अंतरंग हमसफ़र भाग 088

Story Info
मैं पूरी कोशिश करूँगा
2.9k words
3
172
00
Story does not have any tags

Part 88 of the 343 part series

Updated 04/29/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

एमी को आराम करते हुए देखकर मिली मेरे पास आयी और मैंने मिली को अपनी बाँहों में उठाया । मिली मुझे पागलो की तरह चूमने लगी मैं उसे धीरे धीरे उन्हें भींचने लगा। मिली की सिसकरियाँ तेज हो रही थी। मैं उसके निप्पलों को अपने दाँतों से दबाने लगा। कभी जोर से उसके स्तन दबा लेता तो वो उछल पड़ती।

मिली के होंठो को अपने होंठो में काबू करते ही उसे अपने लंड के ऊपर बिठाया और उसे गोद में उठा कर धीरे धीरे नीचे जाने दिया मेरा तनकर खड़ा लंड धीरे धीरे अपनी चूत के नादर घुस गया । उसके पूरे बदन का बहार अब मेरे लंड पर था और मैं उसकी संकरी चूत की चमड़ी को अपने लंड की चमड़ी पर रगड़ते आंध्र जाने पर आनंद का अनुभव कर रहा था ।

उसकी बाँहें मेरइ गले में थी ' जैसे ही मैंने उसे थोड़ा नीचे किया और एक ही झटके में मेरा पूरा लंड उसकी चूत में चला और उसकी योनि के तह में टकराया । 'ओहहहहह म म म मर गई।

कुछ देर में वो अपने कुल्हे उछाल-उछाल कर खुद को मेरे लंड पर ऊपर नीचे कर रही थी ।

अचानक उसका जिस्म थोड़ा थर्राया और उसने मुझे जोर से भींच लिया। 'ऊऊऊऊऊ मेरी चूऊऊत गई...कहकर मिली निढाल हो गई और उसने मेरे लंड की अपनी चुतरस से भिगो दिया । मैंने मिली को उतारा और हुमा को उठा लिया ।

मैंने अब हुमा के अंदर लंड घुसाया और धीरे धीरे धक्के लगाने शुरू कर दिएl फिर कुछ देर के बाद मैंने महसूस किया कि मेरा लंड पानी से भीग रहा है। अब हुमा भी अपना पानी छोड़ने वाली थी, अब वो ऊपर नीचे अपनी कमर उठा-उठाकर चिल्ला रही थी और तेज करो जल्दी करो। जोर से करो आह हाय1 आहहहहहह!और चोदो। मैंने उसके कमर से उसे जकड़ा हुआ था और उसके हाथ मेरी गर्दन पर थे । मैं आपने हाथ उसके चूतड़ों के नीचे ले गया और उसे तेजी से ऊपर नीचे करने लगा। कुछ ही देर बाद हुमा भी झड़ गई और निढाल हो गयी। हुमा मेरी छाती से चिपक गयी ।अब सपना को मैंने उठाया और उसे भी ऐसे ही चौदा तो लिली मेरी पीठ से चिपक गयी और मेरी गर्दन पर किस करने लगी । मेरी पीठ पर उसके बूब्स अपना नर्म प्यारा सा अहसास करवाने लगी। और मेरे छाती पर अपने हाथ फेरने लगी, सपना झड़ी तो लिली ने मेरा लंड पकड़ लिया । दुनिया में ऐसा कुछ भी नहीं था जिसमें उसे कठोर लंड को सहलाने और चूसने से ज्यादा मज़ा आता हो । चुदाई होते देख वो बहुत गर्म थी अपनी चुदाई के लिए ।

मैंने लिली की और देखा लिली मेरी बाहों में में आ गयी और मुझे नीचे लेटाया। जैसे ही मैं अपनी पीठ के बल लेटा, उसने मेरे ऊपर झुककर मेरे लंड को कोमलता से सहलाया। वो मेरे कठोर लंड की कोमल त्वचा की अनुभूति से रोमांचित थी। अपना सिर नीचे करते हुए, सुंदर लिली ने अपनी जीभ बाहर निकाली और हल्के से मेरे लंड के चमकदार सिर पर स्वाइप कर दी। मेरे लंड में कुछ ऐसा था जो उसे चूसने के बारे में सोचकर ही मदहोश थी ।

"ओह!" मैंने हांफते हुए कहा और मेरे संवेदनशील लंडमुंड मांस पर उसकी छोटी गर्म गीली जीभ के बिजली के झटके ने मेरे अंदर की कामवासना भड़का दी ।

