अंतरंग हमसफ़र भाग 235

Story Info
हवेली नवनिर्माण 34, रोमांच कामुक खेल-हेलेन का सौंदर्य अवलोकन
1.3k words
0
50
00

Part 235 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

आठवा अध्याय

हवेली नवनिर्माण

भाग 34

रोमांच कामुक खेल-हेलेन का सौंदर्य अवलोकन

हेलेन बोली दीपक तुमने तो सैम को एक बार देख कर ही सटीक पहचान लियाl जबकि ये दोनों बहने मेरी दोनों बहुत पुराणी सहेलिया हैं मैं फिर भी भूल कर जाती हूँ आप को मालूम नहीं होगा की चेरी छोटी और सैम बड़ी बहन है पर अधिकानाश लोग यही समझते हैं कि चेरी बड़ी बहन है। आपको बधाई!

अब चेरी और सैम दोनों ने वह नक़ाब हटा दिया जिसने उनका चेहरा ढका हुआ था और अब दोनों मेरे सामने नग्न खड़ी थी।

सैम मेरे पास खड़ी थी और मैंने उसे अपनी तरफ खींच लिया और कहा "ठीक है, मेरे प्यारे, तुम बहुत उत्तेजित हो और तुमने मुझे कल बिलकुल आराम नहीं करने दिया था। निश्चित रूप से, मैं तुम्हारे पास कल रात और आज सुबह थी और हमने बहुत देर तक प्यार किया था और अब आप इसे फिर से इतनी जल्दी चाहते हैं?"

"वास्तव में, ये बिलकुल पर्याप्त नहीं था," मैंने कहा, "आपका साथ मेरे लिए कभी भी पर्याप्त नहीं हो सकता है। तो आओ, हमें इस बारे में अब देर नहीं करनी चाहिए, अन्यथा कॉलेज में मेरी अनुपस्थिति नोट की जाएगी।"

और मैं ने उसकी कमर पर हाथ फेरा और उसके होठोंको अपनी ओर खींचा और उसे एक लंबा, गहरा चुम्बन दिया; उसे मेरे पास दबा कर और खुद को उसके साथ चिपका लिया। फिर, मैंने उसे अपने घुटने पर खींच लिया और उसके जनघो के बीच में अपना हाथ ऊपर कर यो नई पर ले गया, हमारे मुंह कुछ समय के लिए आपस में चिपके रहे।

"तब तो हमें जल्दी करनी चाहिए, प्रिय," वह बड़बड़ायी। लेकिन इससे पहले कि हम आगे बढे, मैं अपने मित्र डॉ हेलेन का परिचय आप से करा दूं। डॉ हेलेन मेरी और चेरी की मित्र है और कल रात के बाद सुबह मुझे बहुत दर्द हो रहा था और मैं ठीक से चल भी नहीं पा रही थी और इसीलिए मैंने डॉ हेलेन को बुलाया था और उन्हें मेरी हालत देख कर सब समझ आ गया था इसके साथ ही सैम की आंखों से आंसू आ गये, लेकिन मुझे उनके चेहरे पर संतुष्टि साफ-साफ नजर आ रही थी।

तो हेलेब बोली इन्हे मैंने दवा दी-दी है उन्होंने सेक्स बहुत दिनों के बाद किया है इसलिए बेहतर होगा अगर ये अगले दो तीन-तीन सेक्स से परहेज करें।

मैंने कहाँ शुक्रिया डॉ हेलेन! तो चेरी बोली ये हमारी बहुत पुरानी मित्र हैं और इन्हे हमारे बारे में सब कुछ मालूम है और वैसे भी कहते हैं कि डॉक्टर से कुछ छुपाना नहीं चाहिए। तो हेलेन ने चेरी की तरफ देखा और चेरी चुप हो गयी।

अब 'हेलेन, क्या अब आप अपने आप को हमें दिखाएँगी?' मैंने कहा-'सैम डियर कृपया अपने दोस्त को पूरी तरह से नंगा कर दो और फिर हमारे साथ उसे देखने के लिए यहाँ आओ!'

