अंतरंग हमसफ़र भाग 217

Story Info
हिचक हटी और आग भड़की
2.1k words
5
71
00

Part 217 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

आठवा अध्याय

हवेली नवनिर्माण

भाग 16

हिचक हटी और आग भड़की

मैंने उसके नग्न स्तनों को देखा और साथ में ये भी देखा कि उसने जल्दी से घुटने टेक मेरे लिंग को कसकर पकड़ लिया था। आग दोनों और लग गयी थी।

ओह, इतना बड़ा! लेकिन ये निश्चित रूप से पिछली बार से बढ़ा हो गया है हैं। सच मुझे इतने सालो बाद एक कड़ा लंड मिला है और वह भी इतना बड़ा और मोटा और मुझे इसकी कठोरता बर्बाद नहीं करनी है, लेकिन अब मुझे यह अभी करना होगा। " उसके हाथ ने मेरे लंड पर फिर से पंप करना शुरू कर दिया, मेरे मोटे सख्त लिंग को सहलाते हुए उसने धीरे से मेरे अंडकोषों को दबाया और निचोड़ा।

"यहा सब गीला और चिपचिपा है," मैंने उसके प्रेम त्रिकोण को महसूस करते हुए भोलेपन से कहा।

सामंथा मुस्कुराने लगी "ऐसा इसलिए है क्योंकि आप मुझे उत्तेजित कर रहे हैं। क्या आप मेरे साथ सेक्स नहीं करना चाहते हैं... मेरे अंदर अपने शानदार युवा उपकरण को महसूस करने के लिए, आपको मेरे नादर अपना लिंग डालना होगा जहाँ आपको बहुत टाइट अच्छा और गर्म और गीला महसूस होगा क्योंकि जब से मैंने तुम्हे उस मामा से तलाक लिया है उसके बाद से मैंने किसी पुरुष को अपने पास भी नहीं आने दिया है।"

मैं वास्तव में केवल योनि प्रवेश से काफी और अधिक की उम्मीद कर रहा था, जैसे कि उसके स्तनों को छूना और खेलना, लेकिन मुझे उसकी सेक्सी मुस्कान बहुत अच्छी लगी और उसने-उसने अपनी त्वचा में अपना रस रगड़ा और साथ ही उसने दावा किया कि इससे उसकी त्वचा को चिकना और युवा रखने में मदद मिलेगी।

मैं उसके नग्न स्तनों को देखता रहा और अपने हाथों को नीचे पहुँचते हुए और उसके गुप्तांगों के साथ खेलते हुए अपने लंड को तेजी से बढ़ता और कठोर होता हुआ पाया। मेरा लिंग अब लगभग पूरी तरह से सीधा और कठोर हो गया था।

वह बिस्तर पर बैठ गई और मुझे वापस लेटने का निर्देश दिया। मैंने उसे अपना हाथ उसके कंधो पर पथपाकर रोक दिया, यह महसूस करते हुए कि मैं बस स्खलन के कगार पर हूँ। वह भी नहीं चाहती थी कि मेरे लिंग की ये शानदार कठोरता ऐसे ही बर्बाद हो जाए!

"आप क्या करने जा रही हैं?" मैंने पूछा, मेरा माथा चिंता से बढ़ गया। मेरे लिए सब कुछ बहुत तेजी से हो रहा था। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा था कि वास्तव में मेरे साथ ऐसा हो रहा है। यह एक सपने की तरह था! लगता था जैसे किसी सुंदरी इस स्वप्न सुंदरी को भोगने का सपना सच हो गया हो!

मैं मेरे हाथों को उसके स्तनों से दूर नहीं रख सका। मैंने ये देखा था कि जब वे मुझसे रेलवे स्टेशन पर मिलीं तो वे कितने बड़े आकर्षक और दृढ़ थे। वह बहुत खूबसूरत थी! मुझे याद नहीं था कि वह इतनी खूबसूरत, इतनी जवान और, वह मेरे साथ अपने से उम्र में बड़ी रिश्तेदार से ज्यादा एक प्रेमिका की तरह दिख रही थी। हालाँकि मुझे लोगों, विशेषकर लड़कियों से शर्म आती थी, लेकिन मुझे सामन्था के साथ तुरंत सहज महसूस हुआ था। मेरी शर्म जल्द ही ऐसे हो गई थी जैसे कि हम लंबे समय से करीबी दोस्त थे।

