अंतरंग हमसफ़र भाग 225

Story Info
8- हवेली नवनिर्माण 24 दो आँखे हम दोनों कोे देख रही थी
2k words
0
48
00

Part 225 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

आठवा अध्याय

हवेली नवनिर्माण

भाग 24

दो आँखे हम दोनों कोे देख रही थी

जब उस तूफ़ान में भीगते हुए सैम ने लगभग दो या तीन घंटो पहले जल्दी से दरवाज़ा खोला था और दरवाजा खुलते ही हम अंदर भागे थे और मैंने जल्दी से अपने पीछे का दरवाजा बंद कर लिया और अब हमें बाहर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था... इससे भी महत्त्वपूर्ण बात यह है कि मुझे लगा था अब कोई भी हमे अंदर नहीं देख सकता था। लेकिन वास्तव में दो आँखे हम दोनों को चुपचाप उस कमरे के टॉयलेट के सांझे दरवाजे की दरार में से देख रही थी।

फिर सामंथा ने मेरी मजबूत बाँहों में छलांग लगा दी और हमारे ओंठ जुड़ गएथे। मैंने अपनी भीगी हुई कमीज़ को ज़मीन पर गिरा कर अपनी बाजुओं को सैम के चारों ओर लपेट कर उसके शरीर को एक-एक उँगली से सहलाया थाऔर फिर हम दोनों ने एक दूसरे के मुंह में कराहते हुए गहरा और मजबूत चुंबन लिया। इस बीच सामंथा का हाथ मेरी छाती और पेट पर गया और उसने मेरी बेल्ट के बकल को खोल कर मेरे उभरे और सख्त हो रहे लंड की रूपरेखा मेरी गीली पैंट के गीले कपड़े में महसूस की और बोली थी "अरे तुम्हे दर्द हो रहा होगा...और इन गीले कपड़ो में आपकी फ्लू पकड़ लेगा हमें इन्हें निकला देना चाहिए।"। उसने मेरे बड़े पैमाने पर मेरे लंड को सहलाया था और फिर मैं संनागगर में गया और मैंने अपने सारे कपड़े उतार दिए और जब मैं अपने आप को तौलिये से सुखा रहा था मैंने उस समय अपने सीधे और सख्त लंड को पकड़े हुए था और तब सामंथा ने उन दो आँखों ने भी मुझे देखा की मैं बार-बार कराह रहा था। उसने मुझे काढ़ते हुए सुना मामी सामंथा... मुझे वहाँ छुओ... मम्मम्म... इसे सहलाओ। "

इन आवाजों को सामंथा ने तो सुना ही था और साथ ही में सुना था उसकी बहन चेर्री ने जो की उस समय घर पर थी और चेरी सामंथा के साथ ही रहती थी और कॉलेज में इंटीरियर डिजाइनिंग और आर्किटेक्चर में प्रोफेसर के रूप में कार्यरत थी, चेरी उसी यूनिवर्सिटी में जिसमें मैं मेडिसिन की पढ़ाई कर रहा था उसी के आर्किटेक्टर भिभाग में कार्यरत थी। उसकी बहन सैम एक ठेकेदार और इंटीरियर डिजाइनर के साथ काम करती थी।

उस समय चेर्री वह दरवाजा खोलना चाहती थी और जानना चाहती थी की मैं कौन हूँ जो सैम को मामी कह रहा है लेकिन फिर वह रुक गयी क्योंकि वह देखना चाहती थी हम दोनों इससे आगे और क्या करते हैं । फिर उसने मुझे फिर से कराहते हुए सुना "मुझे चूसो, मामी सामंथा... मुझे बहुत अच्छा महसूस कराओ... मेरी लंड को तब तक चाटो जब तक मैं तुम्हारे मुँह में स्खलित न होइ जाऊँ... मुझे चोदो आओ मुझे चूमो!... ओह्ह्ह मामी!"

