अंतरंग हमसफ़र भाग 271

Story Info
9.24 वास्तविक संभोग की शैक्षिणिक फिल्म - फोरप्ले
2.4k words
0
34
00

Part 271 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 24

वास्तविक संभोग की शैक्षिणिक फिल्म - फोरप्ले

दूल्हे ने अपनी उंगलियों में पहनी हुई एक अंगूठी निकाली और दुल्हन को अपने प्यार की भेंट के तौर पर पहना दी और कमरा उन दोनों के हाथ की उंगलियों में पहनी हुई अंगूठी पर फोकस हो गया ।

फिर कैमरा दुल्हन का क्लोज़अप ले रहा था और उसके बअड़ दुल्हन की उत्सुक युवा योनि के क्लोज-अप ले रहा था। दूल्हा आगे बढ़ा, एक-एक अंगूठेको से उसकी झांटो की पंक्ति में छिपी हुई योनि के ओंठो के दोनों ओर रखा और उसके नम गुलाबी होंठों को धीरे-धीरे फैलाया, स्तरित योनि मांस को उजागर किया। कैमरा करीब से ज़ूम हुआ और उसकी कली जैसी छोटी भगशेफ को उसकी योनी के तंग लोचदार उद्घाटन के ठीक ऊपर देखा जा सकता था, सं छात्र मंत्रमुग्ध हो स्क्रीन की और देख रहे थे ।

फिर उसने बड़ी गौर से उस बेचारी लड़की की चूत के द्वार को देखा। उसने उसके और होठों को धीरे से फैलाया, वह उसके छेद को सभी कोणों से देख रहा था। निरीक्षण के दौरान वह सावधान था कि उसकी योनी किसी भी तरह से चौड़ी न हो जाए।

फिर उन्होंने उसकी कौमार्य की झिल्ली को देखा जो म्यूकोसल टिसब्राइड मेम्ब्रेन का एक पतला टुकड़ा था जो योनी के उद्घाटन के अंदर था और अंदरूनी जननांग का हिस्सा था और योनि की संरचना का भाग था और अभी सुरक्षित था। इसकी झिल्ली में बहुत छोटा-सा छेद था जिससे दुल्हन मूतत्ति थी और माहवारी के समय उसका मासिक धर्म का रक्त बाहर को बहता था। कैमरा कई बार कई कोनो से घूमा और उसकी कौमार्य को कई कोनो से दिखाया । कई मिनट की बारीकी से जांच के बाद वह दूल्हा एक चौड़ी मुस्कराहट के साथ उठा।

उसक कौमार्य की झिल्ली की छवियाँ स्क्रीन पर थीं और नैपथ्य में आवाज आयी "अब आप जो देख रहे हैं वह दुल्हन की योनि है और उसकी कौमार्य की झिल्ली है और अब कुछ ही समय बाद दूल्हा योनि में अपने लिंग को प्रवेश करा देगा और संभोग के इस पुराने-परछाईं कृत्य का प्रदर्शन करेगा और इस कौमार्य की झिल्ली को भंग कर देगा।" योनि के अंदर प्रवेश, दूल्हे और दुल्हन; का इस प्रकार का शारीरिक तौर जननांग का संपर्क दुनिया भर में मानवो और जानवरो सब में प्रचलित है और पूरे इतिहास में शास्त्रों में ऐसे कार्य का उल्लेख प्रचलित है।"

स्पष्ट उत्तेजना के साथ कांपते हुए जब तक दूल्हा आगे बढ़ा और उसका चेहरा उसकी उजागर योनि से केवल इंच भी दूर नहीं था। युवा दूल्हे ने पहले योनी को चूमा और फिर जीभ बाहर निकाल ली और उसकी नोक उसके सामने गीले चमकदार योनी के मांस को वह चाटने लगा, जिससे उसके छोटे भगशेफ झटके के साथ कठोर हो गया, जिससे न केवल युवा दुल्हन से, बल्कि यौन शिक्षा वर्ग से भी खुशी की कराह उठी, जो इतनी उत्सुकता से देख रही थी दृश्य।

