवा देता हूँ ।

मैं हूँ रजनी कान्त इस अकादमी का प्रधान निदेशक और प्रबंधक ।

सुश्री तान्या जिन्हे सब लोग मिस तनु के नाम से अधिक जानते हैं यहाँ पर प्रधान अध्यापिका और वार्डेन है।

डॉ दीपक चिकित्सा अधिकारी और आपके मेटर हैं ये आपकी फिटनेस का ख्याल रखेंगे ।

सुश्री नीरा हमारी प्रमुख सहायिका हैं ।

सुश्री रूबी डॉ दीपक की सहायिका और प्रमुख नर्स हैं ।

शेष अन्य अध्यापको से आपका परिचय आपकी कक्षाओं में होगा ।

अब अकादमी की परम्परराओ के अनुसार सुश्री मोनिका से शुरूकरते हैं । सुश्री मोनिका आप नवआगंतुक छात्राओं में सबसे बड़ी हैं, सबसे पहले आपको माप देना ताकि हम अकादमी की पोशाक आपके लिए उपलब्ध करा पाए। "

आपका दीपक

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

What He Wants Of Me Ch. 01 Her adopted brother takes what he wants.in NonConsent/Reluctance
Taming a Brat Olivia is a survivor, but a brat. Will Owen want to play?in BDSM
A Mistress's Blackmailed Slave Girl forced to be a mistress's slave, and used as a sex toy.in BDSM
Taming a Brat Alias meets Kane.in BDSM
Brat A movie date goes awry when a femme starts misbehaving.in Lesbian Sex
More Stories