अंतरंग हमसफ़र भाग 154

Story Info
दावत - 13. मुख्य व्यंजन - 5. ऐपेटाइज़र, 6. सलाद
1.8k words
0
70
00

Part 154 of the 343 part series

Updated 04/29/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

सातवा अध्याय

लंदन का प्यार का मंदिर

भाग 23

दावत​

उसके बाद ओलिविया गार्लिक ब्रेड, लहसुन और जैतून का तेल से बना ऐपेटाइज़र लायी और इसमें कुछ अन्य अतिरिक्त जड़ी-बूटियाँ भी शामिल थी जैसे कि अजवायन । फिर इसे टोस्ट होने तक ग्रिल किया गया था । ओलिविया बोली लहसुन एक शक्तिशाली घटक है जिसके कई संभावित स्वास्थ्य लाभ है। यह रक्त के प्रवाह को बढ़ाकर और विशेष रूप से पुरुषों में प्रजनन क्षमता को बढ़ाकर यौन क्रिया में सुधार करता है। लहसुन नाइट्रिक ऑक्साइड के स्तर को भी बढ़ाता है, एक यौगिक जो रक्त वाहिकाओं को बेहतर रक्त प्रवाह को बढ़ावा देने में मदद करता है। यह लिंग के कठोर बने रहने में मदद करता है। जैतून (ओलिव) का तेल - जैतून का तेल टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ाता है,और पुरुषों को इरेक्शन होने और बनाए रखने में मदद कर सकता है। यह धमनियों के फैलाव को बढ़ावा देकर रक्त वाहिकाओं को भी स्वस्थ रखता है, जिससे रक्त प्रवाह में सुधार होता है, जो पुरुष यौन उत्तेजना का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। स्तंभन प्राप्त करने के लिए जैतून का तेल वियाग्रा से अधिक प्रभावी भी हो सकता है। ओलिविया ने गार्लिक ब्रेड को जैतून केव तेल में डुबाया और ब्रेड अपने मुँह में लेकर अपने ओंठ मेरे ओंठो से लगा कर मरद मेरे ओंठो के साथ लगा दी और मेरे साथ चिपक कर मुझे अपने मुँह से गार्लिक ब्रेड का ऐपेटाइज़र खिलाने लगी लेकिन इसके साथ ही उसने इससे पहले ही मेरे हाथ पकड़ कर अपने स्तनों पर रख दिए और मेरे लंड को अपनी योनि ने ले लिया और पहले धीरे धीरे नीचे हुई और फिर जब पूरा लंड उसकी योनि में चला गया तो लंड की सवारी करने लगी गार्लिक ब्रेड खाते हुए मैं उसके स्तन दबाता रहा।

फिर उच्च पुजारिन अमलाथिया हमारे पास आयी और अमलाथिया ने मुझे बताया कि वह मुझे तालू की सफाई करने वाला पेश कर रही है। एक तालु क्लीन्ज़र एक तटस्थ-स्वाद वाला भोजन या पेय है जो जीभ से पिछले खाद्य अवशेषों को हटा देता है जिससे आप आने वाले नयी भोजन के स्वाद का अधिक सटीक आनंद ले पाएंगे । और वो बोली इसके बाद अब मुख्य व्यंजनों की नई नई वैरायटी परोसी जाएगी। इसके लिए मैंने सबसे पहले बारीक कटी हुई अदरक का स्वाद चखा। और फिर कुछ सेब केला, और ब्रेज़्ड अनानास के स्लाइस, को पैलेट क्लींजर के रूप में इस्तेमाल किया । सेब भी बेहतर सेक्स लाइफ में महत्वपूर्ण योगदान देता है। सेब में पाया जाने वाला फाइटोएस्ट्रोजन फ्लोरिड्जिन बेहतर उत्तेजना, स्नेहन और यौन क्रिया को बढ़ावा देता है। अनानास में पाया जाने वाला एंजाइम ब्रोमेलैन टेस्टोस्टेरोन उत्पादन को ट्रिगर करता है जो पुरुषों की सेक्स ड्राइव को बढ़ाता है। अनानास में विटामिन सी और थायमिन का उच्च स्तर शरीर को भी ऊर्जा प्रदान करता है, जिससे यौन सहनशक्ति बढ़ती है। केले में मुख्य पोषक तत्व पोटेशियम, टेस्टोस्टेरोन के उत्पादन को बढ़ावा देने में मदद करता है, पुरुष सेक्स हार्मोन और कामेच्छा में सुधार करता है। केले में मौजूद ट्रिप्टोफैन सेरोटोनिन के स्राव को बढ़ाने में मदद करता है, एक हार्मोन जो मूड को बेहतर बनाता है और पुरुषों में सेक्स ड्राइव को बढ़ाता है।