अब जो हो रहा था वह एक स्वाभाविक प्रगति की तरह लग रहा था। मैंने उसे जब पहली बार देखा था सो कल्पना की थी और सोचा था कि वह बिना कपड़ों के कैसी दिखती होगी लेकिन वह मेरे कल्पना से कही बेहतर थी । अब यह वास्तविक था और यह सही था। मैं अब शर्मिंदा नहीं था क्योंकि मैं केवल कुछ पल पहले संकोच कर रहा था लेकिन जब मुझे लगा उसे कोई संकोच नहीं और-और उसे मेरे साथ शर्म नहीं आई तो मेरी शर्म और संकोच सभी दूर हो गया।

उसकी लंबी कोमल उँगलियों ने मेरे बढ़ते और कठोर हो चुके अंग को सहलाया। मैंने उसकी गर्म सांसों को लिंग के संवेदनशील सिर पर महसूस किया। "दीपक! मुझे नहीं पता कि आपकी प्रेमिका ने कभी आपके साथ ऐसा किया है या नहीं, लेकिन मुझे यकीन है कि आप इसे अवश्य ही पसंद करेंगे।"

जब उसकी जीभ बाहर निकली और उसने मेरे अंग की नोक पर सूजी हुई ग्रंथियों को चाटा, तो मेरी सांस तेजी से चलने लगी। मैं जोर से कराह उठा जब उसने मेरे लिंग को मेरी चमड़ी के कर से बाहर और ऊपर खींच लिया और अपने होठों को मेरे अभी भी बढ़ते लिंग के चारों ओर दबा दिया। जैसे ही उसने मेरे लिंग को मुँह में लिया, उसके मुंह के अंदर का हिस्सा बहुत गर्म और बहुत गीला था। सैम ने अपनी उँगलियों को मेरे बाकी लंड के चारों ओर घुमाया और वह धीरे-धीरे अपना सिर ऊपर और नीचे ले गई। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि वसस्तव में ऐसा हो रहा है।

"आह, मामी, उह, सॉरी सैम। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप मेरे लिंग को चूस रही हो।" उसका चेहरा मेरे शरीर की ओर था और मैं उसे अपने होठों में अपना लिंग लेते हुए देख रहा था। सैम ने कुछ और मिनटों तक मेरे लिंग को चूसा और फिर वह वापस बैठ गई।

फिर सामन्था ने मेरे प्रभावशाली लिंग को पकड़ लिया और अपनी जीभ की नोक को मेरे अब लिंग के-के छेद में डाल दिया। मैं सराहनाऔर आनंद के साथ विलाप कर रहा था, पागलपन से उसके स्तनों को सहला रहा था और अधिक उत्तेजित हो रहा था। मैं अपने अंडकोष में सह उबलता हुआ महसूस कर सकता था। मैं रिहाई के लिए तरस रहा था।

"अभी तो शुरुआत है दीपक।" वह मेरे नन्हे निपल्स को चाटने और चूसने के लिए मेरी छाती पर झुक गई। मेरा लंडमुंड अब पूरा ऊपर आ गया और रॉक सॉलिड बना रहा क्योंकि उसने उसे कसकर पकड़ लिया और धीरे-धीरे पंप कर दिया। अब तक मैं काफी हद तक तैयार हो चुका था। उसके विशाल नग्न स्तन सुंदर और भारी दिख रहे थे। मैं थोड़ा चकित था की वर्षों के बाद भी वह उन्हें सीधा और सख्त रख पायी थी और उसके स्तन ढलके नहीं थे और मुझे पूरा विश्वास था मेरी तरह उसके जबरदस्त स्तनों ने ज्यादातर पुरुषों को हमेशा उन पर ध्यान देने के लिए विवश किया होगा।

सैम के स्तन बड़े और एकदम गोल आकार में थे। एरिओला गहरे भूरे रंग के थे और बड़े सख्त निप्पल सीधे आगे चिपके हुए थे। मैंने अपने होठों को अपने होठों के बीच घुमाने के विचार से अपने होंठों को चाटा। "यहाँ आओ और मुझे महसूस करने दो कि क्या वे स्वाभाविक हैं।"

सैम अपनी गर्दन के नीचे भी गहरा शरमायी और मुस्कुराते हुए मेरे ऊपर झुक गयी। मैं ऊपर पहुँच गया और दोनों बड़े हाथों से चमत्कारिक नरम आभूषणों को चूमना चाहा और फिर निगलन चाहा जो बहुत वर्षो पहले किसी पुरुष के द्वारा महसूस किये गए थे। मैंने उन्हें गूंथ लिया और अपने अंगूठे और तर्जनी के बीच सख्त निप्पल घुमाए। "हम्मम्म। हाँ। वे मधुमक्खी के शहद की तरह स्वाभाविक हैं।"

