अंतरंग हमसफ़र भाग 109

Story Info
बिस्तर में लगे ताकतवार स्प्रिंगों का स्प्रिंगिंग एक्शन ​
2.5k words
0
108
00

Part 109 of the 343 part series

Updated 04/29/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

छठा अध्याय

लंदन में पढ़ाई और मस्तिया

भाग 9

स्प्रिंगिंग एक्शन ​

हम जो अनुभव किया था, उससे मैं और मेरी साथिन एंजेल भी हतप्रभ थी। उसकी तंग संकरी योनी की जकड़न और मेरे धक्के के बल ने बिस्तर में स्प्रिंग्स को पूरा नीचे कर दिया था और फिर स्प्रिंगिंग एक्शन के कारण बिस्तर में लगे ताकतवार स्प्रिंगों ने हमारे शरीर ऊपर की ओर फेंक दिए थे और पिछला 4 फीट की उछाल का रिकॉर्ड टूट गया था। मेरे धक्के का कच्चा बल जो लंड के योनि प्रवेश का कारण बना था उससे बिस्तर के स्प्रिंग्स पूरी हद तक खींच कर फैल गए थे ।

फिर जब मेरा दबाब बिस्तर के स्थान पर योनि की झिल्ली पर गया और मेरा लिंग उसकी कौमार्य की झिल्ली को दबाता हुआ उसे फाड़ कर उसके कौमार्य के खून में लिपटा हुआ अंदर गया तो उसे दर्द हुआ! " ऊऊऊ ननननहहहह उउउउउउनंनंन्न ह्ह्ह्हह्ह और इसी के साथ स्प्रिंग वापिस सुकुड़े और उस स्प्रिंगिंग एक्शन ने हमें हवा में फेंक दिया था क्योंकि बिस्तर इस प्रकार से ही बनाया गया था और फिर जिस क्षण स्प्रिंग के प्रभाव के कारण हमारी उड़ान और उछाल 4 फीट पार हो गई तो दीवान से जुड़ी मशीनरी और हॉल रूम की दीवारें में लगी हुई मशीनरी सक्रिय हो गईं और एक ही पल में लोचदार रबर बैंड हॉल की दीवारों और खंभों से बाहर फेंकी गयी जिन्होंने हमें लपेट लिया और इनके कारण हम लगभग 1 मिनट तक हवा में तैरते रहे।

मेरा लंडमुंड उसको पीड़ा देते हुए उसकी योनि की कोमल गहराई में घुस गया थाऔर उसकी गर्भस्राय ग्रीवा और कूल्हों के हडियो से टकराया। उसको लगा उसकी योनि फट गयी हो और वह निश्चित थी कि मेरे विशाल लिंग के प्रवेश ने उसके श्रोणि में हड्डियों को तोड़ दिया था, शायद वह फिर कभी नहीं चल पाएगी। मेरा धड़कता हुआ लिंग उसकी योनि के अंदर सांस ले रहा था और वह अपने अंदर लिंग की विशालता के बारे में अधिक से अधिक जागरूक हो गई थी, जो स्पष्ट रूप से उसके हाइमन को भंग कर दिया गया था और उसे अपने अंदर भरा-भरा लग रहा था। उसे लगा अब उसका कोमल, संकीर्ण योनि मार्ग अब " कभी भी पहले जैसा नहीं होगा।

और फिर धीरे-धीरे लोचदार रबर बैंड ने हमें स्प्रिंग वाले दीवान पर वापस नीचे गिराया और दीवान पर हमारे गिरने की क्रिया के कारण दीवान में लगे स्प्रिंगो द्वारा हम फिर से हवा में वापस फेंक दिए गए और ये क्रम काफी देर तक ऐसे ही चलता रहा।

मैंने अब थोड़ा आराम किया और मेरे लंड को एंजेल की कुंवारी योनि की रोमांचकारी शानदार जकड़न में आनन्दित होने दिया। वह कुंवारी ही है, ठीक है। योनि बिलकुल कसी हुई थी... किसी भी महिला से ज्यादा टाइट और कसी हुई योनि जिसे मैंने अभी तक चौदा है । उसकी सांस तेज और उथली थी क्योंकि उसकी भीतरी दीवारें मेरे लंड के लिए समायोजित हो रही थी।