फिर उसने देखा की दुसरे दरवाजे के पार सैम खड़ी हुई मुझे हस्तमैथुन करते हुए देख रही थी और साथ-साथ उसम का हाथ भी उसकी टांगो के बीच में था लेकिन फिर सैम ने खुद को पीछे किया। उसने अपनी उँगलियों को योनि से बाहर खींच लिया, जो अब उसके सुगंधित रस से लदी हुई थी, उसने उंगलिया अपनी योनि से बाहर निकाली और अपने पैरों पर ऐसे गिर गई जैसे कि उसने भी अभी सेक्स के आन्नद का अनुभव किया हो।

कुछ देर बाद सैम वापस उस शौचालय के दरवाजे पर चली गई और उसने मुझे कराहते हुए सुना। उसने दरवाजा खटखटाया और कराहना बंद हो गया। "दीपक," वह फुसफुसायी। उसने अपना गला साफ किया और जोर से पुकारा: "दीपक? क्या तुम ठीक हो?" वह अंदर आयी और बोली मुझे तुम्हारे गीले कपडे चाहिए ताकि मैं उसने ड्रायर में सूखा सकूँ फिर वह वो वाशरूम में प्रवेश कर गई और मेरे गीले कपड़े ड्रायर में डालने के बहाने बाथरूम में आ गयी और उसके आंध्र आते ही चेर्री पीछे हो गयी और मैंने सैम को मामी कहा तो वह बोली मैं तुम्हारी मामी नहीं हूँ मुझे मामी मत बोलो! मैंने तुम्हारे सौतेले माँ से 20 साल पहले ही तलाक ले लिया था।

फिर कुछ देर बाद चेरी को सैम आवाज आयी । तो तुम्हें मेरे स्तन पसंद हैं? "उसने हौले से मुझ से पूछा। क्या तुम मुझे पसंद करते हो, दीपक?" तुम मुझे चाहते हो? "मैंने जवाब दिया था" हाँ, हाँ! मैं तुमसे प्यार करता हूँ। और फिर सैम की आवाज आयी "मुझे पता है कि तुम सिर्फ एक युवा लड़के हो और तुम मेरे अपने भतीजे भी नहीं हो, लेकिन मैंने तुम्हारे बारे में भी यही सोचा है। पिछले कुछ दिनों में तुम्हारे बारे में सोचकर, मैंने तुम्हें जब कुछ दिन पहले लंदन में देखा तब से मैं तुम्हारे बारे में ही सोच कर ' हर रात हस्तमैथुन कर रही हूँ,। कुछ दिन पहले हवाई अड्डे पर जब मैं पैनी को एयरपोर्ट पर छोड़ने गयी थी जब वह अपने दोस्तों के साथ छुट्टियों के जा रही थी तब मैंने तुम्हे वहाँ देखा था। तुम्हारे शक्ल तुम्हारे पिता जो की मेरे भूतपूर्व पति के जीजा से बहुत मिलती जुलती है इसलिए मैं तुम्हे आसानी से पहचान गयी थी और तब से मैं तुम्हारे साथ बिस्तर सांझा करने की कल्पना कर रही थी।" हाँ अगर तुम्हे अपने से बड़ी महिला के साथ प्रेम करने में परहेज है या मैं पसंद नहीं हूँ तो बात अलग है।

ये वार्तालाप सुन कर उसी स्नानागार के दरवाजे के दूसरी तरफ खड़ी सामंथा की बहन चेर्री के कान खड़े हो गए । वह पहचान गयी थी की मैं कौन हूँ और फिर कुछ देर बाद दोनों के चलने के आवाज आयी और वे हॉल में चले गए । कुछ देर बाद दोनों कमरे में लौटे और चुंबन की आवाजे आने लगी। स्पष्ट था बार-बार चुंबन किया जा ारः था और जब मैंने उसके दृढ गोल सफेद स्तन को अपने हाथों में ले लिया और एक-एक करके निप्पल को ऐसे चूसा जैसे कोई बच्चा कैंडी की छड़ी को चूसता है तो सैम जोर-जोर से कराह रही थी।

