अंतरंग हमसफ़र भाग 169

Story Info
मालिश​
1.8k words
0
103
00

Part 169 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

सातवा अध्याय

लंदन का प्यार का मंदिर

भाग 37

मालिश​

जब एस्ट्रा गयी तो इन्ना भी उसके साथ चली गयी और फिर एलेना जब मुझे नहला रही थी तो वह भी भीग गयी और मैंने उसके कपड़े निकाल कर उसे नंगी कर दिया और वह अपने पंजों पर खड़ी थी उसके हाथ, हाथ पीछे की ओर थे और उसने आँखें बंद कर लीं, कमरे की चमकदार रोशनी में नग्न शरीर बहुत मनमोहक लग रहा था बिलकुल काम की देवी जैसी। कसान को भी मैंने नग्न कर दिया और वह मेरी बाँह के नीचे सरक गयी और अपनी बाँहों को मेरी कमर पर लपेट लिया। मैंने उसकी सुंदरता का आनंद लेने के लिए एक पल लिया क्योंकि कमरे की गर्मी उन दोनों की नग्न त्वचा को गर्म कर रही थी।

अलीना के लंबे सुनहरे बाल थे जो उसकी पीठ के नीचे नम रूप से लटके हुए थे जो मैजेंटा और बैंगनी हो जाते थे जब उन पर ढलते हुए सूरज की प्रकाश किरणों पड़ी। उसकी त्वचा हल्के से तनी हुई थी, उसके गुलाबी निप्पल स्तन एक आदर्श मुट्ठी भर थे और उसका शरीर लंबे सुरुचिपूर्ण टांगो के साथ फिट और पतला था। उसने लंबी, गहरी भूरी पलकों के नीचे जगमगाती अम्बर आँखों से मेरी ओर देखा। सुस्ती और मस्ती से वह मेरी ओर झुकी, उसके स्तन मेरी पसलियों के खिलाफ सपाट हो गए और, उसकी चिकनी योनि मेरी जांघ के खिलाफ दब गई।

अलीना बोली ठीक है पहले आप दोनों की मालिश कर देते हैं इससे आपको आराम मिलेगा और आपको मजा आएगा । मैं कहा इसकी मुझे कोई ख़ास जरूरत नहीं है तो कसान मुझे मालिश देने पर जोर देते हुए कहा महायक पाईथिया ने हमे आपकी मालिश जरूर करने के लिए कहा है और अलीना ने एक कुशन करीब खींच लिया और मुझे उस पर नीचे की ओर पेट के बल लेटने के लिए बोली।

हालांकि मेरा लण्ड टॉवल में नीचे की ओर दबा हुआ था फिर भी लण्ड ने टॉवल को पूरा ऊपर उठाया हुआ था ।

कसान ने मेरे लण्ड के उभार को नोटिस कर लिया था। अलेना ने टॉवल की गांठ को तुरंत निकाल कर ढीला कर दिया।

मेरे लण्ड ने एकदम टॉवल को झटके से नीचे गिरा दिया और मेरा 10 इंच लम्बा-मोटा लण्ड लहरा कर बाहर निकल कर झटके खाने लगा।

कसान ने लण्ड को देखा तो शर्म से अपनी बाजू से अपनी आंखें ढक लीं और एक हाथ से टॉवल को लण्ड पर डालते हुए बोली-मास्टर, ये तो बहुत बड़ा है और आपने अंडरवियर भी निकाल दिया है?

मैं कुछ नहीं बोला बस लण्ड को टॉवल से ढकने की कोशिश करने लगा। लेकिन टॉवल छोटा पड़ गया क्योंकि लण्ड ऊपर को तन चुका था। वह बोली आप तवेल निकाल के ऐसे ही लेट जाओ ।

मैं लेटा तो नीचे की गद्दी चपटी हो गई। लड़कियों ने मेरी पीठ पर सुगंधित तेल की शीशियाँ डालीं और उसकी मांसपेशियों को ताकत और कोमलता से रगड़ना शुरू कर दिया। "क्या आप सहज हैं, मास्टर?"

