औलाद की चाह 180

Story Info
यौनि पूजा​ योनि मालिश योनि जन दर्शन
1.4k words
5
60
00

Part 181 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

CHAPTER 7-पांचवी रात

योनि पूजा

अपडेट-11

यौनि तंत्र मंत्र दान और पूजा​

मुझे अपनी बाहों पर संजीव के मजबूत हाथों का अहसास हुआ और वह लगभग मेरे शरीर से चिपक कर खड़ा हो गया और मेरी बड़ी उभरी हुई नितम्बो पर अपना क्रॉच दबा रहा था। मैं वहाँ एक मूर्ति की तरह खड़ी हो गयी क्योंकि स्पष्ट रूप से संजीव का लंड मेरी गोल गांड को छू रहा था और अब उदय के बाद मुझे उदय के बाद अब मुझे संजीव या फिर किसी और पुरुष के साथ हॉट और इंटिमेट एक्ट करना होगा? हे भगवान! मुझे इस बारे में कभी कोई पूर्व बिलकुल जानकारी नहीं थी!

गुरुजी ने बड़ी चतुराई से मुझे उस पर विचार करने और प्रतिक्रिया करने का मौका नहीं दिया, क्योंकि जब मुझे लगा कि कमल का फूल मेरी मिनीस्कर्ट के शीर्ष पर आ रहा है तो मैं तुरंत बहुत सचेत हो गया। हालाँकि मैं देख नहीं पा रहा था, गुरु जी मेरी स्कर्ट के सामने झुके होंगे! और जब मुझे कुछ समझ आया ऑटो मैंने कहा

मैं: गुरूजी ये आप क्या कह रहे हैं?

गुरु-जी: बेटी, आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि योनि पूजा के बारे में आम बातचीत का विषय रहा है। योनि और लिंगम (योनि / योनी और लिंग / लिंग) के बारे में बातचीत भारतीय और कई अन्य देशों और धर्मों में कुछ भी असामान्य नहीं है। आपको केवल हमारे पुराने मंदिरों के आस-पास मौजूद विभिन्न सजावटी मूर्तियों को देखना होगा ताकि यह देखा जा सके कि सेक्स और प्रजनन के मामले वर्जित विषय नहीं हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि हम खुलेआम चुत या योनि और लंड या लिंग के बारे में बात करते हैं। योनी और लिंगम, क्योंकि शब्द और अवधारणाएँ अपने वास्तविक दुनिया समकक्षों से कुछ हद तक अलग हैं। हम घबराए बिना उनके बारे में बात करने में सक्षम हैं और इनके बारे में बात करते हुए शर्मिंदा या विवेकहीन नहीं होते हैं। इसलिए मैं भी, बिना पलक झपकाए योनि पूजा के बारे में बात कर रहा हूँ।

मैं असहज रूप से एक पेअर पर स्थानांतरित हो गयी क्योंकि मुझे पता था कि वहाँ मौजूद सभी पांच पुरुषो मुझे ही देख रहे थे। योनि पूजा की रहस्यमय अवधारणा और इसका वास्तविक अनुष्ठान उपक्रम अचानक मुझे थोड़ा विवेकपूर्ण और असहज महसूस करा रहा था।

गुरुजी ने देखा कि मैं असहज और वह मानो अंतर्यामी थे और उन्होंने इस प्रक्रिया को मुझे फिर से समझाया।

गुरु-जी-: बेटी ये रस्म बहुत सरल है और फिर भी बहुत शक्तिशाली है। जैसे-जैसे हम आगे बढ़ेंगे, मैं आपको विवरण समझाता रहूंगा।

मैं, इस स्तर पर पूरी तरह से स्तब्ध थी। अब मेरी चूत के बारे में इस असली बातचीत को सुनना, मेरे सिर को इधर-उधर करना वाकई मुश्किल था। यह अचानक शुरू हुई एक बहुत ही असहज चर्चा थी और ये मेरे चेहरे पर चिंता और मेरे गालों में सुखद गुलाबी ब्लश में स्पष्ट था।