"मैं तुम्हें इतना अच्छा होने के लिए एक चुंबन कारन चाहता हूँ।" मैंने नीचे डुबकी लगाई, अपने होठों को चाटा और उसे होठों पर एक छोटा-सा चुंबन दिया। मैंने उसे ऐसे चूमा जैसे कोई अनुभवहीन हो। उसके होंठ पतले और बंद थे। मैं पीछे हट गया और उसकी आँखों में गहराई से देखा। मैं उनमें समर्पण देख सकता था। फिर मैंने अपना हाथ उसकी गर्दन के पीछे खिसका दिया और उसे एक असली प्रेम चुंबन के लिए अपने पास खींच लिया और उसके ओंठो पर ओंठ रख दिए । मेरी जीभ ने उसके होठों की जांच की और उन्हें अलग कर दिया और मैंने उसकी जीभ को खोजा। जब मैंने इसे पाया, तो दोनों जीभी एक साथ नृत्य करने लगीं। उसने आश्चर्य और समर्पण के साथ थोड़ी हांफ दी। मैंने अपनी आँखें खोलीं और मैं देख पाया कि उसकी आँखें खुली हुई हैं।

इस बार व्यापक मुस्कान के साथ वह पीछे हट गई। शायद सैम को ने कभी उसके भूतपूर्व शौहर ने भी ऐसे नहीं चूमा था। उसने मुझे बताया की उसके पति ने भी उसे ऐसे कभी नहीं चूमा था उसके पति के साथ सेक्स था "वैम बेम थैंक यू मैम" । आये प्रवेश किया कुछ धक्के मारे । स्खलन किया और सो गए। वह सैम को जरूर बहुत प्यार करते थे लेकिन उनकी पत्नी को सेक्स में मजा आया या नहीं उन्हें कभी कोई सरोकार नहीं रहा सैम के पति लंबे रोमांटिक चुंबन के बजाय सिर्फ चुदाई करने के लिए उत्सुक रहते थे। इस चुंबन की अनुभूति अविश्वसनीय रूप से सैम के लिए काफी अच्छी थी।

"उम्म। ये सच में बहुत स्वादिष्ट था। सैम। मुझे यकीन है कि आप मुझे एक सुखद अनुभव देंगे।" वह व्यापक रूप से मुस्कुराई जैसे वह शर्मिंदा थी लेकिन उसने इस चुंबन का आनंद भी लिया था। वह बोली दीपक ये तुम्हे कहाँ से सीखा?

मैं बोला मैंने कई दोस्तों को किस कर हुए देखा है वहीँ से सीखा ।

मैंने उसे फिर से करीब से गले लगा लिया। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि वह अब स्पष्ट रूप से मेरे मन में जो कुछ भी था, वह उसके लिए खुली थी त्यार थी और सहयोग कर रही थी। मुझे किसी कुंवारी लड़की के साथ पहले सम्भोग के दौरान स्वयं पर नियंत्रण कर सम्भोग करने की कोई जरूरत नहीं थी । बल्कि वह मुझे कुछ नया नुभव देने वाली थी । मैंने पहले की तरह उसकी ठुड्डी के नीचे अपनी उंगली से उसका चेहरा घुमाया और एक बार फिर उसे गहराई से चूमा और अबकी बार देर तक चूमा। उसका मुंह स्वेच्छा से खुला और हमारी जुबान घूम गई। फिर जब हम सांस लेने के लिए रुके मैंने उसके स्तन तक पहुँच कर उन्हें चूसने के बारे में सोचा लेकिन फिर उसने महसूस किया कि यह जानना और भी कामुक रहेगा कि मैं जब चाहूँ ऐसा कर सकता हूँ और ये उसके लिए एक सरप्राइज रहेगा और फिर मैंने स्तन चूसने का कर्यक्रम कुछ देर बाद के लिए स्थगित कर उसके ओंठो को फिर से चूमना और चूसना चुना। मेरे पास यहाँ सभी विकल्प थे। चुंबन रुका रहा। मैंने उसका प्यारा हाथ लिया और उसे अपनी कठोर मर्दानगी में ले गया।

मैंने उसे प्रतिक्रिया करने का समय नहीं दिया और बस उसके होठों पर अपने होठ लगा दिए और मैंआगे चढ़ गया। मैंने उसके होठों को अपने मुँह में ले लिया और उन्हें चूसने लगा और उसे तुरंत एक जंगली ऊंचाई तक ले गया। वह काढती हुई मेरे मुँह में गु-गु गोगो और फिर आह उउउउउउउउम्मम्म। उम्म्मम्म......करने लगी।

