अंतरंग हमसफ़र भाग 116

Story Info
लंदन में पढ़ाई और मस्तिया नियंत्रण​
1k words
2
144
00

Part 116 of the 343 part series

Updated 04/29/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

छठा अध्याय

लंदन में पढ़ाई और मस्तिया

भाग 16

नियंत्रण​

कराहते हुए, वह मेरे सामने अपने घुटनों पर बैठी और-और नीचे झुकते हुए, मेरे लंड को अपने स्तनों के बीच में दबा लिया और दरार में लंड को ऊपर नीचे करणे लगी मैं श्लीत होने ही वाला था कि उसने अचानक मेरे लंग को छोड़ दिया और लंड की अपने स्तनों और नीपल्लो पर मैंने रगड़ा, पसीने से लथपथ हमारे शरीर पर कामुकता छलक रही थी।

मेरा लिंग अब स्खलन के लिए त्यार था लेकिन वह जानती थी कि यह मंदिर के बगीचे में उगाई गयी अत्यधिक शक्तिशाली कामोत्तेजक जड़ी बूटियों, तेलों और सुगंधित मसालो का प्रभाव है जिनका प्रयोग घरेलू उपचार और आकर्षण पैदा करने के लिए किया जाता है और उन्हें उस ख़ास चॉकलेट में पीस या उबाल कर मिलाया गया था और ये उसकी केवल पहली, अप्रासंगिक, तत्काल प्रतिक्रिया थी।

मेरे भीतर अभी भी उन जड़ी बूटियों का बहुत बड़ा भंडार था क्योंकि मैंने उस चॉकलेट पेय का भरपूर सेवन किया था और उसने मुझे खुद पर नियंत्रण करने के लिए लम्बे साँस लेने को कहा । वास्तव में, मेरा लिंग अभी भी कठोर था और उसका स्तम्भन अभी कम नहीं हुआ था। मैं कामुकता में ग्रसित था और उसकी ओर कृतज्ञतापूर्वक मुस्कुराया और उसे चूमने के बाद उसके स्तन दबाने लगा। उसने मेरे फिसलन भरे लंड को चाटा और मैं उसका गोरा-पतला शरीर सहला रहा था।

उसने देखा की मैं अभी-अभी आत्म नियंत्रण में नहीं था तो उसने मुझे धीरे से दूर धकेला और मैं अपनी पीठ के बल नीचे लेट गया लेकिन मैंने अपने हाथ उसके स्तनों से नहीं हटाए । तो उसने पकड़ कर मेरे हाथ फैला दीये। मैं उस पर मुस्कराया और मेरे हाथ को मुलायम, पतले तकियों के नीचे दबाते हुए उसने महीन मलमल के चार स्कार्फ निकाले। जल्दी से काम करते हुए, मेरी कलाइयों को बिस्तर के शीर्ष पर फ्रेम से सटा दिया। इसके निचले कोनों पर, पलंग पर दो छोटे खम्भे थे। इसमें फिटिंग के छल्ले लगाकर पीतल की मोटी छड़ें लगाई गयी थीं। सलाखें लगभग तीन फीट लंबी थीं और उनके मुक्त सिरों पर पीतल के लूप थे। उसने मेरे पैरों की ओर इशारा करते हुए सलाखों को चारों ओर खींचा, शेष दो स्कार्फों के एक छोर को प्रत्येक लूप के माध्यम से पिरोया और स्कार्फ के दूसरे छोर को मेरे टखनों से बाँध दिया। अब पायथिया ने मुझे बिस्तर से बाँध दिया था और मेरी बाहें ऊँची और चौड़ी थीं, पैर चौड़े थे, घुटने मुड़े हुए थे। मैं उत्तेजना में बिस्तर पर तड़पता हुआ लेट गया।

पाइथिया ने टेबल से तेल की एक शीशी को उठाया उसे खोल दिया और धीरे से उसे अपने शरीर पर ऊंचाई से थपथपाया। फिर तेल को मेरे शरीर को छिटक दिया और फिर अपने स्तनों को मेरे शरीर से रगड़ कर तेल को मेरे शरीर और अपने पेट के नीचे, योनि क्षेत्र में स्तनों की दरार के माध्यम से फ़ैल दिया। फिर पाइथिया ने तेल की शीशी को और आगे बढ़ाया और जब उसे खाली कर एक तरफ रख दिया और फिर हाथो से मेरे और अपने पूरे शरीर पर तेल रगड़ दिया और पाइथिया का शरीर हमारे पसीने और तेल के कामुक मिश्रण से चमक उठा। धीरे-धीरे, उसने अपने हाथों से मेरे शरीर की मालिश करना शुरू कर दिया, मेरे बदन में सुगन्धित तेल और पसी तेल एक विशेष रूप से शक्तिशाली हर्बल अर्क था। हमारे पसीने से मिलने के बाद यह और भी शक्तिशाली हो गया था। यह उसके और मेरे मांस में रिस गया, जिससे हम गर्म हो गए और जिससे हर तंत्रिका और तंतु उत्तेजित हो गए। उसकी योनी उत्तेजना से टपक रही थी और उसके स्तन गर्म और भारी महसूस हो रहे थे, निप्पल जोर से कांप रहे थे और मेरा लंड भी तुनक रहा था।

