अंतरंग हमसफ़र भाग 241

Story Info
40, व्यावहारिक यौन शिक्षा प्रक्टिकल -बड़ा, कठोर और मोटा लिंग
1.9k words
0
43
00

Part 241 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

आठवा अध्याय

हवेली नवनिर्माण

भाग 40

व्यावहारिक यौन शिक्षा प्रक्टिकल 4 - बड़ा, कठोर और मोटा लिंग

सुश्री क्रूज़ ने मेरे लंड को अपने मुँह से निकाल दिया और मधुरता से मुस्कुराई फिर उठ खड़ी हुई और व्याख्यान पूरा करने के लिए मंत्रमुग्ध दर्शकों की ओर मुड़ी। "

जब डॉ क्रूज़ खड़ी हुई तो वो जमीन पर बैठी हुई डॉ टिम के पास ही थी और उसकी योनि की स्थिति से डॉ. क्रूज़ की उत्तेजना की तेज गंध आ रही थी और डॉ टिम ने देखा कि उसकी योनि से थोड़ी सी चिकने चुतरस की बूंदे डॉ क्रूज़ की जांघो और मंच पर बिछी हुई चटाई पर गिर गई है। उसने स्वयं को उसे चखने से किसी प्रकार रोका और फिर वापस सांस खींचकर और अपना गला साफ करते हुए, डॉ सुश्री क्रूज़ ने फैसला किया कि यह सत्र को समाप्त करने का समय है।

"आज के लिए बस इतना ही। कृपया आज शाम को अपने रिवीजन क्विज़ को पूरा करना याद रखें।"

डॉ. हेलेन के बाद डॉ. टिम ने मंच संभाला "अब, सुश्री एशले से शुरू करते हुए," डॉ. सुश्री टिम ने पिछली पंक्ति में एक लड़की की ओर इशारा करते हुए कहा, "मैं चाहती हूं कि आप खड़ी हो जाएं और एक पंक्ति में चुपचाप बाहर चले। मुझे कोई शोर नहीं चाहिए। हॉलवे में क्योंकि बाकी कक्षाएं अभी भी चल रही हैं।"

लड़कियां ने आज जो कुछ भी देखा था उसे देख कुछ शरमा रही थीं, कुछ उत्साहित थीं, कुछ उत्तेजित थीं और कुछ मेरे लंड के आकार से अचंभित थीं। एशले ने अपनी सहेली ईवा की ओर हाथ फैलाकर मेरे लंड के आकार का संकेत दिया और ईवा ने तुरंत अपने मुँह पर हाथ रख कर अपने उत्तेजना को छुपाने का प्रयास किया और जैसे ही लड़कियां जाने लगीं डॉ. सुश्री टिम ने मुझे रुकने का इशारा किया और फिर उन्होंने देखा कि मैं हॉल में अभी भी पूरी तरह से नंगा ही था। और मेरा खड़ा हुआ कठोर लंड और बैंगनी लंडमुंड सुश्री हेलेन और उन लड़कियों की ओर इशारा कर रहा था जो धीरे-धीरे हॉल से बाहर जा रही थीं। उनमें से कई लड़किया मेरे लंड को देखने के लिए पीछे आंखे चुराती हुई मुड़ी । मुस्कुराते हुए सुश्री जेनी ने मेरी दुर्दशा के प्रति सहानुभूति व्यक्त की। उन्हें आभास था इन हालात में इस उम्र में शायद मुझे शांत होने में घंटों लग जाएंगे और शायद इन लड़कियों को भी उनके दिमाग में इतनी ताज़ा कामुक छवियों के साथ सामने होने में समय लगेगा, और डॉ क्रूज़ और डॉ. टिम को भी अपनी उत्तेजना बढ़ी हुई महसूस हो रही थी और इससे उन्हें स्वयं भी कुछ परेशानी हो रही थी।

आखिरी लड़की के हॉल छोड़ने के बाद डॉ टिम, मेरी ओर मुड़ी "मैं फ्रेश होने के लिए लॉकर रूम में वापस जा रही हूं।" और फिर डॉ हेलेन के कानों में फुसफुसायी । यह कैसा था।

डॉ क्रूज़ थोड़ा शर्मायी और उसके गाल गुलाबी हो गए " अच्छा था! मम्म! उसके बड़े सख्त लंड को छूना, चूसना और चाटना अच्छा लगा! मम्म! क्या आपने देखा कि यह कितना कठोर है?

