अंतरंग हमसफ़र भाग 268

Story Info
9.21 वास्तविक संभोग की फिल्म"द वेडिंग नाइट
1.6k words
0
37
00

Part 268 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 21

वास्तविक संभोग की फिल्म

उस परिचय की कक्षा के दौरान डॉ एड्डी बहुत परेशान थी और फिर उस शाम को और रात में उन्होंने मेरे साथ फिल्म का पहला हिस्सा शूट किया था और उस शूट के बाद अगले दिन डॉ एड़ी ने छुट्टी ले ली। उसके जननांगों में दर्द था। वह दर्द में थी लेकिन वह बहुत खुश दिख रही थी और उसे लग रहा था यह यौन शिक्षा की क्लास सच में उसकी यौन तकलीफो का अंत कर रही थी । कहाँ तो उसे पहले लगा था कि ये सत्र हमेशा के लिए उसके करियर का अंत कर सकता है। अभी तक वह बड़ी मुश्किल से लड़कों के लिए अपनी बढ़ती इच्छाओं को नियंत्रित करने में सक्षम रही थी, इससे पहले जब भी उसके अंदर कामुकता खतरे के बिंदु तक बढ़ीं, तो वह मर्दाना युवा लिंगों के सपनों के साथ हस्तमैथुन कर लेती थी। उसने शुरू से ही महसूस किया था कि अगर वह इस बार अपनी भ्रष्ट कामुक भावनाओ पर लगाम लगाने में नाकाम रही, तो उसके कररेर के पतन को रोकना मुश्किल नहीं असंभव हो जाएगा। लेकिन अब... अब उसे न केवल अपनी सबसे ज्वरग्रस्त इच्छाओं का सामना करना पड़ा, उसे नए युवाओ को वह विषय भी सिखाना पड़ा जिससे उसने दूर रहने की कसम खाई थी! और उसे अब एक ऐसा पुरुष मिला था जिसके पास इतना बड़ाऔर मजबूत लिंग है।

भगवान... उसे खुद को संभाल कर रखना था! और उसे बस अपनी योजनाओ को सावधानी पूर्वक पूरा ही करना था!

डॉ. एड्डी ने एक बार फिर उन उग्र भावनाओं पर नियंत्रण पाने के लिए अपना दिमाग लगाया, जिनके कारण इस वर्ग ने उन्हें हमेशा पीड़ित किया, एक गहरी, गर्म सांस ली और कांपते हाथों से अपनी मेज को पकड़ा। उसके लिए यह करना कोई साधारण बात नहीं थी, लेकिन मुख्य रूप से अपने अतीत की यादों को मिटाकर और अपने सामने छात्रों पर ध्यान केंद्रित करके वह कामयाब रही।

शाम के समय हमारी भेट डॉ एड़ी के घर पर हुई-हुई तो डॉ. एडी ने मुझसे कहा कि अगर मैं उनके बताए अनुसार करूंगा तो कॉलेज की बहुत सारी लड़कियों के साथ सेक्स कर सकता हूँ।

मैंने उससे कहा कि मैं पहले ही उनके प्रस्ताव पर सहमत हो गया हूँ और फिर हम उस फिल्म की शूटिंग की तैयारी करने लगे। मैंने उन्हें अपने घर पर शूटिंग करने का सुझाव दिया जिसे डॉ मिला ने मान लिया । फिर उस दिन मेरे घर हमने फिल्म का पहला भाग शूट कर लिया।

अगले दिन की क्लास में ऑडिटोरियम खचाखच भरा हुआ था क्योंकि प्रथम सेमेस्टर के सभी 150 छात्र वहाँ थे। सबके मोबाइल, कंप्यूटर आइपैड बाहर जमा करवा दिए गए । सहमतिऔर गोपनीयता पर सभी ने हस्ताक्षर किए थे और अगर किसी को कोई ऐतराज था तो उसे ऑडिटोरियम छोड़ने का अनुरोध डॉ टिम द्वारा किया गया लेकिन वहाँ कोई भी नहीं हिला।

"क्लास," डॉक्टर जेनी टिम ने उनकी ओर मुस्कुराते हुए कहा, "मेरे पास आज आपको दिखाने के लिए एक नई फिल्म है। यह युवा व्यस्क । लड़कों और लड़कियों को एक साथ दिखाने का सबसे स्पष्ट प्रदर्शन है।"

