अंतरंग हमसफ़र भाग 266

Story Info
9.19 डॉक्टरी की क्लास में उपस्थित लोगों का सारांश में परिचय
2.6k words
0
36
00

Part 266 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 19

क्लास में उपस्थित लोगों का सारांश में परिचय

जब मैं अपने कमरे में वापस आया तो मैंने कॉलेज के पाठ्यक्रम कैटलॉग में व्यावहारिक यौन शिक्षा पाठ्यक्रम को निकाल कर पाठ्यक्रम विवरण के बारे में पढ़ा ।

"हर कोई ग्रेड स्कूल में एक सेक्स-ज्ञान क्लास लेता है जो मूलभूत बातों पर चलता है। व्यावहारिक यौन शिक्षा पाठ्यक्रम में प्रत्येक लिंग की जैविक प्रणालियों की मूल बातें और समग्र रूप से प्रजनन प्रणाली शामिल है। यह कक्षा उस मूल अवलोकन से परे जाती है और इसमें एक अंतर्दृष्टि प्रदान करती है। -मनुष्य की कामुकता का गहन अध्ययन। पाठ्यक्रम में चर्चा, डेमो, प्रैक्टिकल और प्रोजेक्ट शामिल होंगे। छात्रों की आयु 18+ वर्ष होनी चाहिए।"

मैंने इस व्यावहारिक यौन शिक्षा पाठ्यक्रम का विवरण कई बार पढ़ा था और सोच रहा था कि यह वास्तव में क्या होगा। "डेमो और प्रोजेक्ट" और "18+"। विवरण के उन दो टुकड़ों ने मुझे भयभीत और उत्साहित दोनों कर दिया। बेशक 18 साल सेक्स के लिए जरूरी उम्र थी। क्या इसका मतलब यह था कि हम क्लास में सेक्स करने वाले थे?

अगली सुबह हमने कॉलेज के विभाग की दीवार पर एक नोटिस देखा कि मुझे यौन शिक्षा पाठ्यक्रम के लिए 30 छात्रों के एक समूह में रखा गया है और अगली कक्षा डॉ एडी द्वारा ली जानी थी।

डॉ. एडी के साथ कक्षा का पहला दिन आखिरकार आ ही गया। मैं उस क्षण से इसकी आशा कर रहा था जब मैंने डॉ ेड्डी को सहमति दी थी। मैंने कई बार पीछे हटने के बारे में सोचा, लेकिन हर बार पुनर्विचार किया।

मैंने एक काली बेल्ट के साथ एक तंग, सफेद शर्ट, नीली जींस पहनी हुई थी।

मैं अपनी कक्षा में 8: 55 पर पहुँचा; निर्धारित समय से 5 मिनट पहले। यह हमारी बहुत सुबह की कक्षा के बाद दूसरी कक्षा थी। सुबह रास्ते में कैंपस में ज्यादा लोग नहीं दिखे। मनोविज्ञान भवन के बेसमेंट में क्लास थी। मैं वहाँ पहले कभी नहीं गया था। मैंने सुना था कि यहीं पर कुछ मनोवैज्ञानिक अध्ययन आयोजित किए गए थे और कुछ कक्षाएँ भी आयोजित की जाती हैं। यह इमारत के एक कोने में था।

जैसे ही मैं अंदर गया, मैंने देखा कि कमरे के चारों ओर कई लोग सीटों पर बैठे हैं। मोटे तौर पर पुरुषों से महिलाओं का मिश्रण था। मुझे दूसरी पंक्ति में एक सीट मिली और मैंने अपना फोन निकाला और सोशल मीडिया की जाँच की, क्योंकि मैं क्लास शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। जब मैं प्रतीक्षा कर रहा था, मैंने देखा कि कमरे में अधिकांश लोग थोड़े घबराए हुए लग रहे थे। बहुत से लोग इधर-उधर देख रहे थे और कुछ को देख कर ऐसा लग रहा था कि वे उठकर चले जाना चाहते हैं।