आपको देखना और महसूस करना चाहिए कि उसका लंड कितना बड़ा और कठोर है, मिस टिम? आपबव देखा है कि कितना बड़ा है पर मैंने महसूस किया है ये बहुत सख्त हो गया है? हाँ, हैं। और यही कारण है कि आप अपनी कमबख्त आँखें इससे नहीं हटा सकते। मेरा मतलब है, क्या यह वह नहीं है जिसे आप देखने के लिए आप इन्तजार कर रही थी ये बड़ा लंड चट्टान की तरह सख्त है? मैंने उसे मेरी योनि को घूरते हुए देखा है।

ठीक है आप चाहे तो उसके साथ कुछ समय के लिए जारी रख सकती हैं या उसे आवश्यक राहत दे सकती हैं। और फिर डॉ. टिम भी हॉल से लॉकर रूम के लिए निकल गयी और हम उनके पीछे हम दोनों ही उस हॉल में रह गए । डॉ हेलेन ने गाउन पहना तो मैंने भी अपना गाउन उठा कर ओढ़ लिया।

डॉ टिम चली गयी तो डॉ हेलेन ने मुझसे पूछा कि दीपक आप कैसा महसूस कर रहे हैं।

मैंने कहा 'आपनेआज ही प्रथम वर्ष ही कॉलेज की हर हॉट-और सेक्सी लड़की को मेरे बड़े लंड पर नजर गड़ाए हुए देखा है। और मुझे पता है कि आप जो सबसे ज्यादा जानना चाहती थी थे वह यह देखना था कि इस शिष्य का लिंग कितना बड़ा है क्योंकि मेरे लिंग की ही हहहाकारी चुदाई का नतीजा अपने अपनी सहेली सैम का निरिक्षण कर जान लिया है । खैर अब आप अच्छी तरह देखिए। आपको इस कॉलेज में मेरे जितना बड़ा और तगड़ा लिंग नहीं मिलेगा।" मैंने अपने लिंग को हाथ से रगड़ते हुए कहा।

वह मेरे क्रॉच और लिंग को घूर रही थी। और मेरे कड़े लंड को देखकर, जिस तरह से मैं उसे रगड़ और सान रहा था, उसे देखकर वह गर्म हो रही थी।

"अपने आप को इस तरह मत छुओ, दीपक!"

"क्यों नहीं?" मैं हँसा।

हेलेन ने कहा, "अगर आपको लगता है कि मुझे आप में किसी भी तरह से दिलचस्पी है, तो दीपक, आप बहुत गलत हैं।" "अब मैंने कहा अपने आप को ऐसे ही छूना बंद करो।"

वास्तव में हेलेन बिलकुल नहीं चाहती थी कि मैं रुकूं। बात बस इतनी सी थी कि, अगर मैं इसे करता रहा, तो उसे नहीं पता था कि वह क्या करेगी । मैं जितनी देर अपने बड़े लंड और गेंदों को रगड़ता रहा, वो उतनी ही गर्म होती रही। मुझे अपने लंड को रगड़ते हुए देखकर उसके निपल्स सख्त हो गए और उसकी तंग चूत गीली और गीली हो गई।

"ठीक है, मैं रुकता हूँ," मैंने कहा। मैं मुसकरा रहा था। मैंने अपने लंड और गेंदों से खेलना बंद कर दिया। मेरा कड़ा लंड मेरे तौलिये के गाउन के कपड़े से चिपक कर तम्बू बना रहा था। "क्योंकि मुझे पता है कि अब आप इसे स्वयं स्पर्श करेंगी । ओह, हाँ, मुझे पता है कि आप मिस हेलेन क्रूज़ ऐसा ही करेंगी । आप मुझे मूर्ख नहीं बना सकती हैं । जब आप मेरा लंड चूस रही थी तब मुझे मालूम हो गया था आपको अच्छा लग रहा है चलो, अब यहाँ आओ और इसे अच्छी तरह से महसूस करो। चलो, हम 'यहाँ बिलकुल अकेले हैं, हमें कोई नहीं देख सकता। चलो आ जाओ मेरे पास ।'

