औलाद की चाह 146

Story Info
इलाज
1.7k words
4
97
00

Part 147 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

CHAPTER 7 - छटी सुबह

फ्लैशबैक- सागर किनारे

अपडेट-7

इलाज ​

सोनिआ भाबी: ठीक है बुखार हो सकता है? लेकिन फिर भी?। प्लीज रितेश, इसे मत खोलो।

रितेश: देखा? यह बहुत गीला है, तुम्हें सर्दी लग जाएगी मेरी प्रिय भाभी । अच्छी बच्ची बनो!

उसका ब्लाउज कितना गीला था, यह जानने की कोशिश में, रितेश वास्तव में उनके बड़े गोल स्तनों को सहला रहा था। जब उसने देखा कि भाबी अपने ब्लाउज को उतारने के लिए अनिच्छुक है, तो उसने खुलेआम उसके दोनों स्तनों को अपने हाथों से पकड़ लिया और उन्हें निचोड़ना शुरू कर दिया, जबकि भाबी फर्श पर लेटी रही। मैं अच्छी तरह से समझ सकता था कि भाबी ऐसी दयनीय स्थिति में थी और कुछ ही मिनटों में रितेश ने उसे मना लिया और उस रिक्शा वाले के सामने उसका ब्लाउज उतार दिया। भाबी अब अपने गीले सफेद ब्रा और पेटीकोट में लेटी हुई थी, बाद वाला पहले से ही उनकी मोटी जांघों पर खतरनाक रूप से ऊपर चढ़ गया था।

रिक्शा चलाने वाला : साहेब आगे चले?

मैं सोच रही थी था कि अब आगे उनकी क्या योजना थी और उत्सुकता से इस बहुत ही कामुक सेटिंग को चुप कर देखती रही ।

रिक्शा चलाने वाला: महोदया, जैसा मैंने कहा, मैं आपके मुंह से लार लेकर वहां फैलाऊंगा?

भाबी की गांड की तरफ इशारा करने वाले उस आदमी की इस इशारे को देखकर मैं चौंक गयी!

रिक्शा-खींचने वाला: और फिर आपके शरीर से जहर निकालने के लिए इसी जीव का उपयोग करना होगा । मैडम चिंता मत करो, मुझ पर विश्वास करो। दरअसल ये इसका अचूक उपाय है जो हमे,मालूम है। अगर किसी के काटने से किसी के शरीर में जहर फैल जाता है, तो उसी जीव को उस व्यक्ति को एक बार फिर काटने दिया जाता है और हम मानते हैं कि जब वो जीव उसी खून का स्वाद चखता है, तो वह वास्तव में जहर को वापस चूस लेता है।

रितेश: हम्म? तार्किक लगता है!

सोनिआ भाबी: लेकिन? मैं वास्तव में उस हिस्से के बारे में सोच कर असहज हूँ?

रितेश: ओहो भाबी, हमने अभी इस पर बात की थी। आपने केवल इतना कहा कि आप इस घटना को अंकल के सामने प्रकट नहीं करना चाहती हैं और इसलिए मैंने आपको सुझाव दिया कि हम आपके पैर की अंगुली को किनारे पर पट्टी बाँध देंगे?

सोनिआ भाबी: नहीं, नहीं, वो तो ठीक है, लेकिन?

रितेश: लेकिन क्या? आप अंकल से दूसरा दंश छिपाना चाहती हो और निश्चित रूप से अगर यह आपके हाथ, पैर या पेट पर है, तो चाचा इसे आसानी से देख सकते हैं! मुझे लगा कि इसका सुझाव शानदारहै! अगर आपकी गांड पर कट लग जाए तो यह सबसे सुरक्षित होगा। वह हिस्सा हमेशा आपकी साड़ी, सलवार-कमिज़, या पेंटी या फिर नाइटी से ढका रहता है - आप जो भी पहनती हैं।

सोनिआ भाबी: मैं मानती हूं, लेकिन फिर भी रितेश?

रितेश: अरे! फिर से लेकिन! फिर एहतियात के तौर पर बस यह सुनिश्चित कर लें कि अगले कुछ दिनों तक आप हमेशा अपनी साड़ी के नीचे एक पैंटी पहनें ताकि अंकल कट का निशान न देख सकें।

सोनिआ भाबी: उफ्फ! क्या आप मुझे ये भी सिखाओगे और पढ़ाएंगे? मैं उस पर सहमत हूं, लेकिन? क्या तुम मेरी लार नहीं ले सकते?

रितेश: हम्म। दोस्त तुम? क्या कहते हैं?

रिक्शा चलाने वाला: साहब, अगर मैडम को लगता है कि वह आपको अपनी लार देने में सहज महसूस कर रही है, तो निश्चित रूप से आप लार उठा सकते हैं।

रितेश: वाह! । क्या अब आप संतुष्ट हो? उफ्फ! भाबी?आप भी इस आपातकाल में किस तरह से आप व्यवहार कर रही हो?.