"दूल्हा अब योनि मैथुन, दूल्हे और दुल्हन के सदियों पुराने कृत्य का प्रदर्शन करेगा; इस प्रकार का मौखिक-जननांग संपर्क दुनिया भर में प्रचलित है और पूरे कामुक साहित्य इतिहास में इस अधिनियम के प्रदर्शन का उल्लेख है। "

"न्घ्ह्ह......न्ननघ्ह!" दुल्हन कसकर भींचे हुए दांतों के साथं कराह उठी क्योंकि उसने महसूस किया कि दूल्हा अब उसकी झांटो के बालों में अपना चेहरा घुसा रहा था। "आह्ह्ह्ह्ह्!" वह कराह रही थी क्योंकि दूल्हे का गर्म मुँह उसके सेक्स को जकड़ रहा था। वह शुरू में घृणा से काँप उठी क्योंकि दूल्हे की मोटी जीभ की नोक उसकी योनि को चाट रही थी और योनि के ओंठो की जांच कर रही थी, जीभ योनि में अंदर जाने की कोशिश कर रही थी "... ओह्ह्ह!... उउउउओ ।अर्घ्ह्ह्ह्ह!" वह चीखी और सिहर उठी क्योंकि दुल्हन की योनि के मासूम ओंठो को पहली बार ऐसे खोला जा रहा था और दूल्हे की नरम जीभ अंदर घुस रही थी।

एडी ने सांस रोक कर फिल्म का ये सीन देख रही थी। जोश से भरे हुए दूल्हे की दृष्टि ने उसके अपने शरीर को कच्चे तंत्रिका सिरों के ढीले बंडल में बदल दिया था जिसे उसका दिमाग नियंत्रित नहीं कर सकता था। वह समझ नहीं पा रही थी कि वह अपने सामने स्क्रीन पर जी भी देख रही थी या उन कामुक भावनाओं का अनुभव कर रही थी क्योंकि उसकी बढ़ती कामुक इच्छा की लपटें फैलनी शुरू हो गई थीं। वहाँ बिस्तर पर, एक सुंदर नग्न दूल्हे का ध्यान प्राप्त करना। वह अपने जांघों के बीच के कांपते मांस से और उसके धड़कते स्तनों के सख्त-सख्त निपल्स तक कामुक सनसनी महसूस कर रही थी और उसने अपने पैरों को कसकर एक साथ दबाया और उत्तेजना को और भी बदतर होने से रोकने की कोशिश की ।

नग्न दूल्हे ने एक और क्षण के लिए अपनी दुल्हन की धड़कती योनी के गुलाबी कांपते होंठों को अपनी जीभ से छेड़ा और फिर उसने अपने होठों को व्यापक रूप से फैली हुई योनि की पूरी लंबाई में ऊपर और नीचे चलाना शुरू कर दिया, जिससे दुल्हन ने मजे के भाव अनुभव किये। दुल्हन का चेहरा जो अब कैमरे के फोकस में था। दुल्हन ने अपने हाथों को युवा दूल्हे के बालों में लपेट लिया, दुल्हन की बाहों में मांसपेशियाँ तंग और तनी हुई थीं क्योंकि उसने दूल्हे के चेहरे को अपनी पूरी ताकत के साथ अपनी कमर की नम नमी में खींच लिया। दुल्हन के कूल्हों ने दूल्हे के चेहरे के खिलाफ धीमी गति से दबाना और पीसना शुरू कर दिया और दूल्हे ने अपनी जीभ को अचानक छिपकली की तरह जोर से योनी में दबा दिया, जो उसकी युवा चूत की जकड़न में जकड़ी हुई थी वह तेजी से स्त्रैण इच्छा की एक कच्ची, काँपती हुई पिंड बन गयी, दूल्हे की गर्म जांच करने वाली जीभ के नीचे वह एक धीमी गति से चलने वाली बेली-डांसर की तरह अपनी योनी को मरोड़ रही थी।

