अंतरंग हमसफ़र भाग 221

Story Info
सम्भोग और आनंद
2.1k words
0
65
00

Part 221 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

आठवा अध्याय

हवेली नवनिर्माण

भाग 20

सम्भोग और आनंद

उसने कहा कि यार तुम्हारा इतना सुंदर शरीर था। इसमें एक जानदार मर्द की सभी विशेषताएँ हैं! वह कराह रही थी, अपना सिर पीछे फेंक रही थी, जैसे ही मेरी जीभ उसके आनंद के पोर्टल में प्रवेश कर गई, और उसके आंसू के आकार के भगशेफ की तलाश कर मैंने अपनी जीभ उसके चारों ओर लपेट दी, उसी समय उसकी मीठी चूत का रस चखा और उसमें आनंद लिया। मेरी जीभ उसके एक-एक छिद्र को महसूस कर रही थी।

उसने सोचा कि वह वहीं स्खलित हो जायेगी! "मम्मम्मम्म," मैंने उसकी जितना संभव हो सके जानने के लिए, उसके स्वादिष्ट सार को निगलते हुए उसकी सराहना करते हुए बड़बड़ाया। मैं अपने कठोर लंड को उम्मीद के साथ स्पंदित होता हुआ महसूस कर रहा था। लेकिन मैंने उसकी योनी को इतना आकर्षक पाया, मैंने उसकी चूत में लंड घुसाने से तब तक रुकने का निश्चय किया और उसे अपनी चुदाई की छड़ी से भरने की मेरी इच्छा को तब तक नज़रअंदाज़ करने का फैसला किया और ये भी फैसला किया की जब तक कि वह दया के लिए भीख नहीं मांगटी तब तक मैं उसकी चुदाई नहीं करूँगा। उसी को आगे बढ़ कर मुझे बोलना होगा!

साथ ही मैं सामंथा को उतना ही सुख देना चाहता था, जितना उसने मुझे दिया था बल्कि उससे भी ज्यादा क्योंकि मुझे मालूम था वह बहुत सालो से इस सुख के लिए तरस रही ही। मुझे याद आया कि मैंने स्खलन के क्षण को कैसा महसूस किया था और मेरे अपने मोटे सफेद शुक्राणु को उसके मुंह के कोनों से बहते हुए देखकर क्योंकि वह मेरे मरोड़ते लंड के हर सख्त इंच को चूसने के लिए संघर्ष कर रही थी।

अब मैं उसकी योनी को ऐसे खाने या चाटने और चूसने जा रहा था जैसे कि उसे पहले कभी नहीं खाया, चाटा या फिर चूसा न गया हो!

मेरी जीभ धीरे-धीरे उसके बढ़े हुए क्लिट बटन की मालिश करती रही, मेरी पहली दो उंगलियाँ, एक वी के आकार में उसके अंदर फिसल गईं, उसी समय उसकी योनी को फैलाते हुए। मैंने उसकी योनी की दीवारों को सहलाया, मेरी उंगलियाँ उसके गर्म और सुगंधित रस से चिपचिपी हो गईं।

सामंथा उन संवेदनाओं पर चकित थी जो मैं ही उसके अंदर पैदा कर रहा था। हो सकता है कि यह सिर्फ शुरुआत करने वालों की किस्मत थी, लेकिन उसके हिसाब से मैं अभी नौसिखिया या अनाड़ी था और इस अनाड़ी लड़के को सहज रूप से यह पता लग गया था कि सम्भोग के दौरान अपनी जीभ और उंगलियों को कहाँ रखा जाए जो की स्पंदित भावनाओं का एक भँवर पैदा कर रहा था और जो सामनाथा को एक संभोग सुख की ओर ले जाएगा । सामंथा को पहले से ही पता था कि यह उसके जीवन के सबसे तीव्र संभोग सुखों में से एक होगा।

वह अपने स्तनों को सहला रही थी, अपने दर्द भरे निपल्स की झुनझुनी महसूस कर रही थी, क्योंकि मैं उत्सुकता से उसके टपकने वाली योनि पर काम कर रहा था। उसने मेरी पीठ थपथपाई, मुझे शाबहसि देते हुए मुस्कुरायी और अपनी जनहे और खोल कर मुझे अपने आनंद के पोर्टल तक और भी बेहतर पहुँच प्रदान की। उसके अंग रबड़ में बदल रहे थे। वह आश्चर्यजनक रूप से असहाय महसूस कर रही थी, जैसे हवा के तेज झोंके से एक पत्ता उड़ रहा हो वह अब ऐसे आननद में उड़ रही थी।

