एक नौजवान के कारनामे 170

Story Info
कौमार्य भंग करने के लिए प्रशंसा और बधाई​
1.1k words
0
118
00

Part 170 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

बैचलर पार्टी

CHAPTER-3

PART 15

प्रशंसा और बधाई​

एक आखिरी धक्का लगाते हुए लंड को आगे बढ़ाते हुए, मैं अपने प्यारे साथी की छाती पर कांपता और हांफता हुआ, प्यार के अमृत की एक परिपूर्ण बौछार करता हुआ उसके भीतर के हिस्सों को सींच रहा था।

मेरी साथी मिनी भी इस अभियान में किसी भी तरह से मेरे से पीछे नहीं रही थी और उसने मेरे हरेक धक्के को पूरी तरह से मेरे जैसे ही जोरदार उथल-पुथल के साथ लौटा दिया था, मैं भी उसके गर्म कॉमर्स के तरल की गर्मी को महसूस कर रहा था, प्रेम के भंडार के द्वार खुल गए और फिर शुक्राणुओं की बाढ़ आयी प्रेम की ऐसी धारा बहने लगी और हम दोनों एक दुसरे को चूमते हुए लेट गए ।

कुछ देर बाद जब प्रेम के उस प्रलाप से उबरने के बाद, जिसमें कुछ पलों के लिए हम अपने सुध बुध खो बैठे थे ।

मैं उठा, और मैंने मिनी को उठाया; जैसे ही मैंने उसे फर्श पर खड़ा किया, उसके कौमार्य भंग होने से निकले रक्त में मिश्रित हमारे कामरस की मिलीजुली लाल गुलाबी बुँदे उसकी जांघो पर बहने लगी और मेरा लंड भी उस कौमाया रस और रक्त के कारण लाल था, और फिर से कड़ा हो गया था जो उस जोश और गर्मजोशी का गवाह था जिसके साथ हमने प्यार का आनंद प्राप्त किया था।

मुझे सब पुरुषो से बधाई मिली और भाई महाराज सहित सबने शानदार तरीके से चुदाई करने के लिए मेरी प्रशन्सा की ।

साथ हे साथ मिनी को भी सभी महिलाओं की प्रशंसा और बधाई प्राप्त हुई, मिनी में सभी को मुझे पहले साथी के रूप में प्राप्त करने के अपने सौभाग्य के बारे में बताया।

फिर प्यारी मिनी के साथ शराब और जलपान लेकर हमने आगे के आनंद के लिए खुद को तरोताजा किया ।

कमरे के चारों ओर अपनी आँखें डालते हुए मैंने देखा कि हर सोफे पर एक जोड़े का कब्जा था,और वे सभी वही खेल खेलना शुरू कर रहे थे जिससे हम अभी-अभी गुज़रे थे।

हम दोनों उठे और कमरे के चारों ओर घूमे, और विभिन्न तरीकों और फ्रिगिंग के तरीकों को देखने लगे ।

A.-अलेक्सा फ्रेड्डी के काले बड़े लंड को देख कर घबरा रही थी उसकी झिझक को भांपते हुए, F-फ्रेड्डी ने अपना हाथ उसकी ओर बढ़ाया। शांत, धीमी आवाज के साथ उन्होंने कहा, "A-अलेक्सा - आओ, मेरे साथ बैठो! डरो मत। इसे छुुओ! घबराओ मत ये काटेगा नहीं ।"

बॉब को अपना पहला अंतरजातीय अनुभव भी था। अफ़्रीकी मूल की पेरिस निवासी T-टिया के साथ,टिया ने बॉब के बगल में अपना स्थान ग्रहण किया हुआ था । वह उसकी देख मुस्कुरा रही थी और उत्तेजित लग रही थी। यह याद करते हुए कि वह भी इस सब के लिए भी नई थी, बॉब ने सोचा कि टिया भी सम्भवता भावनाओं का वही पागल मिश्रण अनुभव कर रही थी है जो वह महसूस कर रहा था। यह देखते हुए कि उसकी पारदर्शी पोशाक और उसके अलंकृत बाल थोड़े अस्त-व्यस्त थे, उसने सावधानी से पूछा, "क्या तुम ठीक हो?"

उसने पहली बार उसकी आँखों में देखा और हलके से मुस्कुराई, "हाँ...मुझे ऐसा लगता है। लेकिन, ओह मैंने निश्चित रूप से ऐसी किसी चीज़ की उम्मीद नहीं की थी।

"मैंने भी नहीं..." दोनों सहमत हुए, और उन्हें जानकर राहत मिली कि उनमे कुछ कुछ समान विचार साझा किए हैं। "यह सब बहुत विचित्र है, है ना? लेकिन साथ ही, मुझे नहीं पता कि मैं पहले कब इतना गर्म हुआ हूं।" वह गर्मजोशी से मुस्कुराई और बॉब उसकी आकर्षक सुंदरता से आकर्षित होने से खुद को रोक नहीं स्का । वह धीरे से हँसते हुए फुसफुसाई, "वो तो मैं भी हूँ।"

