अंतरंग हमसफ़र भाग 264

Story Info
9.17 कामुक उत्तेजना ​कामोद्दीपक पोर्नोग्राफ़ी
2.1k words
0
67
00

Part 264 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 17

कामुक उत्तेजना

मैंने उसके कमरे में प्रवेश किया और मैंने डॉ एड्डी को उसकी मेज के सामने बैठी हुई देखा। वह सामान्य रूप से एक स्कर्ट पहनती थी जो उसके घुटनों या जनघो के ऊपर तक होती थी और एक सफेद ब्लाउज जिसमें ऊपर के कुछ बटन खुले होते थे और उसके क्लीवेज और उसकी ब्रा के शीर्ष को दिखाने के लिए पर्याप्त बटन खुले होते थे, डॉ ेड्डी की ब्रा अक्सर लाल या काली होती थी और उसके टॉप के अंदर दिखायी देती थी। लेकिन आज वह लाल या काली ब्रा नदारद थी और बटन भी एक ज्यादा खुला हुआ था जिससे उसके स्तनों की पूरा दरार स्पष्ट नजर आ रही थी।

मैंने उन्हें शुभ दोपहर विश किया और उसने मुझे बैठने के लिए कहा। मैं उसके ठीक सामने बैठ गया, मेरे आने से पहले वह उत्साहित थी, लेकिन जब उसने मुझे देखा और जानती थी कि उसकी योजना शुरू होने वाली है, तो वह बेहद उत्साहित हो गई और उसके निप्पल उत्तेजना के साथ सख्त हो गए और उसके पारदर्शी सफेद टॉप की तंग सीमा के भीतर धड़कते हुए उभर गए। वह इसे अपनी मेज के पीछे मुझसे छिपाना नहीं चाहती थी। उसने मुझे डॉक्टर हेलेन क्रूज़ की असवसथता के बारे में बताया और कहा कि वह उसके साथ मेरे यौन कारनामों के बारे में जान चुकी थी और बोली डॉ हेलेन इस बात से निराशा थी कि वह अगले कुछ दिनों तक हमारी क्लास नहीं ले पाएगी क्योंकि उसकी चूत सूज गयी है और उसके बाकी बदन में भी दर्द हो रहा था।

फिर उसने मुझे बताया कि वह चाहती है कि पहले सेमेस्टर के छात्र बेहतर प्रदर्शन करें और उनके पाठ्यक्रम की कोई भी कक्षा छूटे नहीं और अब वह इसमें डॉ. जेनी की मदद करेगी। अब लाइव डेमोस्ट्रेशन के बजाय वह शिक्षा में कुछ वीडियो का उपयोग करना चाहेगी और मुझे इस मामले में एक प्रतिभागी और सहायक के रूप में लेना चाहती है।

"ठीक है," उसने कहा, " डॉक्टर हेलन ने मुझे बताया है कि आप कॉलेज के बाद विभिन्न चीजों के साथ उसकी मदद करने में रुचि रखते हैं और आप आम तौर पर अपनी टीचर्स के साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

अब क्या आप मेरे साथ कुछ पाठ्येतर गतिविधि करना चाहेंगे। इसके लिए आपको अतिरिक्त क्रेडिट मिलेगा ए। यह आप को 'ए' की गारंटी देगा। आप चाहे तो बेझिझक 'नहीं' कहें और मैं इसके लिए वैकल्पिक व्यवस्था करूंगी और यदि आप को लगता है और आप सहमत हैं तो मैं आपके लिए कुछ ट्यूशन की व्यवस्था भी करूंगी ताकि आपको अपना ग्रेड ऊपर लाने और रखने में मदद मिल सके। मैं अब भी आपके ग्रेड बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करूंगी, लेकिन इसके लिए आपको भी मेहनत करनी होगी। "

मैंने उसकी तरफ देखा, मुस्कुराया और कहा, "ज़रूर।"

"बेशक।"

"डॉ मैडम! आपके मन में क्या है?" हम कैसे आगे बढ़ें?

"क्या आप आज शाम को छात्रावास से बाहर रुक पाएंगे?" उसने पूछा। मैं छात्रावास वार्डन को आवश्यक निर्देश जारी करूंगी।

मैंने सिर हिलाया और कहा, "ज़रूर!" लेकिन मुझे किसी अनुमति की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मैं अपने ही घर में अकेला रहता हूँ।

तुम छात्रावास में नहीं रह रहे हो? आप एक मेडिकल छात्र हैं। मेडिकल छात्रों का छात्रावास में रहना अनिवार्य है।

डॉ मैडम यहाँ पास ही मेरा घर है और मुझे घर का खाना बहुत पसंद है इसलिए मैं अपने घर में नौकरों और के साथ रहता हूँ। मेरे पास डीन की विशेष अनुमति है।