लिली पूरी तरह से उत्तेजित हो गई थी, और उसके पैरों के बीच से उसकी गर्म योनी के रस रिसने के साथ, उसने अपने गीले होठों से मेरे लंडमुंड को अंदर ले लिया । लड़किया मुझे मेरे लंड के सिर पर उसके मुंह के कामुक खिंचाव से धीरे से कराहते हुए सुन सकती थी। उसका गर्म थूक मेरे लंड के नग्न मांस को तर कर रहा था, मोटी शाफ्ट से उसका थूक रिस कर को मेरी गेंदों पर गिर रहा था। अपने मुंह में और अधिक रसदार लम्बे और कड़े लंड की चाहत में, लिली ने मेरे लंड के सर के नीचे एक और दो या तीन इंच को अपने होठों के बीच चूसा। मेरा आधे से अधिक शानदार लंड उसके मुंह में होने के कारण, वह इसे अपने गालों के खिलाफ महसूस कर सकती थी। ान ये लंड उसके गले में जा रहा था उसके भूखे होंठों ने मेरे लंड को जोर से चूसा और सूजी हुई घुंडी को जोर से खींचा - वह अपनी उंगलियों को मेरी गेंदों पर ले गयी और उन्हें ऊपर और नीचे हल्के से छेड़ने लगी।

"मम्मम्म!" मैं कामुक परमानंद से कराह उठा।

अपने होठों को और भी चौड़ा खोलते हुए, गुड़िया जैसा सुंदर प्राणी मेरे बढ़ते हुए लंड को और भी अपने मुँह में ले गया। जल्द ही मेरे बड़े लिंग का सिर उसके गले के पिछले हिस्से से टकरा रहा था, मैं अपने हाथ को उसकी योनि पर ले गया तो मैंने पाया की उसकी टांगो के बीच से उसकी चुत का रस बह रहा था।

मैं उसके पंखुड़ी जैसे होठों को थूक से भीगे हुए लंड के चारों ओर प्यार से अंडाकार होते देख रहा ता था। उसने मुझे अपनी तरफ देखते हुए देखा और वह मुझ पर मुस्कुराई, उसकी कोमल काली आँखें जोश से भर गयी थी । उसके ख़ूबसूरत रूप से दमकते चेहरे पर वासना के भाव थे. वह मेरे बड़े रसीले लंड को चूसने का भरपूर आनंद ले और दे रही थी।

उसके कोमल युवा होंठ तेजी से मेरे लंड पर चल रहे थे, मेरा कडा लंड उसके मुंह में दबाव डाल रहा था । उसकी प्रतिभावान जीभ के प्रत्येक चूसे ने मुझे परमानंद की नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया। मैं जल्द ही अपने कूल्हों को उस नाव के ताल से ऊपर उठा रहा था, मैं अपने बड़े लंड को उसके गले में गहरा और गहरा घकेल रहा था।

अपने नरम होठों से मेरे लंड को चूसते हुए, लिली ने मेरे लंड को तब तक अधिक से अधिक अंदर लिया और चूसा और फिर उसकी नाक मेरे लंड के आधार के चारों ओर झुर्रीदार बालों की झाड़ी में दब गई और उसके ओंठो ने मेरी गेंदों को चूमा । मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि इस छोटी लड़की ने मेरा पूरा लंड निगल लिया है।

लिली अब मेरे रसदार लंड की बनावट और स्वाद से पूरी तरह से उत्तेजित हो गई थी। उसकी टांगो के बीच से गर्म रस निकल रहा था, जिससे किश्ती पर बिछी हुई चादर पर एक चिपचिपा पूल बन गया। उसे यह महसूस करना रोमांचकारी लगा कि मैं उसके चूसने वाले होठों पर कामुक प्रतिक्रिया दे रहा था । उसके ओंठो के अंदर और चूसे जाने के कारण मेरे कराहने और विलाप करने से उसे अपनी कामुक शक्ति का एहसास हुआ।

अंत में लिली ने मेरे लंड को उसके गले की गहराई से मुक्त कर दिया, और गति के साथ अपना मुंह लंड के ऊपर और नीचे पंप करना शुरू कर दिया। उसके सिर की प्रत्येक हरकत से मेरे लंड का सिर उसके गले के पिछले हिस्से पर लगा। अब लंड उसके मुंह में भर गया था, अब उतना पूरा का पूरा वह अपनी योनी में लेना चाहती थी। मैंने उसकी योनि को सहलाया तो वो गीली और गर्म थी.

"ओह, कुमार," वह मुस्कुराई, अंत में उसने लंड को मुँह से निकाला और पुछा क्या आप लिली की गर्म और रसभरी चुत की चुदाई करोगे?"

