अंतरंग हमसफ़र भाग 224

Story Info
8- हवेली नवनिर्माण, 23 सम्भोग आनंद के झटके पर झटके
2k words
1
48
00

Part 224 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

आठवा अध्याय

हवेली नवनिर्माण

भाग 23

सम्भोग आनंद के झटके पर झटके

"आह! चोदो, मुझे चोदो करो और करो जारी रखो । ओह्ह्ह मैं गयी!"

वो मेरी बाँहों में सिसक रही थी और मेरा निचला शरीर एक मशीन की तरह काम कर रहा था, मेरी गांड उत्साह से काँप रही थी क्योंकि उसकी चुदाई चैनल ीउसके रास से भर गयी थी। हम दोनों अब बीच हवा में आनद में तैर रहे थे, बेडस्प्रिंग्स जोर से और लगातार आवाज कर रहे थे। सैम सोच रही थी यही सच्चा और अच्छा आनद है!

दोनों का एक ही विचार था: कि जन हम अचानक अपने-अपने बिस्तरों में उठेंगे तो पाएंगे कि जो कुछ हुआ था वह केवल एक सपना था। एक अद्भुत गीला सपना! लेकिन यह उनकी कल्पनाओं से कहीं बेहतर था। यह वास्तव में हो रहा था!

सामन्था चरमोत्कर्ष करती रही, उसका शरीर सिर से पाँव तक झुनझुनाहट करता रहा। वह महसूस कर सकती थी कि मेरे बड़े-बड़े लिंग का हर मोटा इंच उसकी चूत में बार-बार उसकी श्रोणि सौर गर्भसहि के द्वार से टकरा रहा था। सैम आन्नद में जोर-जोर से कराह रही थी!

धीरे-धीरे, मेरी पराक्रमी चुदाई की गति धीमी हो गई। मैंने लंड बाहर निकाला और उसके बगल में अपनी पीठ के बल लेट गया, सांस लेने के लिए हांफ रहा था, मैंने देखा सैम भी भारी-भारी सांस ले रही थी और उसके हैं उसके छाती पार्ट थे शहीद उसकी छाती में दर्द हो रहा था।

"यह... जैसा... अच्छा... जैसा... लगता है... यह...बहुत अच्छा था?" मैं हांफ गया।

वह हंसी। "अच्छा नहीं बेहतर। कहीं बेहतर, दीपक!"

"आई लव यू, आंटी समांथा," मैंने धीरे से कहा। सामन्था ने अपने हाथ की हथेली मेरे पेट पर दौड़ाई, उसकी उंगलियाँ मेरे जांघो के बालों के माध्यम से चल रही थीं। मेरा लंड अभी भी खड़ा था और अभी भी उसकी योनि से उसके योनि रस और सह का एक स्थिर प्रवाह बह रहा था। उसने मेरे अंडकोष को सहलाया और मुझे हल्का-सा निचोड़ दिया। मैं सराहना करते हुए चिल्लाया।

"क्या तुम थके हुए हो?" उसने पूछा, आधा मजाक में, आधा प्यार में! उसकी आँखें नई वासना के साथ चमक उठीं क्योंकि वे मेरे नग्न लंड को कठोर देख आकर चकित थी।

मैं हंस पड़ा। "नहीं!" उसने मुझे गले लगाया, और मेरी जीभ उसके होंठों के बीच गीली हो रही थी और उसे ओंठ चूसे जाने से दर्द हो रहा था।

हमने फ्रेंच किश करते हुए एकदूसरे को कई मिनट के लिए चूमा, मेरे हाथ सामन्था के स्तन पर चल रहे हैं, मैंने उसके स्तनों को मसलना शुरू कर दिया। कभी मैं निप्पल को उमेठता तो कभी स्तनों को दबा देता फिर उसकी पीठ के ऊपर और नीचे, अंत में उसके नितंबों पर आराम कर रहे थे ।

और वह मादक आवाजें निकालने लगी, आह उह आह की आवाजें पूरे कमरे में गूंज रही थी, फिर जब मैंने उसकी चूत पर हाथ रखा वह जोर से चिल्ला उठी आआहह, ओमम्म्मममम,, सस्स्सस्स हहा और मचलने लगी और अपनी गांड को इधर उधर घुमाने लगी। अब वह सिसकारियाँ मारने लग गई थी। अब वह अहाह, आहहह, आहहह कर रही थी। वह मेरे लंड पकड़कर सहलाने लगी। उसने धीरे से मुझे वापस गद्दे से दबाया और मेरे ऊपर एक टांग टिका दी।