अंत में, शिक्षक डॉ एडी पहुँची; 1 मिनट लेट।

वह अपने शुरुआती 30 की आयु की महिला लम्बाई शायद 5' 10 " महिलाओ के लिए ए कुछ लंबी और पतली। उसके सुनहरे बाल थे, एक जूड़ा बना हुआ था। उसके पास काले रंग का चश्मा था। उसने एक सफेद ब्लाउज पहना था, जो नीचे से खुला हुआ था। उसकी ब्रा के ठीक ऊपर, उसके बड़े स्तनों की बीच दरार के साथ-साथ उसके बड़े आकार के स्तनों का खुलासा हो रहा था। उसके ऊपर, उसने एक चमकदार लाल कार्डिगन पहना था। उसने एक काली स्कर्ट भी पहनी हुई थी, जो लगभग मध्य-जांघ तक आती थी, बहुत लंबी, उसकी तनी हुई टांगें दिखा रही है। अपने पैरों पर, उसने अपने कार्डिगन से मेल खाते हुए 1-इंच, लाल हील्स पहनी हुई थी।

वह कक्षा के सामने वाली टेबल पर गई और अपना बैग उस पर रख दिया। उसने अपने कार्डिगन को कुर्सी के पीछे लपेटते हुए खींच लिया, जिससे उसकी पतली आकृति का पता चला। वह अपने थैले में पहुँची और कुछ कागज निकाले; संभवतः जो उसके नोट्स थे।

"हैलो क्लास।" उसने कहा, एक बार वह तैयार हो गई। "यह व्यवहारिकक यौन शिक्षा की क्लास है। यदि आप यहाँ व्यवहारिक यौन शिक्षा के लिए नहीं हैं, तो कृपया आप ये कमरा छोड़ दें। आप गलत जगह पर हैं।"

मैं हर तरफ देखा। कोई उठ कर बाहर नहीं गया। मेरे सहित 10 लड़के थे और 20 लड़कियाँ थीं। सीटों को 6 छात्रों की 5 पंक्तियों में व्यवस्थित किया गया था, जिसमें 10 सीटें कमरे के बाहर चारों ओर लिपटी हुई थीं। कुछ कुर्सियाँ खाली थीं।

शिक्षक ने यह सुनिश्चित करने के लिए चारों ओर देखा कि कोई भी खड़े होने में धीमा नहीं है और कोई भी जाने वाला नहीं है और फिर अपना व्याख्यान जारी रखा। "ठीक है। मैं अपना परिचय देती हूँ और आपका ध्यान कुछ दिशानिर्देशों पर आकर्षित करती हूँ, फिर अटेंडेंस होगी। मेरा नाम डॉ मिला एडी है। आप मुझे मिला या एडी कह सकते हैं। मैंने यहाँ विश्वविद्यालय में लगभग 5 वर्षों तक काम किया है। यह व्यावहारिक यौन शिक्षा पाठ्यक्रम पढ़ाने का कोर्स कुछ साल पहले मेडिकल कौसिल द्वारा शुरू किया गया था। आम तौर पर, मैं मनोवैज्ञानिक विभाग के लिए शोध करती हूँ। मेरी विशेषता मानव कामुकता और उत्तेजना है। मैंने उत्तेजना, बंधन और प्रदर्शनवाद सहित विभिन्न विषयों पर कई अध्ययनों का नेतृत्व किया है।"

कक्षा में हर कोई दंग रह गया कि उसने इन "बंद दरवाजों के पीछे" विषयों के बारे में कितनी खुलकर बात की। थी

"अब, कुछ दिशानिर्देश।" उसने अपने बैग से कुछ कागज निकाले और उन्हें दे दिया। " ये वह पाठ्यक्रम है जिसे मैं कवर करने जा रहा हूँ। इसमें आपको वह सब कुछ मिलेगा जो मैं कहने जा रही हूँ। यदि किसी भी समय, आप में से किसी को लगता है कि आप इस कक्षा के लिए उपयुक्त नहीं हैं, तो बेझिझक उठें और चले जाएँ। । कोई सवाल नहीं होगा। मेरे इलावा डॉ जेनी और डॉ हेलन पाठ्यक्रम के अन्य विषय लेंगे जिनके बारे में आपको वह अपनी क्लास में बताएँगे। कुछ ओवरलैपिंग हो सकती है लेकिन विषय की आवश्यकता है और यह अपरिहार्य है।