उसके ओंठ मेरे ओंठो में थे और वह भीतर कराह रही थी, वह अपने कौमार्य के भंग होने के कारण हुए

दर्द से सुबक रही थी।! " गोरी एंजेल हांफती हुई कराह थी । यह महसूस करते हुए कि उसकी कोमल योनि की गहरी गहराई में मेरा बड़ा लंड बार-बार हिल रहा है और उसके आंतरिक नसों और मांसपेशियों ने स्वचालित रूप से प्रतिक्रिया दी है। उसके कांपते योनि मार्ग की पूरी दीवार लंड की धड़कन की प्रतिक्रियाशील मांसपेशियों के साथ स्पंदित हो रही थी।

"ओह प्रिय, प्यारी एंजेल, आप ठीक हो ना! प्लीज एंजेल मुझे माफ़ कर दो मैंने आपको दर्द दिया । मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम्हारी योनि इतनी टाइट थी।" मैंने हांफते हुए कहा। "आपके पास एक ऐसी तंग योनी है जैसी मैंने पहले कभी महसूस नहीं की है।" आपके पास ऐसी दुर्लभ और टाइट योनि है जिसने मुझे इतना जोर से धक्का लगाने पर विवश कर दिया है। लेकिन मैं आपसे सच बोल रहा हूँ अब आपको ऐसा दर्द फिर कभी नहीं होगा । आप मेरा विश्वास करो!

जब मैंने धक्का लगाना बंद कर दियाऔर स्प्रिंगिंग एक्शन धीरे-धीरे कम हुआ तो वह वही लेट गयी और तेज दर्द कम हुआ और हल्की-सी चुभन का एहसास रह गया, लेकिन यह भी धीरे-धीरे परिपूर्णता की एक स्वर्गीय भावना से दूर हो गया, मेरी जांघ की हड्डी से उसकी योनि पर दबाव बढ़ रहा था क्योंकि मेरा शरीर मेरी प्रत्येक गहरी सांस के साथ उसके साथ धीरे-धीरे आगे बढ़ के चिपक रहा था।

अपनी प्रारंभिक प्रतिक्रिया के बाद, जब दर्द कम हुआ तो एंजेल ने महसूस किया कि मेरे लिंग के उसकी योनि में प्रवेश से उसकी गांड और योनि फ़टी नहीं है। वह अपने अंग हिला सकती है उसने महसूस किया, उसकी हड्डिया अभी भी, बरकरार है, वह अपने नितम्ब और टाँगे हिलाने में सक्षम है । मेरे अंडकोषो के जुड़वां ग्लोब उसकी योनि और उसके नितम्बो से रगड़ रहे हैं। उसने नितम्ब हिलाये तो मैंने एक बार फिर से मेरी गांड की मांसपेशियों को सिकोड़ते हुए, मैंने मेरे लिंग को उसकी योनि में रगड़ दिया।

अब मैं एंजेल को खुदसे दूर जाने नहीं देना चाहता था, मैं दोनों हाथों को कांपती हुई गोरी के नितबो नीचे ले गया, उसके दोनों नितम्ब के गालों को कसकर पीछे से दबाते हुए और फिर निचोड़ते हुए, मैंने हांफते हुए, " आप की योनि बहुत शानदार है... उउउउनंनह... मेरे लंड को ऐसे ही दबाओ... आन्नन्ह्ह्ह्ह्ह... आओ बेबी, फिर से चुदाई करते हैं... मैं तुम्हे चोदना चाहता हूँ आओ बेबी आओ!

मैंने मेरे कूल्हों ने धीरे-धीरे पीछे खींच लिया और उसके चेहरे पर ध्यान केंद्रित किया और दर्द के किसी भी लक्षण की तलाश में उसके होंठो और कानो को चूम लिया। मैंने लंड धीरे से पीछे खींचा लेकिन पूरा बहार नहीं निकाला और अपने लंड के सिर को उसकी चूत के प्रवेश द्वार पर रखकर फिर से रुक गया, मैं उसकी हल्की-सी घुरघुराहट देख रहा था क्योंकि मेरे लंड का मुकुट उस जगह को पार कर ब्बाहर आ गया-गया था जहाँ उसके हाइमन को हाल ही में भंग किया गया था। स्प्रिंग वाले बीएड पर स्थिर बने रहने के लिए संघर्ष सबसे कठिन काम था । इसलिए मैंने अपने लंड को उसकी संवेदनाओं से भरी तंग गर्म और गीले म्यान में धीरे से फिसलाने के रूप में किया। फिर से अंदर जाने की इच्छा से बचना लगभग असंभव था। मेरा लंड उस समय आश्चर्यजनक रूप से कठोर था।