वो बस इतना ही कह पा रही थी क्योंकि उसके कोमल गुलाबी होंठ मेरे मजबूत होंठों में टिके हुए थे। मैंने अपनी जीभ उसके और उसने अपनी जीभ मेरे मुँह में डाल दी और अब मैं ऐसे चूम रहा था जैसे बिछड़े प्रेमी वर्षो बाद मिले और प्रेमी प्रेमिका को चूम रहा हो! मैं साथ ही जब से उसकी गाण्ड को दोनों हाथों से दबा रहा था औरदुसरे हाथ से उसके स्तन के निप्पल निचोड़ रहा था, वह और अधिक उत्तेजित हो रही थी और मैं उसके बदन की दबा और मसल रहा था! वह अब स्वयं को नियंत्रित करने में असमर्थ थी और उसके पैर और टाँगे प्राकृतिक यौन उत्तेजना से अलग हो गयी थी। उसने मेरे होंठों को चूसना जारी रखा और अपनी जीभ को मेरे मुंह में गहराई से जांचा, उसने मुझे अपने शरीर के करीब दबाया, जिससे उसके दृढ़ गोल स्तन उसकी सपाट छाती पर जोर से धक्का दे चिपक गए थे।

हम ऐसे ही चूमते रहे और फिर वह थोड़ा अलग हुई और बोली "यह चुम्बन बहुत अच्छा था और देखो आपका लिंग कैसे कठोर हो गया है और आप मुझे एक बहुत ही सुखद अनुभव दे रहे हैं।" वह गर्व से मुस्कुराई और अपना दूसरा सुंदर हाथ लिया और मेरी गेंदों की मालिश करते हुए मेरे लिंग को दबा दिया।

"आह, बहुत अच्छी सोच मेरे प्रिय।" मैंने उसके बाएँ कंधे की नंगी त्वचा की मालिश की और फिर उसके मुलायम लंबे सीधे बालों को सहलाया क्योंकि उसने मुझे प्रसन्न किया था।

मैं उसके स्तनों की सुंदरता से चकित था। वे इतनी छोटी लड़की के लिए दृढ़ और अपेक्षाकृत बड़े थे। मेरा अनुमान था कि 34DD कप साइज का था। उनके पास छोटे गहरे भूरे रंग के एरोला और प्रमुख कठोर रबड़ के आकार के निप्पल थे।

मैं नीचे पहुँच गया और एक स्तन को अपने हाथ में ले लिया। यह दृढ़ और कोमल था। मैंने अपने अंगूठे और तर्जनी के बीच निप्पल घुमाया और देखा कि उसने अपनी आँखें बंद कर लीं और अपने होंठों को खुशी से दिखाया।

"तुम्हारे स्तन बहुत शानदार और परफेक्ट हैं मेरी प्रिय," मैंने उसकी तारीफ की। मेरा इरेक्शन थोड़ा नरम हो गया था, लेकिन जैसे ही मैंने उसके संपूर्ण स्तनों को प्यार किया, लंड फिर से कठोर हो गया।

मैंने नीचे उसकी भारी छाती पर उसके नग्न स्तनों को देखा और मेरा मुँह उस बाए स्तन पर गिर पड़ा। सबसे पहले, मैंने चारों ओर ओर्ब्स को चाटा और फिर चूमा, काटा और उसके निपल्स के आसपास की कोमल त्वचा को चूसा। मैं देख सकता था कि मैंने उसकी बेदाग त्वचा पर कई निशान छोड़े हैं। मुझे परवाह नहीं थी। मैंने सख्त निपल्स को अपने मुंह में लिया और जोर से चूसा और उन्हें अपनी जीभ और दांतों से जोर से घुमाया। सैम तेज चिल्लायी ।

सैम जुनून, स्पर्श और थोड़े दर्द के जादुई क्षण में बह रही थी ।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

The Lady Doctor He masturbates while lady doctor checks-further on Mom & Sis.in Incest/Taboo
Jen-Hewitt's Lover Celebrity is submissive pawn in wife's plot to frame husband.in Celebrities & Fan Fiction
The Quest What isn't supposed to happen sometimes does.in Incest/Taboo
Farnborough Rooming House 4 gals have sexy rooming house and have cuckold.in Incest/Taboo
Extorting Victoria Ch. 01 He extorts daughter-in law to have sex during divorce.in Incest/Taboo
More Stories