अंतरंग हमसफ़र भाग 122

Story Info
चार प्रेमिकाओ के साथ सामूहिक सम्भोग ​
2.4k words
0
73
00

Part 122 of the 343 part series

Updated 04/29/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

रे अंतरंग हमसफ़र

छठा अध्याय

लंदन में पढ़ाई और मस्तिया

भाग 22

चार प्रेमिकाओ के साथ सामूहिक सम्भोग ​

मैंने कहा, हे भगवान! क्या स्वर्गीय रूप है! अब मैं इसकी हर पूर्णता पर मुग्ध होकर देख रहा था। तभी एग्नेस, एलीना और मेग्गी आगे आयी और एंजेल को चूमने लगी । तीनो सुंदरता को बेहतरीन मूर्तियों थी जिनमे समृद्ध मांस और रक्त को प्रतिष्ठित किया और सुंदरता और कामुकता की सबसे शानदार अवतार और चारो का निर्माण स्वयं विधाता ने किया था।

एलीना का मध्यम कद था और उसके बाल काले घने और लहरदार थे आँखें गहरी भूरी, भावुक और जगमगाती, झाड़ीदार भौंहों से घिरी हुई; उसका चेहरा अंडाकार था, उसके कान छोटे थे और उसका चेहरा बड़ा सुंदर था जिसमें मूंगे वाले होंठ थे। उसके पूरे फिगर के बावजूद, उसकी कमर, हाथ और उंगलियाँ सबसे छोटी थी, उसके कंधे चौड़े शानदार स्तन अच्छी तरह से अलग और चट्टानों की तरह दृढ़ और उनके नाजुक गुलाबी निपल्स चुंबन को आमंत्रित कर रहे थे; सुंदर गोल भुजाएँ, उसकी छोटी कमर और उसके कूल्हों और नितंबों की असाधारण गोल थे।

एंजेल एलीना के साथ आयी दो अन्य लड़कियों से घिरी हुई थी जो उसी के जैसी सुंदर थी औ उनमें से एक का नाम मैगी था जो एक सुडौल, कामुक, बड़े स्तनों वाली, बहुत गर्म जोश की सुंदर लड़की थी जिसकी गोरी चमड़ी और छोटे, पिक्सी-कट काले बाल, विस्तृत अभिव्यंजक आंखों और पलकों के साथ स्टाइल वाले काले बालो सबसे सफेद त्वचा का सुंदर कंट्रास्ट। जिससे वह और भी सुंदर लग रही थी। चमकदार चेरी-लाल होंठों के साथ वह गोरी-चमड़ी वाली बहुत आकर्षक थी।

दूसरी, एग्नेस एक नाजुक सुंदर, हल्के-भूरे रंग की चमड़ी वाली, छोटी गोरे बालों वाली सुंदरी थी । उसकी आँखें छोटी थीं, लेकिन अच्छी तरह से आकार और काले थे। उसकी नाक पतली, थोड़ी घुमावदार थी। नुकीली ठुड्डी के साथ उसका अंडाकार चेहरा था। उसका मुंह मनोरम था, माध्यम अकार के दृढ स्तन थे होंठ नम और मुलायम, ऊपरी पतला । उसके दांत बहुत सफेद और उसने कोई मेकअप नहीं पहना था। उसके बाल रेशमी और लंबे थे।

तीनो बहुत सुंदर और अच्छी तरह से विकसित सुंदरिया थी। उसके बाद उन्होंने मेरे पूरे शरीर पर चूमना शुरू कर दिया। बेशक, मेरा लिंग खड़ा था और उनमे से एलीना सबसे पहले मेरे लंड के पैसा पहुँची और कड़े हो रहे लिंग में हो रहे बदलाव को और अधिक करीब से देखने लगी, जो उसके लिए बिलकुल नया अनुभव था। वह जल्दी ही अपनी पूरी महिमा में आ गया और बाकी तीनो मस्ती से मुझे चूम रहे थी और खेल में लिप्त थी, एलीना ने अपना हाथ से लंड पकड़ लिया मेग्गी ने मेरी कमर से चिपक कर आहें भरते हुए, उसने अपना सिर मेरी पीठ पर रख दिया और इग्निस ने मेरे ओंठ चूसे और एंजेल मेरे निप्पल चूस रही थी । एलीना ने मेरे खड़े लंड को जोर से दबाते हुए, उसने अपने शरीर को मेरे पास धकेल दिया । मैंने तुरंत उसे उसकी पीठ के बल लिटा दिया और उसके पैरों को खोलकर, अपने होंठों को उसकी स्वादिष्ट गीली योनी से चिपका दिया।