उसने मुझे देखा और मैं पहली पंक्ति की मेज पर अपनी कोहनी पर झुका हुआ था, मेरी ठुड्डी मेरे हाथों में आराम कर रही थी। हे भगवान, डॉ टिम ने सोचा कुमार ओह ये कॉलेज के ट्रस्टी और मैनेजमेंट में से एक का बेटा है और कितना स्मार्ट लड़का है, वह मेरे युवा कंधों की चौड़ाई, विकासशील मांसपेशियों और जब मैं अपनी सीट पर बैठा था, तो उसकी आँखें एक पल के लिए निर्लज्जता से मेरी तनगो के बीच घूमीं और वह उसने एक बड़े और कड़े लिंग की उपस्थिति को नोट किया। तब मेरी आँखें उससे मिलीं और फिर मेरे नजरे उसकी पतली स्प्रिंग ड्रेस के नीचे उसके पके हुए परिपक्व स्तनों के बीच दरार तक उसके गले की आकृति को स्पष्ट रूप से ट्रेस करने के लिए दूर चली गईं। डॉ जेनी का गला तुरंत सूख गया और उसने अपने चेहरे को खून के अचानक बहाव से गर्मी महसूस की जिसने उसके गालों और कनपटी को लाल कर दिया।

"हम... हम अब वास्तविक संभोग के बारे में इस फिल्म को देखेंगे," वह छात्रों से हकलाते हुए बोली । जल्दबाजी में डॉ जेनी अपनी घबराहट को छिपाने की कोशिश कर रही थी। "हमने पिछली कक्षा में अलग से स्त्री पुरुष के यौन अंगों का अध्ययन किया है, और... और अगर आपको याद हो तो पिछले हफ्ते, हमने स्लाइड और कुछ लाइव प्रदर्शन देखे कि कैसे प्रत्येक लिंग शारीरिक रूप से परिपक्व होता है।"

लड़कियों में से एक, जहाँ वह बैठी थी वहाँ से सराहना करते हुए हँसी। डी टिम ने उसकी ओर तेजी से देखा, अस्वीकृति के साथ भौंहें चढ़ायीं। " लड़की तुम्हारा नाम क्या है?

स्कारलेट, "

: "स्कारलेट" उसने उस गोरी लड़की को डांटा, "इस समय तक मुझे लगता है कि आप अपने बचपने पर काबू पाने में सक्षम हैंi. आप यहाँ डॉक्टर बनने आये हैं! ये कोई मजाक का विषय नहीं है । यह एक गंभीर विषय है और आपको इसके बारे में एक गंभीर वयस्क की तरह वयवहार करना चाहिए।" डॉ. टिम अब कक्षा में व्यवस्था बहाल करने के प्रयास में जुट गयी।

"बॉबी, क्या आप ये फिल्म लेंगे और कृपया इसे प्रोजेक्टर में डाल दीजिये?"

बॉबी मुस्कराहट के साथ आगे आया और फिल्म के कैन को बड़े 16 मिमी प्रोजेक्टर के पास ले गया जो हाल में पीछे लगा हुआ र था। एक क्षण में उसने लेंस और स्प्रोकेट के माध्यम से सेल्युलाइड की अपनी जगह रख दिया, फिर डॉ जेनी ने सिमोना को लाइट बंद करने और मशीन शुरू करने के लिए बुलाया।

लाइट ब्नद होते ही डॉ एडी और हेलेन चुपचाप हाल में आयी और दर्शकों में शामिल हो गईं और एक कोने में बैठी उनके पीछे सिल्वर स्क्रीन पर रोशनी झिलमिला रही थी, स्क्रीन को ऑडियो-विजुअल और मीडिया टेक्नोलॉजी विभाग द्वारा स्थापित किया गया था। वह आखिरी पंक्तियों में एक कुर्सी पर बैठ गई ताकि वह मोशन पिक्चर भी देख सके, घबराहट से अपने पैरों को क्रॉस कर रही थी और अपनी जांघों को एक साथ दबा रही थी। डॉ हेलेन ने अपने बाएँ हाथ के नाखूनों को डॉ एड़ी की दाहिनी हथेली में दब दबाया और डॉ एड़ी ने अपने मुंह के भरे, नम होठों को कसकर एक साथ दबाया और वह अपने दिल को अपनी पोशाक और चोली के पतले कपड़े के नीचे एक हथौड़े की तरह धड़कता हुआ महसूस कर रही थी। उसका दिल तेजी से धड़क रहा था! भगवान... इस फिल्म को ज्यादा सेक्सी मत बनाना, उसने प्रार्थना की।

जैसे ही शीर्षक "द वेडिंग नाइट" गुलाबी रंग में बड़े अक्षरों में आया, उसकी आँखें पर्दे पर जम गयी।

