अंतरंग हमसफ़र भाग 151

Story Info
दावत कक्ष ​
911 words
0
73
00

Part 151 of the 343 part series

Updated 04/29/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

सातवा अध्याय

लंदन का प्यार का मंदिर

भाग 20

दावत कक्ष ​

जल्द ही मुझे सोने के धागे और कढ़ाई वाले हल्के-हल्के झिलमिलाते सफेद रेशमी कपड़े की एक ढीली फिटिंग वाली शर्ट पहनाई गयी। उसी रेशमी कपड़े की मैचिंग पैंट भी मैंने पहनी जो हिलने-डुलने पर मेरी त्वचा को सहलाती थी। जब मैं एक ऊंचे शीशे में खुद को देख रहा था, अस' स्ट्रा मुझे दावत कक्ष में ले जाने के लिए आ पहुँची। चुंबन और आलिंगन के साथ उसने गागा और गिगी को अलविदा कहा वह दोनों अपने कक्षों में तरोताजा होने और तैयार होने के लिए जल्दी से चली गयी।

मैंने अपने युवा जीवन में कई महिलाओं को देखा था, उनमें से कई सुंदर थीं, लेकिन अब जो लड़की अस'स्ट्रा आयी थी उसकी सुंदरता अद्भुत थी। अस' स्ट्रा को सुंदरता की देवी ने बड़ी खूबसूरती से बनाया था, चमकदार आंखें अंधेरे इंद्रधनुष और लंबी चमकदार पलकों से ढकी हुई थीं। उसने ऊँची एड़ी की संडेल पहनी हुई थी, उसने सोने के अलावा, प्राचीन चांदी और कृत्रिम फूलों के हाथ के नाजुक हार्नेस भी पहने हुए थे: कुछ पतले सोने की चैन उसकी पीठ को क्रॉस-क्रॉस कर रही थी और उसके स्तनों के बीच उठ कर उसके सुंदर सुनहरे हार से जुड़ी हुई थी।

अस' स्ट्रा के शरीर पर कोई वस्त्र नहीं था पर वह पूर्ण नग्न नहीं थी... मोती सोने और चंडी की मालाओ को उसने धारण किया हुआ था जो उसकी सुंदरता में चार क्या बहुत सारे चाँद लगा रही थी । वह अध्भुत सुंदरता की मालकिन थी वह मैंने ने उसे उपर से निचे तक देखा, खुले हुए काले बाल, कुंदन-सा दमकता हुआ दूधिया गोरा शरीर, सुराहीदार गर्दन और बड़े-बड़े और सुड़ोल गोल वक्ष उसके छाती में उन्नत खड़े थे, जिनमे कोई ढलकाव नहीं था । उसके निप्पल उन जंजीरो में छुपी हुई थी मैं उसके सुदृढ़ स्तनों को देख रहा था, तो ऐसा लग रहा था कि वे कभी भी दूध से नहीं भरे थे और जिनके गुलाब की कली और अंगूर जैसे निप्पल बच्चों के होंठों से उसकी चेर्री कभी नहीं चूसे गयी थी।

पतली कमर के नीछे नाशपाती के आकर के कुल्हे जिनपे उसने गहनों की मालाओ को धारण किया हुआ था और उन गहनों के बीचो बीच हलके बालो में ढकी हुई उसकी योनी मेरे सामने थी, लम्बी टाँगे । गोल बाजुए चिकनी गोल जाँघे उसकी जांघें, वे सुंदर कामुक और पागल करने वाली जांघें, और कोमल पैर मुझे लुभा रहे थे, वह एक मंदिर की सभी पुजारिन । उच्च पुजारिणो और सामान्य अनुचरो से कही ज्यादा मादक और आकर्षक थी, मादकता उसके अंग-अंग से मानो टपक रही थी और इस नज़ारे का मेरे लंड पर अनुकूल प्रभाव हुआ लंड उग्र हो कर बेताब हो गया मेरा लंड अब अपने पूर्ण आकार से भी बड़ा लग रहा था, मैंने उसके चहरे की ओर देखा उसके होठो में मुस्कान थी और आँखों में मेरे लंड का अक्स । मैं उस परम् सुंदरी अस' स्ट्रा को चुपचाप निहारता रहा।