कुछ देर बाद दो लड़कियाँ मेरे पास आ गईं और मुझे बिठा कर मेरे पैरों पर इस तरह चढ़ गयी ताकि मेरे घुटने उनकी योनि के नीचे हों और मेरे हाथ दो अन्य लड़कियों के क्रॉच के नीचे थे। आगे झुककर, उन्होंने एक ही समय में मेरे चेहरे पर अपनी चूचीया रगड़ दी। मैंने पहले बाईं ओर, फिर दाईं ओर मुड़ते हुए, उनके अलग-अलग परफ्यूम और उनके कोमल स्तनों का आनंद लिया। स्वर्गीय अनुभव, पूर्ण स्वर्ग! ऐसा लग रहा था कि लड़कियाँ बिना बात किए अपनी हरकतों को सिंक्रनाइज़ करने में सक्षम थीं। मैं उनके स्तनों के बीच दबे चेहरे के साथ कुछ भी नहीं देख सकता था, लेकिन अचानक देखा कि दो लड़कियों ने मेरी कलाई पकड़ ली थी। उन्होंने मेरे हाथ उठाए और उन्हें अपने स्तनों पर रख दिया। मैं दोनों हाथों से निचोड़ने लगा और दो ने अपनी एक-एक चूची मेरे मुँह में धकेल दी। मैं एक ही बार में सभी लड़कियों के स्तन का आनंद ले रहा था।

मेरे सामने चारों लड़कियाँ नग्न थीं और मैं बिस्तर पर चला गया। लड़कियाँ बिस्तर के ऊपर एक पंक्ति में अपनी पीठ के बल लेटी हुई थीं। जैसे ही मैं पास आया, उन्होंने अपने पैर खोल दिए। ओह, वह योनिया मेरे लंड का इंतज़ार कर रही हो।

एंजेल बोली आप हम सब को चोदो आप पहली लड़की को दो मिनट चोदो, फिर अगली लड़की को दो मिनट, फिर अगली लड़की को और फिर चौथी को। जब आप लड़की में स्खलित हो जाते है, या लड़की स्खलित हो जाती है तो वह-वह बिस्तर से हट जायेगी और तीन लड़कियाँ। ठीक ही? "

मैंने कुछ सेकंड के लिए सोचा कि ठीक है से उसका क्या मतलब है। "

"तब आप तीन लड़कियों को चोदोगे हैं। जब आप अगली लड़की में-में स्खलित हो जाते है, या लड़की स्खलित हो जाती है तो वह-वह भी बिस्तर से हट जायेगी और दो लड़कियाँ रह जाएंगी और फिर दो और जब आप अगली लड़की में-में स्खलित हो जाते है, या लड़की स्खलित हो जाती है तो वह-वह भी बिस्तर से हट जायेगी और फिर जो लड़कियाँ रह जाएंगी उसे आप तब तक चोदोगे जब तक आप दोनों एकेक बार कम से कम स्खलित नहीं हो जाते।"

ओह, मैंने सोचा इस तरह, मुझे उन चारों में स्खलित होना है। मैंने कहा ठीक है लेकिन इस तरह जब मैं किसी एक को छोडूंगा तो बाकी तीनो क्या करेंगी इस तरह तो मैं ही पहले स्खलित हो जाऊँगा । तो उस बीच बाकि लड़किया एक दुसरे की योनि चाटेंगी ठीक है एंजेल।