" यह कोर्स दो लक्ष्यों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। सबसे पहले, आप सभी को मानव कामुकता के विवरण के बारे में शिक्षित करने के लिए। सेक्स के मामले में मानव शरीर कैसे काम करते हैं, विशेष रूप से, पुरुषों और महिलाओं के बीच समानता और अंतर का अध्ययन करेंगे। हम यह भी अध्ययन करेंगेऔर जांच करेंगे कि कुछ उत्तेजनाएँ कुछ प्रतिक्रियाओं का कारण कैसे बनती हैं। हम पारंपरिक और गैर-पारंपरिक दोनों तरीकों से संभोग को विस्तार से कवर करेंगे। हम कई किस्मों, अश्लील साहित्य, शरीर संशोधन (जैसा कि यह कामुकता से सम्बंधित है) और जबरदस्ती के कामोत्तेजक को भी कवर करेंगे।

" दूसरा लक्ष्य अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना है। पूरे सेमेस्टर के दौरान, हम कई तरह के प्रदर्शनों के साथ-साथ उन विषयों और अवधारणाओं पर एकल और समूह प्रोजेक्ट भी करेंगे, जिन्हें हम कवर कर रहे हैं। इस कक्षा के अंत तक, आप सभी को यौन रूप से अधिक खुले होना चाहिए। और आपके पास अपने कई साथियों से कहीं अधिक अनुभव होगा, जिसे गहराई और चौड़ाई दोनों से मापा जाएगा।

" सेमेस्टर के दौरान कई बार ऐसा होगा जब मैं आपसे उन चीजों को करने के लिए कहूँगी जिन्हें करने में आप सहज नहीं होंगे। आप निश्चित रूप से ऑप्ट आउट कर सकते हैं, लेकिन यह आपकी भागीदारी ग्रेड को नकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा, जो इस कोर्स का 50% है। अन्य 50% को 35% आउट-ऑफ-क्लास प्रोजेक्ट्स और होमवर्क में विभाजित किया गया है और अंतिम बहु-प्रारूप परीक्षा के लिए 15%।

"अब तक कोई सवाल?" उसने पूछा। कुछ हाथ ऊपर चले गए। "हाँ?" उसने तीसरी पंक्ति में एक लड़की की ओर इशारा करते हुए कहा।

"आपने प्रदर्शनों का जिक्र किया," लड़की ने जवाब दिया। "क्या आप इसमें मेहमानों को शामिल करने जा रहे हैं? और वे कितने होंगे?" ।

एडी मुस्कुरायी और जवाब दिया, "नहीं, हम आम तौर पर इस सेमेस्टर में मेहमान नहीं आएंगे, जब तक कि हम एक विशेष विषय को कवर नहीं कर रहे होंगे मेहमानो की जरूरत नहीं होगी। हाँ! हम कुछ वीडियो जरूर देखेंगे और उनका अध्यन्न करेंगे । डेमो आप में से प्रत्येक के साथ-साथ मेरे द्वारा भी प्रदर्शित किया जाएगा। वे बहुत गहराई से होंगे और आमतौर पर विषय का अवलोकन करने का मौका पाने के लिए समूह बनाना शामिल होगा और व्यावहारिक अनुभव प्राप्त करना। उम्मीद है कि यह इसे स्पष्ट करता है। यदि नहीं, तो यह थोड़ा स्पष्ट हो जाना चाहिए, क्योंकि हम आज अपना पहला प्रदर्शन करेंगे।"

"ओह...धन्यवाद..." लड़की ने जवाब दिया, काफी दंग रह गई और थोड़ी उलझन में भी।

"किसी और का कोई और सवाल?" एडी से पूछा। कमरे के बाईं ओर एक लड़के ने अपना हाथ ऊपर कर लिया। उसने सिर हिलाया।