" अरे हाँ। यह बहुत अच्छा लगता है।

कुछ देर तक मेरे कंधो, पीठ नितम्बो और टांगो की मालिश उन दोनों ने की और उसके बाद मुझे पीठ के बल सीखा लेटने को बोली।

जब मैं सीधा हुआ तो मेरा लण्ड ऊपर को तन चुका था खड़ा था ।

फिर अलीना बोली ये अंग ढके रहने और नमी के कारण यहाँ की खाल बहुत नाजुक होती है जो ये तेज़ तेल की मालिश सहन नहीं कर सकती। यदि आपको यहाँ की मालिश करनी हो तो नारियल का तेल काम में लेना चाहिए और नीचे जड़ से ऊपर की ओर इस तरह से मालिश करो। ये कह कर उन्होंने अपनी मुट्ठी में मेरे लण्ड की जड़ से पकड़ कर हौले से ऊपर की ओर लाते हुए बताया इस तरह से मालिश करनी है और बहुत ज्यादा जोर से नहीं दबाना। लण्ड ब्लड के ज्यादा पम्पिंग होने से कठोर होता है, इस समय लण्ड से शरीर को जाने वाला ब्लड धीमे हो जाता है और पम्पिंग से आने वाला ब्लड बढ़ जाता है। बहुत जोर से दबा कर मालिश करने से लण्ड के ऊतकों को नुक्सान हो सकता है और लण्ड की कठोरता कम हो सकती है।

फिर वह तीन चीजें कमरे की अलमारी से निकाल कर लायी--नारियल तेल की बोतल, एक हरे रंग के तेल की शीशी और एक पारदर्शी छोटी बोतल जिसमे सुनहरे रंग का कुछ तरल था।

मेरे पास आकर उन्होंने ये सारा सामान मेज़ पर रखा और हाथ पर नारियल का तेल अपनी ऊँगली पर लगाई और मेरे लण्ड के सुपाडे की खाल पीछे करके लण्ड के सुपाडे पर मलने लगी। मल-मल कर तेल को उन्होंने पूरा सुखा दिया । अब बोली मास्टर देखिये तेल की मालिश ऐसे करनी है।

मैंने कहा मैं तो सोचता हूँ आपके रहते मैं क्यों मालिश करूँगा या किसी और से करवाऊँगा । अब जब भी मालिश करवानी होनी तो आपके सेवाएँ ले लूँगा । तो दोनों मुस्कराने लगी ।

उन दोनों ने अपने हाथ पर नारियल का तेल उंडेला और मेरे लण्ड पर अपने बताये तरीके से जड़ की तरफ़ से सुपाडे की तरफ़ लाते हुए मालिश करनी शुरू की।

वह मेरे ऊपर झुककर अपने हाथों से मालिश करने लगी।

कसान और अलीना के हाथ छूते ही मेरा लण्ड टाइट हो गया ।

वह मेरे ऊपर झुक कर मेरी छाती, कंधों और बाजुओं पर अपने नर्म हाथों को फिराने लगी।

जब वह दूसरी साइड के कंधों पर हाथ बढ़ाती थी तो उसके बड़े सुडोल और गोल मम्मे मेरी छाती से टच हो जाते थे।

हमारी साँसें तेज होने लगीं, मेरी छाती पर थोड़ा हाथ मसलने के बाद अलीना मेरे पाँव की मसाज करने लगी।

उधर कसान ने सुगंधित तेल की बोतल खोलकर थोड़ा तेल अपनी हथेली में डाल लिया।

कसान, मास्टर मैं आपके बालों से शुरू करूँगी और कसान ने बालों वाला तेल मेरे बालों में लगाना शुरू किया और वास्तव में उस तेल की सुगंध मदहोश करने वाली थी। कसान और ईशा ने गहरी साँस ली और मुझे भी उस खुशबू से अच्छा महसूस हो रहा था।