अदरक सेक्स को बेहतर बनने वाला एक जाने-माने आहार है। न केवल इसे हर्बल दवा के रूप में, बल्कि अदरक एक शक्तिशाली कामोद्दीपक भी है । अदरक के फायदे हैं और यह आपकी सेक्स ड्राइव को तेज करता है और टेस्टोस्टेरोन उत्पादन को बढ़ा देता और वीर्य उत्पादन और वीर्य गुणवत्ता को प्रभावित कर बढ़ा देता है।

मैंने अपनी अब तक की उच्च पुजारिणो को देखा जो मेरे पास अब तक विभिन्न प्रकार का भोजन लायी थी. सबसे पहले फ्लाविया मेरे पास चुकुंदर का बढ़िया जूस लायी थी, उसके बाद पेन्सी फल लायी थी, फिर रेगिया अवाकाडो का स्नैक लायी थी और उसके बाद उच्च पुजारिन आईरिस मैका कॉर्न सूप ले कर आ गयी उसके बाद ओलिविया गार्लिक ब्रेड, लहसुन और जैतून का तेल से बना ऐपेटाइज़र लायी और इसमें कुछ अन्य अतिरिक्त जड़ी-बूटियाँ भी शामिल थी और अभी थोड़ी देर पहले उच्च पुजारिन अमलाथिया ने तालु क्लीन्ज़र पेश किया था. मैंने पाया की भोजन बहुत स्वादिष्ट था और साथ साथ सभी ये सभी पुजारिन कितनी सुंदर और सेक्सी थीं। मेरे लिए यह ऐसा था जैसे मैं अब तक के सबसे कामुक और जादुई सपने में था ।

उन सबकी चूत पायथिया की तरह खूबसूरत और बाल रहित थी। मैं उनके सुस्वादु स्ट्राबेरी के जैसे छोटे होंठों का सबसे रमणीय चुंबन करने के अद्भुत अनुभव से जानता था, कि उनके बाल रहित और रेशमी योनी को भोगना निश्चित रूप से सबसे शानदर दावत होगी। मैंने यह भी देखा कि उनमें से प्रत्येक के पास छोटे और पर्ट निप्पल के साथ बड़े गोल और दृढ स्तन थे जिन्हें मैं महसूस करना और चूसना चाहता था। उनके शरीर उच्च पुजारिन पाईथिया के समान युवा और सुंदर थे और वो सब बहुत छोटी दिखती थी । यह कोमल युवा मांस से सुसजित एक शानदार भोज था!

वैसे तो मैंने अभी तक पर्याप्त मात्रा में छे व्यजन चखे थे लेकिन इस बीच हमने सेक्स भी किया था और जिससे जो खाया पिया था वो साथ साथ ऊर्जा प्रदान कर रहा था और सेक्स की शक्ति को बढ़ा भी रहा था और मुझपे और पाने की इच्छा जगा रहा।

