एक नौजवान के कारनामे 175

Story Info
बैचलर पार्टी- तरोताजा चुदाई​
1.5k words
5
84
00

Part 175 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

बैचलर पार्टी

CHAPTER-3

PART 20

तरोताजा चुदाई​

मिनी ने मेरा चेहरा सहलाया और अपना मुँह मेरी ओर कर दिया। ओह!, बहुत मीठा स्वाद था । उसके होंठ मखमल की तरह भरे और मुलायम थे और जंगल की मीठी जंगली चेरी से मिलता जुलता स्वाद था ।

उन्हें छूते ही मेरे अंदर से वासना का एक झोंका आया। मैंने गालो को चाटा। और फिर हमारे ओंठ चुंबन के लिए जुड़ गए, और मिनी ने महसूस किया कि मेरे बड़ा और र कठोर लिंग उसके पतले पेट को एक विशाल गर्म चाकू की तरह दबा रहा है।

"मेरे लिए खोलो," मैं जीभ को उसके ओंठो पर फेरते हुए फुसफुसाया।

और उसने मेरी जीभ को अंदर जाने की इजाजत दी, जहां वह गर्म और गीली और स्वादिष्ट थी। मैंने महसूस किया कि वह कांप रही थी और मुझे उम्मीद थी कि उसे उस कम्पन की अनुभूति हुई होगी जो मेरे भीतर उठ रही थी। मैंने उसके मुंह को चूमा और चाटा, अपने सिर को बार बार घुमाया और उसके मुँह के हर हिस्से की मेरी जीभ ने खोज की उसकी जीभ मेरी जीभ के साथ साथ नृत्य कर रही थी, मैंने उसे चूमा और एक पल के लिए, बस एक पल के लिए, मैं रुका तो उसने मुझे वापस चूमा! ओह!, मेरी पूरी कमर में आग लग गई थी! मैंने उसे अपने पास खींच लिया, उसके पूरे मनोरम शरीर को अपने अंदर दबा लिया, उसके कोमल स्तनों की मांसल परिपूर्णता को मेरी भारी छाती में मैश करते हुए महसूस किया। मिनी अपने पूरे शरीर में एक अजीब सी सनसनी के साथ बहुत घबराहट महसूस कर रही थी, क्योंकि मैंने उसे अपने विशाल लण्ड के खिलाफ दबा दिया था।

उसने बिना सोचे समझे जवाब दिया, अपने होंठों को अलग किया और नरम किया और अपनी बाहों को मेरी कमर के चारों ओर लपेटा। मैंने अपना सिर नीचे किया और बहुत धीरे से प्रत्येक कड़े निप्पल को चूमा और फिर उसे अपनी जीभ से हल्के से खुरच दिया। मेरे हाथ उसके स्तनों में तेजी से हेरफेर करते हुए उसके भारी पेट को नीचे की ओर खिसकाते हैं और उसकी कोमल योनि को सहलाने लगे । मेरा हाथ उसकी योनि के नम कांपते हुए होंठों को छूने के लिए नीचे गया । एक उंगली ने वहां गर्म छोटे लंबवत मुंह की तलाश की और आसानी से जननांग सुगंधित मांस के सिकुड़ते सिलवटों के अंदर फिसल गई क्योंकि मेरा बा लंड उसकी योनि को खोल चूका था

अरे नहीं! नहीं करो! वह जवाब नहीं देना चाहती थी!

लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।

उंगली बेरहमी से उसकी योनि में फिसल गई और गर्म योनि के दाने के ऊपर और नीचे तब तक हिलती रही और उसकी योनि आक्रमणकारी पर उत्सुकता से अंदर की ओर बंद होना शुरू हो गयी । मेरा अंगूठा पहले से ही भगशेफ पर था और उसे एक बटन की तरह दबा दिया। मैंने महसूस किया की योनि मेरी ऊँगली के चारों ओर कस रही है क्योंकि उसका शरीर धीरे-धीरे, अनजाने में, मेरी उंगली चोदने का जवाब देने लगा। उसने मेरी टांगों के बीच मेरे लंबे, कठोर इरेक्शन को पकड़ लिया और मेरे दूसरे हाथ की उंगलियां उसके नग्न स्तनों पर तेजी से हिल रही थीं।