अपनी जाँघों को मजबूती से पकड़कर जब वह उसे अपने अंदर कस कर जकड़ने की सख्त कोशिश कर रही थी, तो दूल्हे ने अपने स्वादिष्ट भोजन पर अपना मुँह दबा लिया। मासूम सुंदरता छटपटाहटा कर अपने कूल्हों का ऊपर उठा कर उसके फुसफुसाते हुए मुंह में, दबा दिया और काँपते हुए स्खलित हो गयी और दूल्हे का मुँह अपने स्त्रीरस से भर दिया और दूल्हे ने युवा सुंदर दुल्हन की योनि से निकलने वाले पूरे शहद को चाट लिया। अपनी जीभ को इधर-उधर घुमाते हुए, दूल्हे की जीभ फिर दुल्हन के नी संवेदनशील क्लिट की तलाश में चली गयी। उसकी विशेषज्ञता के साथ, यह कुछ ही सेकंड के बाद दुल्हन के शरीर में अनियंत्रित ऐंठन हुई क्योंकि उसकी जीभ उसके अति-संवेदनशील क्लिट पर फिसल गई थी।

"आह्ह्ह्!" दुल्हन कांप उठी क्योंकि उसने अपने मासूम जीवन में पहली बार एक पुरुष की जीभ की हलचल से संभोग सुख का अनुभव किया। दूल्हा थोड़ा पीछे हुआ तो दुल्हन जानती थी कि अब उसे क्या करना है, उसने अश्लील किताबों में रोमांचक प्रलोभनों के बारे में पढ़ा और अश्लील चित्रों को देखा था और वह हरकत में आ गई। उसने दूल्हे के सामने घुटने टेक दिए और उसका लिंग अपने हाथों में ले लिया। दुल्हन ने जैसा किताबो में पढ़ा था उसका पालन किया और साथ में उसने दूल्हे के लिंग के बड़े, भड़कते हुए सिर को बेनकाब करने के लिए उसके लिंग की ऊपरी चमड़ी को वापस खींच लिया। यह किताबों और पत्रिकाओं में देखी गई कमबख्त लिंगो से भी अधिक दुर्जेय लग रहा था; लिंग का सिर एक बैंगन के आकार का था और लगभग उतना ही काला था, हालाँकि किसी भी बैंगन में कभी भी उस लिंग जैसा मांसल या कामुक रूप उसने कभी नहीं देखा था।

उसने दूल्हे के लंड को कोमलता से चूमना शुरू कर दिया, जिससे उसके होठों को उसकी नरम चिकनी सतह को सहलाने की अनुमति मिली। यह पहली बार था जब उसने कभी किसी लंड को चूमा था, हालाँकि दूल्हा उसके ऊर्जावान प्रदर्शन से यह नहीं जान सका था।

उसने दूल्हे के लंड की फिर बहुत अच्छी तरह से चूमा और वह उस बड़े, सूजे हुए चुभन वाले सिर पर अपनी जीभ फेरने के बाद और अंदर लेने के लिए अपने मुंह खोला और आखिरकार मुँह में लेने में सफल हो गयी। उसका मुंह दूल्हे के गर्म लंड से भरा हुआ महसूस हुआ और उसका मुँह पूरा खुला हुआ था और दर्द हो रहा था और वह पागलपन से सोच रही थी कि वह कैसे इस विशाल लंड को अपनी योनी में ले पाएगी।

दुल्हन ने दूल्हे की गेंदों को चाटने और चूसने के लिए अपने होठों को आगे उत्साह से आगे बढ़ा दिया। बड़े बड़े अंडकोष और पूर्ण शुक्राणु के साथ पके हुए, उनके बालों वाले अंडकोषों के बैग में नीचे लटके हुए थे और दुल्हन को उन्हें छूने से गर्मी महसूस हुई।

एक शुरुआत के लिए, दुल्हन ने दूल्हे के लंड को अद्भुत कौशल के साथ चूसा। उसे उस कहानी के वह रोमांचक अंश याद आये जिसमे उसने पढ़ा था कि महिलाएँ खुशी से पागल हो जाती थीं जब उनके प्रेमी उनके मुंह में अपना लंड डालते थे और उसने ईमानदारी से उस सब की नकल करने की कोशिश की जिसके बारे में उसने पढ़ा था।

