अंतरंग हमसफ़र भाग 121

Story Info
लड़की या कोई हूर परी! ​
1.5k words
5
87
00

Part 121 of the 343 part series

Updated 04/29/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

छठा अध्याय

लंदन में पढ़ाई और मस्तिया

भाग 21

लड़की या कोई हूर परी! ​

हाय! एंजेल के पास क्या ही शानदार गांड थी! इस तरह के विशाल, सफेद, गोल नितम्ब गाल, हाथीदांत के जैसे चिकने और सख्त, थोड़ा अलग प्रक्षेपित और एक छायादार घाटी द्वारा अलग किए गए जो उस स्थिति से खुलते हैं ताकि उसका मीठा छोटा गुलाबी गांड का छेद दिखाया जा सके। उसके चारों ओर मुलायम, काले बालों की एक छोटा-सा गुच्छा था और यहाँ तक कि घाटी के खोखले हिस्से के सुंदर छोटे कर्ल में उसकी पीठ की ओर ले गई, जबकि नीचे उसकी योनी के असली बाल, घने, झाड़ीदार, चमकदार और कर्लिंग, योनी ओंठो के किनारों को ढंकते हुए शुरू हुए उसके होंठो पर और यहाँ तक कि उसकी जाँघों के ऊपर और उसकी नाभि तक सबसे शानदार प्रचुरता में फैल गया।

अगर हम सबसे सुंदर, सुरुचिपूर्ण, महिला की कल्पना करें और उसे इस स्थिति में नीचे रखें। एंजेल की कमर पतली है, उसकी गांड दोगुने बड़े कर्व्स पेश कर रही है, जो आश्चर्यजनक रूप से विकसित और चिकनी जाँघों पर टिकी हुई है और फिर सुंदर टाँगे और अति सुंदर छोटे पैर और उन टांगो के जोड़ के बीच त में एक सुंदर अवकाश-प्रेम का एक मंदिर-इसके अंदर नम गुलाबी, रमणीय भगशेफ जो पने कठोर प्रक्षेपण से धोखा देकर अपने उत्साह की स्थिति को दर्श रहा है और इस स्थिति में, इसके ऊपर, उसकी गांड का अभेद्य दिखने वाला गुलाबी डिंपल।

निश्चित रूप से ये नजारा देख कर मैं उत्तेजित और उत्साहित था ।

मैं एंजेल की अद्वितीय और प्रबल सुंदरता को देखकर पूरी तरह से मोहित हो गया और मैं बुदबुदाया मैं नहीं कर सकता-मैं इन आकर्षक अंगो को देखना बंद नहीं कर सकता।

वह अच्छी तरह समझ गई कि मेरा क्या मतलब है और एंजेल ने कहा, 'मेरे प्यारे मेरे अपने प्रेमी प्यारे, तुम्हें मुझे वह सब करने देना चाहिए जो तुमने मेरे लिए किया है और मुझे तुम्हारी सभी दयालुता और उपकार को लौटाने की अनुमति दो। आओ, एक बार मुझे अपना लिंग दिखाओ, मेरे प्रिय मेरे पास आओ।'

जब वह बोल रही थी, एंजेल की पतली उँगलियाँ मेरे पैरों के बीच फिसल गईं और एक पल में मेरा बेतहाशा धड़कता हुआ लिंग जो की अर्ध कठोर था और थोड़ा कड़ा हुआ था उसके हाथ में खड़ा हो गया ई। मैं पहले सोफे पर बैठ गया और वह इसकी पूरी लंबाई का पूरा दृश्य देख सके ऐसी अनुकूल स्थिति में लेट गया था।

मेरा लिंग लंबा और काफी बड़ा था, बहुत अच्छी तरह से आनुपातिक था और प्रेम की देवी अफ्रोडाइट की कृपा से एंजेल और फिर पाईथिया के साथ मेरे सम्भोग के बाद से यह और विकसित हुआ लेकिन एंजेल निश्चित रूप से उसके आकार और लम्बाई दोनों के देख चकित थी।