ओह! तब तो मुझे इस मामले में हॉस्टल वार्डन को कोई निर्देश जारी करने की जरूरत नहीं है। वास्तव में यह हमारे इस प्रोजेक्ट के लिए बेहतर है।

"क्या आप आज दोपहर के भोजन के लिए मेरे घर आने में सहज महसूस करेंगे? याद रखिये यदि आप ऐसा करेंगे तो आप किसी को नहीं बताएंगे। याद रखें, आपको ऐसा करने की कोई आवश्यकता नहीं है।" मैंने फिर कहा, मैं करूंगा। मैं टिफिन में घर का बना लंच ले कर कॉलेज आता हूँ।

"बढ़िया!" उसने कहा। फिर इस मामले में आप अपना दोपहर का भोजन मेरे साथ कर सकते हैं मैं अच्छी रसोइया हूँ और अच्छा खाना बनती हूँ "यहाँ मेरे घर के लिए निर्देश दिए गए हैं। दोपहर 1.30 बजे आएँ और आप पीछे का रास्ता इस्तेमाल करे ताकि आपके देखे जाने की संभावना कम हो जाए। एक शिक्षक के लिए छात्रों को उनके छात्रों का उनके घर आना उचित नहीं लगेगा। मैं पिछले दरवाजे को खुला छोड़ दूँगी ताकि आप सीधे अंदर आ सकें और याद रखें, ये बात आप किसी को नहीं बतायेंगे।"

उसके साथ ही उसने मुझे समय पर आने के लिए बोली।

मैं वहाँ से निकल कर टॉयलेट की ओर भागा और वहाँ लगभग 15 मिनट तक अपने दर्द भरे लंड को सहलाया और मैंने उस यौन उत्तेजना को दूर करने की कोशिश की जो इसमीटिंग के बारे में सोचकर निर्मित हुई थी क्योंकि मुझे पता था कि इस विशेष पाठ का विषय सेक्स था और मैंने डॉ हेलेन के साथ इस विषय पर पहले प्रैक्टिकल में बहुत मज़ा किया था और अब डॉ एडी मुझसे गुप्त रूप से मिलना चाहती हैं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि यह वास्तव में हो रहा है।

मैं समय पर वहाँ पहुँच गया और दोपहर के भोजन में उसने स्कॉच की एक बोतल खोली और कुछ सादा शाकाहारी भोजन बनाया। जब हम पी रहे थे और खा रहे थे, मैंने कहा, "मैम, आपके मन में वास्तव में क्या है?"

"मैं आप को लेकर एक शैक्षिक वीडियो बनाने के बारे में सोच रही हूँ।" उसने उत्तर दिया।

लेकिन तब मुझे एक पोर्न स्टार के रूप में लेबल किया जा सकता है! मैं चिंतित हो गया था!

"लेकिन हम इसे इस तरह से बनाएंगे कि कोई आपको पहचान न सके। हमने पिछले कुछ वर्षों में अपने छात्रों और शिक्षकों को लेकर कुछ फिल्में बनाई हैं। हम छद्म नामों का उपयोग करेंगे।"

"शायद मैंने आपकी कुछ फिल्में देखी हो। मुझे उनके शीर्षक बताओ," मैंने पूछा।

तब उसने मुझे कुछ छोटी-छोटी फिल्में दिखाईं। लेकिन मैं किसी अभिनेता या अपने सीनियर या शिक्षकों को नहीं पहचान सका।

"क्षमा करें मैं किसी को भी नहीं पहचान सका"! मैं हैरान था।

"नहीं, आप नहीं पहचान सकते," वह हँसी, " हमारे पास एक पूरी तरह से विकसित इलेक्ट्रॉनिक्स और मीडिया प्रौद्योगिकी इंजीनियरिंग विभाग है। हमारे विश्वविद्यालय में एक विशेषज्ञ मीडिया प्रौद्योगिकी प्रोफेसर हैं जो मेरे मित्र हैं। हमारे छात्रों ने हॉलीवुड और मीडिया और फिल्म प्रोडक्शन हाउस में काम किया है।

ओह्ह! मुझे मेरी अज्ञानता के लिए माफ़ कीजिये!

"मैंने तुमसे कहा था," डॉ एडी ने कहा, "कुमार, मुझे पता है कि हमारी टीम अच्छी है। हो सकता है कि सिर्फ एक फिल्म हो और फिर कुमार क्षितिज पर नए सितारे होंगे।" हाँ हाँ!

"लेकिन मैं पोर्नस्टार नहीं बनना चाहता।" मैं चिंतित हो गया था।

लेकिन मैंने सुना है कि आपने कहा था कि आपको सेक्स पसंद है" उसने गहरी और गंभीर आवाज़ में कहा और फिर भविष्य के गर्भ में क्या है ये कौन जानता है?