पूरे कमरे में तेल की सुगंध फैल गयी थी। कसान ने सावधानी से मेरे सर में तेल लगाया और फिर अपनी अंगुलियों से बालो और सर की मालिश की ।

तभी कसान के घुटने अलीना के गोल नितंबों से छू गये, कसान और अलीना के बदन में इससे कंपकपी-सी दौड़ गयी।

कुछ ही देर में मेरे सर की मालिश खत्म होने को आई थी और उधर अलीना का हाथ मेरे पेट पर मसाज करता हुआ मेरी जांघ की ओर बढ़ा उसी वक्त मैंने लण्ड को थोड़ा झटका दिया, मेरे दिल ने ज़ोर से धड़कना शुरू कर दिया।

मैंने पुछा ये कौन-सा तेल है इसकी खुशबू बड़ी ही अच्छी है।

कसान बोली ये शाही हर्बल तेल हमारे मंदिर में जो जड़ी बूटियों हम उगाते हैं उनसे मुख्य पुजारिन खुद बनाती हैं और ये आपकी सारी थकान कुछ ही क्षणों में मिटा देगा । और इसके साथ ही अलीना में अपना हाथ मेरे तपते लण्ड पर रख दिया।

अलीना एक हाथ की कोहनी से अपनी आंखें बंद किये-किये मेरा लण्ड पकड़ हाथ ऊपर नीचे करने लगी। मैं उसे देखता हुआ अपने लंड की मालिश करवा रहा था।

अलीना और कसान दोनों किसी अप्सरा से कम नहीं थी। अलीना और कसान दोनों लम्बी थी दिखने में स्टाइलिश और चलती भी अदा के साथ थी, उसकी कमर की लचक मादक लगती थी। चंचलता, शोखी भरी अदा, छरहरा बदन, आँखें सुनहरी, बाल लालिमा लिये हुए बिखर कर खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे थे। गर्दन सुराहीदार थी, दोनों के गले में सोने की पतली-सी चैन थी जिसमे A और K का लॉकेट लटका हुआ। मैंने अनुरोध के स्वर में कहा-अलीना आंखे खोलकर मालिश करो न!

अलीना ने अपनी आंखें खोली और मेरी तरफ देख कर बोली-मास्टर आपका लिंग बहुत बड़ा है और आपकी चुदाई का जोहर हम देख चुकी हैं आप तो असली मर्द हो। उसके बाद अलीना का सब्र अब जवाब देने लगा वह अब कामुक हो गयी थी और मेरे लण्ड को अब टिकटिकी लगाकर देख रही थी। अब काम वेग उसकी आँखों से झलक रहा था। मैंने अलीना के कंधे को पीछे से छूना सहलाना शुरू कर दिया। मैंने अपना एक हाथ उसके कंधे पर रहने दिया और दूसरे हाथ से उसके कमर को सहलाते हुए उसकी मांसल जांघों तक ले जाने लगा। मैंने उसकी जांघों को और भी मादक अंदाज में सहलाया, सच में उसकी त्वचा का स्पर्श अनोखा था।

मैं बैठ गया और अलीना को अपनी ओर खींच कर आलिंगन में ले लिया।

अलीना की बड़ी-बड़ी गोरी चूचियाँ मेरी बांहों में आ गई और मैं उसके शरीर पर हाथ फिराने लगा । मैंने अपने एक हाथ को उसकी चूचियों पर ले जा कर उन्हें मसल दिया। अलीना कीआह निकली वह अस्त्र थोड़ी ही कम गोरी रही होगी, पर होंठ उभरे हुए थे, ऐसा लग रहा था मानो भरपूर रस भरा है जो मेरी प्यास बढ़ा रही थी आँखें काली और नशीली थी, पेट सपाट था और बाल ऊपर से स्टाइलिश तरीके से बंधे हुए थे।