यह कहते हुए कि उसने खुलेआम भाबी के रसीले स्तन को उनकी ब्रा के ऊपर से रिक्शेवाले के सामने चुटकी काटी । भाबी अब तक इस तरह की बेशर्मी से काफी सहज लग रही थी!

रिक्शा चलाने वाला : साहब, आप अपनी उँगलियों में मैडम की लार भर ले और फिर उसकी गाण्ड पर मल दीजिये । महोदया, आपको अपना निकालने की ज़रूरत है? मेरा मतलब है आपका पेटीकोट।

सोनिआ भाबी: हुह!

भाबी ने कहीं और देखा और रितेश उस नेक काम को करने के लिए रेंगते हुए आगे बढ़ा । मैं उसकी नग्न गांड को सीधे मेरी ओर इशारा करते हुए देख सकता था जहाँ से मैं झाँक रही थी रेंगते हुए मैं उसकी गांड के बाल भी देख पा रही थी उसने भाबी का पेटीकोट नीचे खींच लिया और बहबै ने सहयोग करते हुए अपनी बड़ी गांड थोड़ा ऊपर उठा दी । मुझे ऐसा लग रहा था जैसे भाबी उसकी निजी संपत्ति हो! भाभी निचले हिस्से में फिर से पूरी तरह से नंगी हो गयी थी, लेकिन इस समय तक उन्हें शायद इसकी आदत हो गई थी।

सोनिआ भाबी: मैं यह नहीं कर सकती। हे भगवान! मैं क्या कर रही हूँ! एसएसएसएसएसएसएसएस?

उन्होंने अपनी आँखें बंद कर लीं और लग रहा था कि उन्होंने हार मान ली है! रितेश ने अपने दाहिने हाथ की दो उँगलियाँ भाबी के मुँह में डाल दीं और वह उन्हें चाट कर चूसने लगी।

रिक्शा चलाने वाला : साहब, तीन उंगलियां?

रितेश ने एक और उंगली डाली और भाबी को अपने मुंह में सब कुछ समायोजित करने में मुश्किल हो रही थी। जिस तरह से यह दिख रहा था, मुझे तुरंत लगा जैसे राजेश ने अपना लंड मेरे मुंह में डाल दिया हो। जैसे-जैसे वह उंगलियों को चाटती और चूसती रही, उसकी सांस फूलने लगी। कुछ क्षण तक यही चलता रहा।

रिक्शा-चालक: हो गया। अब मैडम तुम पीछे घूम जाओ ।

रितेश ने भाबी के मुंह से अपनी उंगलियां निकालीं और वे उसकी लार से चमक रही थी । वह पीछे मुड़ी और पेट के बल लेट गई। फिर रितेश ने भाबी के चिकने गोल नितंबों पर अपनी उँगलियों को रगड़ा और मालिश की। वह उस मुद्रा में बस कमाल की लग रही थी जिसमें उसकी गोल कद्दू जैसी गांड छत की ओर थी!

रिक्शा चलाने वाला: साहब, उसकी दरार के अंदर भी डाल दो।

हे भगवान! एक आज्ञाकारी लड़के की तरह रितेश ने भाबी की गहरी गांड की दरार में अपनी उँगलियाँ डालीं और निश्चित रूप से भाबी ज़ोर-ज़ोर से कराह रही थी जिसे लग रहा था कि वह पूरी तरह से उत्तेजित हो रही थी। रितेश का लंड मस्ती में लहरा रहा था और मैं रितेश के लंड को मस्ती से लहराते हुए देख रही थी? और उसका लंड अब बिलकुल सीधा खड़ा हो गया था।

रितेश: वैसे, आपको यहाँ उसकी लार की आवश्यकता क्यों है?

रिक्शा-खींचने वाला: साहब यह एक एंटीसेप्टिक के रूप में कार्य करता है और इसलिए ये उसी व्यक्ति की लार होना चाहिए जिसे काटा गया है।

रितेश: हूँ। जो भी हो? भाबी आपके पास गजब की गांड है! अगर मैं तुम्हारा पति होता, तो मैं तुम्हें इस खूबसूरत गांड पर कुछ भी पहनने की इजाजत नहीं देता। में कसम खाता हूँ! क्या बढ़िया आकार है! आह?..

रितेश: अब आगे।

रितेश ने भाबी के बहुत मांसल लेकिन तंग नितंबों के हर हिस्से को महसूस करना शुरू कर दिया था और उनकी लोच की जांच करने के लिए उसके गालों को दबाकर जांच कर रहा था!

रितेश: ओह! वो बहुत भाग्यशाली है!

सोनिआ भाबी: कौन?

रितेश: तुम्हारे पति, और कौन? अगर इस उम्र में आपकी गांड इतनी कसी हुई है, तो जब आप २० साल की थी तो कैसी शानदार रही होगी?