उसके गर्म धड़कते हुए पेट के खिलाफ मेरे गर्म धड़कते लंड पर उसके दो हाथों पहुंचे मेरे लिंग को उसने सहलाया तो मुझे बहुत अच्छा लगा । लेकिन यह वह जगह नहीं थी जहां वह मेरा लंड चाहती थी।उसे इसकी आवश्यकता अपनी योनि के अंदर थी ।उसने अपना भर पानी पे डाल कर अपनी टांगो को फैलाया और मेरे नितम्बो पर अपनी टांगो को लपेट कर कस दिया ।

एक क्षण के बाद, उसने बेबसी से कांपते हुए योनी के होठों को फैलाया और मेरे लंड के विशाल गोल बल्बनुमा सिर को अपनी छोटी योनी के छेद के सामने रख दिया। और मेरे लिंग की पूरी लंबाई उसकी योनी की दरार में तेजी से थपथपाई, जिसमें लंडमुंड उसके योनि रस से गीले छोटे छेद के खिलाफ टिका हुआ था और योनि चुदाई के कारण चौड़ी हो गई थी। अपने हाथों को अपनी जाँघों के नीचे धकेलते हुए, उसने उसे थोड़ा और चौड़ा किया और फिर मेरी कठोर चट्टान जैसे लंड को सीधे उसकी योनी के कसकर बंद छिद्र में निर्देशित किया।

"ओह्ह्ह! राजा जी । कृपया मुझे चोदो," उसकी एक शटरिंग चीख पूरे परिसर में गूंज उठी क्योंकि मिनी ने खुद को मेरे पंड पर धकेला था और फिर अपनी तेज आवाज के साथ चिल्ला रही थी और दर्द से कराह रही थी। वह फॉर से मेरे लंड पर लपकी और मेरे लंबे और मोटे लंड ने उसकी योनी के छोटे होंठों को फाड़ दिया और मेरा आधा लिंग योनि के अंदर समायोजित कर लिया। पहलि चुदाई के कारण योनि हले ही थोड़ी सूजी हुई थी और इस झटके के कारण तेज दर्द के कारण उसकी आँखों से आँसू लुढ़क गए जैसे कि उसकी योनि के अंदर एक गर्म छड़ी घुस गई हो, मैं भी एक पागल जानवर की तरह आगे बढ़ गया और फिर मेरा पूरा लंड उसके अंदर था।

वह एक बार फिर दर्द से रोई और चिल्लाई लेकिन अब मेरा पूरा लंड उसके अंदर था। कुछ देर बाद मैंने अपना बड़ा लंड उसके अंदर आगे पीछे करने की कोशिश की और जल्द ही दर्द धीरे-धीरे कम हो गया। उसके बाद वह सचमुच मुझ पर बेतहाशा चिपक गयी और मेरे कठोर लंड पर एक पिस्टन की तरह उसकी गर्म पकड़ वाली योनी को ऊपर नीचे करने लगी।

मुझे उसके प्रति सहानुभूति हुई कि कैसे वह अपने बड़े लंड को अपनी छोटी योनी को अंदर लेते समय दर्द से चीख पड़ी। मैंने उसकी प्यारी छोटी योनी के बारे में सोचा जो उन लड़कियों से बिल्कुल अलग थी जिन्हें मैंने चोदा है। यहाँ योनी के होंठ बंद थे और मुझे इसे अपने हाथों से चौड़ा करना पड़ा था और योनी के होंठ दूधिया थे और उसकी चूत बाल रहित थी। भगशेफ होंठों के बीच छिपे फूल की कली की तरह छोटा था।

पानी के अंदर वो मेरी गोद में थी मेरा कठोर लिंग उसकी योनि में था और मैंने उसके गोरे शरीर को मुझ पर था और मैंने उसे लंबे शक्तिशाली स्ट्रोक के साथ बार-बार चोदा । उसकी योनी संकुचान करने लगी और मेरे लंड को पकड़ रही थी और उसे बार-बार रिहा कर रही थी; मेरे हरेक धक्के पर उसकी प्रतिक्रिया धीरे-धीरे बढ़ रही थी और फिर वो अपने चरम पर पहुंच गई क्योंकि उसकी योनी ने मेरे लंड को बहुत देर तक कसकर पकड़ लिया और धीरे-धीरे उसने कांपते हुए बहुत सारा रास मेरे लंड पर चोदा और लंड को संकुचन करते हुए मुक्त किया । यह एक के बाद एक तूफान की लहर की तरह था; उसका शरीर कांप रहा था।