" बिलकुल करूंगा!" उसकी कोमल भूरी आँखों में जोश देखकर मैं तड़प उठा। "मैं तुम्हारी गर्म गर्म चुदाई करूंगा।"

"अच्छा," वह हँसी, जल्दी से अपने घुटो को मेरे कमर पर लाद दिया। "लिली की योनी निश्चित रूप से एक अच्छी चुदाई की जरूरत है।"

लिली उछली और मेरी बाहों में में आ गयी और मेरे गले में बाहे डाल कर,, गोल-गोल घुमाती हुई, और मुझे नीचे लेटाया और वो मेरे लंड के ऊपर आ गयी. फिर सहारे के लिए अपने हाथों को मेरी छाती पर टिकाते हुए, लिली ने अपनी रसीली चूत मेरे लंड की बड़ी घुंडी के ठीक ऊपर टिका दी । मैं उसके सुंदर चेहरे पर वासना को देख रहा था। खूबसूरत लड़की के होंठ और यो नई का छेद सब कुछ छोटा था लेकिन मेरे लंड को लेने के लिए बिलकुल त्यार था ।

लिली थोड़ा नीचे बैठी और प्यार से मेरे लंड के मोटे आधार को पकड़ लिया और लंड के संवेदनशील सिरे को अपनी खुली योनि की गर्म चिकनाई के खिलाफ हल्के से ऊपर और नीचे रगड़ दिया। जब लंडमुंड उसके लीक हुए रस से पूरी तरह से भीग गया उसके उसे उसकी उजागर हुई भगशेफ के खिलाफ रगड़ दिया। उसकी काली आँखें जोश से चमक रही थीं।

आह," वह चिल्लायी । अब आप मेरी गर्म छोटी योनी को चोदने के लिए तैयार हो?" वह हंस पड़ी, लंड का सर उसकी भाप से भरी बिल्ली के छेद पर टिका हुआ था।

प्रत्याशा के साथ कराहते हुए उसने धीरे-धीरे खुद को नीचे किया, महसूस किया कि मेरा बड़ा लौड़ा उसके रसदार योनी-होंठों को अलग कर रहा है। और फिर मेरा कड़ा लंड उसके अंदर गहरा और गहरा डूबा. उसने मेरे लंड की घुंडी की मोटाई को महसूस करते हुए अपनी तंग छोटी योनी के गर्म मांस के बीच में लंड को लिया और खुद को नीचे किया ।

फिर में नीचे और लिली मेरे ऊपर थी। मेरे तनकर खड़े लंड पर धीरे धीरे अपनी चूत में घुसा लिया । वो मेरे लंड पर धीरे से उठती और फिर नीचे बैठ जाती जिसकी वजह से लंड अंदर बाहर हो रहा था और वो खुद अपनी चुदाई मेरे लंड से कर रही थी। लिली बहुत गर्म हो गयी थी। मैंने भी अपने चूतड़ उठा कर उसका साथ दिया। मेरा लंड उनकी चूत के अंदर पूरा समां जाता था तो दोनों के आह निकलती थी। फिर मेरे हाथ उनके बूब्स को मसलने लगे फिर मैं उसकी चूचियों को खींचने लगता था तो लिली सिहर जाती थी और सिसकने लगती थी । इस बीच मैंने लिली की चुदाई जारी थी ।

उसके बाद लिली मेरे ऊपर झुक गयी और हम लिप किस करते हुए लय से चोदने में लग गए। फिर थोड़ी देर के बाद वो भी झड़ गयी और मेरे ऊपर लेट गयी ।

तब तक एमी भी उठ गयी थी और हमारी चुदाई देखते हुए उत्तेजित हो गयी वो मेरे ऊपर लेट गयी तो मैंने कहा एमी अब तुम भी मेरे ऊपर आ जाओ मैं आगे हुए और एमी को चूमने लगा ।वो मेरे से चिपक गयी अपनी बायीं बाजू उसकी कमर में डाल कर अपने ओंठो से उसके ओंठो को भावुक और लम्बे चुंबन में दबाया. मेरी गर्म सांस उसके गालो को छू रही थी और और अपने दोनों हाथो से एमी के स्तनों को एक साथ लाकर दबाने लगा जिससे वो कामुक आनंद में कराहने लगी.. आह!