उस समय मेरे लंड की पूरी सतह पर योनी की त्वचा की कोमल जकड़न, चिकनाई और उत्तेजना उन अनुभव से-से बहुत आगे थी जो मुझे क्रिस्टी या मेरी किसी अन्य साथिन के साथ सम्भोग के दौरान मिली थी । मेरा शरीर इन्हीं भावनाओं पर केंद्रित था और लंड को बार-बार तेजी से उसमें घुसाने की वृत्ति को दूर रखना मेरे लिए मुश्किल था।

और फिर इसी वृतिवश हो कर मैंने एक हल्का धकका लगाया..." स्प्रिंगिंग क्रिया के कारण दीवान में लगे स्प्रिंगो द्वारा हम फिर से हवा में वापस फेंक दिए गया लेकिन पहली बार जितने ऊपर नहीं क्योंकि मैंने हल्का जोर ही लगाया था और ये क्रम काफी देर तक ऐसे ही चलता रहा।

कुछ ही देर में मुझे अब लगा कि मैं इस क्रिया को नियंत्रित कर सकता हूँ और मैंने अपनी स्थिति का लाभ उठाते हुए, अपने साथी की योनि में धक्को और ड्राइव की एक ऐसी शृंखला दी और साथ में बिस्तर के स्प्रिंग के प्रभाव से मैं उससे बार-बार अपना शरीर टकराने लगा और स्प्रिंग के प्रभाव से हमारे शरीर एक साथ इस तरह साथ मिलने लगे जो की मैंने कभी भी पहले अनुभव नहीं किया था और हाँ! हाँ! हाँ! " स्प्रिंग मेरे हे धक्के का जवाब दे रहा था और हर बार जब मेरा आगे को धक्का लगा, तो उसने मेरे धक्के का जवाब एंजेल के नितम्ब उठा कर दिया और मेरे जोर से अपना एक जोर मिला दिया। अपने आप को थोड़ा ऊपर उठाते हुए, मैंने अपना सिर नीचे किया और एंजेल के बाएँ स्तनऔर दाए स्तन को बारी-बारी से चूसने के लिए अपना मुँह खोला और उसके निप्पल चूसे।

ऐउवा उउउउ! "एंजेल जोर से कराह उठी अचानक उसने यह महसूस किया कि वह इस सब का भरपूर आनंद ले रही थी है और उसने कहा," ठीक है, ठीक है, अब तुम मुझ में हो और अब मेरे पास तुम्हारे से दूर जाने का कोई रास्ता नहीं है, तो कम से कम मुझे भी इसका आनंद लेने दो। अब मुझे चोदो और ठीक से मुझे चोदो! " उसने भीख मांगी और एंजेल हांफने लगी।

एंजेल के लिए यह एहसास एकदम नया था, वह कराह रही थी, "आआआ आह हाय-!" और उसके चरमोत्कर्ष ने उसके शरीर को मथना और घुमाना शुरू कर दिया। एंजेल को लगा कि उसके बदन में कोई विस्फोट होने वाला है। उसके स्तन थोड़ा और बड़े और कड़े हो गए और उसे लगा कि उसके निपल्स फट जाएंगे। वहाँ से, रोमांच तरंगित हो गया और कंपकंपी उसके पेट से नीचे आ गई, उसकी योनि में कांपने लगी और साथ ही उसके टाँगे अकड़ने लगी, उसकी योनि की चिकनाई के निष्कासन के साथ दबाब उसकी योनी गुफा से बाहर निकल गया। उसे समझ नहीं आ रहा था अब-अब उसे क्या करना है या क्या हो रहा था, ' एंजेल कराह रही थी और आश्चर्यजनक रोमांच धीरे-धीरे उसके शरीर में बसने लगा था। वह बोली ये क्या था? पर बहुत मजा आया! और मुझे चूमने लगी। एंजेल बार-बार कांपती हुई स्खलित होने लगी।

