अंतरंग हमसफ़र भाग 227

Story Info
हवेली नवनिर्माण भाग 26 उत्तेजक कामुक आनद
1.7k words
0
55
00

Part 227 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

आठवा अध्याय

हवेली नवनिर्माण

भाग 26

उत्तेजक कामुक आनद

सैम को देख कर उसके शरीर की सुंदरता और जिस तरह से उसने खुद को व्यायाम और आहार से मेन्टेन रखा था, यह विश्वास करना वाकई मुश्किल था कि सैम उनतीस (39) साल की थी और उसके जीवन में कोई मर्द नहीं था। उसकी सहेलिया उसे कई बार छेड़ती थी की अगर ये किसी मर्द के लिए नहीं है तो तुम अपना इतना ध्यान किसके लिए रखती हो? हर बढ़ते वर्ष के साथ लगता था सैम की उम्र कम हो रही थी और वह और सेक्सी और, हॉट होती जा रही थी। उसकी सखिया कहती थी सच में सैम उम्र तुम्हारे लिए सिर्फ एक संख्या थी और सबसे मजे की बात ये थी की सैम की वास्तव में, उसकी पहली शादी से एक अठारह वर्षीय बेटी पेनी थी और वह तेजी से बड़ी गयी थी और वह भी अपनी माँ की ही तरह बेहद सुंदर ओर सेक्सी थी। चेरी के सामने उसकी बहन की उम्र बढ़ने के बावजूद जिस तरह से वह कमउम्र लगती थी उसी तरह चेरी अपना ध्यान सैम से थोड़ा कम रखती थी इसीलिए जो लोग उनकी वास्तविक आयु और उनके रिश्ते को नहीं जानते थे उन्हें लगता था कि जैसे चेरी बड़ी बहन, सैम मझली बहन और पैनी इनकी सबसे छोटी बहन हो।

चेरी की सखियों ने कई बार चेरी को याद दिलाया कि उसका जीवन फिसल रहा था और उसे अब जल्द ही अपने लिए कोई जीवन साथी चुन लेना चाहिए और जब दोनों बहने घूमने निकलती थी तो सैम को चेरी से कुछ ज्यादा लोग मूड कर देखते थे और कुछ मनचले सैम को लेकर सिटी भी बजा देते थे और फिर दोनों बहने अकेले में इस पर खूब मजे लेती थी लेकिन इस सबके बाबजूद शहर में चेरी के चाहने वाले भी बहुत थे।

"ओह, मुझे चोदो, जोर से करो, तेज और तेज ओह्ह्ह! मैं गयी!" तभी सैम चिल्लायी।

बिस्तर पर जोड़ी अपने कामोन्माद में चिल्ला रही थी और चेरी चुपके से वापस अपने कमरे में चली गई। इस बार उसने अपने बेडरूम में बाथरूम का दरवाजा खुला रखा और चेरी इस तरह से बिस्तर पर लेट गयी कि वह मुझे और सैम को सैम के बिस्तर पर सेक्स करते हुए देख सके।

फिर से अपने बिस्तर पर लेटे हुए, चेर्री की सांसें भारी हो रही थी, चेरी को बार-बार हमे दरवाजो के पार देख कर खुद को यह विश्वास दिलाना पड़ा कि वह वास्तव में अपनी बहन को एक लड़के से चुदाई करवा रही है और उसने उन्हें पास से बाथरूम में जाने पर चोदते हुए देखा था। उसकी नजर फिर हम पर पड़ी। वर्तमान दृश्य और शौचालय में उसने जो दृश्य देखा, उसकी स्मृति ने उसका हृदय द्रवित कर दिया। इस दृश्य में मैं सैम को बेतहाशा चूम रहा था और फिर वह मेरे लंड को चाट रही थी और चूस रही था और सैम कराह रही थी । इस दृश्य ने उसे मेरे बारे में सोचने के लिए भी मजबूर कर दिया था और मेरे खड़े लंड को देख कर उसे अब खुद को स्वीकार करना पड़ा कि अब वह मेरे बारे में सोच रही है।

मेरे बारे में सोच कर वह फिर से हस्तमैथुन करने लगी। मुझे और सैम को चोदते हुए देखने के बाद, चेरी को कुछ और कामोन्माद के बिना सो नहीं सकती थी। उसे महसूस हुआ कि इस बार उसे अपनी उँगलियों से अधिक ठोस चीज़ चाहिए, कुछ ऐसा जो लंड की तरह हो। उसका दिमाग सभी संभावनाओं को टटोलने लगा और फिर वह अंत में हँसी और रसोई में जाने के लिए गाउन पहना। वह कुछ-कुछ जानती थी कि उसे अब क्या चाहिए और निश्चित रूप से वह रेफ्रिजरेटर में था।

उसने सब्जी के डिब्बे में से एक बड़ा खीरा निकाला। उसे अपने वस्त्र के नीचे छिपाकर, वह जल्दी से अपने कमरे में लौट आई और दरवाज़ा बंद कर दिया। उसने महसूस किया कि आधी रात को खीरे के साथ इधर-उधर रेंगना और खीरा हाथ में लेकर पकड़े जाना थोड़ा मूर्खतापूर्ण था, लेकिन उसकी योनी में तड़प के बारे में उसने सोचा और उसे इससे महत्पूर्ण कुछ नहीं लगा! अगर उसे जल्द ही अपनी योनि पर कुछ नहीं मिला, तो वह पागल हो जाएगी!