उसने मेरे लंड को तब तक सहलाया जब तक मैं वह खुद फिर से पूरी तरह से उत्तेजित नहीं हो गयी।

"अब मेरी बारी है..." उसने रहस्यमय तरीके से कहा। मैंने सोचा कि वह मुझे एक और झटका देने वाली है। लेकिन उसने मुझे चौंका दिया था।

वह उठी और मेरे पेट पर लेट गई, मेरे लंड के सिरे को उसके नितंबों की क्रीज से दबा दिया। मैंने उसके झूलते स्तनों को पकड़ा और हमारे साथ खेला, जिससे उसके निप्पल बाहर खड़े हो गए। मैंने अपने अंगूठे को उसके नुकीले ग्लोब के खिलाफ दबाया, जिससे सैम खुशी से झूम उठी। वह पीछे की तरफ लंड पर हाथ ले गयी और लंड को अपनी अंगुलियों के बीच धड़कते वजन को महसूस करते हुए पकड़ लिया।

उसने अपने पैरों को थोड़ा फैलाया और उसी समय मेरे कड़े लंडमुंड को अपने सूजे हुए योनी होठों के बीच दबा दिया। फिर उसने धीरे से अपने आप को मेरे मोटे चोदने वाले औजार से अपने योनि को छेदते हुए खुद को नीचे किया,।

वो कराह रही थी । मेरे हाथ उसकी जाँघों तक फिसल गए। मैंने अपनी आँखें खोलीं और उत्साह और आकर्षण के साथ देखा उसको क्योंकि मेरे लंड उसके पैरों के बीच गायब हो गया था जब तक कि वह मेरी ऊपरी जांघों पर नहीं बैठी थी, उसके सुनहे रंग के यौवन के बाल मेरे गहरे बालों के साथ घुलमिल गए थे।

मैं केवल उसके योनी कक्ष की तरल गर्मी महसूस कर सकता था, जिस तरह से उसकी चूत का मांस स्पंदन करता हुआ अपने आप मेरे लंड को सहला रहा था और मेरे कामुक उपकरण को गले लगा कर मालिश कर रहा था और उसे और भी आगे बढ़ाने का आग्रह कर रहा था।

"तो... इतना बड़ा!" वह हांफने लगी, उसकी आंखें खुशी से चौड़ी हो गईं।

जैसे ही उसने मेरी लम्बी कड़ी छड़ को निचोड़ा, उसने अपनी योनि के अंदर दबाव बनाते हुए अपने पैरों को एक साथ दबाया। वह अब बहुत टाइट थी, पहले से कहीं ज्यादा सख्त और मुझे विश्वास नहीं हुआ कि यह कितना अच्छा था!

मैं उसके नितम्ब के गालों पर मालिश करने के लिए हाथ पीछे ले गया। उसने अभी केवल मेरे लंडमुंड को अपने अंदर लिया था लेकिन, मेरा पूरा लंड, लंड की पूरी लम्बाई, अंडकोष और झांटे अब उसके सुगंधित रस से चांदनी में चमक रही थी, फिर उसने धीरे-धीरे खुद को नीचे कर लिया। मैं कराह उठा, मेरा सिर तकिये पर इधर-उधर हिल रहा था।

"सैम ओह्ह सैम लव यू..." मैंने सांस ली। फिर उतार व चढ़ाव। फिर उसने मेरे लंड को एक गति के साथ उसके अंदर जाने के लिए मजबूर किया, मेरे लंड के प्रहार करते ही उसने महसूस किया कि उसका फिर से संभोग शुरू हो गया है।

"क्या आप खुशी नहीं है कि आप मेरे साथ हैं" वह फुसफुसायी, उसकी रीढ़ की हड्डी के ऊपर और नीचे झुनझुनी चल रही थी, जिससे वह कांप रही थी।

अगर आपको ऐसा लगता है तो "हाँ!" फिर मैं हंस पड़ा। "मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह ऐसा कुछ होगा!"