लेकिन अब मुझे समझ आ गया था कि मुझे स्वयं पर नियंत्रण करते हुए इस सत्र को लम्बे से भी लम्बा करना है । तो मैंने लम्बी गहरी साँसे लेनी शुरू कर दी और उसने ये देख कर की मैं अब खुद पर नियंत्रण करने में ततपर था उसने मेरे दोनों हाथ खोल दिए और मेरे हाथ तुरंत उसके स्तनों और ऑरियोल्स पर, उसकी गर्दन और जांघों पर और चौड़े खुले योनि क्षेत पर चले गए। एक हर्बल अर्क में स्ने मेरे हाथ के प्रभाव से वह हांफने लगी और कराहने लगी फिर मेरी वासना भी गर्म जीभ उसके निपल्स और कमर को चाटने लगी। उसके स्तन बहुत सख्त और भारी और सूजे हुए महसूस हुए।

लेकिन मैं केवल शुरुआत कर रहा था। पाइथिया हांफ रही थी, उसके शरीर में दवा का प्रभाव दिखना शुरू हो गया था। सका बदन अकड़ा और उसके कूल्हे कांपने लगे और उसकी योनी अब प्रचुर मात्रा में रस प्रवाहित कर रही थी। मेरे अंडकोष और स्तन और निप्पल उस के बदन की तरह चिपचिपे थे। मैंने फिर झुकते हुए, उसे जोर से चूमा, अपनी जीभ उसके मुंह में डाल दी। वह कराह उठी और मेरी जीभ को उत्सुकता से चूस रही थी। मैंने अपना सिर उसके स्तनों पर झुकाया और वह जोर से करहि और फिर क्योंकि मेरी भारी जीभ एक स्तन पर लुढ़क गई मेरा हाथ दूसरे पर काम कर रहा था, स्तन को निचोड़ रहा था और उसके निप्पल को कोमलता से कुचल रहा था। उसे लगा कि उसके स्तन फट जाएंगे, उसके निप्पल फट जाएंगेजब मैंने उन्हें अपने होठों और दांतों के नीचे अथक रूप से कुत्रा।

धीरे-धीरे, मैंने उसकी नीचे एक हाथ सरका दिया और उसकी योनि को छुआ उसका शरीर पीछे की ओर झुक गया, उसके योनी होंठों पर मैंने अपनी उँगलियों का दबाव डाला।

भाप से भरी जड़ी-बूटियों की महक ने कमरे को भर दिया और टिमटिमाती रोशनी मंद लगने लगी, हमें उज्ज्वल स्थान पर छोड़ दिया गया था, जिसमें गुमनाम आवाजें गीत गा रही थीं या कम स्वर में गुनगुना रही थीं। पायथिया एक युवा महिला थी, हालांकि उसने 22 साल की एक सामान्य महिला की तुलना में अधिक जिम्मेदारी ली हुई थी। बाद में मुझे पता चला कि उसकी माँ उस जनजाति की रानी थी जो यूरेनिया में एफ्रोडाइट के मंदिर की सेवा करती थी और रानी माँ चालीस की भी नहीं थी। पायथिया के लंबे, सुनहरे बाल थे, जो बीच में और कमर तक लम्बे थे। पूर्ण तरल लाल होंठ, हरी आंखों और तीखी, नाक के नीचे केंद्रित थे। उसके पास एक ऐसी सुडौल आकृति थी जिसे मैंने अक्सर नहीं देखा था, सिवाय मिस्टर वारेन और आज यहाँ उपस्थित लोगों के इलावा उसके किसी भी शिष्य या रसीले भक्त ने उसे कभी भी पूरी तरह से नग्न नहीं देखा था।

कहानी जारी रहेगी

दीपक कुमार

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Slip into Ownership Story of how my life slipped into submission and ownership.in BDSM
Andrew's New Life Ch. 01 A sexy Latina maid deals with her rude employer.in NonConsent/Reluctance
Jeff and Molly Ch. 01 A sexually frustrated young wife accidentally finds pleasure.in NonConsent/Reluctance
Fuck My Ass, Daddy! Slut begging her 'daddy'.in Audio
I'm an Asshole A man gets the ultimate revenge on a Bitch.in Loving Wives
More Stories