गुरु-जी ने तब जाकर विस्तार से पूरी प्रक्रिया का वर्णन किया और बताया कि हमें अनुष्ठान कैसे करना है। मैंने ध्यान से सुना और फिर ऐसा लगा कि जैसे ही मैं वहाँ खड़ी थी, गुरु के बोलते हुए सिर हिलाते हुए कुछ हद तक बात मेरी समझ में आ गई थी और मैंने उनकी बात सुनी और उनके साथ सहमति में सिर हिलाया और थोड़ा हिल रही थी मैं कभी-कभार उनकी और मुड़ती थी और गुरु की कही हर बात को विनम्रतापूर्वक मान्य करते हुए सहमति में सिर हिला रही थी।

यह विवरण बेचैन करने वाला था। मेरा दिमाग खाली हो गया था जबकि गुरु ने इसका वर्णन किया था और अब भी मैं योनि पूजा अनुष्ठान के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकी।

गुरु-जी: बेटी जैसा कि मैंने पहले भी कहा था, मैं इस पूजा में आपकी सर्वोत्तम एकाग्रता और पूर्ण निर्विवाद सहयोग चाहता हूँ। यह योनि पूजा आपको अजीब, असहज, असामान्य या आपत्तिजनक लग सकती है, लेकिन केवल यही आपको बच्चा पैदा करने के आपके सबसे वांछित लक्ष्य की ओर ले जाएगी। तो, आप इसके और अपने लक्ष्य के बहुत करीब हैं।

गुरु-जी" जैसा कि मैंने पहले कहा था कि इस योनि पूजा में पाँच भाग होते हैं-

a) मंत्र दान (= मंत्र साझा करना),

b) पूजा (= योनि की पूजा),

c) योनि मालिश (= योनि की मालिश),

d) योनि सुगम (=मालिश को सही ठहराना), और

e) योनि जन दर्शन (= दुनिया को योनि दिखाना)

योनी पूजा! के विभाजनों को सुनकर मेरे होंठ स्वतः ही अलग हो गए. पूजा! सच कहूँ तो, पहले दो यानी मन्त्र दान और योनि पूजा तक यह मेरे लिए ठीक था, लेकिन "योनि मालिश", "योनि सुगम" और "योनि जन दर्शन" बहुत परेशान करने वाले और अपमानजनक भी लग रहे थे!

मैं: गुरु जी...

गुरु-जी: रश्मि, मैंने अभी कहा था कि मुझे योनि पूजा के दौरान आपसे "निर्विवाद सहयोग" चाहिए।

मैं: मैं सहमत हूँ, लेकिन अगर आप थोड़ा समझाओ।

गुरु जी: धीरज रखो रश्मि। मैं प्रत्येक के बारे में आपको बताने जा रहा हूँ!

मैं: ओ.। ठीक है। सॉरी गुरु जी...

गुरु-जी: रश्मि! पहला और दूसरा भाग परस्पर जुड़े हुए हैं और साथ-साथ चलेंगे, यानी "योनि पूजा" और "मंत्र दान" एक साथ चलेंगे। मंत्रदान में आपके पास मंत्र है, हम मंत्रदान के मध्य में हैं। अभी तब अपनी जो भी किया है वह आपने बहुत बढ़िया किया है एक बार जब मंत्रदान समाप्त हो जाता है तो हम अगले खंड पर स्विच करेंगे-योनि पूजा: या योनि पूजा और फिर "योनि मालिश" और "योनि सुगम"-

गुरु ने तब इसका वर्णन किया, हालांकि मैं पूरी बात नहीं समझ पायी थी क्योंकि गुरूजी बहुत चतुराई चौतरायी से कुछ बता रहे कुछ छिपा रहे थे फिर भी मैं-मैं यह जानने के लिए पर्याप्त रूप से कामयाब रही थी कि इसमें नारियल का दूध, दही, शहद, दूध, पानी और खाने योग्य तेल, कुछ धोना, कुछ पीना और पूरी तरह से करीबी और व्यक्तिगत योनि क्रिया शामिल है। योनि के नीचे एक बर्तन में पांच द्रव्य एकत्र किए जाते हैं। योनि पूजा में शामिल होने वाले लोग आमतौर पर योनि को पांच अलग-अलग फल या अन्य सामान चढ़ाएंगे-फूल की पंखुड़ियाँ, चावल, घी, आदि। फिर, योनि की महिमा के लिए मंत्र, भजन और प्रार्थना का उच्चारण किया जाएगा। अंतिम मिश्रण योनि के साथ सीधे और अंतरंग संपर्क द्वारा सशक्त है। बाद में, पूजा में शामिल प्रत्येक प्रतिभागी इस पवित्र भोग का एक घूंट लेता है।