टिया बॉब के मनभावन स्वभाव और आकर्षक विशेषताओं की भी सराहना करने लगी थी। उनकी कोमल आँखें और मुस्कान, साथ में मजबूत जबड़े और सुंदर बनावट ने उस आग को हवा देने में मदद की, जो मंच पर हमारे शो द्वारा प्रज्वलित की गई थी, फिर टिया की इन भावनाओ को उसकी आखिरी सीट पर पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी टॉम के द्वारा टिया के अंदर सुलगती कामाग्नि की तीव्रता को हवा दी गयी थी । यह याद करते हुए कि कैसे टॉम के हाथों ने उसके बड़े स्तनों की कोमलता से दबाते हुए और निप्पल को सहलाते हुए नृत्य किया था, वह साहसपूर्वक आगे झुकी और अपने नए साथी बॉब को उसने धीरे से चूमा, जिससे उन दोनों जीभ तुरंत मिल गई।

बॉब इस चुंबन की प्रतिक्रिया में कराह उठा और उसका हाथ सहज रूप से उसकी पोशाक के रंगीन दुपट्टे जैसी सामग्री के नीचे झूलते हुए उसके नरम गोलाई में से एक तक पहुंच गया। आसानी से कपड़े को एक तरफ करते हुए, उसकी हथेली उसके भारी स्तन की गर्म, नम त्वचा के संपर्क में आ गई। फिर T- टिया ने महसूस किया कि B- बॉब की उंगलियों के बीच उसका एक बड़ा, रबरयुक्त निप्पल फिसल गया है।

मम्म! बेबी, हाँ!" बैंकॉक की V-वीनस ने कराहते हुए चुंबन को तोड़ा । वह T- टॉम की फिर से चूमने लगी और टॉम की गर्दन और कान कुतरने लगी, जबकि उसका हाथ टॉम की पोशाक से बाहर झाँक रहे उसके कठोर हो चुके लंड पर चला गया । वीनस ने एक तेज झटके के साथ अपनी चिकनी उंगलियों को पूरी तरह से बॉब के लंड के चारों ओर लपेटकर, वीनस ने अपनी मुट्ठी को ऊपर और नीचे पंप किया।

मंच पर नए जोश के साथ मिनी मेरे गले लग गयी ।

R रजनी के हाथ नीचे पहुँचे और उसने बिना बोले B-ब्री से अपने गोल नितंबों को उठाने का आग्रह किया ताकि वह उसकी पैंटी को पूरी तरह से निकाल सके। अब वो रजनीकांत को चंबण करने लगी और उसके अगले स्पर्ष की प्रतीक्षा करने लगी. इससे पहले की रजनी आगे कुछ करता... घंटी बज गई।

कहीं न कहीं उसके ब्री के दिमाग में, ये एहसास था कि उसे अब नए स्थान पर जाने के लिए संकेत दिया गया था। R- रजनी ने ब्री की बगल में से अनिच्छा के साथ अपने हाथों को उसकी गर्म नग्न त्वचा से हटा दिया और उसे अपने पैरों पर उठने में मदद की। "हम इसे बाद में खत्म कर देंगे," ब्री उसके कान में फुसफुसाई।

लेकिन अब उसने अपनी पोषक को सीधा नहीं किया और धीरे से अगले सोफे पर विराजमान भाई महाराज की ओर बढ़ गयी, जहाँ पर R- रॉक्सी भाई महाराज - H का लिंग चूस रही थी ।

शुरुआत में, पहले इस प्रकार बैठे थे -के के-एस एस-ए ए-एफ एफ-वाई वाई-वी वी-टी टी-बी बी-आर आर-एच एच-आयी आयी-सी सी-पी पी-जेड जेड और एम एम (KK-SS--AA-FF-YY-VV-TT-BB-RR-HH-II-CC-PP-ZZ-MM)

अब जोड़ो का विवरण बदल कर था KM-SK--AS-FA-YF--VY-VT-BT--RB-HR-IH-CI-PC-ZP-MZ

अब क्रम होने वाला था

KZ-SM--AK-FS -YA-YF--VY- -BV--RT-HB-IR-CH-PI-ZC-MP

इतनी खूबसूरत महिलाओं को एक साथ एक्शन में देखते हुए, मैंने सोचा कि यह सही है कि मुझे और मेरी प्रेमिका को भी इस चक्र को पूरा करना चाहिए, और उसे वापस मंच पर ले जाकर, मैंने फिर से मिनी की चुदाई शुरू कर दी ।

कहानी जारी रहेगी

दीपक कुमार

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

To Have and To Hold Ch. 01 Virginal Alexandra finds her lust awaken by a billionaire.in Romance
औलाद की चाह 001 परिचय- एक महिला की कहानी है जिसको औलाद नहीं है.in NonConsent/Reluctance
Boning Libby Libby Smallbone has a new experience.in Celebrities & Fan Fiction
Sun and Rain Two childhood friends have reunited to fulfill the unspoken.in Romance
Zoe Mr D tutors his daughter's 18 year old friend.in First Time
More Stories