वह जानती थी कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए। उसे बस मुझे जाने के लिए कहना चाहिए था । वह सिर्फ परेशानी पूछ रही थी, मगर उसने वही किया जो मैंने उसे करने के लिए कहा था। क्योंकि हेलेन खुद को रोक नहीं सकी। वह बहुत गर्म हो गयी थी ।

हेलेन अपनी मेज से घूम कर मेरे पास गई। और कुछ ही सेकंड में, उसका हाथ मेरे क्रॉच पर रगड़ रहा था, मेरे लंबे कड़े लंड को महसूस कर रहा था और मेरी बड़ी गेंदों को महसूस कर रहा था।

मुझे इस तरह छूने से वह और गर्म हो गई। मेरा कड़ा लंड टॉवल गाउन के अंदर कड़ा हो गया और हेलेन उसे महसूस कर रही थी और उसे एहसास हो रहा था कि यह कितना बड़ा और सख्त था। हालाँकि उसे यह और भी अच्छा लगता अगर वह मेरे गाउन से मेरा लंड निकाल लेती और लंबे मोटे लंड की लम्बाई के चारों ओर अपना हाथ लगा लेती ।

"ओह, हाँ, यह अच्छा लग रहा ही है, मिस!" मैं बड़बड़ाया. डॉ क्रूज़ मेरे लंड के साथ खेल रही थी और मैं उसे खेलते हुए देख रहा था। "यह वास्तव में अच्छा लगता है! कृपया आप शर्मिंदा मत हो, आपकी उत्तेजना स्वाभाविक है । उस चीज़ को रगड़ें! खेलें!"

"ओह, दीपक, यह अच्छा और बड़ा है!" हेलेन कराह उठी। अब तक वह अपना सारा नियंत्रण खो चुकी थी।

"आपने कहा, यह अच्छा और बड़ा है। और कठोर भी।" मिस क्रूज़!

"वो कितना बड़ा है?" हेलेन ने पूछा।

"ठीक है, शायद मैं बीस तक नहीं गिन सकता, लेकिन मैं निश्चित रूप से दस तक गिन सकता हूं। आप दस इंच बड़ा लिंग देख रही हैं, दस बड़े मोटे इंच का सुंदर सख्त बड़ा लिंग!"

हाय भगवान्!" हेलेन फिर कराह उठी। वो मेरे बड़े सख्त लंड को गाउन के ऊपर से ही रगड़ती रही, और ज्यादा उत्तेजित होती जा रही थी।

"आप खुद भी जांच सकती हैं?" मैंने कहा । "आगे बढ़ो, इसे बाहर निकालो। मेरे गाउन के अंदर हाथ डालो पकड़ो खींचो और इसे बाहर निकालो। आगे बढ़ो, प्रिये। मुझे पता है कि तुम ऐसा करने के लिए इच्छुक हो । मुझे पता है कि तुम उस बड़े लिंग को अच्छी तरह से देखना चाहती हो ।, मुझे लग रहा है आप गीली हो रही हो । तुम्हारी वह गर्म नन्ही चूत अब सचमुच टपक रही होगी, क्योंकि तुम अपने पैरों के बीच पूरी तरह से भीग रही हो। आगे बढ़ो, ये काटेगा नहीं ।"

हेलेन बस खुद की रोक नहीं पायी । वह मेरे सामने घुटनों के बल गिर गई, मेरे टॉवल गाउन की डोरी पकड़कर नीचे खींच ली। मेरी मजबूत टाँगे बाहर आ गयी । यह स्वाभाविक था, क्योंकि मैं अपने स्कूल के सर्वश्रेष्ठ एथलीटों में से एक था। तभी मेरी टाँगे हिलने से उसे मेरे लिंग के नारंगी लंडमुंड और कड़े लिंग के नीचे लटकती दो बड़ी गेंदों की एक झलक मिली और उसे लगा ये मेरे लंड ही था और उसे देखकर अब हेलेन अपने को रोक नहीं पाई।