सामंथा मेरे साथ हँसने में खुद को रोक नहीं पायी। जब वह मुस्कुरायी तो वह बहुत प्यारी लग रही थी। उसने अब मुझे उत्कर्ष की तरफ ले जाने के लिए अपनी गति बढ़ा दी! लेकिन मैंने खुद पर फिर से नियंत्रण किया अभी नहीं, आख़िरकार मैं अभी-अभी अपने आननद के उत्कर्ष से गुज़रा था और मुझे अभी बहुत कुछ अनुभव करना था।

"मुझे तुम्हारी योनी का अहसास बहुत अच्छा लगता है," मैंने अपने सूखे होंठों पर अपनी जीभ दौड़ाते हुए उसकी पीठ पर चूम लिया। "आपकी योनि बहुत तंग है... और मेरे लंड पर एक दस्ताने की तरह फिट बैठती है... ओह्ह्ह्ह यह बहुत अच्छा लग रहा है!"

सामंथा मुश्किल से कुछ बोल पायी थी। वह फुसफुसाई, उसके हाथ और पैर सुन्न हो रहे थे। फिर वह चिल्लाई, अपना सिर वापस फेंक दिया और वह अब मेरे श्रोणि पर अपनी योनि पीस रही थी। मैंने महसूस किया कि उसके रस की बाढ़ मेरे औजार से नीचे गिर रही है, मेरे नीचे की चादरें भिगो रही हैं।

उसका कामोत्तेजना पृथ्वी पर सभी हवाओं के झोंको की तरह थी। मैंने उसके नितम्ब के गालों को पकड़ लिया और फिर उसे चोदना शुरू कर दिया, मेरी पीठ को सहलाते हुए और अपने लंड को उसके गर्भ में भेज दिया। मैं अपनी कमर में शुरू होने वाली परिचित संवेदनाओं को महसूस कर सकता था। उसकी योनि का संकुचन और स्पंदन मुझे रोमांचित कर रहा था।

समांथा चरमोत्कर्ष पर पहुँची, उसने सांस पकड़ी और मुझे फिर से चोदना शुरू कर दिया, उसका शरीर सम्मोहित रूप से लयबद्ध ऊपर नीचे हो घूम रहा था, वह मेरे ऊपर से उठती तो मैंने भी अपने चूतड़ उठा कर उनका चुदाई में पूरा साथ दियाl चुदाई की इस ले में मेरा लंड उनकी चूत के अंदर पूरा समां जाता था तो दोनों के आह निकलती थी l फिर मैंने सैम आंटी की जम कर चुदाई की और मेरा लंड सैम की योनि में असंख्य संवेदनाओं को मुक्त कर रहा था।

जैसे-जैसे सैम का ऑर्गेज्म बनना शुरू हुआ, मैं भी और अधिक उत्साहित होता गया। मैं सैम को-को सारी रात चोदना चाहता था, उसे सौ बार मजे देना चाहता था उसे बार-बार चरमोत्कर्ष का आनद देने के लिए, हज़ार बार लंड अंदर बाहर करने को ततपर था!

वह लंड पर बैठे-बैठे घूम गयी मुँह मेरी तरफ किया और आगे झुक गई और मुझे चूमा, जबकि उसकी गांड ऊपर और नीचे, ऊपर और नीचे, ऊपर और नीचे होती गई, बार-बार मेरी कामुक ए आंटी चुदाई करवाती हुई मेरे कठोर लंड से खुद को छेदते हुए। वह फिर से स्खलित हुई उसकी योनी मेरे लंड को चिकनाई दे रही थी।

इसे मेरे अंदर भेजो, " वह चिल्लायी, ऊपर और नीचे उछलते हुए, उसके बाल सभी दिशाओं में फैले हुए थे। वह मेरे चेहरे पर बीच में झुक कसर चुंबन करती थी और मेरे ओंठ चूसती थी वह चाहती थी की मैं अपना सह भार उसकी चूत में डाल दू।

"मेरे लिए करो, बेबी," वह कराह उठी। "मुझे अपने लंड का हर सख्त इंच दे दो!"

और मैंने बार-बार बस यही किया। जितना अधिक मैंने सामन्था को दिया, उतना ही वह और चाहती थी।

"और जोर से!" वह चिल्ला रही थी, उसके चेहरे पर खुशी की एक जंगली मुस्कान थी। उसका शरीर जोर-जोर से कांप रहा था। "और... बस इतना ही, बेबी। थक गए क्या? आप तेजी से सीख गए हैं कि आपकी आंटी को क्या गर्म करता है! सुंदर! सुंदर! फिर से! ओह्ह्ह माँ!"