भाभी कुछ भी बिल्टी उससे पहले ही रिक्शा वाले ने इस बिंदु पर हस्तक्षेप किया।

रिक्शा चलाने वाला : साहब अगर आप इजाजत दें तो?

उसने अपने रूमाल से उस जीव को बाहर निकाला और वह छोटी लाल जीव फर्श पर उछला । बहुत ही कुशल तरीके से रिक्शे वाले ने उसे पकड़ लिया!

रितेश: सावधान!

रिक्शा चलाने वाला : महोदया, मैं इसे अब आपके शरीर पर छोड़ रहा हूँ । कृपया अपना गांड मत हिलाना ।

मैंने देखा कि रिक्शावाले ने भाबी की नग्न गांड पर जीव धीरे से रखा । भाबी के नग्न मक्खन के रंग के नितंबों पर वो छोटा सा जीव अविश्वसनीय रूप से सुंदर लग रहा था। वो जीव निश्चित रूप से शुरू में एक महिला की गोल गांड पर सवयं को पाकर हैरान था, लेकिन फिर धीरे-धीरे रेंगना शुरू कर दिया। भाबी की कद्दू जैसी गांड निश्चित रूप से बहुत चिकनी और गोल थी, लेकिन यह रेत की तरह झरझरा नहीं था। जीव रशायद रेत की उम्मीद कर रहा था। इधर-उधर जाने के बाद, उसे गहरी दरार दिखाई दी, जो वास्तव में भाबी की गांड की दरार थी। यह उसकी दरार की ओर तेजी से गया और भाबी अपने गांड पर छोटे जीव की गति को महसूस करते हुए हर तरह की आवाजें निकाल रही थी। ओये आये हाय उफ़ काट लेगा ओफ़्फ़्फ़ अगले ही पल भाबी ने बहुत ज़ोर से चीख़ी क्योंकि उस जीव ने अपने पंजों को उसकी गांड की दरार में डाल दिया था । क्या गजब नज़ारा था!

रितेश: अरे! ओए! वहाँ मत जाओ। अरे?. वहाँ मत जाओ, मेरे बाप उधर जाना मना है!

लेकिन केकड़े ने रितेश की सलाह सुनी या नहीं सुनी? ये या तो ईश्वर जानता है या फिर वो जीव! लेकिन यह भाबी की गांड की दरार में ज्यादा देर नहीं टिका और फिर से उसके चौड़े गाल पर निकल आया ।

रितेश: शायद उसे वहां की महक अच्छी नहीं लगी? हा हा हा?

सोनिआ भाबी: ईइइइइइइइइइइइइइइ।.. उउउउउउउउउउउउउउउउउ? हाईये भाभी ने जब जीव भाभी की गांड की दरार से निकला तो एक ठंडी सांस ली?.

लेकिन भाबी अभी भी उत्तेजना और चिंता में तरह-तरह की अजीब आवाजें निकाल रही थी। रिक्शावाले ने अब अपनी उंगली से उस जीव को थपथपाया और उसने तुरंत अपने पंजों को भाबी के गांड के गाल में गाड़ दिया और उसके बाएं नितम्ब गाल से खून की बूंदें निकलीं। खून की बूँदें उसके चौड़े बाएँ नितम्ब के गाल पर दो बिंदियों की तरह लग रही थीं। उस जीव के पंजों में उसकी गांड का मांस पसरा हुआ था और भाबी का शरीर हिल गया और दर्द से भाभी दहल गयी और जोर से चीखी..हाय मर गयी. काट लिया.. तो रितेश ने भाभी के मुँह पर हाथ रख कर चीख को दबा दिया और बोलै भाभी जोर से मत चीखो कोई आ जाएगा ।

भाभी बोली उसने मुझे काटा और मुझे बहुत दर्द हुआ!

ऐसा लग रहा था कि जीव् को को भाबी का नरम मांस पसंद आया और उसका डंक वास्तव में लंबा था। भाबी के विशाल गाण्ड की गोल नग्न सतह पर फिर से वो जीव घूमा और इस बार तिरछे नीचे की ओर धीरे-धीरे रेंगता रहा। ऐसा लग रहा था कि यह भाबी के नितंबों पर पैंटी लाइन को ट्रेस कर रहा था! वो जीव फिर तेजी से भाबी के दाहिने नितम्ब गाल पर चला गया ।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

The Good Wife Doctor has to attend to a wife's health.in Loving Wives
Training Caroline Caroline earns harsh treatment.in Transgender & Crossdressers
Lara's Special Dr Visit Dr gives busty girl some special treatment.in Anal
A Radical Antidepressant - Pt. 01 Jane enrolls in a spanking program to help her mental health.in Fetish
Sex Therapy Hysteria Cure Beth gets treated for hysteria, learns to love sex.in Fetish
More Stories