अब मसला था । पहले कौन और फिर कौन वह बोली जिससे मर्जी हो उससे पहले करो ।मुझे चारो बहुत प्रिय थी मैंने कहा आँखे बंद कर चुनुँगा। फिर मेरी आँखे बंद की गयी और मैंने घुमते हुए हाथ एग्नेस पर रखा और फिर मैं बिस्तर पर चढ़ गया और अपने लंड एग्नेस की योनि में घुसाया। फिर से स्वर्ग! बहुत ही मुलायम। ओह, वह अपनी योनी की मांसपेशियों को निचोड़ रही थी मुझे कम से कम एक राउंड तक चलना था। इससे पहले कि मैं प्रत्येक लड़की के साथ दो मिनट भी बिता सकूं, मैं स्खलन नहीं करना चाहता था। मैंने जोर लगाना शुरू किया, मुझे याद आया कि पायथिया ने मुझसे क्या कहा था। आत्म नियंत्रण का अभ्यास करने के लिए अब मुझे समझ आया की उसने ऐसा क्यों कहा था इसलिए मैंने कोशिश की कि उसने मुझे जो बताया था वही करूँ और मैंने लंबे और धीमे स्ट्रोक के साथ चोदना शुरू कर दिया और बीच में कुछ तेज स्ट्रोक लगा कर और फिर धीमा हो गया। ओह मतलब अब मैं अधिक लड़कियों के साथ सेक्स कर सकता हूँ।

"अगली लड़की।" उसके लिए भगवान का शुक्र है! मैं बाहर खिसका और दूसरी लड़की के पास गया जो एलीना थी। वह अंदर से पहले बाली की तरह ही कोमल थी। उसके स्तन मेरी छाती से रगड़ रहे थे। मैंने उनमें से एक को पकड़ लिया-अच्छा और दृढ़ था उसका स्तन। वह भी मुझे अपने पास लाने की कोशिश कर रही थी। मैंने फिर से पाइथिया द्वारा बताई गई तरकीब को आजमाया और-वाह! मैंने पहली की तरह दूसरी लड़की का आनंद लिया। जब मुझे लगता था कि मेरा सह उबलने लगा है, मैं भी धीमा हो गया।

अगली लड़की मेग्गी बहुत गर्म थी और चुकी बाकी लड़किया एक दुसरे की योनि चूस रही थी इसलिए उसकी योनि गीली थी और मेरा लंड आसानी से तीसरी लड़की में फिसल गया और तुरंत उसकी मांसपेशियों का खिंचाव मेरे लंड की मालिश करने लगा। अब मुझे लगा मेरे स्खलन को रोकना असंभव है-जरूर ये लड़किया आदमी के लंड से सह चूसने के लिए प्रशिक्षित है। मैं अपने उत्कर्ष को रोकते हुए धीरे से चोदने लगा।

चौथी एंजेल भी उनकी ही तरह त्यार थी और मैं चमत्कारिक ढंग से उस में भी स्खलित होने से बच गया और फिर अगले दो राउंड में बच गया, लेकिन मेरा दिमाग लड़ाई जीतने में लगा था। इससे पहले कि उस लड़कियों में से एक मुझे स्खलन करवा दे मैं संभवतः एक और चक्कर लगा सकता था और मुझे निर्णय लेना था। मैं किस लड़की में आने वाला था? मैं सोच रहा की क्या मुझे उनमे से सबसे अच्छी लड़की के लिए जाना चाहिए क्योंकि पहले स्खलन आमतौर पर सबसे तीव्र होता है या क्या उसे सबसे अच्छी लड़की को आखिरी तक बचाना चाहिए ताकि वह उसके साथ लम्बे समय तक रहे और मैंने अगर यह तय नहीं किया कि कौन-सी लड़की मेरा पहला स्खलन प्राप्त करेगी, तो मेरा लंड उसके लिए ये फैसला करेगा।

मैंने फैसला किया कि मुझे कौन लड़की है ये परवाह नहीं है-मैं उन सभी से पसंद करता था और फिर मैं पंप करता रहा।