ओह! दीपक! नहीं-नहीं! ' निस्तब्ध हेलेन ने उग्र रूप मेरा विरोध किया, लेकिन सैम ने खुशी-खुशी उसे फुर्ती से उसे पकड़ लिया।

क्यों नहीं, हेलेन! आप सैम और चेरी को निर्वस्त्र करते हुए कितना आनंद ले रही थी और मुस्कुरा रही थी और अब जब हम आपके आकर्षण और सुंदरता का आनंद लेना चाहते हैं तो आप हमे इस सौंदर्य को निहारने से महरूम रखना चाहती है, ये तो उचित नहीं हैं। मैंने कहा!

'खड़ी हो जाओ, हेलेन, इस खेल का आनंद लें!' हेलेन के टॉप को निकलते हुए सैम बोली। धीरे-धीरे और अनिच्छा से हेलेन ने अनुपालन किया; सैम ने जल्दी से उसकी कमीज़ और ब्रा उतारी और चेरी ने हेलेन की स्कर्ट और पेंटी भी निकाल दी और उन्हें दूर फेंक दिया और सुश्री हेलेन हमारे सामने नग्न खड़ी थी और उनका एक हाथ और हाथ उसके स्तनों के सामने जबकि दूसरे हाथ से उसने अपनी योनी को ढँक लिया।

मुझे लगा कि चेरी मुस्कुरा रही है l. मैंने उसकी ओर देखा-उसका चेरा वह गुलाबी और फिर लाल हो गया था, लेकिन उसकी आँखें हेलेन की नग्न आकृति पर टिकी हुई थीं। सैम अपनी सहेली के पास रही जैसे कि मेरे आगे के आदेश की उम्मीद कर रही हो-मैं देख सकता था कि वह तीनो दबी हुई उत्तेजना से हलके-हलके कांप रही थी। चेरी ने कहा कि मैं हम सभी के लिए खाने के लिए कुछ लाती हूँ, एक पल में वह कुछ पेय और फलो के साथ लौटी और मेरे पास खड़ी होकर सैम और हेलेन को देखने लगी।

मुझे याद आ या की कैसे मैंने मिली लिली एमी के साथ सौंदर्य अवलोकन किया था और जहाँ वह तीनो बहने युवा और पतली थी वही ये दोनों बहने थोड़ी परिपक्व और गदरायी हुई थी। मैंने वही पैंतरे आजमाने का निर्णय किया आप ये मेरी कहानी अंतरंग हमसफ़र भाग 059 या मेरे अंतरंग हमसफ़र, चतुर्थ अध्याय, लंदन जाने की तयारी, भाग-17, मिली का सौंदर्य अवलोकन में विस्तार से पढ़ सकते है।

'सैम, अपने दोस्तों के हाथ खींचो और उन्हें उसके सिर के पीछे एक साथ जकड़ लो-और फिर यहाँ आओ!' मैंने आज्ञा दी।

'नहीं,! नहीं!' हेलेन से विनती की, जो जाहिर तौर पर हमारी निगाहों के सामने अपनी योनी को बेनकाब करने के लिए अनिच्छुक थी। लेकिन सैम उसके पीछे गयी, उसकी मजबूत बाहों में उसकी कलाई पकड़ ली और उन्हें पीछे की ओर खींचकर उसे वांछित स्थिति में खड़ी किया और जल्दी से मेरे पास आ गयी चेरी भी मेरी कुर्सी के साथ खड़ी थी उसकी आँखें बहुत वासना जैसी चमक थीं।

मौन में हम तीनों ने हेलेन को देखा-दो लड़कियों की टूटी हुई सांसें उनके दबे हुए उत्तेजना को धोखा दे रही थीं। नग्न हेलेन का अवलोकन निश्चित रूप से एक रोमांचकारी तमाशा था उसका दमकता हुआ चेहरा, उसकी शानदार आकृति, उसके अद्भुत स्तन, उसकी शानदार गोल जांघें और टाँगे और पैर, उसके भव्य सूजन वाले गोल कूल्हे और-और घनीभूत घुंघराले रेशमी बालों का मोहक जंगल और उस जंगल में छुपी उसकी योनि।