फिर उच्च पुजारिन अमलाथिया मुझे पुजारिन कारा के पास ले गयी और उसकी योनि के ऊपर स्थित क्लिट रिंग काला था, और उसके बड़े बाहरी होंठों के कारण उसकी चूत का टीला दूसरों की तुलना में भरा हुआ था। उसकी संपूर्ण त्वचा का रंग बाकी पुजारिणो के की तुलना में बहुत गोरा था और उसके हल्के रंग के विपरीत उसके स्तनों पर गहरे चॉकलेट के गोले बनाए गए थे। उसके प्लैटिनम सुनहरे बाल बहुत सीधे थे और उसके जबड़े की रेखा के ठीक नीचे तक कटे हुए थे।

महायाजक अमलथिया ने गर्म क्रीम फज में एक उंगली डुबोई और मैंने उत्सुकता से उसे अपने मुंह में चूसा। मैंने उसे एक मिनी-डिक की तरह मुँह में घुमाया और चाटा, इसे तब तक साफ किया जब तक उसने इसे बाहर नहीं निकाला। फिर उसने कारा की गर्दन, उसकी छाती, उसके पेट के नीचे, उसकी साफ़ योनि के ऊपर और, फिर मेरे सख्त लंड पर व्हिप क्रीम की एक कैन में से क्रीम डाली और मेरे निप्पल पर मनोरम पेस्टी डाली । फिर कारा मेरी गर्दन को चूसते हुए, मेरी छाती पर स्वादों को घुमाती हुई, मेरे सख्त निप्पलों को सहलाते हुए, और अपने होठों से मेरे पेट पर अपना मिश्रण लिपटाते हुए, अपनी जीभ को नीचे की ओर चलाने लगी। जैसे ही उसने मेरे शरीर को नीचे किया, उसका शरीर धीरे-धीरे मेरे साथ 69 की स्थिति में खिसक रहा था। मैंने आँख बंद करके उसे चाटने लगा और चुंबन करने लगा । यहां तक कि जब कारा का शरीर मेरे ऊपर मंडरा रहा था, तब भी मैंने महसूस किया कि हम दोनों के ऊपर कोई और भी है, लेकिन मुझे इस बात की परवाह नहीं थी क्योंकि उस समय मैं कारा को और अधिक स्पर्श करना और चूमना चाटना चाहता था ।

वो अपना हाथ मेरे मेरे लंड तक ले गयी और इसे पकड़ते हुए, उसने वार्म फज और कूल व्हिप क्रीम को मेरे लिंग की लम्बाई पर स्थिर स्ट्रोक के साथ एक मनोरम क्रीम के तरह लगाया । उसका मुंह मेरे पेट पर टिका रहा, अपनी जीभ मेरी नाभि पे लगी हुए, भोजन पर केंद्रित कर एक बिल्ली के दूध पीते बच्चे की तरह चाटने लगी । मैंने उसकी जाँघों को अपने हाथों से महसूस किया, और तब तक उनके पीछे किया जब तक कि मेरी उंगलियों उसकी चूत पर नहीं आ गयी । उसने अपना मुंह मेरे पेट से हटा दिया, और पलट कर पथ के बल लेट गयी, उसकी चुत गीली थी। उसके ऊपर अब सलाद सजा दी गयी थी जिसमे सलाद पत्ते. "सुपर" साग जैसे सरसों का साग, पालक, बेबी कॉर्न, और मटर साग के पत्ते कटा हुआ हरा प्याज, सूखे खुबानी, कटा हुआ एवोकाडो, कटी हुई ब्रोकोली, झुक्किनी, कद्दू के बीज, पुदीने और तुलसी के पत्ते, जैतून और उसमे से निम्बू का रस की सुगंध आ रही थी अब मुझे उसका स्वाद चखना था, पालक सेक्स ड्राइव को एक से अधिक तरीकों से बढ़ा सकता है। इसमें मौजूद पत्तेदार हरा मैग्नीशियम स्टोस्टेरोन को बढ़ा सकता है और मैं सलाद चखता हुआ नीचे गया । वह अपने हाथों से अपने कूल्हों पर टिकी रही और रुकी रही, और फिर मैंने चाटते हुए उसके शरीर को साफ करने लगा । फिर मैं उसकी पहले से ही फिसलन भरी योनि को चाटने में व्यस्त हो गया । मैंने धीरे-धीरे क्रीम को उसकी योनि के बाहरी और भीतरी दोनों होंठों को ढँकते हुए भर दिया। मेरी भूख बढ़ती गई क्योंकि मैंने अपने दूसरे हाथ की उंगलियों से उसके स्तन को दबा दिया, और धीरे से उसकी भगशेफ को उसकी लेबिया के साथ अपने ओंठो में खींच लिया। कारा को वह पसंद आया और साथ ही मेरा कठोर लंड मजबूत हो गया था क्योंकि उसका मुंह अब मेरी जांघो के बीच में पहुँच गया था । मैंने उसकी चूत में एक उँगली डाल दी; कारा के कूल्हे फ्लेक्स होने लगे वो बहुत गर्म थी ।