मैंने दाए हाथ से लंड को पकड़ा और योनि के द्वार पर लगाया और दबाया और ज्योत्स्ना की नाजुक योनि में प्रवेश करने के लिए के लिए धक्का दिया । पर लंड अंदर नहीं गया. फिर मैंने ढेर सारा थूक अपने हाथ में लेकर पहले अपने लंड पर लगाया फिर उसकी गीली चूत पर लगाया। थूक से सना अपना खड़ा लंड चूत के मुँह पर रखा और धीरे से कमर को ऊपर उठा कर अपना सुपाड़ा चूत में घुसा दिया । ओह, यस्स्स्स!" वह खुशी से चिल्लाई जब मेरे मोटे लंड की पूरी लंबाई उसके पैरों के बीच के छेद में समा गई।

अपनी योनि के अंदर गहरे दबे हुए लंड पर वो पूरी तरह से बैठी, और उस नन्ही सुंदरी ने अपनी गर्म गीली योनि को मेरे लंड के आधार के चारों ओर घुमाना शुरू कर दिया।

"अब," "बस मेरी शरारती छोटी योनी का रस बाहर निकालो।"

" मैं भी ठीक यही करने का इरादा रखता हूं," मैंने हांफते हुए कहा।

मैंने उसके कूल्हों को मजबूती से पकड़ लिया, और लयबद्ध रूप से उसके गर्म, फूल वाले छेद में लंड को ऊपर-नीचे करने लगा। वासना के साथ आगे बढ़ते हुए, मैंने अपने धड़कते हुए लंड को लड़की की चुभती चूत में और ऊपर (गहरा) कर दिया। मेरी बड़ी अंदर घुसते हुए लंड के कामुक अनुभव में आनंदित, एमी जुनून से मेरे लंड के आधार के चारों ओर उसकी योनि को घुमा रही थी। जितना अधिक मैं अपने लंड को उसके अंदर दबाता और ऊपर को धक्का मारता, वह उतनी ही गर्म होती जा रही थी, जैसे उसके पैरों के बीच मेरा लंड पूरा नादर था और उनकी योनि में बिजली की तरह झुनझुनी निकल रही थी। एमी अपने गर्म, तंग छोटे छेद के अंदर और बाहर मेरे बड़े लंड के घुसने से उत्तेजना से पगला गयी थी ।

"ओह, हाँ, बेबी!" वह चिल्ला रही थी जब मैंने अपने गर्म मांस को बेरहमी से उसकी योनि के अंदर पूरी ताकत से पटक दिया, उसके छोटे गुड़िया के आकार के शरीर को मेरे हर धक्के के साथ मेरे पेट से ऊपर उछाल दिया। मेरा मोटा लंड उसकी वासना से लदी योनी में जोर से अंदर बाहर हो रही थी वह हिस्टीरिक रूप से मेरे लंड पर सवार हो गई थी।

"ओह, बेबी!" एमी चिल्लाई और उसने अपने पैरों के बीच नीचे देखा। "देखो क्या तुम्हारा बड़ा सख्त मुर्गा मेरी रसदार छोटी योनी को कर रहा है!"

नीचे की ओर देखने पर, मैं देख सकता था कि मेरा बड़ा नीला नुकीला शाफ्ट उसकी फिसलन भरी छोटी सी दरार में और बाहर गिर रहा है। मैं उसके नरम गुलाबी योनी-होंठों के हल्के से मोहित हो गया था, जैसे कि मैंने उसे तीखा बकवास किया था।

"तेज़, और तेज़!" वो कराही आयीई। "बस मुझे चौदो!"

मैंने लड़की के कंधों को पकड़ा और उसे उसकी पीठ पर घुमाया, मेरा लंड अभी भी उसके योनि के अंदर था। मेरे नीचे एमी के प्यारे नन्हे शरीर को देखते हुए, मैंने अपने लंड को उसकी नन्ही योनी की दलदली गर्माहट में चोदना शुरू कर दिया।

"यसएसएसएसएस!" उसने मेरी कमर के चारों ओर अपनी सुडौल छोटी टांगों को कसकर बंद कर लिया । "यह योनी को चोदने का असली तरीका है! मुझे ये पसंद है! मैं आपको प्यार करती हूँ!... मुझे चौदो!... ऊउउउह!... आह्ह्ह्ह्ह्ह!... ऐसे ही करते रहो!... बहुत अच्छा!... बहुत अच्छा!"