"नहीं... रुको... रुको... बहुत... लंबा..." वह हांफ गयी। "ओह बेबी तुम सच में अब मेरे साथ कर रहे हो!"

उसने जल्दी से एक पारस्परिक उत्तेजक लय स्थापित की जिसमें सामंथा आनंद के साथ आगे चढ़ रही थी। वह अपने चरमोत्कर्ष पर पहुँच गई और कुछ ही सेकंड में एक और अनुभव किया।

"मुझे चोदो!" वह रोई, वह मुझ पर तेजी से और तेजी से अपनी योनि पटक रही थी।

" ओह मैं भी आ रहा हूँ! मैं चिल्लाया।

उसने मेरे दोनों हाथों से मेरा चेहरा ढँक लिया। मेरी गेंदें आधे में विभाजित होने वाली थीं! मैं थर्मामीटर में पारे की तरह अपनी गेंदों में उठने वाले वीर्य के उबाल को महसूस कर सकता था।

उसने उठने की कोशिश की, मेरी उँगलियों ने उसकी जाँघों को जकड़ लिया, लेकिन सामन्था ने मुझे नीचे दबा दिया, उसके पसीने से तर चेहरे पर उन्माद का एक नजारा था।

उसने मेरे लंड पर योनि को मैश किया, उसकी गांड घुमाते हुए, मेरा लंड उसके अंदर इतनी गहराई तक पहुँच गया कि वह इसका पूरा स्वाद ले सके। वह मेरे लंड में हो रहे स्पंदन और वीर्य के उबाल और कम्पन को महसूस कर सकती थी। अब एक-एक सेकंड एक अनंत काल की तरह लग रहा था। समय ठहर गया। आधे पागल की तरह वह चिल्ला रही थी। वह गर्मी में एक जानवर की तरह कराह रही थी क्योंकि मेरे वीर्य की मोटी धार ने उसकी योनी को भर दिया, उसका योनि रास उसकी-उसकी आंतरिक मांसपेशियों और योनि की दीवारों को धो रही थी। उसने मेरी बाहों को निचोड़ते हुए, मेरे युवा, मांस के हर वर्ग इंच का अनुभव करना चाहते हुए, उसके ऊपर झटके पर झटके मारे। उसके हाथ अचानक हर जगह एक साथ पहुँच गए थे।

उसने मेरे चेहरे पर परम आनंद की अभिव्यक्ति को देखा। उसने अपने जीवन में कभी इतना अधिक उत्तेजित महसूस नहीं किया। वह बिजली की गति के साथ ऊपर और नीचे गई, मेरे उपकरण को अपनी योनी की मांसपेशियों से तब तक अपना योनि रस और दूध पिलाती रही जब तक कि मैं दया के लिए चिल्ला नहीं रहा था।

लेकिन सामंथा रुक नहीं पाई। मेरा लंडमुंड मोटा और मोटा हो गया, मेरा सह गर्म हो गया और छोटी चिंगारी की तरह लंड से पिचकारी पर पिचकारियाँ निकली। उसने अपने चरमोत्कर्ष गिनना बंद कर दिया, आज उसके पास बहुत सारे चरमोत्कर्ष अनुभव थे!

फिर यह जितनी जल्दी शुरू हुआ था उतनी ही देर में खत्म हुआ। सामन्था फिल्म की धीमी गति की रील में एक चरित्र की तरह घायल हो गई। वह थोड़ा उठी, और उसके अंदर समाये हुए लंड को उसकी फटी हुई चूत से बाहर निकलने दिया।

फिर, बिना कुछ कहे, उसने मेरे लंड को अपने मुँह में लिया और उसे हर कीमती बूँद को चूसने और चाटने लगी।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Giving Mum a Hand When I visit Mum I find that I'm needed.in Incest/Taboo
Chachi ki Chut ki Chudai This story is about sex adventure of me and my aunt.in Incest/Taboo
Just Like Old Times Shared his slim sister's bed while his thick aunt used his.in Incest/Taboo
The Anderson Women Mike's home & Julie wants him. What about the others?in Incest/Taboo
Promise Not to Judge What were her daughter and her nephew up to?in Incest/Taboo
More Stories