उसने इस विशेष फिल्म को पहले कभी नहीं देखा था, ये फिल्म अभी हाल ही में बनी थी और मीडिया विभाग के उसके प्रोफेसर साथी ने दिन रात में एडिट कर तैयार कर दिया था। उसे डर था कि यह बड़े वयस्कों के बजाय युवा लोगों को दिखायी जा रही है, जैसा कि पहले की कुछ किताबों और स्लाइडों में था, हर बार जब उसने एक नग्न लड़के को यौन जागृति के किसी रूप में चित्रित किया था, तो परिचित और कामुक संवेदनाएँ उसके अंदर जाग उठी थी। शरीर में हर तंत्रिका अंत में बढ़ती हुई उत्तेजना के साथ गर्म से गर्म हो रहा था। उसके मन में इस बात को लेकर थोड़ा-सा संदेह था कि क्या वह इस तरह की फिल्म सबके साथ बैठ कर देख सकती है, वास्तव में, यह एक युवा लड़के के लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग को पूरे रंग में दिखाती है। ये उसके छात्रों के आगे कामुक रहस्यो को उजागर करेगी और फिर जब ये फिल्म ख़त्म होगी और जिस क्षण रोशनी वापस चालू हो जाएगी! किसी तरह उसे अपनी गुप्त लालसाओं पर काबू पाना था और वैसे झुकना नहीं था जैसा कि उसने अतीत में कई बार किया था!

"... यह एक अद्भुत शादी थी," प्रोजेक्टर के साउंड सिस्टम पर एक आदमी की आवाज़ गूँज रही थी। स्क्रीन पर एक चर्च की तस्वीर चमक रही थी और लोग खुशी-खुशी दौड़ रहे दूल्हा-दुल्हन पर चावल फेंक रहे थे। "लेकिन समारोह के बाद उनके रिश्ते का एक और भी महत्त्वपूर्ण चरण आता है," आवाज जारी रही। "पुरुष और महिला को विवाह में एक होने के लिए हनीमून के दौरान नवविवाहित जोड़े प्रकृति के अनुसार एक साथ जुड़ते हैं..."

स्क्रीन पर एक युवा, मासूम दिखने वाली गोरी लड़की शादी के गाउन में एक बड़े बिस्तर के पास खड़ी दिखाई दी। वह अठारह के आस पास की थी। उसकी आँखों में प्यार और विवाह होने की ख़ुशी की चमक का एक चमकदार रूप था जो उसकी गहरी खुशी और प्यार को दर्शाता था और इस अहसास के बावजूद कि उसका पति उसके समान युवा होगा, एड्डी फिल्म में लड़की की ख़ुशी को जिस गहराई से दिखाया गया था उस गहराई से वह प्रसन्न थी। उसने उस पल में पूरी तरह से लड़की के की पहचान की और एड़ी ने पूरी तरह इस बात पर ध्यान केंद्रित किया कि युवा दुल्हन क्या कर रही थी। युवा दुल्हन धीमी, शर्मीली हरकतों के साथ कपड़े अपने युवा दूल्हे से उतरवा रही थी।

स्क्रीन पर आवाज गूंजी आप सभी दूल्हे के लिंग की और ध्यान दीजिये अभी उसका लिंग अर्ध मूर्छित है या आधा कड़ा है । सबने स्क्रीन पर दूल्हे की पतलून के अंदर अर्ध मूर्छित बड़े लिंग की उपस्थिति को नोट किया। दूल्हे ने दुल्हन को बाहो में भरा और उसे चूमा और फिर वह दोनों गहराई से चुम्बन करने लगे ।

दूल्हे ने दुल्हन के लंबे सफेद साटन गाउन को झिझकते हुए ऊपर की ओर सरका दिया, ऊँची-ऊँची पिण्डलिया को और फिर भरी हुई, अच्छी तरह गोल जांघों को उजागर किया। उसके सरासर नायलॉन स्टॉकिंग्स को, एक सुंदर, गार्टर बेल्ट द्वारा आयोजित किया गया था, जो उसके उजागर मांस के मलाईदार हाथीदांत जैसी चिकनी त्वचा पर चमक रही थी।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
राजमहल 1 राज्य के वारिस के लिए राजकुमार की तीसरी शादी और सुहागरातin First Time
झट पट शादी और सुहागरात 01 मेरी सहयोगी एक दिन मेरे रूम में आ गयी शादी का जोड़ा लेकर.in Loving Wives
A New High Peak to Explore Things get hot when our sex talk is overheard.in Loving Wives
Doctors with No Fucking Borders I give a coworker a handie in the break room.in Erotic Couplings
More Stories