अंतरंग हमसफ़र भाग 277

Story Info
9.30 डॉक्टरी की पढ़ाई पुजारिन का प्रशिक्षण
2.8k words
0
39
00

Part 277 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 30

पुजारिन का प्रशिक्षण

उन तीनो के जाने के बाद मोनिका बोली महायाजक क पर्पल का संदेसा आया है आपको कुछ समय के लिए प्रेम के मदिर में बुलाया है ।

मैं जल्दी से नहा कर फ्रेश हुआ और छोटे रास्ते से मदिर गया मैंने बहुत अधिक भीड़ वाले बड़े मार्ग के बजाय प्रेम के मंदिर के दूर कोने में एक छोटा-सा दरवाजा मंदिर में प्रवेश के लिए चुना जो संभवतः मंदिर के पवित्र क्षेत्रों की ओर ले जाता था, जो इसके पुजारियों के अतिरिक्त अन्य आगंतुकों के लिए प्रतिबंधित था, लेकिन मुझे प्रेम के मंदिर में कभी भी आने की और किसी भी रास्ते का इस्तेमाल का आने की नौमती थी और मैंने खुद को एक छोटे से दालान में पाया। यह तब तक बिना किसी मोड़ के चलता रहा जब तक कि वे हरी झाड़ियों और बड़ी पत्थर की मूर्तियों के साथ एक बड़े, घास के आंगन में एक वर्ग के आकार में मैं पहुँच गया। उस आँगन में पुजारियों की वेशभूषा में उदारतापूर्वक आकार वाली महिलाओं को चित्रित करने वाली मूर्तियाँ, थी जिनमे उनके प्रभावशाली स्तनों को उनके खुले हुए पारदर्शी वस्त्रों से प्रदर्शित किया गया था।

"कोई बात है क्या?" मैंने पुजारिन पर्पल को झुक कर नमन कर यह एहसास दिलाते हुए पूछा।

उसने कहा आप इनमे से कुछ मुर्तिया अपने निवास में स्थापित करवाना चाहते थे तो आप चुन लीजिये ।

तभी वहा केप्री आयी और बोली "वे मूर्तियाँ ऐसी नहीं हैं जिनकी किसी घर के मुख्य कक्ष या मंदिर में अपेक्षा की जा सकती है।"

"मंदिर की महायाजक को नग्नता जैसी सीधी-सादी चीज़ से भ्रमित नहीं किया जा सकता," उसने सख्त आवाज़ में कहा। " किसी का शरीर उतना ही स्वाभाविक है जितना कि सूर्य से चमकने वाली रोशनी या वसंत में पेड़ों का खिलना। बुराई कई रूप लेती है। प्रेम की देवी की पुजारीन बनने के लिए, आपको इसके सभी प्रलोभनों के प्रति प्रतिरोधी होना सीखना चाहिए, यहाँ तक कि शारीरिक भी, तुम्हें कोई शर्म नहीं होनी चाहिए।

उसके आखिरी शब्द केप्री के सिर में घंटी की आवाज की तरह गूँज रहे थे। मंदिर के बारे में प्रचलित ई बहुत-सी कहानियों में दावा किया गया था कि वे विकृत रीति-रिवाजों या खुले यौन कृत्यों का अभ्यास करती हैं। काफी हद तक, केप्री ना ने उन्हें लोगों को उनकी पूजा करने से हतोत्साहित करने का एक तरीका समझा। गुप्त रूप से, उसने उम्मीद की थी कि उनमें से कुछ कहानियाँ सच होंगी। अब उनमें से कुछ केप्री को समझ में आने लगी थी।

पुजारीन पर्पल ने केपरी को तब तक घूरा जब तक कि उसने पावती में अपना सिर नीचे नहीं कर लिया, फिर आगे अंदर और एक कमरे में चली गई। साधारण, पहले सफेद चादरों वाला एक छोटा बिस्तर, एक खाली कैबिनेट और एक मोमबत्ती के साथ एक छोटी-सी मेज को छोड़कर बहुत कुछ देखने को नहीं था। एक छोटी, परदे वाली खिड़की थी लेकिन सूर्य तेजी से पीछे हट रहा था, जिससे कमरे में जल्द ही अँधेरा हो गया था। महायाजक पर्पल ने दालान में दीवार से एक मोमबत्ती को जलाया।

उसने केप्री को बिस्तर पर बैठने के लिए प्रेरित किया और अपने हाथों को जोड़कर खड़ी हो गयी, उसकी भेदी टकटकी उसे मापना बंद नहीं कर रही थी। हो सकता है कि उसे बोलने में एक मिनट का समय लगा हो।

"तुम्हारा नाम क्या है, लड़की?"