"तो, जब हम समूह बनाते हैं, तो क्या हम लड़के-लड़के या लड़के-लड़की का समूह बना रहे होंगे?", लड़के ने पूछा।

"अच्छा प्रश्न है। सेमेस्टर की शुरुआत के लिए, हम ऐसे समूह बनाएंगे जिनमें दोनों लिंग शामिल होंगे। चूंकि आप में से प्रत्येक को अपने लिंग के साथ सबसे अधिक अनुभव है, इसलिए आपको दूसरे लिंग का अधिक गहन अध्ययन करने की आवश्यकता होगी।" फिर उसने गिना कि कमरे में कितने लड़के और-कितनी लड़किया हैं। "मैं जोड़ियों की योजना बना रही थी था; हालाँकि, ऐसा लगता है कि संख्याएँ उसके लिए बिल्कुल सही नहीं हैं। अगर हम उभयलिंगी सहपाठियों की जोड़ियों के साथ शुरू करते हैं, तो वह दस अतिरिक्त लड़कियों होंगी। इसलिए हमारे पास 3 छात्रों के समूह होंगे, एक जोड़े के साथ प्रत्येक में एक अतिरिक्त लड़की।"

लड़का मुस्कुराया, "धन्यवाद। मैं यही उम्मीद कर रहा था।"

"मुझे यकीन है कि यह ठीक रहेगा," डॉ एडी ने एक बड़ी मुस्कराहट के साथ उत्तर दिया। "कोई और सवाल?" कोई नहीं तो-तो ठीक है। हम रोल-कॉल पर आगे बढ़ेंगे। कुछ दिन, आज सहित, मैं आपको दिन के लिए एक विषय पर सवाल दूंगी। जब मैं आपका नाम पुकारूंगी, तो आप खड़े होंगे, दिए गए प्रश्न का उत्तर देंगे और अपने कपड़े उतार देंगे। "कपड़े। आम तौर पर, आप अपने सभी कपड़ों को हटा देंगे, लेकिन चूंकि यह पहला दिन है, इसलिए आपको कपड़ों के केवल कोई दो वस्त्र निकालने होंगे। जूते, मोज़े और जैकेट इस गिनती में शामिल नहीं है।"

जिस पर सबका ध्यान गया। पहले इस बात का जिक्र नहीं था कि हर कोई स्ट्रिपिंग करेगा। यह निहित था, इस तथ्य के कारण कि हैंड्स-ऑन डेमो को शायद नग्नता की आवश्यकता होगी, लेकिन अब जो डॉ एड़ी ने बताया था इसने इसकी पुष्टि की थी।

"आज का विषय परिचय है," डी एडी ने कहा। "आप अपना नाम, उम्र, आप कहाँ से हैं और आप वर्जिन हैं या नहीं, बताएँगे। हम मेरे साथ शुरू करेंगे। जैसा कि मैंने पहले कहा, मेरा नाम एडी है। मैं 32 साल का हूँ और मैं ' मैं से हूँ। और हैरानी की बात है कि मैं अभी तक कुंवारी हूँ।"

इतना कह कर उसने अपने ब्लाउज के बटन खोले और उसे डेस्क पर रखते हुए उतार दिया। नीचे, उसने काले फीते वाली एक लाल ब्रा पहनी हुई थी। इसके बाद, उसने अपनी स्कर्ट के किनारे को खोल दिया और उसे अपने लंबे पैरों के नीचे खिसका दिया, जिससे एक मैचिंग थोंग दिखाई दिया।

अब जब उसके कपड़े उतार दिए गए थे, तो मैंने पहली बार उसके शरीर को अच्छी तरह देखा। वह दुबली-पतली थी, एक तरह से फिट; उसने निश्चित रूप से नियमित व्यायाम किया है। उसकी टाँगे मीलों लंबे लग रही थी। उसके-उसके स्तनों के नीचे एक टैटू था। उसकी चमड़ी गोरी थी।