मैंने अपने शरीर को इस तरह घुमाया कि वह मुझे स्पष्ट देख सके और मैं भी एंजेल के प्यारे अंगों को देख पा रहा था और उसने कहा ग्रेसियस! वह इतना बड़ा कैसे कभी किसी महिला में प्रवेश कर लेता है, नहीं ये ऐसा कर सकता-आप इसे क्या कहते हैं?-और मेरे अंग को योनी, मुझे लगता है, आपने तुमने मुझे बताया था इसे लंड कहते हैं? ' और मुझे आश्चर्य है कि यह इतनी छोटी-सी गुफा की खदान में कैसे घुस गया और ये तब है कि जब मैं स्नान करती हूँ और अपने अंगो को साफ करती हूँ तो मुझे अपनी छोटी उंगली डालने में भी दर्द होता है और अब इसका आकर देख कर तो मुझे वहाँ अब ही दर्द होने लगा है।

'ओह, एंजेल! हाँ, यह होना इतना कठिन नहीं है और ये अभी पूरा कठोर नहीं है और आपने इसे कुछ देर पहले ही स्वयं अनुभव किया है अब ये आसानी से प्रवेश कर लेगा,' मैंने कहा, 'लेकिन आप जानती हैं कि इसी ने आपमें प्रवेश किया है और आप को मजा भी आया था और अब हम आपके लिए कम जोखिम वाला कुछ कर सकते हैं । आपका क्या विचार है । करें।'

'अरे हाँ,' उसने कहा, 'मैं वही करूँगी जो तुम चाहोगे।'

और उसे देखकर एंजेल ने उत्तेजित होकर उसने उसे प्यार किया और दबाया यह मेरे पहले से ही अति-उत्साहित लंड के लिए काफी था। तो मैंने कहा 'ओह! मेरी प्यारी एंजेल!, एक पल के लिए रुक जाओ, मैं तुम्हें दिखाऊंगा कि कैसे हम मेरे इस आकर्षक प्रस्ताव का सबसे अच्छा लाभ उठा सकते हैं ताकि आप भी, मेरी प्यारी उसी समय इसका आनंद उठा सकें। '

एंजेल ने तुरंत पालन किया, बेशक, वह मेरे लंड और उसके उपांग मेरे अंडकोषों को बड़े ध्यान और जिज्ञासा के साथ देख रही थी और मैंने उसे कहा आपकी ये जिज्ञासा की इसने प्रवेश कैसे किया मैं बाद में शांत कर दूंगा उससे पहले यदि आप सहमति दे तो मैं अपने बढ़े हुए उत्साह को शांत कर लूं तो उसने सहमति में सर हिला दिया, तब मैंने अपने सिर के नीचे एक कुशन रख कर कमरे में जल रही आग के पास गलीचे पर लेट गया। फिर मैंने उसके नितम्बो को अपने चेहरे पर वापस खींचा और उसने मेरे सामने घुटने टेक दिए और आगे की ओर झुक गयी ताकि उसकी खूबसूरत योनी मेरे मुंह पर नीचे की जा सके, जबकि वह अपना सिर झुकाकर, मेरी लंड को चूस सकती थी और हम दोनों वह एक पल में उस पोजीशन में पूरी तरह से फिट हो गए।

इसलिए, मेरी आंखों के ठीक सामने उसकी शानदार गांड, नितम्ब और गांड का छेद था और मेरी जीभ तुरंत उसके भगशेफ पर गई, जो पहले से ही सख्ती से खड़ी थी और उसकी स्वादिष्ट योनी के थपथपाते होठों से इंच से भी कम दूरी पर थी और अब एक शुरुआती रस से भीगी हुई थी। मैंने उसकी योनि को पहले प्रेम से और फिर लालच से चाटा और अपनी जीभ से उसके भगशेफ मलाऔर ओंठो के बीच उसके भगशेफ को चूसा। उसके शरीर की मरोड़ और ऐंठन से पता चलता है कि मैं उसे कितना उत्साहित और उत्तेजित कर रहा था। समय-समय पर मैंने अपनी जीभ को उसकी योनी के ओंठो पर भी फिराया और कभी-कभी उसे उसकी गांड के गुलाबी छेद में भी पिरो दिया। जो उसे उसकी योनी से भी अधिक आनंद दे रही थी। मुझे जल्द ही लगा कि वह आनंद भरी परिणति के करीब पहुँच रही है।