'सैम क्या हेलेन बहुत सुंदर और गौरवशाली नहीं है!' क्या ऐसे सौंदर्य को देखना उत्साह वर्धक नहीं है? और चेरी क्या ऐसे सौंदर्य को अपने प्रशंसकों और प्रेमियों से ऐसे छुपाना गुनाह नहीं है? मैं प्रशंसा में फुसफुसाया। सैम और चेरी दोनों ने सहमति में सिर हिलाया। 'हेलेन को धीरे-धीरे घुमाओ, सैम, ताकि हम उसके सौंदर्य और उसे सभी बिंदुओं से और प्रोफ़ाइल में देख सकें!'

मैं फुसफुसाया तो फिर हेलेन के गालो पर आयी गुलाबी शर्म के तेज लहर ने मुझे बताया कि हेलेन ने मेरा सुझाव सुन लिया था। 'कृपया, हेलेन!' मुड़ो सैम ने धीरे से कहा-'बहुत धीरे से, कृपया!' धीरे से मुड़ें और चेरी जो अंगूर लायी थी उनमे से मैंने-मैंने एक अंगूर का गुच्छा उठाया और उसे सैम के मुंह में डाल दिया और फिर अंगूर के गुच्छे को चेरी के मुंह में डाल दिया और फिर मैं हेलेन के मुंह के पास उस अंगूर के गुच्छे को ले गया ऑटो उसने मुँह खोल कर कुछ अंगूर ले लिए। उसके बाद अनिच्छा से हेलेन ने मेरे सुझाव का अनुपालन किया, हमें उसके शानदार नग्न स्वरूप का सबसे आकर्षक अवलोकन अधिकार प्रदान किया। जब वह पररि तरह से हमारे सामने सीधी थी सैम में उसे स्थिर कर दिया-इस स्थिति में उसके रू का नजारा बस अद्भुत था, उसकी पीठ और नीचे के नितम्ब और गांड के उठाव और गोलाई, उसके पेट की वक्र, उसके तीखे निपल्स के साथ उसके गर्वित स्तन और टांगो के मध्य में सुनहरे बालों की शानदार झाड़ी-यह बस हमें मोहित कर गया और मैं महसूस कर सकता था कि मेरा लंड पूरी तरह से सख्त और कड़ा था और मुझे आश्चर्य होने लगा कि क्या चेरी ने इसे देखा है। उसकी पेट भर देखने के बाद मैंने हेलेन को अपनी परिक्रमा जारी रखने के लिए कहा-लेकिन उसके शानदार नितंबों और कूबड़ और उसकी मोटी जांघों को देखने के लिए उसे फिर से रोक दिया। फिर उसे फिर से शुरू करते हुए मैंने उसे चक्कर पूरा करने दिया और उसने फिर से हमारा सामना किया, अब आशंका और शर्म से कांप रही थी।

'लड़कियों जाओ और उसे चूमो और उसे प्यार करो!' मैं फुुसफुसाया। चेरी आगे बढ़ी और उसके साथ-साथ सैम भी आगे हुई और उसने और सैम ने डॉ हेलेन को पकड़ लिया और अपने उत्साही चुंबन के साथ उसे आलिंगन किया। यह देखने के लिए एक प्यारा दृश्य था-लेकिन समय मूल्यवान था और इसलिए मैं भी उस समूह में शामिल हो गया और उत्साहित लड़कियों से हेलेन को बचाया, मैंने उसे अपने घुटनों पर स्थापित किया, जैसे कि वह नग्न थी, उसके कांपते होंठों पर जलते हुए चुंबन की बौछार करते हुए, मेरे हाथ उसके शानदार स्तनो पर गए और उन्हें निचोड़ा।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

A Dutiful Daughter-In-Law Ch. 01 Introductions.in Loving Wives
A Sight to Behold Beauty defined.in Romance
Jasmine Unleashed Hot eighteen year old student loses her virginity.in First Time
Maria's Abandon Chance exhibition in shower leads to more.in Exhibitionist & Voyeur
Sarah Pt. 01 Two couples, houseboat, remote lake, sexual discovery.in Group Sex
More Stories