उसने पूरा लंड मुँह में अंदर लेने की कोशिश की लेकिन वह इसे आधे से ज्यादा अपने मुँह में नहीं ले सकी। उसकी जीभ ने उसके लम्बे बड़े और मोटे लंड को ऊपर और नीचे चाटना शुरू कर दिया, और इस तरह से लंड को अपनी लार से ढँक दिया जिसने दूल्हे को पूरी तरह से उत्तेजित कर दिया। दुल्हन की जीभ ने सिर और बाकी लंड के बीच की नाली गहरी बनाई, फिर उसने जीभ को उसके लंड के सिर के नीचे के हिस्से में घुमा दिया। फिर उसने लिंग से अपना मुँह लगभग हटा लिया; उसने अपनी जीभ को लंड की नोक के छेद में डाल दी।

दूल्हा जोर से कराह उठा और उसके सिर को पकड़ लिया, उसके चेहरे को स्थिर रखा और वह लंड से उसके मुँह के अंदर और बाहर चोदने लगा। लंड गले तक जाने लगा । दुल्हन उसकी गेंदों को सहलाने लगी। उसने अपनी उंगलियाँ उसके लंड के बेस पर हल्के से फेरीं और भारीअंडकोषों की बोरी के पिछले हिस्से को सहलाने के लिए उसकी टांगो के बीच हाथ ले गयी।

ये दृश्य देखते हुए कल डॉ एड़ी की क्लास में मेरी साथी बनी दोनों लड़किया अज़रा अकबास और स्टेला बी केवल इतना ही कर सकती थी कि वह अपनी कामुकता से सिसक रही थी, अपने शरीर के इस तरह से धोखा देने के लिए वह अब खुद से परेशान थी। उसने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि कोई पुरुष किसी महिला के इन अंगो के साथ-साथ ऐसा घिनौना और अपमानजनक कृत्य करेगा। लेकिन यह अभी स्क्रीन पर उन्होंने दुल्हन के साथ देखा था और उन्हें लगा था ये उनके उसके साथ भी हुआ था और वह भी दुल्हन की तरह सचमुच इसके आनंद से पागल हो गई थी और मुझ से कुंवारी अज़रा अकबास और स्टेला बी जो की कुंवारी नहीं थी उसने मुझ से फुसफुसा कर पुछा क्या पपने भी कभी ऐसा किया है ।

मैंने कहा "हाँ किया है बहुत मजा आता है" ।

ये आप कैसे कर सकते हैं? ये अंग तो बहुत गन्दा होता है । इस तरह के अपमानजनक कृत्य से कोई कैसे खुश हो सकता हैं? ' उसने मुझसे फुसफुसा कर पूछा।

मैंने कहा जल्द ही आप को यही कर के दिखा दूंगा । फिर आप बताना । और उन दोनों ने शर्म से अपना मुँह छिपा लिया ।

दुल्हन उसे लगभग चरमोत्कर्ष तक उत्तेजित करने में सफल रही और जल्द ही उत्तेजना के कारण दूल्हे को दुल्हन के मुंह में अपना वीर्य स्खलित होने से रोकना बहुत मुश्किल हो गया। अगर उसे पता होता की अब मैं स्खलित होने वाला हूँ तो वह पूरी तरह से उसे एक चरमोत्कर्ष तक चूसने के लिए तैयार होती, लेकिन दूल्हा उस समय अपने लंड को उसकी गर्म छोटी योनी में मजबूती से घुसाने में अधिक रुचि रखता था।

दूल्हे ने दुल्हन को बिस्तर की ओर धकेला, तो दुल्हन उत्सुकता से वापस उस पर गिर पड़ी और अपने पैरों को चौड़ा कर लिया। दूल्हा उनके बीच रेंगता हुआ आया और उसके द्वारा पेश किए गए दुर्लभ दृश्य की प्रशंसा करने के लिए रुक गया। उसकी चूत, जोशीली आग से लाल हो गई थी और अब गर्मजोशी से चमक उठी। जब उसने अपनी जाँघें फैलाईं तो बाहरी होंठ फैल गए; भीतर के होंठ, उत्तेजना के साथ बड़े और कड़े, पके, गहरे रंग के फलों के टुकड़ों की तरह लटके हुए। उसकी कामोत्तेजना गर्म गीलेपन की फिल्म के रूप में दिख रही थी।