"अब तुम्हारी बारी। सबसे पहले, बॉबी ब्राउन"

कमरे के दाहिनी ओर एक लड़का खड़ा हुआ और उसने अपना परिचय दिया। "हाय, मैं बॉबी ब्राउन हूँ। मैं 19 साल का हूँ और मैं लंदन से हूँ। मैं वर्जिन नहीं हूँ।" उसने अपनी शर्ट अपने सिर पर खींच ली। सिक्स-पैक एब्स के साथ उनका तन सुडौल था। इसके बाद, उसने अपने जूते और मोज़े उतारे, फिर अपनी पैंट उतारी, जिसमें लाल बॉक्सर कच्छा की एक जोड़ी दिखाई दी, जो थोड़े तंग थे। जाहिरा तौर पर मैं अकेला नहीं था जिसने सुश्री एडी को आकर्षक पाया।

"बॉबी आपसे मिलकर अच्छा लगा। आप अपनी सीट ले सकते हैं। अगली हैं, मिशेल मैंडेस"

वह प्रत्येक छात्र का नाम पुकारती हुई आगे बढ़ी। लगभग आधे रास्ते में, उसने "सादिया तारिक" पुकारा

सादिया ने खड़े होकर कहा, "मुझे खेद है, डॉ मिला लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा कर सकती हूँ।" उसने अपना बैग उठाया और जल्दी से कक्षा से बाहर चली गई।

"कोई चिंता नहीं" सुश्री एडी ने कहा। "क्या कोई और जाना चाहेगा?" इतने में एक गोरा और एक जापानी लड़का भी चला गया।

उसने सूची को पढ़ना जारी रखा और किसी ने के क्लास को नहीं छोड़ा। प्रत्येक छात्र ने खड़े होकर अपना नाम, आयु।, जगह और कौमार्य स्थिति बताई और अपनी कमीज़ें और अपने पैन्ट्स या स्कर्ट्स उतार दी।

अब ये मेरी कक्षा में उपस्थित लोगों का एक सारांश में परिचय है:

बॉबी ब्राउन। 19 साल का लंदन का गोरा लड़का। कुंवारा नहीं, लाल बॉक्सर कच्छा पहने हुए। "

कोलंबिया से कैमिला क्रिस्टोफर 21 कुंवारी नहीं। काली पैंटी और पारदर्शी सफेद ब्रा पहनी हुई है।

मिशेल मैंडेस-पुर्तगाल की 19 साल की गोरी लड़की और वर्जिन। ब्लू कलर की मैचिंग ब्रा और पैंटी पहन रखी है।

डेव इवांस-कोलन जर्मनी का 24 वर्षीय श्वेत लड़का। कुंवारा। लाल बॉक्सर कच्छा पहने हुए।

एलेक्सा मायर्स-बर्मिंघम की सुनहरे बालों वाली 18 साल की गोरी लड़की। ब्रिटिश कुँवारी नहीं। पिंक मैचिंग ब्रा और पैंटी पहन रखी है।

आइवी अलिसिनकी 18 साल की म्यूनिख जर्मनी की गोरी लड़की। वर्जिन । ब्लैक ब्रा और पैंटी।

ईव एनथनी। दक्षिण अफ्रीका की 19 साल की गोरी लड़की कुंवारी, सुनहरी ब्रा और पेंटी पहने हुए।

लटोया गिल्बर्ट-नाइजीरिया की 18 साल की काली लड़की कुंवारी। लाल ब्रा और जाँघिया।

मुझे पता था कि मेरी बारी आ रही है। मैं भी नर्वस था।

"दीपक कुमार मैं 18 साल का भारतीय हूँ मैं वर्जिन नहीं हूँ। ब्लैक और व्हाइट जॉकी पहने हुए।

रोमानिया से 14 स्टेला बी 19 साल की कुंवारी नहीं, गुलाबी ब्रा और लाल पैंटी पहने हुए।

डबलिन आयरलैंड से 15 स्कारलेट जैक 19 वर्षीय। कुमारी। ब्लू कलर की ब्रा पैंटी पहने हुए।