ओह! लेकिन मैं एक पोर्नस्टार नहीं बन सकता!

"कुमार, उसे छोड़ो। हम उसका इलाज ढूँढ लेंगे और मैंने पढ़ा था कि" किस्मत हर किसी के दरवाजे पर दस्तक देती है। मैं अब भी उसके मेरे दस्तक देने का इंतज़ार कर रही हूँ, " वह हँसी।

उसी क्षण दरवाजे पर दस्तक हुई और जब मैंने दरवाजा खोला तो कार्यालय से एक महिला उसके लिए एक संदेश लेकर आई थी।

मैंने कहा "आपकी किस्मत ने आपके दरवाजे पर दस्तक दी है।" और हम दोनों हँसे!

एडी ने कुछ मिनटों के लिए मुझसे छुट्टी ली और मुझे वहाँ प्रतीक्षा करने के लिए कहा और मुझे कुछ वीडियो देखने के लिए दे दी। मैं कुछ देर तक वहीं वीडियो देखता हुआ उसका इंतजार करता रहा। डॉ एडी का कोई नामेमिशन या सन्देश नहीं था और फिर मैं अपनी प्रैक्टिकल क्लास में चला गया।

प्रैक्टिकल क्लास में डॉ सुश्री टिम ने यौन उत्तेजना पर व्याख्यान दिया।

कामोन्माद संभोग यौन प्रतिक्रिया चक्र के दौरान संचित यौन उत्तेजना का अचानक निर्वहन होता है, जिसके परिणामस्वरूप यौन आनंद की विशेषता श्रोणि क्षेत्र में लयबद्ध पेशी संकुचन होता है। पुरुषों और महिलाओं द्वारा अनुभव किया गया, कामोन्माद अनैच्छिक या स्वायत्त तंत्रिका तंत्र द्वारा नियंत्रित किया जाता है। वे आम तौर पर अनैच्छिक क्रियाओं से जुड़े होते हैं, जिसमें शरीर के कई क्षेत्रों में मांसपेशियों में ऐंठन, एक सामान्य उत्साहपूर्ण सनसनी और अक्सर शरीर की गति और स्वर शामिल होते हैं। संभोग के बाद की अवधि आमतौर पर आराम का अनुभव होता है, जो न्यूरोहोर्मोन ऑक्सीटोसिन और प्रोलैक्टिन के साथ-साथ एंडोर्फिन की रिहाई के लिए जिम्मेदार होता है।

मानव कामोन्माद आमतौर पर पुरुषों में लिंग की शारीरिक यौन उत्तेजना (आमतौर पर स्खलन के साथ) और महिलाओं में भगशेफ के परिणामस्वरूप होता है। यौन उत्तेजना स्व-अभ्यास हस्तमैथुन या एक यौन साथी के साथ हो सकती है।

मानव संभोग के आसपास के स्वास्थ्य प्रभाव विविध हैं। यौन गतिविधि के दौरान कई शारीरिक प्रतिक्रियाएँ होती हैं, जिसमें प्रोलैक्टिन द्वारा निर्मित एक आराम की स्थिति, साथ ही केंद्रीय तंत्रिका तंत्र में परिवर्तन जैसे कि सेरेब्रल कॉर्टेक्स के बड़े हिस्से की गतिविधि में अस्थायी कमी, जबकि मस्तिष्क के लिम्बिक क्षेत्रों में कोई परिवर्तन या चयापचय गतिविधि में वृद्धि नहीं होती है।

स्थिति के आधार पर, एक व्यक्ति शारीरिक और मानसिक दोनों तरह के कारकों से यौन उत्तेजित हो सकता है। एक व्यक्ति किसी अन्य व्यक्ति द्वारा या उस व्यक्ति के विशेष पहलुओं से, या किसी गैर-मानवीय वस्तु द्वारा यौन उत्तेजित हो सकता है। इरोजेनस ज़ोन की शारीरिक उत्तेजना या फोरप्ले की क्रियाओं के परिणामस्वरूप उत्तेजना हो सकती है, खासकर अगर यह आसन्न यौन गतिविधि की प्रत्याशा के साथ हो। कामोत्तेजना को रोमांटिक सेटिंग, संगीत या अन्य सुखदायक स्थिति से मदद मिल सकती है। कामोत्तेजना के लिए संभावित उत्तेजना एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में भिन्न होती है और एक समय से दूसरे समय तक, जैसा कि उत्तेजना का स्तर होता है।