चेरी ने दीवार के दूसरी तरफ से आने वाली कराहो को सुना। उसकी बड़ी बहन सामंथा वहाँ पड़ोस के कमरे में थी और चेरी ने लगभग 18 साल के लंबे समय के बाद सैम को एक पुरुष के साथ उस तूहानी बारिश में घर में प्रवेश करते हुए देखा था और उनके घर में प्रवेश कारण ेके बाद से वह पिछले लगभग दो घंटो से घर के उस हिस्से में चुदाई, चूमने और तूफानी आवाज़ें सुन रही थी। कामुक जुनून से उपजी और भरी हुई कराहे और आहे और चिल्लाहट के साथ ठप्प-ठप्प और बेडस्प्रिंग्स की चरमराहट ने चेरी के दिमाग में हर तरह की भद्दी छवियों को उभार दिया था क्योंकि उसने उस आदमी और उसकी बहन के बीच हो रही प्रेम और सेक्स की कार्यवाही में कल्पना करने की कोशिश की थी।

वह हैरान थी कि उसकी बहन को इतने सालों के बाद उसे कोई परिचित आदमी मिला है और वह मेरे साथ बिस्तर पर कूद गई है। मैं उन्हें सेक्स करते हुए देखने के लिए कुछ भी दे दूंगी, चेरी ने सोचा।

तब वह विचार की दुष्टता पर कांप उठी। यह सब अकेलेपन की वजह से था। वह छत्तीस साल की थी और अभी भी उसका कोई प्रेमी या पति नहीं था। अगर उसका अपना कोई प्रेमी या पति होता तो जब भी वह मूड में होती तो वह आज रात अपनेप्रेमी या पति के साथ होती, बजाय इसके कि वह अपनी बड़ी बहन और उसके प्रेमी को खरगोशों की जोड़ी की तरह चोदते हुए उनकी आवाजे सुनती वह स्वयं अपने पति या प्रेमी के साथ सम्भोग करती।

निराशा की एक गहरी आह के साथ, चेर्री ने अपने कपडे उतारे और अपने हाथों को अपने नग्न स्तनों पर दौड़ा दिया। वह हमेशा न्यूड होकर ही सोती थी। वह रात में अपने शरीर को खुला और मुक्त रखना पसंद करती थी। जब भी उसका मन करता वह खुद को छूने में सक्षम होना पसंद करती थी।

उसने नरम हंसी के साथ सोचा। दूसरे कमरे से आने वाली आवाज़ों पर प्रतिक्रिया न करने के लिए एक महिला को ठंडी चट्टान जैसा होना पड़ेगा ।

अपने निप्पल को कुछ देर के लिए चुटकी बजाते हुए, चेरी ने अपने हाथों को अपने पेट के ऊपर से नीचे की ओर घुमाते हुए बालों की घनी झाड़ी में अपने क्रॉच को ढँक दिया। अपने घुटनों को पीछे खींचते हुए, उसने अपनी जाँघों को चौड़ा किया और अपनी योनी के होंठों को उँगलियों से खोल दिया।

"ओह, यह अच्छा लगता है!" जैसे ही उसकी योनि के संवेदनशील भगनासा को छेड़ा, उसने गहरी सांस ली।

वह विस्फोट के लिए तैयार हो रही थी। उसकी उंगलियों के साथ कुछ स्ट्रोक और उसे एक संभोग सुख की तरफ ले जा रहा था। उसे निश्चित रूप से इसकी आवश्यकता थी, लेकिन इसके साथ आगे बढ़ने के बजाय वह पीछे हट गई। वह खुद को छेड़ना पसंद करती थी।

फिर सैम की कराहे सुन कर वह और उतेजिय हो गयी और उसे लगा अब मुझे भी बदलाव की जरूरत है। उसे अब एक पुरुष की जरूरत महसूस हो रही थी जो उसके स्तनों को मसले, उसकी ओंठो को चूसे और योनि को एक लिंग की जरूरत थी और ये सब उसे वह निश्चित रूप से पुरुषों से ही मिल सकता है। यह कितना अद्भुत होगा कि एक आदमी अपने आप में, एक सख्त लंड वाला आदमी और जिसके पास वीर्य से भरी गेंदों की एक जोड़ी, एक आदमी जो उसके बदन की चुदाई कर सके!