डेरेल वेड-आयरलैंड का 21 साल का गोरा लड़का । वर्जिन नहीं है। ग्रे कच्छा पहने हुए।

फ़िलिप एलन-सैन फ्रांसिस्को से 24 वर्षीय पुर्तगाली लड़का। कुंवारी नहीं। लाल जॉकी पहने हुए।

साकी ओकुडा 18 साल की टोक्यो से जापान की कुंवारी हैं। बैंगनी ब्रा और लाल पैंटी पहने हुए।

कायरा मिलानो, 18 साल की मिलान इटली की कुंवारी। भूरी ब्रा और जाँघिया पहने हुए।

रोबर्टा वाल्टर्स-पेरिस फ्रांस की 18 साल की हिस्पैनिक लड़की। कुंवारी नहीं। काली ब्रा और सफेद पैंटी पहने हुए।

एरिक रामिरेज़-पेरिस का 22 वर्षीय हिस्पैनिक लड़का। कुंवारी नहीं। ब्लू कच्छा पहने हुए।

आइरीन हंटर-कीव युक्रेन की 21 साल की गोरी लड़की। कुंवारी नहीं। गहरे नीले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा और मैचिंग पैंटी पहने हुए।

स्टेसी मेलसन-चेक 19 वर्षीय सफेद गोरा बाल कुंवारी। ग्रीन स्पोर्ट्स ब्रा और मैचिंग पैंटी पहने हुए।

काइली मूर-सिडनी की 18 साल की गोरी लड़की। कुंआरी। बैंगनी गाल और एक सफेद शेल्फ ब्रा पहने हुए।

विक्टोरिया मेंडेज़-लिवरपूल यूके की 18 वर्षीय हिस्पैनिक लड़की। कुंवारी नहीं। गहरे हरे रंग की पेटी और मैचिंग लेसी ब्रा पहने हुए।

चिक स्मिथ-कोलोराडो यूएस की 23 साल की गोरी लड़की। वर्जिन। नारंगी ब्रा और नीली पैंटी पहने हुए।

केन शीप-कंसास से 21 साल का सफेद लड़का। कुंआरा। चुस्त सफेद ब्रीफ पहने हुए।

अज़रा अकबास 20 टर्की की लड़की कुँवारी। नारंगी ब्रा और नीली पैंटी पहने हुए।

मास्को रूस से 26 जीना अज़ीज़ा ज़िमिन 19, सफ़ेद ब्रा और पेंटी पहने हुए कुंवारी।

कार्ल ओल्सन 21 साल काअफ़्रीकी मूल का काला लड़का, फ्रांस का रहने वाला, कुंवारा नहीं। ब्लू बॉक्सर्स पहने हुएी ।

और, आखिरी में सिमोना रोचा। "

वह उठ खड़ी हुई। थोड़ा कांप रही थी। घबरायी हुई पूरे समय वह लोगों को निर्वस्त्र होते देखती रही, क्योंकि उसके पास अन्य सभी लड़कियों की तुलना में थोड़े कम कपड़े थे। इसलिए हकलाते हुए बोली

"28 उम। सुश्री मिला... मैं सि...सिमोना हूँ, मैं 19 साल की हूँ और मैं ब्राजील से हूँ। मैं-मैं कुंवारी नहीं हूँ।" वह रुक गई। ""

"हाँ, सिमोना, क्या कोई समस्या है?" डॉ मिला एड़ी ने जवाब दिया।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

A Thorough Rectal Probe Co-ed is given enemas and an anal/rectal examination.in Lesbian Sex
Physical Exam for College Students Male students are subject to a humiliating physical exam.in NonConsent/Reluctance
Size Queen Wife Ch. 01: Head Turners A nurse gives the football team hernia exams.in Interracial Love
Seduction Ch. 01 Bright coed lusts for older writer.in Mature
How My Wife Lost Her Modesty She goes to the hospital for x-rays.in Exhibitionist & Voyeur
More Stories