उत्तेजनाओं को शामिल अर्थ के अनुसार वर्गीकृत किया जा सकता है: सोमाटोसेंसरी (स्पर्श), दृश्य और घ्राण (गंध) । श्रवण उत्तेजना भी संभव है, हालांकि उन्हें आम तौर पर अन्य तीन की भूमिका में माध्यमिक माना जाता है। कामुक उत्तेजना जिसके परिणामस्वरूप यौन उत्तेजना हो सकती है, इसमें वार्तालाप, पढ़ना, फिल्म या छवियाँ, या गंध या सेटिंग शामिल हो सकती है, इनमें से कोई भी किसी व्यक्ति में कामुक विचार और यादें उत्पन्न कर सकता है। सही संदर्भ को देखते हुए, ये शारीरिक संपर्क की इच्छा रखने वाले व्यक्ति को जन्म दे सकते हैं, जिसमें चुंबन, कडलिंग और इरोजेनस ज़ोन का स्पर्श और सहलाना शामिल है। यह बदले में व्यक्ति को स्तनों, निपल्स, नितंबों और / या जननांगों की प्रत्यक्ष यौन उत्तेजना और आगे की यौन गतिविधि की इच्छा कर सकता है।

कामुक उत्तेजना बाद के यौन रुचि के उद्देश्य से असम्बंधित स्रोत से उत्पन्न हो सकती है। उदाहरण के लिए, बहुत से लोगों को नग्नता, प्रेमकाव्य या पोर्नोग्राफ़ी कामोद्दीपक लग सकती है। यह एक सामान्य यौन रुचि उत्पन्न कर सकता है जो यौन गतिविधि से संतुष्ट होती है। जब कामोत्तेजना वस्तुओं के उपयोग से या उस पर निर्भर होकर हासिल की जाती है, तो इसे यौन पैराफिलिया कहा जाता है।

एक आम धारणा है कि महिलाओं को कामोत्तेजना हासिल करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता होती है। हालांकि, हाल के वैज्ञानिक शोधों से पता चला है कि पुरुषों और महिलाओं को पूरी तरह उत्तेजित होने के लिए आवश्यक समय में कोई खास अंतर नहीं है। मॉन्ट्रियल (कनाडा में) में मैकगिल यूनिवर्सिटी हेल्थ सेंटर के वैज्ञानिकों ने यौन उत्तेजना के लिए आवश्यक समय को परिभाषित करने के लिए जननांग क्षेत्र में बेसलाइन तापमान परिवर्तन को रिकॉर्ड करने के लिए थर्मल इमेजिंग की विधि का उपयोग किया। शोधकर्ताओं ने यौन रूप से स्पष्ट फिल्में या तस्वीरें देखते हुए किसी व्यक्ति को यौन उत्तेजना के चरम तक पहुँचने में लगने वाले समय का अध्ययन किया और इस निष्कर्ष पर पहुँचे कि औसतन महिलाओं और पुरुषों को यौन उत्तेजना के लिए लगभग एक ही समय लगता है-लगभग 10 मिनट। फोरप्ले के लिए आवश्यक समय पूरी तरह से व्यक्तिगत होता है और परिस्थितियों के आधार पर एक अवसर से दूसरे अवसर पर भिन्न होता है।

कई जानवरों के विपरीत, मनुष्यों के पास संभोग का मौसम नहीं होता है और दोनों लिंग संभावित रूप से पूरे वर्ष यौन उत्तेजना के लिए सक्षम होते हैं।

व्याख्यान समाप्त होने के बाद मैं डॉ एडी के घर चला गया, उनके घर की चाबी वो मुझे दे गयी थी और वह वहाँ नहीं थी कुछ देर बाद उसने फोन पर एक संदेश भेजा।

"प्रिय कुमार,

" क्षमा करें, कुछ जरूरी काम आ गया है और मैं देर शाम तक वापस आ जाउंगी। शाम की चाय के लिए मेरा इंतजार न करें। फ्रिज में बहुत सारी खाद्य सामग्री है। कृपया अपनी मदद करें । जल्द से जल्द फिर मिलते हैं। मैं चाहती हूँ हम इस मसले पर चर्चा पूरी कर आगे का काम शुरू करे।

डॉ एडी। "

मैंने अपने लिए एक कप चाय बनाई और फ्रिज में झाँका। यह वास्तव में भरा हुआ था। मैंने वीडियो देखते हुए इत्मीनान से शाम की चाय पी। फिर मैंने नहाने का फैसला किया। मैंने काफी देर तक मस्ती से शॉवर लिया।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Living with Uncertainty Is it wrong to love woman pregnant by another man?in Reviews & Essays
Photographer Ch. 01 Teacher hires former student to photograph husband's affairs.in Mature
The Broussard Sisters Ch. 01 He was one hot guy and they were two nerd girls.in Group Sex
Why Porn Matters Shouldn't we all be too busy fucking to bother with porn?in Reviews & Essays
Caught Out Cross dresser caught with bi friend.in Transgender & Crossdressers
More Stories