"आह, हाँ,। हाँ।" लंड कोई फैसला करता उससे पहले चूत ने वास्तव में फैसला कर लिया था और एलीना वह लड़की बनी जिसे मैंने चोदना शुरू किया तो वह पहले ही अपने चरम के करीब थी और-और मुझे लगा उसकी योनि में बाढ़ आ गयी और वह " ओह, हाँ, आह, ओह,, आह करती हुई कांपने लगी और उसका बदन ऐंठा और वह निढाल हो गयी और मैंने उसे पूरे दो मिनट पंप किया और फिर मैं एंजेल के पास गया एंजेल भी हाँफ रही थी। पहला दौर तीन राउंड से भी ज्यादा तक चला था।

"तीस मिनट अच्छा समय हैऔर वह भी पूरे दिन भरपूर चुदाई के बाद और अभी भी आप मैदान में कायम हैं।"

मैंने सिर हिलाया। क्या मैं वाकई इतने लंबे समय से चुदाई कर रहा था?

गीली योनी वाली एलीना में मेरे गाल पर चूमा और एक तरफ लेट गयी और बोली-"एक लड़की गई, अब बाकी तीन लड़कियों को चोदो।"

" मैंने शेष लड़कियों को देखा-वाह अब, मुझे फिर से शुरू करना होगा था-

मैंने देखा एंजेल यौन इच्छा से भरी दिख रहुी थी और-और खुद को सबसे कामुक स्थिति में रखते हुए, अपने पैरों को ऊपर उठाते हुए और अपनी बाहों को फैलाते हुए, वह मुझे, सभी नैतिक या यौन प्रतिबंधों की अवहेलना करने के लिए उकसाने वाले कामुक शब्दों में आमंत्रित कर रही थी ।आओ प्यार करो मुझे! आओ चोदो मुझे और। तेज़-तेज़। करना आह। प्रिय। मेरे चोदू जल्दी आओ और चोदो। मुझे। ये देखो मेरे बड़े और सख्त और प्याररे मम्मे तुम्हे पुकार रहे हैं । । आ जाओ, जल्दी करो और अपनी योनि में ऊँगली करने लगी और अपने मम्मे दबा कर बोली आओ इन्हे चूसो, दबाओ और मेरे ओंठो को चाटो।

इस तरह वह अपनी सुंदरता और कामुकता के बारे में बहुत विस्तार से उनकी बेहतर दृढ़ता की घोषणा कर रही थी की उसके मोटे स्तन जिन्हे वह दबा और निचोड़ कर, फिर पेट की सफेद और मखमली कोमलता पर, हाथ फिराने के बाद उसकी योनी के सभी आकर्षणो और कामुकता के बारे में बहुत विस्तार से बोलने लगी मेरी योनि देखो कितनी तंग गीली और त्यार है! और अपनी योनि की रसदार सिलवटों के भीतर निहित शानदार गर्मी का वर्णन किया। फिर पलट कर उसकी पीठ पर अपने दोनों पूर्ण और मोटा चाँद प्रदर्शित किये और, मुझे उस तरफ से प्रवेश करने के लिए आमंत्रित किया। फिर उसके पैरों को पीछे की ओर फेंकते हुए, पैरों को उसके नितंबों पर टिकाकर लेट गयी और बोली ा जाओ मेरे राजा ये सब तुम्हारे ही लिए है।

उसे इस तरह से लेटी हुई देख कर मन में एक विचार आया और मैंने इसे अमल में लाने का निश्चय किया। अपने पैरों को उसके सिर की ओर किया, अपने नंगी गांड को उसके साथ लगाते हुए मैं फेंकते हुए, मैं अपनी पीठ पर लेटा, और मेरा लंड एक कड़े और लाल रंग की हाथीदांत की छड़ की तरह खड़ा हो गया, मैंने अपनी प्रिय जानेमन एंजेल को अपने टांगो को मेरे शरीर पर नीचे करने के लिए कहा। जैसे ही उसने ऐसा किया, मैंने अपने लंड को सही बिंदु पर रखा, और उसने खुद को मेरे लंड मुंड पर रख लिया। और हमने इस नए आसान में चुदाई शुरू कर दी. अब उसका सर मेरे पैरो की तरफ था और वो मेरे ऊपर थी. और वो मुझे चोद रही थी लेकिन ये ज्यादा देर नहीं चला क्योंकि वो बहुत ज्यादा उत्तेजित थी और अभूत ही जल्दी होने चरम पर पहुँच गयी और उसने उस आसन में चुदाई तब तक की जब तक की वो स्खलित नहीं हो गयी. इस बार समय का नियम खुद ही टूट गया था और किसी ने कोई शिकायत नहीं की. और फिर वो बोली अब आराम से करो और दोनो लड़कियों को बहुत देर तक चोदो।"