हमारे आस-पास के चूब के सदस्य और महिलाये जो दर्शक बने ये सब देख रहे-रहे थे लगातार वाह-वाह कर रहे थे और हमारे नाम ले कर वाह बोल रहे थे। वाह दीपक क्या शॉट है । वाह ऐसे ही एक बार और करो और हमारे प्रदर्शन पर विस्मयादिबोधक के साथ टिप्पणी कर रहे थे: "हे भगवान, क्या शानदार धक्का है।" "देखो उसका लिंग कितने शानदार ढंग से अंदर जाता है और कुछ महिलाये बोल रही थी वाह देखो एंजेल उसे कितने मजे से अंदर ले रही है।" "अरे आपने देखा कि इन के शरीर कितने मजे से मिल रहे हैं।" "क्या शानदार लिंग है, क्या सुंदर बड़ी पत्थर जैसी गेंदे हैं, वे उसके नितंबों के खिलाफ कितने शानदार ढंग से टकराते हैं," और वन्स मोर । एक बार फिर से और जोर से । वाह और तालिया तो लगातार बज ही रही थी।

" हाँ, हाँ और मैंने पूरा बाहर निकला कर तेजी से अंदर धक्का मार दिया और साथ ही स्प्रिंगिंग एक्शन से हमारा बदन आपस में टकराये और ऊपर को उछले।

फिर हमारी संयुक्त धक्को का एक दौर चला और उसके बाद एंजेल के मुँह से टूटे हुए अधूरे शब्द निकल रहे थे-"आह!... ओह्ह्ह मर हाय, गयी आह!... दर्द हुआ । और... करो... आह्ह्ह्ह...मजा आ गया आहह! मैं आपको...अपने अंदर... महसूस कर रही हूँ... मुझ में कुछ...हो रहा है," एंजेल कराह रही थी " मुझ में अपना लिंग अच्छी तरह से धकेलो... धीरे से... मुझे पहले आने दो। आह!... मुझे...कुछ हो रहा है... मैं आ रही हूँ!

जल्दी! मैं आ गयी... रुक जाओ... तुम हो! मैं मर गयी...ओह्ह्ह । हाय । मैं... मैं... आह! "

मेरे लिए रुको!, मेरी आँखें आधी बंद थीं, मेरे हाथ एंजेल के कूल्हों को पकड़े हुए थे, मैं अकथनीय रूप से खुश लग रहा था।

"रुको," मैंने कहा, " मेरी एंजेल मेरे प्यार आह! यह कितना अच्छा है!

वो बोली अच्छी तरह से धक्का मारो! आओ! तेज करो... जोर से... आह ऐसे वाह वहाँ; आह मुझे कुछ...आ रहा है, है ना! जाओ... आगे बढ़ो... मुझे लगता है कि तुम भी आ रहे हो... अच्छी तरह से धक्का दो, मेरे प्रिय! "

हम दोनों एक पल रुके; मेरी प्यारी एंजेल कई बार स्खलित होने के कारण थकी हुई दिखाई दी, लेकिन उसने अपनी स्थिति नहीं बदली; म ऐन अपने हाथ उसके स्तनों पर ले गया ाउनहे दबाया और निप्पलों को चूमा और उसके ओंठ चूमे और अंत में उसने मुझे चुंबन देने के लिए हल्के से अपना सिर घुमाया और कहा-"अब, दोनों एक साथ! जब आप तैयार हों तो मुझे बताएँ।"

"तभी हमे देख रही एक महिला ने कहा, आह, मेरी दोस्त, मिस एंजेल, मैं सोचती हूँ की आप कितनी भाग्यवान हैं जो ऐसे शानदार लिंग के साथ आपको सम्भोग का और अपने कौमार्य को खोने का ावस्र्ट मिला है और जिसे आपकी छोटी-सी बिल्ली कैसे निगल रही है और ये बड़ा लिंग किऐसे आपकी सुरंग को टटोल रहा हैं," एक अन्य जीवंत युवा लड़की कहा। "ओह, कितना सुंदर नजारा है!" और उसने नीचे गिरते और बाहर निकलती हुई बड़ी मशीनरी को पास आकर ध्यान से देखा। "आप सब देखें कि कैसे गर्वित लिंग भाप छोड़ रहा है और धूम्रपान करता है और बार-बार अपने सिर को शुरुआती स्थान पर वापस आ कर फिर से तेजी अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ते हुए कैसे फुफकारता है!" और अपने उत्साह में उसने मेरी गेंदों को अपने हाथ में लिया और धीरे से उन्हें निचोड़ा और मुझे एक ही बार में संकट में डाल दिया।