उसने सैम और उसके साथ उसकी चुदाई करते हुए उस पुरुष को फिर सम्भोग करते हुए मन में चित्रित करने की कोशिश की। उसने सूचीबद्ध किया जब सैम ने कहा ओह तुम्हारे पास क्या शानदार लिंग है, दीपक ये मेरे पति से भी बड़ा है! चेरी ने सोचा कि दीपक का लंड कैसा होगा। उसने वर्षो से किसी व्यस्क पुरुष का अकड़ा हुआ लिंग साक्षात नहीं देखा था,। सैम ने सेक्स के बारे में बातचीत करते हुए अक्सर अपनी छोटी बहन को बताया था कि उसका पति अली एक सक्षम प्रेमी था और उसने एक से अधिक अवसरों पर संकेत दिया था कि उसके पास एक बड़ा मुर्गा है। अब जब उसने उसे मेरे लंड के आकार के बारे में सुना तो चेरी को याद आया की सैम ने एक बार बताया था के उसके भूतपूर्व पति का लिंग लगभग सात इंची था अब चेरी ये सोच कर कराह उठी क्योंकि उसने दीपक के बड़े लंड के आकर की तस्वीर मन में बनाने की कोशिश की थी ।

सैम की छोटी गोरी चूत के अंदर और बाहर होते हुए बड़े लंड की उसने कल्पना की। बेशक वह सैम की छोटी बहन थी, सैम एक तलाकशुदा थी, लेकिन वह दोनों आपस में सब बाते खुल कर-कर लेती थी और फिर तलाक के बाद उसने अपना ख्याल रखा और अब इतने वर्षो के बाद भी सैम के पास एक पूर्ण सुडौल गांड और बड़े दृढ स्तनो का एक भव्य सेट था। सैम आज भी निश्चित रूप से एक पूरी तरह से सेक्सबॉम्ब थी और जिस तरह से दीपक उस पर दीवाना हुआ था चेरी को आश्चर्य नहीं हुआ।

उसने अपनी उँगलियों को अपनी चूत से बाहर खींच कर उसने अपने योनी के रस की महक सूँघ ली और काँपने लगी। भगवान, वह कितनी गर्म थी! वह शुक्रगुजार थी कि उसे अपने साथ खेलने में कोई संकोच नहीं था। वह हमेशा पुरुषों के साथ शर्मीली थी, इसलिए उसने अपनी उम्र में भी अपना कौमार्य नहीं खोया, वह पुरुषों के साथ सम्बंधों से आशंकित थी क्योंकि उसकी बड़ी बहन का अपने पति के साथ बुरा अनुभव रहा था और उसने उसे तलाक दे दिया था।

अपने बाएँ निप्पल को अपने बाएँ हाथ की उंगलियों से घुमाते हुए, उसने अपना दाहिना हाथ फिर से अपने क्रॉच पर ले लिया। उसने अपनी योनी के मांस को जोरदार मालिश के कुछ स्ट्रोक दिए, उसके मोटे गीले योनी के सेक्सी हसास में उसे मजा आ रहा था और फिर उसने अपनी योनी के अंदर अपनी अंगुलि को धक्का दिया, और उसके अंगूठे को उसकी थरथानेवाला भगशेफ पर रखा कर मसला।

उसने लंड के बारे में सोचा, बहुत पहले उसने अपनी बहन को अपने पूर्व पति के साथ सम्भोग करते हुए चुपके से देखा था और मेरे लंड के आकर की कल्पना की। और वह बहुत उतेजित हो गयी और उसने सोचा मैं जल्द ही आने वाली हूँ!।

उसका हाथ उसके योनि पर चल रहा था, उसकी योनि की मालिश कर रहा था, उसके योनी और गांड को सहला रहा था। उसकी यो नई से चूतरस निकला और उसकी चूत से बाहर निकल कर उसकी गांड के नीचे की चादर को गीला कर दिय उसकी तीन उँगलियाँ भी रस में भीग गयी थीं।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

खानदानी निकाह 01 मेरे खानदानी निकाह मेरी कजिन के साथ 01in Loving Wives
Moms & Lovers Daring Widows & Sons, romance, seduction, incest.in Incest/Taboo
Yegenim ve Kapıcı Turkishin Incest/Taboo
Anything For Family Pt. 01 Two eighteen-year-old boys' quest to lose their virginities.in Incest/Taboo
Nephew Discovers Ch. 01 The joy of his aunt and his cousins.in Incest/Taboo
More Stories