अंतरंग हमसफ़र भाग 247

Story Info
9.1 डॉक्टरी की पढ़ाई, सेक्स ज्ञान, पाठ्यक्रम
904 words
0
36
00

Part 247 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 1

सेक्स ज्ञान - पाठ्यक्रम

उधर डॉ जेनी टिम अपने विभाग की प्रमुख डॉ सुश्री मिला एड्डी के कमरे की तरफ तेजी से जा रही थी उनके हाथ में किताबों के अतिरिक्त फिल्म की एक छोटी कैन थी जिसे उन्होंने अपने दूसरे हाथ में कसकर पकड़ा हुआ था या। उसके लंबे, सतीले सुनहरे बाल उसके कंधों पर लहरा रहे थे क्योंकि वह जल्दी-जल्दी चल रही थी, उसकी टाइट ड्रेस उसके शरीर पर तनी हुई थी और उसकी बदन की तरल रेखाओं को स्पष्ट दर्शा रही थी।

डॉ सुश्री मिला एड्डी भी सेक्सी और रसीले युवा वीनस सरीखे शरीर की मालकिन थी भले ही पिछले क्रिसमस की छुट्टियों में उन्होंने अपना उनतीसवां जन्मदिन मनाया था। हालाँकि उनके कॉलेज के युवा लड़के और लड़कियों का ध्यान उनके सुंदर शरीर के आकर्षणो ने आकर्षित किया था और उनमें से कुछ ने उन्हें लंबे समय तक उनको देखा था और उसकी प्रशंसा की-वे उनकी गुलाबी मखमली पोशाक के माध्यम से उसके कामुक शरीर और उनकी कामुकता के बारे में अंदाजा लगाते थे।

उनकी पारदर्शी गुलाबी पोशाक के अंदर उनकी सफेद नायलॉन ब्रा स्पष्ट नजर आ रही थी, जो मुश्किल से उनके फर्म, भरे हुए स्तनों की उच्च-सेट की गोलाई को छिपा रही थी, जिनके गुलाबी-नुकीले निप्पल स्पष्ट रूप से ढकने वाले कपड़े के खिलाफ टकरा रहे थे। शॉर्ट-हेम्ड ड्रेस उनकी तली, लड़की की कमर और एक सपाट, चिकने पेट के ऊपर लंबी पूरी तरह से सूजी हुई जांघों पर ढली हुई थी; और जहाँ पोशाक समाप्त हो गई, उसके नीचे उसकी घुमावदार टांगें पतली सुगठित पिंडलियों और टखनों को दर्शा रही थी।

मिस एड्डी के समृद्ध बालों के बीच उनका सुंदर अंडाकार आकार का चेहरा लगभग क्लासिक था। उसकी भूरी आँखें गहरी और बड़ी थीं, जो उसे एक मासूम रूप दे रही थी जिससे उसकी उम्र का नदाजा लगाना बहुत मुश्किल था। उनकी सुंदर, थोड़ी घुमावदार नाक थी और उसके मुंह में एक निचला होंठ था जो लगता था हमेशा चुंबन के लिए त्यार था। सुंदर अविवाहित शिक्षिका अभी तक कुंवारी थी।

सुश्री टीम तेजी से कमरा नंबर 5 की और जा रही थी; उनकी आखिरी क्लास समाप्त हो गयी थी और आम तौर पर इससे उनके भीतर खुशी पैदा होती थी। वह अपने युवा विद्यार्थियों को अलविदा कह चुकी थी-थी और हॉस्टल में अपने कमरे की ओर निकल सकती थी, लेकिन आज वही हुआ था जिससे वह हमेशा घबराती थी, वह वर्ष की शुरुआत में इस कक्षा से घबराती थी। सप्ताह में एक बार वह युवा छात्रों के छोटे समूह के सामने नग्न खड़े होने और अपनी काँपती आंतरिक भावनाओं परनियंत्रण रखने भयावहता का अनुभव कर रही थी और वह अपने विभाग के प्रमुख को इस बारे में बताना चाहती थी ताकि वे उस पीड़ा का अनुमान न लगा सकें जो उसके भीतर तेजी से बढ़ रही थी।