अब समस्या खीरे को गर्म करने की थी। उसने फिर से बाथरूम में जाने का जोखिम उठाने का फैसला किया। शुक्र है, हम (मैं और सैम) अभी भी चुदाई में व्यस्त थे और चेरी ने धीरे से बाथरूम में प्रवेश किया । बाथरूम की लाइट नहीं जलाई और सिंक से कुछ गर्म पानी के साथ खीरे को गर्म करने लगी और इस बीच साथ में वह हमे चुदाई करते हुए देखती रही ।

वापस अपने बिस्तर पर आकर उसने अपनी योनी को खीरे के नुकीले सिरे से छेड़ना शुरू कर दिया। खीरा लगभग एक बड़े लंड के आकार और लम्बाई का था शायद थोड़ी बहुत बड़ी भी था और वह इस उम्मीद से काँप रही थी कि यह उसकी चूत के अंदर कैसा महसूस करवाएगा।

अपने बाएँ हाथ की अंगुलियों से अपने योनी के होंठों को खोलते हुए उसने अपनी योनि के मुंह के चारों ओर खीरे के सिरे को छुआया। उसकी योनी पूरी तरह से भीगी हुई थी और निश्चित रूप से किसी स्नेहन की कोई आवश्यकता नहीं थी। खीरा हलका गर्म था।

एक नरम कराह के साथ वह खीरे को अपनी चूत की भाप से भरी गर्म नली में धकेलना चाहती थी।

हे भगवान, ओह्ह इतना मोटा, इतना लंबा, इतना सुस्वादु रूप से दृढ़ मेरे अंदर जाएगा तो कितना! उफ्फ्फ कितना अच्छा लगेगा! उसे लगा उसकी योनी के मुंह के खिंचाव से उसकी रीढ़ की हड्डी में ए परमानंद की कंपकंपी अनुभव होगी। जैसे ही उसने खीरे की चिकनी त्वचा को अपने भगशेफ के खिलाफ सही तरीके से रगड़ा। वह कांपने लगी और विलाप करने लगी, अपनी गांड को गद्दे पर एक तरफ से दूसरी तरफ घुमाते हुए, वह उस खीरे को उसकी योनी में घुसाने की सोच रही थी। तभी उसकी नजात सामने गयी और उसने देखा कि सैम की गीली योनी दीपक के लंड पर ऊपर-नीचे खिसक रही थी। बहुत बुरा उससे ये सब अब और नहीं देखा जा रहा था और उसे अफ़सोस हुआ की उसने मेरा पूरा लंड अब तक नहीं देखा था। उसे सैम की कराहो और उछाल कूद देख आकर आभास था की मेरा लंड बड़ा था और उस बड़े लंड को पूरा नग्न देखना कितना अच्छा होगा! और जब ये अंदर जाएगा तो कैसा लगेगा ।

फिर, जैसे ही उसने धीरे-धीरे खीरे को अपने सूजे हुए योनि होंठों पर और अपने भगशेफ पर घुमाना शुरू किया, चेरी ने एक बार फिर मेरे बारे मेरे लंड और मेरी गेंदों के आकार के बारे में सोचा। कई बार इससे पहले भी ऐसा होता था कि कॉलेज में जो लड़के उसे घूर रहे होते थे उन लड़कों के क्रॉच में उभार को घूरने से बचना मुश्किल हो जाता था। उफ़! मैं कितनी कामुक और उत्तेजित हो गयी हूँ! उसने सोचा। मैं भी क्या-क्या याद कर रही हूँ!