"उह... डेल्फी आप मेरा नाम जानती हैं... केप्री। केप्री सैमियो," वह हकलाई।

"अब और नहीं। अब मुख्य पुजारीन जीवा वहाँ आयी और उसके आदेश उस कक्ष में गूँज रहे थे तो अब आप खुद को सिस्टर केपरी के रूप में संदर्भित करेंगी। यह अब आप का उतना ही हिस्सा है जितना आप पैदा हुई थी हैं। अब आपके पास है कोई अंतिम नाम नहीं। क्या आप किसी भिन्न नाम के तहत संदर्भित होने की इच्छा रखती हैं, तो मुझे अभी बताएँ।"

उसने अपना सिर हिलाया।

"बहुत अच्छा। क्या तुम कुँवारी हो, केप्री?"

"क्या?" वह चिल्लाई।

"मुझे उम्मीद है कि मुझे इसका मतलब समझाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी," पुजारिन जीवा ने गुस्से से कहा।

केप्री ने अपने लाल गालों को अपने बालों के नीचे छिपाने की कोशिश करते हुए, जमीन की और देखते हुए बोली उसे उम्मीद थी कि मोमबत्ती की मंद रोशनी उसके पक्ष में काम करेगी। "य... हाँ।"

"हम्म। तुम्हारी उम्र में यह असामान्य है।"

"मैं केवल अठारह हूँ।"

"हाँ, अभी भी। मैं आपको सलाह दूंगी कि आप इसे इसी तरह रखें। यदि आप अप्रत्याशित रूप से गर्भवती हो जाती हैं, तो आपको हमारे आदेश से प्रेम के मंदिर से निष्काषित कर दिया जाएगा।"

केप्री को एहसास हुआ की मंदिर में अवश्य सेक्स से सम्बंधित किंदवंतिया सच हैं और इनके कारण मंदिर में गर्भावस्था का खतरा था। उन मूर्तियो के साथ पुजारिन जीवा की टिप्पणी के बाद उसे विश्वास हो गया की इस जगह के बारे में कुछ बेहद असामान्य है

"क्या आप कभी यौन सुखों में लिप्त हुई हैं?"

"मैंने अभी कहा कि मैं अभी तक कुंवारी हूँ।"

"यह वह नहीं है जो मैंने पूछा था," बहन का जवाब आया, जिससे केपरी के गाल अंगारे की तरह जल कर लाल हो गए।

"खुद के साथ?"

हाँ! "एह... मैं अपने गाँव के इस लड़के के करीब थी। लेकिन कुछ भी वास्तविक होने से पहले ही यह खत्म हो गया," वह हकलाते हुए बोली। इसके बारे में बात करना अभी भी उसके दिल को चोट पहुँचाता था और फिर वाशरूम में मास्टर के साथ लेकिन यह केवल मौखिक था।

"और एक लड़की के साथ?" मुख्य महायाजक पर्पल ने पुछा

"...मुश्किल से।"

केप्री ने सोचा कि विवाद का पूरा कारण क्या है।

"क्या ये प्रश्न आवश्यक हैं?" उसने पूछा। "पुजारिन होने से इसका क्या लेना-देना है?"

जीवा ने कहीं से एक बेंत निकाली और केप्री को उंगलियों पर चाबुक मार दिया। वह दर्द से ज्यादा सदमे से चीखी, लेकिन चोट की जगह पर अब एक गुलाबी निशान था।

"अपना लहजा देखो, शिष्या! कोई भी साथी महायाजक से अनादर से बात नहीं करता और आप केवल जवाब दीजिये! प्रत्येक पुजारिन का एक प्राथमिक गुण शरीर पर पूर्ण नियंत्रण है। आपका ध्यान भंग नहीं होना चाहिए," और जीवा ने केप्री को स्कर्ट के अंदर उसके निजी अंगों के खिलाफ अपने बेंत को सीधे उसके भगशेफ पर मार दिया। "यह आपके दिमाग और जुबान पर नियंत्रण रखेगा।"

आप सवाल तभी पूछेंगी जब आपको इसकी अनुमति हो ।

और जोर देते हुए उसने छड़ी को इधर-उधर घुमाया, केपरी की रीढ़ में डर और उत्तेजना की एक तेज लहर आयी। उसने तुरंत उस चीज़ को दूर धकेलने के लिए पीछे होने का प्रयास किया, लेकिन पुजारीन जीवा ने उसे थोड़ा कस कर पकड़ा हुआ था।

जब जीवा ने उसे आखिरकार जाने दिया, तो केपरी की उंगलियाँ बिस्तर के फ्रेम के चारों ओर कसकर बंद हो गईं, उसके पैर कांप रहे थे। आंशिक रूप से अचानक हुए हमले के सदमे और आतंक से और जीवा की शक्ति के खिलाफ उसकी सरासर बेबसी से वह घबरा गयी थी। आंशिक रूप से लाचारी की वह भावना उसके साथ अब तक की सबसे कामुक चीज रही थी क्योंकि वह छड़ी का स्पर्श उसके भगशेफ को उत्तेजित कर गया था।

उसे यह तय करने से पहले अपने दिमाग को स्पष्ट करना होगा कि क्या वह बहन से जारी रखने के लिए विनती करना चाहती है या अपना सिर फोड़ना चाहती है!