उसकी योनी का रस, अब उसकी जाँघों के नीचे और मेरे चेहरे और हाथ पर एक प्रचंड नदी की तरह बह रहा था चादर पर टपक रहा है, जिससे उसकी गांड के नीचे एक धब्बा बन गया था।

मेरे खुले हाथ से, मैंने उसकी गुदा पर दबाव डाला, मेरी उंगली उसके कांपते नितंबों के बीच फंस गई।

"उफ़!" उसने साँस ली, उसके नथुने बैल की तरह भड़क उठे। "आप मुझे बहुत अच्छा महसूस करा रहे हैं। मेरे प्यारे भूतपूर्व पति के भांजे। वह सोच रही थी की किसने सोचा होगा कि इतना शांत युवा लड़का जानता होगा कि एक महिला को इस तरह कैसे महसूस कराया जाए?"

"उसका रस मीठा था स्वादिष्ट था और" इतना स्वादिष्ट..." मैं कराह उठा, मेरे शब्द उसकी योनी में खो गए क्योंकि मैंने अपने होठों को उसकी योनि के बीच में दबाया। उसकी झांटो के छोटे सुनहरे बालो ने मेरी नाक में गुदगुदी की और मैंने अचानक हंसने की इच्छा को दबा दिया। मुझे लगा अगर वह अपने नितम्ब उठाले ।और मेरी जीभ और अंदर चली जाए तो मजा आ जाए । कुछ मानसिक तरंगे प्रवाहित हुई और उसने मेरी अनकही इच्छा के अनुसार अपनी नितम्ब उठा कर अपनी योनि मेरे ओंठो से सटा दी और मुझे अपना रस चखाया । मुझे ये बहुत अच्छा लगा! मुझे लगा अब मेरा अपनी इस भूतपूर्व मामी पर पूरा नियंत्रण था। अब यह ऐसा था जैसे वह एक कठपुतली थी और वह सभी डोरियों को पकड़े हुए था और उससे जो चाहे करवा सकता था।

वह चरमोत्कर्ष पर पहुँच गई, खुशी से चिल्ला रही थी, उसकी खुशी की कराहे मुझे उत्साहित कर रही थी। अब मैं अपने लंड से पूर्व-सह रिसता हुआ महसूस कर सकता था। उसने अपने पैरों को मेरी गर्दन के चारों ओर लपेट लिया, जिससे मेरी जीभ उसके अंदर गहरी हो गई। मैंने अब उसकी मोटी हो रही योनि पर ध्यान केंद्रित किया।

"रुको मत फिर से चूसो और चूसो!" वह चिल्लाई। वह एक छोटी लड़की की तरह लग रही थी। "मुझे चूसो, बेबी, मुझे चूसो!"

मैंने अपनी बीच की उँगली को सैम की गांड में अंदर सरका दिया। उसने अपने गुदा में प्रवेश के लिए एक बेहतर कोण देने के लिए अपने गोल नितम्बो को बिस्तर से उठा लिया। यह अद्भुत था! धीरे-धीरे मैंने ऊँगली को उसके गुदा मार्ग में और अंदर कर दिया और वह नीचे हो गयी और मेरी उंगली को उसने अंदर दबा लिया।

अब सब कुछ पूरी तरह से सिंक्रनाइज़ था! उसके होंठ, उसकी जीभ, मेरी उँगलियाँ, यहाँ तक कि उसकी गर्म साँसों ने भी उसे उत्तेजित कर दिया! अब ये सैम के लिए लगभग बहुत अधिक उत्तेजना से भरा हुआ था! वह लगातार कराहती रही। सोफे पर पड़ी चादर उसके पसीने से तर शरीर के इर्द-गिर्द उलझी हुई थी।

इतनी सारी अलग-अलग संवेदनाएँ उस पर एक साथ बरस रही थीं! वह एक और लुभावनी संभोग तक पहुँच गई, मेरी उंगली धीरे-धीरे उसकेगुदा के छेद के अंदर, अंदर और बाहर, अंदर और बाहर जा रही थी, जबकि उसकी योनी मेरे जीभ के नीचे कामाग्नि से जल रही थी मेरे दूसरे हाथ की उंगलियों ने उसकी जांघों से ऊपर उठ कर उसके स्तनों को निचोड़ और उसके निप्पल को मसल रही थी। दोनों छेदों में संवेदनाएँ एक शानदार सम्भोग सनसनी पैदा करने के लिए एकरूप को कर आपस में विलीन हो गईं।

"जानू... ओह मेरे जानू... ओह दीपक इसे फिर से करें। फिर से! मुझे चोदो मैं अब रुक नहीं सकती... यह बहुत अच्छा है... तो... तो... आह!" ओह्ह्ह!