तत्वों के पवित्रीकरण के बाद आमतौर पर "जादुई चरण" आता है। यह एक ऐसा समय है जब उपासक योनि के सामने घुटने टेकते हैं और ब्रह्मांडीय योनि से इच्छाएँ पूरी करने के लिए कहते हैं। इच्छाएँ किसी भी प्रकार की हो सकती हैं।

गुरु जी: बेटी इन नामो से मत डरो! यह बिल्कुल उस परीक्षा की तरह है, जो मैंने आप पर की थी। क्या तुम्हें याद है? क्या वह बहुत कठिन था?

GROP5

मुझे सकारात्मक रूप से सिर हिला दिया था!

गुरु-जी: अंतिम भाग होगा योनि जन दर्शन है, जो वास्तव में पूजा के प्रसाद के रूप में आशीर्वाद को स्वीकार करते हुए। आपको अपनी योनि को चारों दिशाओं बेटी को दिखाने की जरूरत है, -ताकि सभी देवी-देवता संतुष्ट हों और आपको अपनी वांछित उपलब्धि हासिल करने में मदद करने के लिए पर्याप्त रूप से आशीर्वाद दें।

गुरु-जी: रश्मि। क्या मैं अब स्पष्ट हूँ?

मैं: जी... जी गुरु-जी। ।

गुरु-जी: बेटी योनि पूजा में जो सबसे महत्त्वपूर्ण है वह है अभ्यासियों का एकाग्रचित्त ध्यान और योनि की शक्ति के प्रति उनकी भक्ति। जागरूकता और प्रेम का यह संयोजन ही अनुष्ठानों के दौरान चेतना को जगाने में सक्षम बनाता है। मैं योनि के सभी रूपों में गहराई से प्रेम करने और उसके प्रति श्रद्धा रखने के महत्त्वपूर्ण पहलू पर जोर देता हूँ। नारी योनि सर्जन की शक्ति के अनेक पहलू हैं। योनि तंत्र के अनुसार "महिलाएँ देवत्व हैं, महिलाएँ जीवन हैं, महिलाएँ वास्तव में गहना हैं। स्त्री स्वर्ग हैं; महिलाएँ धर्म हैं; और नारी ही सर्वोच्च तपस्या है। महिलाएँ बुद्ध हैं; महिलाएँ संघ हैं; और स्त्रियाँ प्रज्ञा की सिद्धि हैं।" और "दिव्य योनि करोड़ों सूर्यों के समान तेजस्वी और करोड़ों चन्द्रमाओं के समान शीतल है।"-

गुरु जी: तो! ऐसे ही सब कुछ सरल है! और प्रमाणित है! मुझ पर विश्वास रखो।

मैं: जी गुरु जी। धन्यवाद!

गुरु-जी:-बेटी आपने अभी तक की सब क्रियाये बहुत अच्छे और सफलता पूर्वक पूरी की है लेकिन एक क्षणिक चूक आपकी पूरी मेहनत को बेकार कर सकती है। बस आपको कुछ समय और अपने एकाग्रता बनाये रखनी है और अपने अंतिम लक्ष का ध्यान कर पूरी श्रद्धा और तन्मयता से ये पूजा का आखिरी चरण पूरा करना है इसलिए जैसा मैं कहता हूँ वैसा ही करो। क्या आप सहमत हैं?

मैं: जी गुरु जी। मैं आपके मार्गदर्शन के अनुसार करूँगी।

गुरु जी:-अब मन्त्रदान प्रक्रिया के एक भाग के रूप में यह कमल वास्तविक कमल यानी आपकी योनि, बेटी को स्पर्श करेगा।

अब गुरुजी के हाथ में कमल था

योनि पूजा की कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Broken Beauty: Friday the 13th 13th of Friday, Aphrodite, body issues, worth & worship.in Audio
My Initiation into Adulthood Alisha undergoes her initiation into adulthood.in Lesbian Sex
Bi-curious Set of stories starting with a bi-curious wife.in Loving Wives
एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
Let the Programming Begin Cathy indulges her husband's hypnotic fantasies.in Mind Control
More Stories