नितम्बो और अपनी चूत को थोड़ा ऊपर उठाते हुए वो उम्मीद कर रही थी कि मेरा बड़ा लंड और भी गहरा अंदर जाएगा । एमी ने अपनी बचचेदानी के खिलाफलंड की ठोकरों को महसूस किया और उसने उत्साह से मेरे मोटे लंड को अपने लालची छोटे छेद में अधिक से अधिक खींचने की कोशिश की।

मैंने महसूस किया कि एमी पूरी मेहनत से मुझे चोद रही थी, उसकी उत्तेजित योनी मेरे लंड की लंबाई के ऊपर और नीचे कस रही थी। खुशी से कराहते हुए चीखते हुए वो जोर से ऊपर और नीचे करते हुए चुद रही थी।

"ओह!, तुम बहुत अच्छे हो मेरे बड़े लंड वाले चोदू! ओह माई स्वीट डार्लिंग!" एमी ने हांफते हुए कहा उसने उत्साह से अपना चेहरा नीचे किया मेरे ओंठ चूमे और अपनी जीभ मेरे मुंह में डाल दी। अपने बड़े औजार से अपनी छोटी सी चूत के छेद को टाइट करके और टाँगे मिला कर अपनी योनि के होठों को आपस में जोड़ कर, और साथ में मुझे चूमते हुए एमी अपनी कामुक जीभ से मेरे मुंह में मेरी जीभ को बहुत ही स्वादिष्ट तरीके से चूस रही थी।

तभी मिली एमी के पास गयीऔर उसकी दायी चूची को सहलाना शुरू कर दिया और लिली उसकी बायीं चूची को दबाने लगी. वो कराह रही थी उसकी कराहो से प्रेरित होकर, मैंने तेजी से गति और अपने धक्को की शक्ति दोनों को बढ़ा दिया, और मेरे हर धक्के पर उसने अपनी छोटी गांड को बिस्तर से उठा कर मेरा साथ दिया । मेरा मोटा भावपूर्ण लंड उसकी योनि को पूरा भर रहा था, एमी मेरे साथ पूरी लगन से चिपकी हुई थी, बेतहाशा मंथन कर रही थी और अपने कूल्हों को मेरे साथ चिपका कर मेरी उग्र आदिम यौन इच्छा का जवाब दे रही थी।

"ओउओह, बेबी!" वह चिल्लाई। "बस मुझे चौदो और जोर से चोदते रहो!"

"मैं पूरी कोशिश करूँगा," मैं चिल्लाया। " तुम अब तक की सबसे तंग योनि वाली लड़की ही ।"

" पता है!" मुझे पता है वह चिल्लाई। "तो बस तुम मुझे चोदो! मैं इसे प्यार...... हूँ... बहुत मजा.... रहा है! करते रहो!"

चोदने के लिए एमी के उत्साह से मैं पूरी तरह मोहित हो गया। मैंने अपनी गति बढ़ा दी, मेरा मोटा लंड उसकी गर्म योनी में और जोर से और गहरा घुसा दिया । मैं महसूस कर रहा था कि उसकी गर्म फिसलन वाली दीवारें मेरे लंड की मांसल मोटाई के चारों ओर फैलती और सिकुड़ती रही थी और उसकी योनि संकुचन करने लगी थी । मेरे प्रत्येक शक्तिशाली धक्के को पूरा करने के लिए वो अपने कूल्हों को ऊपर उठाकर, उसकी उत्तेजित छोटी योनी मेरे धड़कते हुए लंड को निगल रही थी।

"बहुत खूब!" एमी उन्माद में चिल्लायी । "यह बहुत अच्छा है, बेबी... और जोर से करो और तेज!" "मैंने अपने जीवन में कभी भी इतना अच्छा कुछ भी महसूस नहीं किया है करो और करो!"

इसके बाद मैंने बार-बार लंड को योनि के अंदर पहले धीरे धीरे आगे पीछे किया और फिर तेजी के साथ चुदाई शुरू कर दी । मैंने 8-10 काफ़ी जोरदार धक्के लगाये एमी अपने शानदार संभोग के बीच में चिल्ला रही थी, और उत्सुकता से मेरे स्खलन करने के लिए मेरा इंतजार कर रही थी। एमी ने अपने सुडौल टांगो को मेरे शरीर के चारों ओर लपेटा, जबकि उसकी योनी ने मेरे लंड को चूसा एमी ने अचानक महसूस किया कि फिर मेरे वीर्य की एक धार निकली और मेरे लंड से मेरा वीर्य एमी की चूत में गिरा और समा गया। मेरे झड़ने के साथ ही साथ एमी की चूत ने भी पानी छोड़ दिया और उसने अपने बाँहों और टाँगों से मेरे को जकड़ लिया। मैं हाँफते हुए एमी के ऊपर गिर गया और हम दोनों ऐसे ही एक दूसरे से चिपके रहे।

आपका दीपक

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous