अंतरंग हमसफ़र भाग 125

Story Info
लंदन में मस्तिया कामुक दृश्यम ​
2.3k words
0
91
00

Part 125 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

छठा अध्याय

लंदन में पढ़ाई और मस्तिया

भाग 25

कामुक दृश्यम ​

अब तक मेरी आँखे उस अँधेरे में कम रौशनी में देखने की अभ्यस्त हो चुकी थी और मैंने अपनी आँखें और गर्दन चारो और घुमाईं तो पाया की मेरे चारो और चुदाई ही चल रही थी और देखा कि मेरी बायीं तरफ पर एक आदमी कई महिलाओं के साथ तो दूसरी तरफ कई पुरुष एक सांवली महिला, लड़किया लकड़कियो के साथ चुदाई, हस्थमैथुन । मुखमैथुन, चूमना चाटना और चूसना इत्यादि सभी प्रकार की चीजें जो सज्जनों और महिलाओं को करना पसंद हैं उसमे संलग्न थे।

मैंने देखा कि क्लब के अध्यक्ष मेरे नजदीक के अन्य सोफे पर बैठे हैं। उसके सामने एक गेहुँये रंग की लड़की थी, जिसे उसने अदा के रूप में सम्बोधित किया, पूरी तरह से नग्न और बेतहाशा हसीन। मैं केवल उसका पिछला हिस्सा देख सकता था, लेकिन उसके शरीर के आकार ने मुझे तुरंत इरेक्शन दे दिया। मैं उसे यह पूछते हुए सुन सकता था कि वह स्त्री रूप के बारे में क्या सोचता है और मैंने एक हकलाना जवाब सुना कि उसे यह बहुत पसंद आया। अदा अपने घुटनों पर बैठ गई और हंसना बंद कर दिया। अध्यक्ष जी के चेहरे को देखकर उसने उसके लिंग को अपने मुंह में ले लिया था। मैंने आदा को शांत करने की उस विधि को याद करने के लिए एक मानसिक टिप्पणी की।

मेरा मन मेरे सामने कुछ ही दूरी पर बैठी युवा और सुंदर लड़की के गर्म शरीर पर भटक गया, जो अठारह वर्ष की रही होगी, मेरी आँखें उसके दाहिने स्तन के ग्लोब के चारों ओर उसकी दरार की गहरी खाई तक टिकी हुई थीं। मेरी आँखे उसकी युवा त्वचा उसकी गर्दन उसकी थोड़ी धुंधली ठुड्डी और सबसे चुंबन योग्य होंठों पर ऊपर की ओर घुमी, उसके ओंठ लिपस्टिक से थोड़े रंगे हुए थे और कभी थोड़े खुले और उनमे से उसके मोती के सफेद दांत दिख रहे थे।

उसकी नाक छोटी और थोड़ी ऊपर उठी हुई थी और वह बहुत सुंदर थी और उसके स्तन गोल, दृढ और नुकीले थे और उसका हाथ अपनी योनि पर था और उसने जब देखा की मैं उसे देख रहा हूँ तो वह अपने निचले ओंठ को दांतो से बड़े हे कामुक अंदाज में दबाने लगी और उसने अपनी योनि पर से हाथ हटा कर अपनी टाँगे फैला दी और मुझे कामुक अंदाज में देखने लगी।

"मैं हिल के मेयर की सेक्रेटरी हूँ" ग्रेस: और मुझे लगा कि आज मुझे आपसे मिलने का मौका नहीं मिलेगा! " वह मोहक युवती उठी और मेरे पास आई और मेरी गोद में बैठ गई और मेरे मुंह मुँह लगा कर मुझे चूमने लगी।

संवेदनशील क्षेत्रों से पहले मेरे हाथ उसकी पीठ के चारों ओर घूमे उसके बाद कभी-कभी उसके स्तनों के किनारों को छेड़ने लगा। वह कराह उठी और मेरी गोद में झूल गई, मेरा लंड जो उसके देख कर कठोर होना शुरू हो गया था उसके पैरों के बीच खड़ा हो गया। उसके हाथ मेरे सिर के चारों ओर मजबूती से लिपटे हुए थे, मेरे मुंह को अपने करीब खींच रहे थे, उसकी जीभ मेरे दांतों के चारों ओर नाच रही थी और अपनी हरकतों से मेरी जीभ को छेड़ रही थी।

"ऊह! मुझे एक अच्छी चुदाई चाहिए!" उसने कहा और उसके हाथ मेरे लंड पर पहुँच गए। "ओह!" उसने कराहते हुए कहा, " यह बड़ा विशाल लंड तो मुझे अच्छी तरह से भर देगा! चलो, इसे अब मेरे अंदर चिपका दो और उसने अपनी टाँगे फैलाई और उन्हें मेरी गोद में रख दिया ताकि मेरा लिंग उसकी सुडौल जाँघों के बीच छिप जाए। उसने अपने शरीर को इधर-उधर घुमाया और अपनी नन्ही उँगलियों की थोड़ी-सी मदद से मेरा लंडमुंड उसकी कसी हुई चूत में मजबूती से चिपका दिया और फिर धीरे-धीरे उसने अपना पूरा बजन मेरे लंड पार डाला और फिर मेरे लण्ड की लंबाई ने उसे पूरा भर दिया, वह मेरे लंड पर बैठ गई और प्रशंसा में आहें भरती रही।

"अब, मुझे चोदो!" उसने अपनी जीभ से मेरे कान को गुदगुदाते हुए फुसफुसाया, "धीमी गति से शुरू करो, अपनी चुभन को ऊपर और नीचे, ऊपर और नीचे ले जाओ... बस, ठीक है... ओह! हाँ! यह एकदम सही है!"

वह धीरे-धीरे ऊपर-नीचे करने लगी, मेरे लंड को गोल-गोल घुमाया, उसका हाथ उसके पैरों के बीच उसके भगशेफ को गुदगुदी कर रहा था। मेरे हाथ उसके प्रभावशाली स्तनों पर चले गए और उन्हें धीरे से सहलाया, फिर मैंने एक को अपने मुंह में पकड़ लिया ताकि मैं उसके निप्पल को अपने मुंह में ले सकूं, मेरी जीभ ठोस निप्पल को मेरे मुंह में गहराई से चूसने के बीच में घूम रही है। उसकी हरकतों की गति अतिरंजित हो गई और मुझे चिंता थी कि कहि मेरा लंड बाहर न निकल जाए लेकिन यह लड़की विशेषज्ञ थी और उसने गति को पूरी तरह से नियंत्रित किया। जल्दी ही मुझे लगा की मेरी गेंदों को एक और उबाल आने वाला हैं और वह इसे महसूस कर सकती थी क्योंकि उसका खाली हाथ उसके पीछे घूम गया और उसने धीरे से उन्हें निचोड़ा। मैंने अपने नितम्ब उठा कर थोड़ा ऊपर धक्का दिया

ओह ये बहुत अच्छा है " वह धीरे से फुसफुसायी।

वो पहले पूरी तरह से नियंत्रण में थी, लेकिन मेरे कुछ धक्के लगते ही तेजी से खुद पर नियंत्रण खो रही थी "मैं आने वाली हूँ!" उसने हांफते हुए अपनी योनी को मेरे लंड पर दबा दिया, जिससे वह उसके अंदर गहरा हो गया।

"हाँ हाँ हाँ!" वह समय के साथ मेरी गोद में जोर से हांफने लगी, "ओह हाँ! चोदो मुझे! ओह्ह! मुझे अपने भरें! अब मुझ में अह्ह्ह!" उसने जोर से कहा और उसकी योनी से बह रहे उसके रस के गैलन को मैंने महसूस किया। वह चरमोत्कर्ष पर स्खलन कर रही थी और वह मेरी गोद में बहुत तेजी से उछली तो मुझे लगा कि मेरे मोटे बालों के साथ उसके शुक्राणुओं का प्रवाह नीचे की ओर बह रहा है।

उसने कुछ सेकंड के लिए मुझे कस कर पकड़ रखा था और फिर अपना चेहरा मेरी ओर से हटाकर मेरी आँखों में कुछ ढूँढ रही थी।

"यह अद्भुत था!" उसने सही अर्थ के साथ कहा, "लेकिन मुझे लगता है कि आप अभी तक कठोर हैं!" और उसके साथ, उसने मेरे लंड को अपनी योनी से छुड़ाया और उठ खड़ी हुई, अपने हाथों को उसके चेहरे पर गिरे हुए मुक्त बालों के माध्यम से चला रही थी।

"ओह हाँ!" उसने जवाब दिया क्योंकि उसने देखा कि मेरा लंड अभी भी खड़ा था, "ओह यम्फ!" वह बुदबुदाती रही क्योंकि उसके गर्म, गीले मुंह ने मेरे लंडमुंड को पूरी तरह से जकड़ लिया था और मेरे लंड को उसने जोर से चूसा, अपना मुंह धीरे-धीरे ऊपर की ओर ले जाकर जोर से नीचे की ओर धकेला जब तक कि मेरी गेंदें उसकी ठुड्डी पर न आ जाएँ। उसने मेरे लंड को अपने मुँह से थपथपाया और मैं महसूस कर रहा था कि मेरी गेंदों में एक बार फिर से सनसनी पैदा हो रही थी तभी मेरे दायी और जो एक पुरुष जो कई लड़कियों के साथ संभोगरत था वह जोर से आह अहह करता हुआ स्खलित हुआ और उन लड़कियों का समूह मेरे पास आया और लड़किया मुझे चूमने लगी। तभी दो लड़कियों परिचारिकाओं की पोषक पहने हुए मसालेदार चॉकलेट के छोटे कप ले कर हमारे पास आयी ये चॉक्लेट खास तौर पर ऐसे ही अवसर के लिए बनाये गए जिससे इन्हे पीने वाले को प्यार की दर्जनों बार या उससे भी अधिक सेक्स करने की ताकत मिल सके।

उन्हें देख ग्रेस और लड़कियों का दल एक तरफ हो गया और मैंने चॉकलेट का कप पीते हुए इधर उधर नज़ारे दौड़ाई और मैंने देखा की मेरे सामने ब्रेडी एक जापानी लड़की को चूम रहा था और फिर ब्रेडी ने उस लड़की को चिंकी कह कर बुलाया ।और बोला चिंकी ऐसे ही करती रहो और उसके हाथ उसके सिर के पिछले हिस्से तक गए और उसे अपने पास खींच लिया, फिर वे उसकी चिकनी चमड़ी को ऊपर-नीचे करने लगे। आखिरकार, वे उसके नितम्ब के गोले तक पहुँच गए और जब उसने दोनों हाथों से मांस को पकड़ा, तो चिंकी ने अपनी पकड़ छोड़ी और उठ खड़ी हुई। वह मुड़ी, चिंकी अब मेरा सामना कर रही थी और उसे देख कर मेरे चेहरे पर आश्चर्य की झलक थी। उसके स्तन विशाल थे-उसे देख कर शाम में मैंने जितना अनुमान लगाया था-उससे बड़े-और उसके निप्पल मेरी ओर ऐसे थपथपाए जैसे कि उन्हें मुझे उपहार के रूप में पेश किया जा रहा हो। काश, चिंकी के साथ उस सोफे पर मैं होता।

फिर मैंने देखा वह अपने हाथों और घुटनों पर बैठ गयी और पीछे से ब्रेडी के लंड को अंदर खींच लिया। उसके चेहरे पर शुद्ध संतुष्टि के भाव के रूप में उसने उसे भर दिया और मेरा लंड उसे देख मचल गया और मुझे उसे सहलाना पड़ा।

फिर मैंने उन्हें देखते हुए धीरे-धीरे मेरे लंड की घुंडी की संवेदनशील त्वचा को सहलाना और छेड़ना शुरू कर दिया। जल्द ही, मेरे हाथों ने मेरे लंड को पकड़ लिया और हाथ हो लंड के ऊपर तेज गति से उछाला। मेरे सामने चिंकी और ब्रेडी की छवियाँ थे और कुछ मैंने जो किया और देखा था उसकी यादें थीं, अन्य कल्पनाएँ थीं कि मैं क्या देखना और करना चाहता हूँ। मेरी आँखें बंद थीं और मैं बाकी सब से पूरी तरह बेखबर था तब ही मुझे एक झटका लगा जब मुझे एक नरम और गर्म हाथ मेरी गेंदों पर महसूस हुआ।

मेरी आँखें खुली मैंने अपनी पास इस नौकरानी को देखा जो मेरे अंडकोष को सहलाते हुए फर्श पर झुकी हुई थी वह वही नौकरानी थी जिसने मुझे चॉकलेट दी थी और उसने मुझे फुसफुसा कर अपना नाम सलीना बताया था और बोली थी की अगर आज आपको कुछ चाहिए तो मुझे बुला लेना या इशारा करना।

उसने कहा, "आपको इसे स्वयं करने की ज़रूरत नहीं है," उसके चेहरे पर तेज मुस्कान थी, "मैंने कहा था कि अगर आपको कुछ चाहिए तो मुझे इशारा करना" और इसके साथ ही, वह नीचे झुक गई और उसकी जीभ ने मेरे लंड की नोक को गुदगुदी कर दी। उसने मेरे हाथों को अपने हाथों से बदल दिया और मुझे सहलाना शुरू कर दिया, मेरे शरीर में वासना के विद्युत प्रवाह हुआ। उसकी जीभ घुंडी पर नाच रही थी और मैं उत्तेजित था और अपनी गेंदे में बन रहे उबाल को महसूस कर सकता था। उसने भी इसे भांप लिया और मेरा लंड पकड़कर अपने मुँह में दबा दिया।

उसका मुंह, लयबद्ध रूप से चूसना शुरू कर दिया मेरे हाथ उसके स्तनों पर चले गए, उसकी नौकरानी की पोशाक के नीचे मैंने उसके स्तनों को धीरे से मालिश करना शुरू कर दिया। जैसे ही मैंने निप्पल को छुआ र अपनी उंगलियों से उसे थपथपाया, मैंने उसकी कराह सुनी।

एक हाथ ने उसके कपड़े में एक रास्ता खोज लिया था और अब चिकने मांस पर अपना रास्ता बना रहा था जब तक कि उसे उसका निप्पल नहीं मिला और जब निप्पल मिला तो उसे सहलाना, दबाना और खींचना शुरू कर दिया। जैसे-जैसे मेरा कामोन्माद करीब आता गया, मेरे उसके निप्पल पर दबाब बढ़ता गया और साथ-साथ उसकी कराह बढ़ती गई-मैं हांफने लगा और वह जानती थी कि क्या हो रहा है। जैसे ही मैंने सफेद तरल के चार या पांच मजबूत धारे दागीं, उसने मेरे लंड को अपने मुंह में बंद कर लिया और उसने पूरा वीर्य से निगल लिया और तब तक चूसती और चाटती रही जब तक कि मेरा अंग किसी भी स्खलन से साफ नहीं हो गया। हालांकि मेरा लंड स्खलन के बाद अभी भी खड़ा था।

"वह अद्भुत था!" मैंने कहा, मैं वास्तव में नहीं जानता कि क्या कहना है।

"मुझे खुशी हुई की मैं आपकी सेवा कर पायी," उसने जवाब दिया, "मुझे लंड चूसना बहुत पसंद है" और इसके साथ ही, उसने मुझे होठों पर चूमा और कमरे से बाहर निकल गई, आउट जाते-जाते उसने अपनी पोशाक को समायोजित किया। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि अभी क्या हुआ था और मैं थोड़ा उलझन में था कि ऐसी परिस्थितियों में क्या करना चाहिए, लेकिन फिर मैंने इस कार्यवाही को सिर्फ पल की उत्तेजना के रूप में खारिज कर दिया।

सामने ब्रेडी के हाथ में अब चिंकी का एक-एक भारी स्तन था और वे दोनों दो प्रेमियों के संयुक्त धक्को के कारण जोर से लड़खड़ा रहे थे। चिंकी के चेहरे पर एकाग्रता के भाव थे जैसे वह कुछ करने की कोशिश कर रही हो, जबकि ब्रेडी ने अपनी आँखें बंद कर लीं, उसका दिमाग इस महिला के अंदर स्खलित होने के मिशन पर था। जैसे ही उसका मुँह जोर-जोर से हांफने लगा उसकी आँखे खुल गयी, चिंकी अपने लक्ष्य के करीब दिख रही थी। उसने पहले से भी ज्यादा पीछे धकेला और मैं समझ गया कि दोनों स्खलन की कगार पर हैं। यह बेहद कामुक था-मैं भी उत्तेजित हो गया था लेकिन मुझे आज शाम को नियंत्रण के बारे में पायथिया की टिप्पणी याद आयी, इसलिए मैंने खुद को बहुत दूर जाने से बड़ी मुश्किल से रोका और मैंने साम्ने ब्रेडी और चीन की को चरमोत्कर्ष पर स्खलन करते हुए देखा।

चिंकी ब्रेडी के आखिरी धक्के के बाद जोर-जोर से चिल्लाईऔर उसके साथ ही ब्रेडी भी कराहने लगा और फिर। कुछ सेकेंड की शांति और फिर चिंकी ठहाके लगाने लगी। उसने ब्रेडी के लिंग को अपने से बाहर निकाला और उसे चूमने लगी। वह आगे झुकी तो उसकी पीठ ऊपर उठ गयीऔर मैं उसकी योनी देख सकता था: लाल, गीली और खुली हुई उस मुकाबले के कारण जिसमें उसने अभी हिस्सा लिया थाऔर उसमेसे से ब्रेडी का वीर्य टपक रहा था। मैं अभी अपना लंड उसके अंदर घुसना ना चाहता था मैंने देखा कि चिंकी की हंसी के बीच दोनों चूम रहे थे और फिर ब्रेडी उठकर एक गोरी लड़की के पास चला गया।

लड़किया का जो दल मेरे पास आया था उनमे से जो सबसे आगे थी वह मेरे पास आयी और उसने मेरा लंड पकड़ा और मुझे खड़ा कर दिया और फिर मुझे खींच कर चिंकी के पास ले गयी और मेरा लंड उसकी योनि के छेद पर लगा कर मेरे नितम्ब पर हाथ रख कर आगेे धक्का दे दिया और मेरा लंड चिंकी के योनि में समा गया ।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Adam Loses Himself In M.V. Ch. 01 He breaks in a new community during summer vacation.in First Time
Betrayal A casual BDSM relationship goes awry.in NonConsent/Reluctance
Naughty Bits Ep. 01 To Sleep, Perchance Wet Dreams.in Toys & Masturbation
CFNM 01 Der Titel sagt alles.in Exhibitionist & Voyeur
Office Threesome Katie's resistance chipped away by a workmate and their boss.in Group Sex
More Stories