मिस एड्डी इस मेडिकल कॉलेज के प्रायोगिक यौन शिक्षा पाठ्यक्रम की विभाग प्रधान शिक्षिका थीं। कुछ वर्ष पहले मेडिकल कौंसिल और कॉलेज के बीच ये प्रायोगिक यौन शिक्षा पाठ्यक्रम शायद सबसे गर्म विवाद का विषय था क्योंकि जब संसद का सत्र चल रहा था, तो वहाँ ये विधेयक लाया गया था की स्कूलों और विश्वविधालय में प्रजनन के बारे में सिखाया जाना चाहिए। कुछ वर्षों से, शिक्षक एक या दूसरे रूप में यौन शिक्षा के लिए दबाव डाल रहे थे, जिसमें एक साधारण पक्षी-और-मधुमक्खियों की रूपरेखा से लेकर यौन तकनीकों का एक व्यापक, बहु-श्रेणी का अध्ययन शामिल था, जिसमें यौन शरीर रचना विज्ञान, हस्तमैथुन और कामोत्तेजना फोरप्ले और मुख मैथुन, यौन संभोग, विवाह पूर्व संभोग, यौन रोग, लौंडेबाज़ी और "अप्राकृतिक" के अन्य रूप के पाठ शामिल थे।

"प्रगतिशील", ज्यादातर राज्य के कुछ बड़े शहरों में, तर्क दिया था कि परिवार और चर्च किशोरों के लिए एक स्वस्थ, ज्ञानपूर्ण कार्यक्रम की आपूर्ति करने में विफल रहे थे और शर्मनाक और हानिकारक चुप्पी में अपने स्वयं के भय और हठधर्मिता को छिपा रहे थे। आधुनिक पीढ़ी, किसी भी अन्य की तुलना में अधिक चतुर, तेज और अधिक ठोस थी। आज बड़े हो रहे लड़के और लड़कियाँ तथ्य चाहते हैं, अंधविश्वास नहीं और जैसे-जैसे वे युवा पुरुषों और महिलाओं में परिपक्व होते गए, उन्हें अपनी नवोदित कामुकता के बारे में सच्चाई जानने का अधिकार था। मानव की सबसे बुनियादी जरूरत अब अपने माता-पिता की विवेकपूर्ण स्कर्ट के पीछे नहीं छिप सकती है और इसे तार्किक और तथ्यात्मक रूप से प्रस्तुत किया जाना चाहिए ताकि वे अपरिपक्व बैक-रूम गटर के दृष्टिकोण के बजाय एक वयस्क दृष्टिकोण प्राप्त कर सकें। पऔर फिर आज इंटरनेट पर जो अधपका ज्ञान उपलब्ध है उसके मुकाबले स्कूल और विश्वविधालय के शिक्षक बेहतर और सम्पूर्ण ज्ञान दे सकते हैं।

"कट्टरपंथियों" ने भी उतनी ही कड़ी लड़ाई लड़ी। उनकी दलीलें शास्त्रीय उद्धरणों और "ओरिजिनल सिन" की सेंट ऑगस्टाइन की अवधारणा से लेकर युवाओं को अध: पतन में बदलने के लिए कम्युनिस्ट साजिश के रूप में यौन शिक्षा तक, इस अवधारणा तक कि कक्षा शिक्षण रोमांस और सेक्स से प्यार को निष्फल कर देगा। उन्होंने कहा कि शालीनता की नींव के साथ सेक्स सिखाया जाना चाहिए; एक बच्चा जिसने टेनिस के रूप में सेक्स सीखाया गया हो, उसे कभी भी अपनी बढ़ती इच्छाओं का सम्मान, विस्मय या नियंत्रण प्राप्त नहीं होगा और वह जल्द ही निंदक और अनैतिक हो जाएगा।

फिर फैसला हुआ की मेडिकल कॉलेज से इसकी शुरुआत की जाए ताकि इस काम के लिए सबसे पहले शिक्षक त्यार हो सके और फिर इन मेडिकल छात्रों और शिक्षकों की सहायता से हाई स्कूल और विश्वविधयालय के छात्र और छात्राओं के सेक्स के बारे में ज्ञान दिया जाए ।

जारी रहेगी ।

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

The New Neighbors The new neighbors are a brother and sister the same age.in First Time
Which Way We'll Go? A valid question for the end of the 20th Century.in Non-Erotic
Mother is Debauched Ch. 01 Mother joins a sex club to protect her son.in Mature
Sex Education Class 13B get a sex ed lesson they'll never forget.in Mind Control
The Wedding Party Wedding party strippers & mom's first oral sex.in Mature
More Stories