तो मैंने अपने होंठ अलीना के होठों पर रख दिये और एक लम्बा किस किया। और उसके तपते होटों को मैंने चूसते हुए उसकी चूचियों को मसल दिया और दूसरा हाथ उसकी पीठ पर फिराने लगा।

मैंने कसान की तरफ देखा । मेरी टांगी की मालिश करते वक्त कसान के बाल बार-बार चेहरे पर आ रहे थे, उसके बिना लिपस्टिक के गुलाबी ओंठो को किसी शृंगार की जरूरत नहीं थी, आँखों पर काजल लगा हुआ था।

मोती जैसे दांत, गालों पर हंसते हुए डिंपल बनना और होठों के थोड़े ऊपर एक छोटा-सा काला तिल, गर्दन हिरणी जैसी, कंधों में कोई ढीलापन नहीं था, उन्नत उभारों की सुडौलता और कसावट, बड़े नितम्ब मुझे ललचा रहे थे उसके बहुत बड़े, तने हुए उभार मुझे अपनी ओर आकर्षित कर रहे थे।

उसके पेट का अंदर की ओर होना उसके फिट होने और सेक्स के लिए परफेक्ट होने का संकेत दे रहे थे। उसकी जांघों आपस में चिपकी हुई थी उसके शरीर का हर एक अंग का कटाव अलग से दिख रहा था। दोनों अलीना और कसान कामुकता और सुंदरता से परिपूर्ण थी।

अलीना की अंगुलियों ने मेरे माथे की मालिश की और उधर कसान मेरे गालों की मालिश कर रही थी । चेहरे की मालिश के बाद मेरे कानों में तेल लगाया और कानो की हलकी मालिश करने लगी... मैं मालिश के मजे ले रहा था।

"आआअहह।" फिर कसान में मेरे बाजुओं और फिर हाथो को हर एकअंगुली में एक-एक करके मालिश की । जब वह दोनों मालिश करती हुई झुकती थी, तब उनके स्तन मेरे से स्पर्श होते थे और उसके कटाव और घाटियों को देखकर मैं वहीं आह भर के रह जाता था। मैं उनके नरम-नरम हाथो की मालिश का मज़ा लेने लगा और उनके कोमल स्पर्श मात्र से मेरा लण्ड फड़फड़ाने लगा।

उसके बाद अलीना मेरी टाँगो की मालिश करने लगी।

करीब 10 मिनट बाद उसने मेरे नितम्बो की भी मालिश की फिर मैं पेट के बल से सीधा हो गया और कसान मेरे कंधों में मालिश करने लगी और कंधो की मालिश करते-करते मेरी छाती पर मालिश करने लगी।

अब कसान में मुझे बिठा दिया और मेरे पीछे आकर अपने स्तनों से मेरी पीठ की मालिश करने लगी और अलीना अपने स्तनों से मेरी छाती की मालिश करने लगी, कसान ने मेरे मेरुदण्ड (स्पाइनल कॉर्ड) और उसके आस पास से मालिश शुरू की और मेरी पीठ पर उसकी अँगुलियाँ ऊपर नीचे फिसलने लगीं।

मालिश करते-करते उसकी अँगुलियाँ अलीना की हिलती डुलती चूचियों को भी सहला देती थी और इधर अलीना मेरे कंधो और मेरी छाती की मालिश कर रही थी।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Anne, eine Kollegin Teil 01 Verführung der verheirateten Kollegin bei einer Dienstreise.in Erotic Couplings
My Incredible Gift A loving husband gives his wife what she's always wanted.in Lesbian Sex
Evening Massage Class Wife is only female in community college massage class.in Exhibitionist & Voyeur
The Massage I went for a massage to help my sore shoulder.in Group Sex
The Red Door She thinks she lost her friend after a trip to spa.in Lesbian Sex
More Stories