मैंने अपनी तर्जनी को उसकी योनी पर जोर दिया-मुझे उसकी योनि में ऊँगली घुसाने में कोई कठिनाई नहीं हुई क्योंकि मैंने ही आज उसका हाइमन तोड़ दिया था-हाँ जब मैंने ऊँगली घुसाई तो उसे थोड़ा दर्द जरूर हुआ क्योंकि पहली घमासान चुदाई के कारण उसके योनि और योनि ओंठ थोड़ा सूज गए थे और जब मेरी ऊँगली उसके रसो से अच्छी तरह से सिक्त हो गयी, तो मैंने अपनी तर्जनी को उसकी गांड के छेद में चिपका दिया।

उसके भगशेफ पर अपनी जीभ की चपलता के साथ उसकी तीव्र गति को जोड़ते हुए, मैं उसे एक लालसा-भरे उत्कर्ष पर लाया और वह स्खलित हो गयी जिसके लिए उसके नितम्बो को फुर्तीली हरकतों और मेरी उंगली पर उसकी गांड की ऐंठन की धड़कन ने मुझे इसका संकेत दे तैयार का दिया था। उसने मेरे मुंह और चेहरे को अपने स्वादिष्ट रसो के साथ ढक लिया और अपने गौरवशाली नितम्बोंऔर गांड का पूरा भार मुझ पर गिरा दिया।

उसने मेरे लंड का निरीक्षण करना शुरू कर दिया, जब उसने पहले मेरा कठोर लंड छुआ तो मेरा लंड अपने पूरे आकर से आधा था और उसके छूने से ये कठोर होने लगा और खड़ा होने लगा और जब उसने लंड के साथ खेलना जारी रखा तो इसका आकार बढ़ा और पूर्व स्थिति से दुगना हो गया। वह बहुत हैरान थी, हालांकि जब उसने ये मुँह में लिया तो ये नरम था और अब ये काफी बड़ा और कड़ा हो गया था और उसके पूरे होंठो के खुलने पर भी मुश्किल से मुँह में समा रहा था। अब प्रिय एंजेल अपने हिस्से के साथ उतनी ही व्यस्त हो गयी थी, जितना की मैं व्यस्त था जब मैं उसकी योनि के अंदर अपनी ऊँगली डाल रहा था, वह लंड के साथ खेलने के लिए अनुभवहीन थी फिर भी उसने असामान्य रूप से अच्छा किया और उसने मेरी गेंदों को निचोड़ा तो मुझे बहुत मजा आया।

स्खलन के बाद वह कुछ देर के लिए थक कर लेट गयी और फिर, खुद को ऊपर उठाते हुए, वह मुड़ी और मेरे पेट परअपने पेट के बल लेट गईऔर मुझे सबसे आकर्षक तरीके से चूमती और प्यार करती रही।

मैंने देखा हमारे सामने ही तीनो एलीना मग्गी और एग्नेस तीनो लड़किया हमे ही प्रशंसा भरी आँखों से देख रही थी।

मैंने उसे फिर लंड में होने वाले परिवर्तनो की प्रकृति और योनि में होने वाले सुखद अनुकूलन के बारे में समझाया।

'ठीक है,' एंजेल ने कहा, 'मुझे पहले आपके मर्दाना और सुंदर रूप की प्रशंसा करनी है उसने मेरी उजली छाती को देखा,' ओह! यह एक औरत की छाती से कहीं ज्यादा मजबूत खूबसूरत है, 'उसने कहा। ओह! यह सब कितना मर्दाना और सुंदर है और आपके बदन को हर तरफ महसूस करने और गले लगाने में कितना आनंद आता है।'

फिर एंजेल ने जोश से मेरे नितम्बो के गालों को चूमा और यहाँ तक कि अपने मीठे होंठों को मेरी गांड के छेद से दबा दिया। फिर, मुझे खड़े होने के लिए भीख माँगते हुए, उसने मुझे चारों ओर घुमाया, जोर से प्रसन्नता और प्रशंसा व्यक्त की।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Jezebel's Tale Ch. 01 Half succubus on the prowl.in Sci-Fi & Fantasy
My Angel Ch. 01 True origins as revealed to Alex.in NonHuman
Ashley's Tale - Demon's World 01 Chapters 1-4in Sci-Fi & Fantasy
Tormented Two lovers from another world.in NonHuman
Into the Fire Introduction to Adams... earth!in NonHuman
More Stories