फिर वह मेरे बारे में और सोचने लगी की क्या मैं कभी उसे एक सेक्सी महिला के रूप से नोटिस करूंगा? कभी उसे लगा कि मैं उसे नोटिस कर सकता हूँ। उसने मेरी बड़ी आँखों से अपने स्तनों के आकार को घूरने की छवि की कल्पना की। वह जानती थी कि मेरी उम्र के सभी लड़के स्तनों के क्रेजी हैं और चेरी खुद बड़े दृढ स्तनों की मालकिन थी और अब अगर मैं आगे कभी सैम से मिला या उससे मिला तो मेरा ध्यान निश्चित तौर पर उसके स्तनों पर जाएगा या वह मेरा ध्यान इन पर आकर्षित कर लेगी । तो उसे वह दिन याद आये थे जब वह कॉलेज में अपनी ब्रा नहीं पहन कर जाती और लड़कों को चिढ़ाने का आनंद लेती थी क्योंकि हर बार जब वह चलती थी तो उसके स्तन हिल जाते। सैम आमतौर पर चेरी की इस हरकत के बारे मेंअभी तक मजाक उड़ाती है।

अब इसे नकारने का कोई मतलब नहीं है, उसने सोचा। वह अपने कॉलेज के समय में अपने सहपाठियों के लिए और अब अपने छात्रों के लिए हॉट थी, निश्चित रूप से, इस समय उसके जीवन में कोई पुरुष नहीं होने पर उसे निराशा थी। लेकिन दूसरी बात यह थी कि मुझे उसकी बहन को चोदते हुए देखकर सच में वह गर्म हो गई थी।

अब अपनी आँखें बंद करते हुए, चेर्री ने कल्पना की कि खीरा मेरा लंड है। उसने यह देखने की कोशिश की कि यह उसकी चुदाई करेगा तो उसे कैसा लगेगा, लेकिन ऐसा सोचते ही उसकी आँखों के सामने मेरी तस्वीर आ गयी । मैं उसके ऊपर लेट कर उसे चूमता हुआ, उसके स्तन दबाने के बाद मेरा मोटा लंड उसकी योनि में अंदर और बाहर पंप कर रहा हूँ, मेरी गुलाबी युवा गेंदें उसकी गांड पर थप्पड़ मार रही हैं और मेरी जीभ उसके मुँह में घूम रही है।

उसकी आँखे सपना देख रही थी और उसका मन चाहता था की वह अब अपनी योनी में मेरा लंड पम्प करते हुए और उसके योनी के रस को एक सफेद झाग में मथते हुए, अपनी योनी के मुंह को गति से फैलाते हुए, उसकी गांड को बिस्तर से हटाते हुए तेजी से उसकी चुदाई कर दू। भगवान, कितना अच्छा होगा! निश्चित रूप से अगर ऐसा होता है तो यह सबसे अच्छी शाम होगी! वह अपने क्रॉच में आने वाली सबसे भव्य इमारत को महसूस कर सकती थी।

"ओह, यार मैं आ रही हूँ!" वह कराह उठी। इसी कल्पना से उसके निप्पल झनझना रहे थे, उसकी भगशेफ गर्म हो कर कांप रही थी, उसकी योनी में ऐंठन हुई और खीरा उसकी योनि के ओंठो को छू रहा था और खीरा ऐसे ही पकड़े हुए उसके हाथ पर गर्म चुतरस की बाढ़ आ गई।

अपना ओर्गास्म अनुभव करते हुए उसने फिर से सैम के विलाप को सुना क्योंकि मैं अब डॉगी अंदाज में उसे चोद रहा था। सैम की चूत गीली जरूर थी लेकिन बरसो से बिना चुदी हुई चूत, कसी हुई थी। से छटपटा रही थी। मेरे हाथ बराबर उसकी गांड पर चल रहे थे और उसके मुख से आआआअ1...ऊऊऊ!......ह्ह्ह्हह्ह्ह्ह1... सिसयाती हुई कामुक आवाजे निकल रही थी।

चेरी ने इस बात से की केवल ये सोचने से की अगर मेरा लंड उसकी योनि में जाएगा तो उसे ऑर्गज़्म हो गया है तो जब असल लंड उसकी योनि में जाएगा तो वह तो आनंद में खो जायेगी और वह उसे ये आनद देने वाले को ही अपना कौमार्य समर्पित करेगी और तुरंत फैसला किया नहीं, उसकी वर्जिनिटी भंग करने वाला खीरा नहीं होगा। यह एक लंड ही होगा जो उसे लड़की से महिला बनाएगा। वह अब किसी और दिन का इन्तजार नहीं करना चाहती थी और वह इसे आज और अभी चाहती थी। और वह इसे कहीं क्यों खोजें। जब आज उसके घर में इतना बड़ा सख्त लंड मौजूद है।

तभी चेरी के शरीर में कंपकपी हुई और एक तेज चीख निकली साथ ही सैम की भी चीख सुनाई दी।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Nudist Couples Why Nudist Couples stay together.in Exhibitionist & Voyeur
Wife Grudge Fucked in Courtyard Wife is grudge fucked in courtyard while neighbors watch.in Loving Wives
Massage Apprentice Ch. 01 My start as a masseur.in Exhibitionist & Voyeur
Sex on the Beach A vacation with family friends gets surprisingly sensual.in Incest/Taboo
Alice’s Adventure at Alpha Phi Rho Woman's unspoken fantasy is fullfilled at urban fraternity.in Group Sex
More Stories