मैं धीमी गति से चोद रहा था और उसने महसूस किया कि इस बीच मेरे होंठ उसके मुंह को चुम्बन करते रहे और जीभ उसके दांतों के बीच एक गहरे अंतरंग चुंबन में धक्का दे रही थी मेरी जीभ मौखिक रूप से उसे चोद रही थी।

उसने बाकी सब कुछ किया, मेरे चुंबन धीमा और जानबूझकर किया गया था। उसकी जीभ ने मेरे मुंह की छानबीन की, उसके हर कोने को चखा, मेरे सिर को जगह पर रखा। उसने मुझे गहराई से चूमने से पहले हल्के चुंबन के साथ मेरे जबड़े का पता लगाने के लिए अपने होंठों को स्थानांतरित कर दिया क्योंकि अब हम दोनों अपने कूल्हों को लय में हिला रहे थे।

मेरी जीभ उने उसकी जीभ के साथ नृत्य किया। उसने उँगलियाँ मेरे बालों में पिरोईं और मुझे एक बेहतर कोण देने के लिए अपने सिर को एक तरफ झुका दिया। मैंने गहराई से, अधिक अधिकारपूर्वक मुँह की जांच की। मिनी मेरे मांसल शरीर के साथ चिपक गई, उसके स्तन मेरी छाती से दब गए, कठोर निपल्स चुभने लगे । वह मुझे पागलो की तरह चूमती रही ।

फिर उसने सांस के लिए हांफते हुए कहा कि चौदो! जोर से करो तेज!!और तेज

एक सेकंड के बाद, वह फिर से झड़ रही थी क्योंकि मेरे हमलावर लंड ने उसकी योनी की गर्म गहराई में अपना रास्ता बना लिया था। जल्द ही, उसका शक्तिहीन शरीर बस मेरी छाती पर गिर गया, और मैं निर्दयता से ऊपर, ऊपर, ऊपर, तब तक धक्के मारता रहा जब तक कि यह पूरी तरह मेरी गेंदें ौसी फैली हुई योनी के ओंठो के किनारों से टकराने नहीं लगी ।

सेकंड के भीतर विशाल लंड ने एक लय स्थापित कर दी थी क्योंकि मेरा लंड असहाय रूप से लड़खड़ाती युवती की योनी के अंदर और बाहर हो रहा था ।

उस जल कुंड में मैं धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा था, हर कदम पर युवा मिनी की गीली भीगी योनि में पागलपन से धक्का देता रहा, और हर कदम के साथ, ऐसा लग रहा था जैसे मैं उसके तंग छोटे पेट में और ऊपर जा रहा था। मिनी कर धकके पर कराह रही थी ।

उसने मेरे लंड को अंदर लेते हुए अपनी चूत की माँस-पेशियों को निचोड़ लिया। वह अपनी योनी में इतना बड़ा राक्षसी लंबा मोटा लंड पकड़ कर अभिभूत थी। उसने अपनी चूत की मांसपेशियों से लंडमुंड को दबाया और लंड को थोड़ा निचोड़ा।

फिर उसने अचानक अपने योनि के होठों को कठोर लंड कीपर नीचे की ओर दबाया, जो धड़क रहा था और अपनी चूत के चमकते लाल होंठों के साथ मेरे उत्सुकता से धड़कते हुए लंड की लंबी गीली लंबाई पर तेजी से ऊपर-नीचे हो रही थी।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

After the End of the World Ch. 01 Can their love survive the aftermath of an alien invasion?in Erotic Couplings
Flying Home for the Holidays Flying to Seattle on business & meeting a sexy coed.in Exhibitionist & Voyeur
Wet and Wild A shower the next morning reignites our passion.in Erotic Couplings
Madonna Was My Encounter A discoteque evening gets spiced up.in Celebrities & Fan Fiction
The Wind A wild storm leads to a wild night.in Erotic Couplings
More Stories