"मैं त्यार हूं "- एग्नेस बोली " आ जाओ! "

मैं दोनों के बीच में आ गया और एग्नेस के पीछे मेरी दाहिनी ओर करवट ले कर लिपट गया जिससे मेरा लंड उसके नितम्बो के बीच में था और मेरे पीछे वाली मैगी मेरे करीब आ मेरी पीठ से चिपक गई, अब तीनों चम्मच की तरह चिपके हुए थे । मेरा दाया हाथ एग्नेस के सामने आगे पहुँच गया और मैंने दाहिने हाथ से उसकी चूची को सहलायाऔर दबाना शुरू कर दिया । और मैगी मेरे पीछे की लड़की होने के कारण मेरे लंड से खेल रही थी। मुझे यह अच्छा लगा क्योंकि जब वो मेरे लंड को ऊपर नीचे करती तो लंड एग्नेस के नितम्बो पर दब रहा था । मैंने एग्नेस के स्तन टटोलना शुरू कर दिया। मैंने अपना बायाँ हाथ मैगी की चूत पर धकेला और उसकी योनि में ऊँगली करने लगा। मैगी ने मुझे बोला कि अब तुम और चुदाई के लिए तैयार हो।"

उसने मेरे लंड को नीचे झुकाया और सामने वाली अग्नेस की योनी में उसके नितम्बो के बीच से घुसा दिया और अग्नेस्ज भी लंड अंदर घुसाने के लिए थोड़ा इधर-उधर औअर आगे पीछे हो गई।

मैंने धक्के लगाना शुरू कर दिया। उस लड़की के अंदर दो मिनटों के बाद, मैंने लंड बाहर निकाला और घूम गया। दोनों लड़कियां भी पलट गईं। मैंने पीछे से मैगी की योनि में लंड घुसाया और इस बार एग्नेस ने लंड घुसाने में मेरी सहायता की और मैं जोर जोर से धक्के मारता रहा। दोने लड़कियों के बीच कई बार आगे-पीछे होने के बाद, मैंने फैसला किया कि मुझे कुछ और करने की आवश्यकता है। मैंने उस लड़की को सीधी कर अपने तरफ उसका मुँह किया और लंड योनि के छेद पर लगा कर धक्का दिया और दूसरी को बारी आने पर मैंने पीछे उसके नितम्ब दबाते हुए उसे चोदा वह स्थिति बहुत बेहतर महसूस हुई क्योंकि इसमें मैं दोनों के साथ आगे आओर पीछे दोनों तरफ से चुदाई का मजा ले पा रहा था । फिर दूसरी लड़की जी अब पेट के बल लेटी हुई थी उसने स्विच किया और मैंने उसे आगे से चोदा ।

यह शानदार था - तंग योनी के साथ दो तेजस्वी लड़कियां अपनी योनी की मांसपेशियों को दबा कर तंग करते हुए और ढीली छोड़ते हुए मेरा वीर्य चूसने की पूरी कोशिश कर रही थी । जब मुझे लगता मेरा स्खलित होने वाला है तो मैं लड़की बदल लेता और इस तरह अपने पर नियंत्रण कर रहा था । मैंने इस तरह कुछ बार दोनों को बदल बदल कर चोदा ।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

The Swim Team My daughter's swim team sleeps over.in Exhibitionist & Voyeur
A Reputation Ch. 01 - Cleaning Up Very unplanned shower sex is a bit more public than desired.in Erotic Couplings
Blasphemia Ch. 01 A demon. A succubus. One unsuspecting Catholic college...in NonHuman
A Pack Of His Own (Ch. 01) An orphaned college student finds his life sharply changing.in Sci-Fi & Fantasy
Theatre de Amore Ch. 01: Opening Night It's the Opening Night at Theatre de Amore's sex club.in Group Sex
More Stories