हम पुली और केबल्स के एक नेटवर्क द्वारा धातु के निलंबित सुरुचिपूर्ण खुली लिफ्ट में सवार होकर भोजन कक्ष के हॉल में जाने के लिए सवार हो गए। "वाह, तुम बहुत सुंदर हो!" मैंने ने प्रशंसा के साथ अस'स्ट्रा से कहा। अस' स्ट्रा शरमा गयी और मेरे लिए उसने अपने बदन को एक बार चंचलता से गोल घूमी। गहनों को पोशाक और ऊँची एड़ी के जूते ने उसके फिट, युवा शरीर के वक्रों को शानदार ढंग से मेरे सामने नुमाईश की। उसने शरारत भरी निगाहों से अपने कंधे पर से मुझे देखा। "आप भी इतने बुरे नहीं लगते, मास्टर।" उसकी आँखें मेरी हल्की पतलून में लंबे लटके हुए उभार पर नीचे की ओर झुकी और फिर उसकी आँखे ऊपर उठी और मेरी आँखों से मिली। उसने अपनी गहनों की पोशाक की पतली मालाओ को समायोजित किया जो उसके कंधों से फिसल रही थी।

मैं अस'स्ट्रा की सुंदर गर्दन और उसके बालों और इत्र की महक से मंत्रमुग्ध हो गया था। मैंने उसे अपनी और खींचा इससे अस' स्ट्रा अपने पंजों पर उठ गई और असंतुलित होकर मेरी बाहो में आ गई, उसकी आँखें एक नरम विलाप करते हुए उसका सर मेरे कंधे पर लुढ़क गया। "क्या आप चाहते हैं कि मैं अब आपकी सेवा करूं?" वह विनम्रता से फुसफुसाई। "मैंने पैंटी नहीं पहनी है।"

तब तक लिफ्ट भोजन कक्ष में पहुँच गयी थी और अलंकृत लोहे के दरवाजे खुल गए, जिससे गुंबददार छत के नीचे एक बड़ा खुला कमरा दिखाई दिया। भोजन कक्ष की परिधि के चारों ओर चिमनियों में आग जली हुई थी जिससे रौशनी और कमरा गर्म किया गया था। पहाड़ों और बड़ी वनस्पतियों का चित्रण करने वाले शानदार भित्ति चित्रों के साथ चित्रित लंबी दीवारें सजी हुई थी। पत्थर से उकेरे गए बड़े फव्वारों से, कुंडों में चरणों में साफ पानी बह रहा था।

कमरे के केंद्र में एक गोलाकार डांस फ्लोर था, जहाँ कुछ पुजारिने और अनुचर एक वाद्य यंत्र से मीठी संगीत लहरी छेड़ी हुई थी । उसके आसपास नर्तकियाँ नृत्य कर रही थी और नर्तकिया छाती से नंगी थी और केवल सबसे छोटी स्कर्ट पहने हुई थी और चमकीले सोने वाली हार्नेस पहने थी। वे ऊँची एड़ी पहले हवा में तैरते हुए स्कार्फ को पकड़े हुई नृत्य कर रही थी। वे उन्हें छोड़ देती थी और बहते हुए कपड़े में घुम जाती थी ताकि उस कपडे को अपने चारों ओर लपेटकर तात्कालिक कपड़े बना सकें। स्कार्फ से बाहर निकलने से पहले उन्होंने एक से बढ़ कर एक सुंदर और आकर्षक पोज़ बनाए और फिर उन्हें एक बार फिर हवा में बहने के लिए छोड़ दिया।

!!! क्रमशः!!!

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Amy's Friend Father lusts after daughter's sexy pal.in Erotic Couplings
Two's Company, Three Is Better Hubby comes home while repairman works on wife.in Loving Wives
The Model Home Ch. 01 Bored housewife tours a model home.in Interracial Love
Welcome Home My lover returns from a trip away.in Romance
So How Was Your Vacation? Ch. 1 He meets mom/daughter.in Erotic Couplings
More Stories