मेरी गेंदों में उबाल आने लगा और मेरा लंड मेरी गेंदों में उबल रहे मेरे बीज को उगलने के प्रयास में आश्चर्यजनक रूप से कठिन था। मैंने उसे जोर से अंदर धकेल दिया, थोड़ी और गहराई हासिल करते हुए, लंड अंदर गया तो एंजेल ने मुँह से साँसों को लगभग विस्फोटक रूप से बाहर निकाल दिया और वह कराह उठी। मैंने महसूस किया कि गेंदों में सनसनी हुई मेरी गेंदों की पूरी तरह से कसने लगी, हर मानसपेशी के तनावपूर्ण कंपन में मैंने लंड को बार-बार योनि तेजी से में दबाया, उसकी कराह भी तेज हो रही थी।

"एंजेल! मैं... उह... मैं स्खलित होने रहा हूँ... जा रहा हूँ... मैं रुक नहीं सकता! ऊह!"

उसने मेरे चारों ओर अपने पैर लपेटे और मुझे अपने पास खींच लिया क्योंकि मैंने अपना लंड उसके अंदर गहराई से धकेल दिया था। वह महसूस कर सकती थी कि मेरा लंड थोड़ा बड़ाऔर मोटा हो गया है और मुझे लगा जैसे मेरा शरीर उसकी गहराई के भीतर प्रत्येक शॉट के साथ फट रहा है। मैंनेलंड वापस खींच लिया और उसे फिर से गहराई में धकेल दिया और उसने एक गहरी सनसनी महसूस की क्योंकि मेरे लंड के मुकुट ने उसके जी स्पॉट को रगड़ दिया, उसके बाद लगभग तुरंत स्खलन की बौछार की भावना के रूप में मेरी जाँघो की हड्डी उसके भगशेफ के खिलाफ दब गई, घर्षण अधिक तीव्र था मेरा शरीर हर कामोद्दीपक स्पंदन के साथ हिल गया।

मैं जो महसूस कर रहा था वह लगभग अवर्णनीय था। लेरा लंड पूरी तरह से उसकी चूत में समा गया था, हल्का-सा फड़फड़ा रहा था क्योंकि उसकी योनि ने मेरे लंड को उसके भीतर गहराई में पकड़ रखा था, मेरा वीर्य मेरे लंड से निकल रहा था, मुझे लगा जैसे मेरी पूरा अस्तित्व मेरे लंड के माध्यम से उसमें गहराई से जमा हो गया था।

मेरे साथी, एंजेल कभी भी मेरे से पीछे नहीं रही और उसने स्प्रिंगिंग एक्शन का जवाब स्प्रिंगिंग एक्शन धक्के के साथ दिया और वह भी पूरी तरह से अपने स्खलन और अपने उस अंदर तरल की गर्मी को महसूस कर रही थी जिसे मैं उसमें उड़ेल रहा था, उसी समय वह स्खलित हुई और उसने अपने प्रेम के जलाशय के द्वार खोल दिए।

एक आखिरी धक्का लगते हुए लंड आगे किया और मैं अपने प्यारे साथी की छाती पर कांपता और हांफता हुआ, प्यार के अमृत की एक परिपूर्ण बौछार के साथ उसके अंदर के हिस्सों को भरता हुआ उसके ऊपर गिर गया।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

American Muslims Pt. 01 Persian-American girl and African-American man.in Interracial Love
Sex Journal Ch. 01 An account of raw sex.in Erotic Couplings
$100 Fuck Jamie gives Steve a $100 fuck.in Romance
The Little Neighborhood Slut Lucky guy scores with his slutty sitter.in Erotic Couplings
Absolute Magic A young witch is hired to heal a sick vampire.in NonHuman
More Stories