ओह्ह कितना सुंदर है! और उस लंबी कड़े लिंग के नीचे लटकती दो बड़ी गेंदों को देखने से हेलेन और गर्म हो गयी ।

"ओह, दीपक, वह सबसे सुंदर लिंग है जिसे मैंने कभी देखा है!" हेलेन कराह उठी।

"आपको अच्छा लगा और आपको और बढ़िया लगेगा तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा," मैंने कहा। "आप इसे क्यों नहीं पकड़ती और महसूस करती की यह कितना कठोर है? आगे बढ़ो, अपनी उंगलियों को इसके चारों ओर लपेटो और देखो कि यह कितना बड़ा और मोटा और कठोर है। आगे बढ़ो!"

एक सेकंड में, हेलेन ने मेरी लम्बे कड़े लंड के चारों ओर अपनी उंगलियां लपेट लीं। बड़े सुंदर लिंग को पकड़ वो और भी गर्म हो गयी । मेरा कठोर लिंग उसके हाथ में इतना गर्म था। उसने अब इसे पास से और ध्यान से देखा यह मोटा और सख्त और सुंदर था। प्रैक्टिकल के समय वो सबके सामने इस प्रकार से नहीं देख पायी थी पर अब वो इसे अच्छी तरह से देखना और महसूस करना चाहती थी ।

"ओह, बेबी, तुम एक स्टड हो! मैं तुम्हारे इस खूबसूरत सख्त अंग को बहुत गर्म महसूस कर रही हूँ!" हेलेन कराह उठी।

उसने अपने हाथ की उंगलियों से मेरे लिंग को मापा ये उसकी १२ उंगलियों से भी बड़ा था और अभी भी लंडमुंड वो पूरा नहीं माप पायी थी । उसका हाथ लगभग तीन इंच का था और तीन बार हाथ के बाद भी लंडमुंड बाहर था तो उसे अंदाजा हो गया था की लिंग १० इंच से भी बड़ा है ।

ओह ये तो सच में मेरी १२ उंगलियों से भी बड़ा है!

"उन गेंदों के बारे में आपका क्या विचार?" मैंने पूछ लिया। "क्या आपको मेरी बड़ी गेंदें पसंद नहीं हैं? आपको उन्हें देख और महसूस कर अच्छा अनुभव क्यों नहीं होता? आगे बढ़ें और उन गेंदों को पकड़ें और देखें कि वे कितनी अच्छी और बड़ी हैं। मेरे अंडकोषों की थैली को पकड़ो।"

एक सेकंड में, हेलेन के हाथ में मेरे बालों वाली गेंदें थीं और वह उन्हें खींच रही थी और मेरी थैली को दबा रही थी, निचोड़ रही थी और मेरी गेंदों से खेल रही थी।

"आपके पास बड़ी गेंदें हैं, बेबी!" हेलेन कराह उठी। "आपको वास्तव में सुंदर गेंदों का एक अच्छा सेट मिला है! मैं शर्त लगाती हूं कि आपकी गेंदें बहुत गर्म वीर्य बनाती हैं!

"यह सही है," मैंने कहा। "बहुत सारा गाढ़ा और गर्म गर्म वीर्य । यही कारण है कि वे इतने बड़े हैं।

कहानी जारी रहेगी..

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

My Wife was Testing the Waters Pt. 01 My wife goes topless and teases me.in Loving Wives
Fred & Ginger - Fantasy or Reality When fantasy meets reality.in Erotic Couplings
Brianna Exotic skiing adventure, the beginning.in Erotic Couplings
The Anniversary Ch. 01 Lost in a fantasy, or reality?in Loving Wives
My Stunning Julia Ch. 01 My wife and i went too far. And Mark was right there.in Loving Wives
More Stories