फिल्म के प्रत्येक गुजरते हुए फ्रेम के साथ, एड्डी ने खुद को मानसिक रूप से मजबूत महसूस किया। लेकिन फिल्म कमरे में जो गर्मी और उत्तेजना पैदा कर रही थी, वह उसकी इच्छा के विरुद्ध उसे उत्तेजित कर रही थी। उसने अपने पैरों को खोल दिया और डेस्क की सीट के खिलाफ फिर से फुदकने लगी, कुर्सी के गोल किनारे को महसूस करते हुए उसकी पोशाक और पैंटी को उसकी योनि की गीली स्पंदित दरार में धकेल दिया। उसने अपने आप को इसके खिलाफ धीरे से रगड़ा, पैंटी के पतले बैंड को काम करते हुए, जो उसके नितंबों के क्रीज के नीचे उसकी चूत के नम होठों के बीच चला गया और अनजाने में उसने अपने शरीर को उस पर लगभग अगोचर लय में झूलने दिया-संगीत कार्यक्रम के साथ। स्क्रीन पर दुल्हन। वह अपनी भीतरी जांघों के बीच फैले हुए गीलेपन को महसूस कर सकती थी और सीट के साथ अधिक से अधिक संपर्क प्राप्त करने के लिए उसने उन्हें थोड़ा फैला दिया। सरासर जाँघिया के माध्यम से उसके छोटे, अनैच्छिक रूप से बढ़ते भगशेफ के खिलाफ कठोरता ने ब्रश किया।

डॉ. जेनी ने अपराध भाव से अपने आसपास के युवा छात्रों को यह सुनिश्चित करने के लिए देखा कि उन्होंने इस बात पर ध्यान नहीं दिया है कि वह अनियंत्रित रूप से अपने साथ क्या कर रही है। लेकिन लड़के और लड़कियाँ दोनों ही फिल्म में इतने मशगूल थे कि उन्होंने ध्यान ही नहीं दिया था। उसने अपनी आँखें वापस मोशन पिक्चर पर घूमने दीं, वह इस बात से डर रही थी कि वह आगे क्या देखेगी और इसका असर उसकी पहले से ही गर्म भावनाओं पर क्या पड़ेगा ।

फिर दूल्हे का भारी शरीर एक बार फिर दुल्हन पर आ गया और वह उसके कान चाटने लगा, "ओह, बेबी! आपको 'खाया' जाना पसंद है, है ना? बेबी तुम्हारे मीठे शहद का स्वाद बहुत अच्छा है! तुमने मेरे मुँह में अपना सह स्खलित किया है, स्वीटी! अपने पैरों को फैलाते हुए, हाथ में लंड के साथ, दूल्हे ने अपने मोटे फूले हुए लंड को उसकी चिकनी लेकिन बहुत तंग योनि के ओंठो पर रगड़ा।" अरे, स्वीटी! मैं अभी तुम्हें एक लड़की से महिला बनाने जा रहा हूँ! वह फुफकारा।

लाउडस्पीकर पर आवाज आयी "युवा पति अब अपनी कुंवारी पत्नी को उत्तेजना की उच्च अवस्था में ले आया है। अब वह अपने लिंग को अपनी दुल्हन की योनि में प्रवेश करवाएगा और तब तक आगे अपना लिंग अंदर बाहर करेगा जब तक वह स्खलन का अनुभव नहीं करता ।."

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Dorm Room Games Group of nerdy college kids play a sexy game.in First Time
Research Foreplay Two people fall for each other. The 3rd date gets steamy!in Erotic Couplings
Piraeus, Greece Out of character behaviour while on a business trip.in NonConsent/Reluctance
An All Girls Weekend Married 25 years, I get my first taste of another woman.in Lesbian Sex
More Stories