उसने सोचा कि मैं कभी नहीं रुकूंगा! मैं धीमा हो गया फिर मैंने गति बदल दी तेज और तेज हो गया, फिर धीमा हुआ और फिर तेज हुआ सब कुछ आनंद के एक अविश्वसनीय शिखर पर पहुँच गया और सैम को लगा उसका पूरा शरीर एक बड़े बुलबुले की तरह फट जाएगा और वह खुशी से रो रही थी कराह रही थी उसकी आँखें आननद और ख़ुशी के आँसुओं से भर गयी थी।

सांस के लिए हांफते हुए ऐसा लग रहा था कि मेरा चेहरा उसकी क्रीम से लिपटा हुआ था। मैं भी उत्तेजना से उतना ही काँप रहा था जितनी सैम कांप रही थी।

मैं अब सैम को चोदना चाहता था और सैम की अपनी गर्म गीली चूत में मेरे लंड की जरूरत महसूस हो रही थी।

सैम ने मुझे अपनी बाँहों में इकट्ठा किया और कृतज्ञता के चुम्बनो से नहलाया और बार-बार मुझे ये बताया कि मैंने उसे कितना सुख दिया है। उसने कभी उस तरह की तीव्र उत्तेजना का अनुभव नहीं किया था! फिर वह बोली जानू अब क्या इन्तजार कर रहे हो । आओ मुझे मसल दो, मुझ पर छा जाओ, में मदहोश हूँ, मुझे अब और मत तड़पाओ, आओ मेरे जानू! मेरे राजा मेरे प्यारे! मेरी प्यास बुझा दो।

मैंने अपना हाथ उसकी जांघो के ऊपर-नीचे किया और अपना सिर उसके पेट पर टिका दिया। इस समय ऐसा लग रहा था कि जीवन में मेरी एक महत्त्वाकांक्षा उसके सुंदर शरीर को चूमने और उसे भेदने की थी, जो आसान पहुँच के भीतर थी और जो समझने के लिए राकेट साइंस जैसी मुश्किल नहीं थी। जैसे-जैसे मिनट बीतते गए मैंने अपना हाथ उसकी नाभि के नीचे घुमाया और जब मेरा हाथ उसकी मखमली त्वचा को छू गया, तो उसका खून उबल गया। मैंने अपना हाथ उसकी पीठ के नीचे और उसके पैरों के बीच तब तक चलाया जब तक कि मैंने उसके प्यार के घोंसले के रेशमी बालों को नहीं छुआ और धीरे से अपनी उंगली उन पैरों के बीच रख दी जो मेरे लिए स्वर्ग थी। मैंने उसके साथ तब तक खेला जब तक मैं जल रहा था।

"वो बोली जानू अब क्यों सता रहे हो अब हम चुदाई कर सकते हैं?" प्लीज मुझे चोदो अब सताओ मत उसने मुझसे ऐसे बोलै जैसे कोई बच्चा कैंडी के टुकड़े के लिए भीख माँग रहा हो।

मैंने प्यार से उनके गुलाबी होंठो को चूमते हुए पुछा क्या आपको अच्छा नहीं लगा वह धीरे से बोली अच्छा तो लगा मजा भी बहुत आया और अब मैं तुम्हे पूरा मजा देने वाली हूँ । हाँ, मेरे प्यारे नौजवान। हम रात भर चुदाई करेंगे। आप देखेंगे! " और अपनी चूत में ऊँगली ढाल कर अपनी चूत सहलाने लगी।

मैं बस यही सुनना चाहता था। उसके शरीर की गंध मेरे नथुने में भर रही थी। लेकिन वह मेरे ऊपर चढ़ गयी ओर मुझे बेतहाशा चूमने लगी । मुझे लगा अब और इन्तजार करवाना ठीक नहीं है।

मैंने धीरे से उसे उठाया और उसके कमरे में ले गया और उसे बिस्तर पर लिटा दिया और इस उत्कृष्ट कृति को आश्चर्य भरी निगाहों से देखा।