अमलथिया ने मुझे बताया था कि उसने मेरी मेज पर विभिन्न खाद्य पदार्थों की व्यवस्था की थी, इसलिए मेरा हाथ मेज पर गया तो मेरा हाथ इस बड़े ठन्डे कटोरे में गया। जैसे ही मेरा हाथ उस कटोरे में गया मुझे विभिन्न डंडे महसूस हुए: लंबे और सख्त। मैंने एक जमा हुआ केला चुना। मैं उसे उसकी चिपचिपी चूत तक ले आया। जैसे ही मैंने ठंडे फल को उसकी गर्म मवाद में रगड़ा, उसके मुंह से एक हांफ निकल गई। उसके धब्बों को खोजने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करते हुए, मैंने बर्फ से सख्त केले को उसके बाहरी होंठों के साथ लंबाई में चलाने के लिए निर्देशित किया। कारा के कूल्हे लुढ़क गए। मैंने उसकी भगशेफ पर उस ठन्डे केले को लगाया । वो जोर से कराह उठी "आह्ह्ह्ह, आह" ।

कारा का हाथ मेरे लंड को जोर से पंप कर रहा था। जैसे ही उसकी उंगलिया लंड आधार से टकराती है, वह अपनी उंगलियों को मेरी गेंदों के चारों ओर फैलाती और जैसे ही वह अपना हाथ वापस सिर पर लाती तो थैली को ऊपर खींचती । अपनी बाहों को कूल्हों पर टिकाते हुए, उसने एक हाथ से मेरी गेंदों को निचोड़ा, और अपने दूसरे हाथ से अपने मजबूत स्ट्रोक जारी रखे। "एमएमएमएमएम," मैं अपने पैरों को ऊंचा और चौड़ा उठाते हुए कराह उठा ।

जैसे ही मैंने लड़की के रस, सलाद और मिष्ठान के मिश्रण को छानते हुए, उसके आंतरिक होंठों के अंदर उँगलियाँ दौड़ाईं, कारा के कूल्हे झुक गए। मैंने उसे फिर से चखा तो मुझे पता चला कि उसने अपने ऊपर कारमेल डाला था। मेरी वासनापूर्ण आनंद की स्थिति दस गुना बढ़ गई मैंने उसके गालों को पकड़ लिया, और जबरदस्ती अपनी पूरी ताकत से चूसते हुए, उसके नशीले अमृत को पीते हुए, उसकी चूत को अपने मुँह से निगल लिया। "हाँ मुझे चोदो, मुझे चाटो! " ।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

At The Table A delicious tryst over lunch.in Erotic Couplings
Big Brother Meets Love Island Ch. 01 British celebrities gather for some games and loving.in Celebrities & Fan Fiction
Cunts and Watercress Hell, ever tastred a cunt filled with watercress???in Humor & Satire
There Is A Naked Man At The Table An affair with passion.in Mature
A Balsamic Dressing An erotic encounter at the salad bar.in Erotic Couplings
More Stories