मैंने फिर से उसे चोदने के लिए अपना मन बना लिया, ताकि मैं वह कर सकूं जो मैं चाहता था और वह इसका आनंद ले सके। मैंने झुककर मैंने उसके पूरे लाल होंठों को चूमा और महसूस किया कि मेरे शरीर में खून का प्रवाह बढ़ गया है।

बार-बार उसके होंठों के चुंबन ने-ने मुझे रोमांचित कर दिया क्योंकि वह आधी बंद आँखें और अपनी छाती को ऊपर-नीचे करती हुई वहाँ लेटी हुई थी। मैंने उसके होठों को चूसा और उसके दृढ गोल सफेद स्तन को अपने हाथों में ले लिया और एक-एक करके निप्पल को ऐसे चूसा जैसे कोई बच्चा कैंडी की छड़ी को चूसता है।

वो हर तरफ से कांप रही थी और उसके शरीर में भावनाओं का कंपन महसूस हो रहा था; मुझे पता था कि वह विरोध नहीं कर सकती। मैंने उन स्तनों के ऊपर उसक निप्पलों को ऊपर और नीचे घुमाया जैसे ही मैंने उन्हें चूसा ये चुसन दोनों के लिए नया आनंद लेकर आया।

फिर मैंने उसे उसके सुडौल पेट के चारों ओर और नीचे तब तक चूमा और फिर उसकी रेशमी झांटो ने मुझे लुभाया, अब मेरे चेहरे पर गुदगुदी नहीं हुई। और मैंने उसके सुंदर योनि क्षेत्र को चूमना शुरू कर दिया। सैम की आँखें वापस लुढ़क गईं और उसने अपने घुटनों को ऊपर उठा लिया और मुझे और जगह देने के लिए उन खूबसूरत पैरों को फैला दिया।

मैंने उसे बार-बार चूमा, क्योंकि मुझे लगा कि उसके पैर हर बार कांप रहे हैं। मेरी गर्म जीभ उस खूबसूरत योनी के होठों के बीच चली गई। मैंने उसे धीरे-धीरे जीभ को योनि के पूरा अंदर डाला और बड़े चाव से चाटा। इस समय तक वह अपने आप को झकझोरने लगी थी, क्योंकि मेरी जीभ संगीन की तरह जुनून की उस गर्म सुरंग में डूब गई थी। उसके शरीर की हर हलचल के साथ मैंने उसे अपने करीब खींच लिया और अपनी जीभ को और उसमें डुबो दिया। मैं जितना जोर से जाता था, वह उतनी ही फुदकती थी मैंने उसके पैरों को और अलग कर दिया और चाटता रहा। अचानक मैंने महसूस किया कि उसका शरीर अकड़ रहा है और कांप रहा है और उसके रस के प्रवाह की बड़ी फुहार मेरे गले में आ गई। मैंने उसकी एक-एक बूंद को बेसब्री से लपक लिया। अंत में, प्रवाह बंद होते ही मैंने देखा कि मेरा बड़ा लिंग ड्रम की तरह तेज़ी से धड़क रहा था।

सैम का हाथ नीचे पहुँच गया और मेरे कठोर लिंग को सहलाया और मेरे अंडकोषों को महसूस किया।

"तुम्हें पता है कि क्या करना है, है ना?"

"मैं-मुझे ऐसा लगता है।" अब जब मेरा समय आ गया था तो उसे पूरा यकीन नहीं था किमैंने ऐसा पहले किया है। अगर तुम्हे कोई संशय है तो "यहाँ। मैं तुम्हारी मदद करुँगी। चिंता मत करो, सब ठीक हो जाएगा।"

मैंने सोचा जब सब सैम ने ही शुरू किया है तो ये भी उसे ही करने दो। मैंने सैम की फैली हुई जांघों के बीच खुद को तैनात कर लिया, मेरा सख्त लंड पहले से कहीं ज्यादा धड़क रहा था। धीरे से मैं सैम के ऊपर चढ़ गया और महसूस किया कि सैम का हाथ मेरे सख्त लंड को पकड़ रहा है।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Changes Ch. 01 When Adam's aunt comes visiting, his life starts to change.in Incest/Taboo
Rich Mom, Whore Mom Pt. 01 Sisters Iris and Vicky share just one thing: incestuous lust.in Incest/Taboo
Our Own Pastoral Forbidden Love in Three Acts.in Incest/Taboo
Our Summer with Aunt Sam Siblings discover nudity and each other at their Aunt's farm.in Incest/Taboo
Wendy Ch. 01 Wendy goes to University.in Incest/Taboo
More Stories