"हम बुराइयों का सामना कैसे करते हैं और वे इसे तुम्हारे शरीर की कमजोरी के माध्यम से वे तुम्हारी परीक्षा लेंगी। जब तक तुम उन्हें अनदेखा करना नहीं सीखोगे, तब तक तुम हम में से एक नहीं बनोगी।"

बेंत को वापस अपने लबादे में डालने से पहले उसने कुछ क्षण प्रतीक्षा की। जैसे ही उसने बेंट को अपने लबादे में रखा उस संक्षिप्त क्षण में, केपरी ने जीवा के लबादे के नीचे उसकी नंगी त्वचा की एक झलक देखी।

"मैं अब आपकी दीक्षा की सभी आवश्यकताओं का ध्यान रखने के लिए जा आरही हूँ। कल एक छोटा-सा समारोह हो रहा है, जिसमे हम अपने नए शिष्यों को स्वीकार करते हैं। मैं आपको उनके साथ शामिल करने की व्यवस्था करूंगी। आपको यहाँ रात का भोजन दिया जाएगा।" शौचालय कोने में हैं। मैं कल तुम्हें लेने आऊंगी। "

इससे पहले कि वह दरवाजा बंद करती, केपरी ने पूछा: "अब मैं आपको क्या कह कर पुकारू?"

पुजारिन जीवा दरवाज़े की कुंडी पकड़कर कुछ देर के लिए उसकी ओर मुड़ी। "आप मुझे डेल्फी कह सकती हो।"

फिर वह चली गई।

उसे कुछ नहीं सूझ रहा था। उसके आगमन के बाद से जो कुछ भी हुआ उसने उसके बारे में विचार किया उसे विश्वास हो गया था कि यहाँ कुछ अजीब हो रहा है। नग्न मूर्तियों से लेकर, बहन के आपत्तिजनक प्रश्न, उस पर उसकी आक्रामकता, उसकी पोशाक के नीचे कपड़ों की स्पष्ट कमी। इस जगह की हर चीज में यौन अंडरटोन लग रहा था।

गीवा के शब्दों के अनुसार, एक और सेविका के साथ एक अन्य पुजारिन ने उस छोटे से कमरे में प्रवेश किया,। केप्री ने उसका अभिवादन किया। उस पुजारिन ने कोई जवाब नहीं दिया बल्कि आदेश दिया।

मैं हूँ पुजारिन "मार्था! " अब आप इसे पहनो! और वह सेविका चली गयी परन्तु वह पुजारिन वहीँ खड़ी रही ।

उसके चले जाने की उम्मीद करते हुए केपरी ने उस वेश को पकड़ लिया परन्तु वह हिली नहीं।

पुजारिन ने पुछा क्या हुआ?

"आप और मास्टर अभी भी यहाँ हो।"

"हाँ," उसने जवाब दिया और उसे घूरना जारी रखा।

"अगर आप यहाँ हो तो मैं कड़े नहीं बदल सकती।"

उसने केपरी को जो कड़ी नज़र दी, उससे उसे लगा वह अभी अपनी आस्तीन से बेंत बाहर निकालने वाली है, लेकिन इसके बजाय उसने जवाब दिया: "हाँ, आप को अब कपडे बदलने होंगे।"

कहीं न कहीं, उसका फुसफुसाहट का लहजा उसके जीवन में सुनी गई किसी भी चीख की तुलना में अधिक आश्वस्त करने वाला था। अनिच्छा से, उसने कपड़े उतारने शुरू कर दिए, पहले उसकी कमीज, फिर उसकी स्कर्ट।

मैं अपनी आँखे फाड् कर कैपरी को देखता रह गया, मेरी आँखे और चौड़ी ही गयी थी और मेरा मुँह खुला का खुला रह गया। केप्री जीवा के समान नीलीऔर हरे रंग के मिश्रित रंग की आँखों वाली ऐसी सुंदरी थी जो मैंने पहले कभी नहीं देखी थी। वह छह फीट के आस पास लम्बी थी और सुंदर दिखने वाली बाहों और लम्बी पिंडलियों वाली थी। उसके बाल घने, चमकदार सुनहरे थे जो सुनहरी धूप में सुनहरे-पीले हो कर चमक रहे थे।

बेहद खूबसूरत केप्री जिसका चेहरा बहुत प्यारा था और उसकी हर चीज़ नायाब थी... लंबी, छरहरे बदन की मालकीन...5' 10-11" की लंबाई, बदन में सही जगह सही गोलाई और उभार...लम्बी नाक सुडौल, गोरा रंग...अर्ध नग्न केवल ब्रा पेंटी में। लगभग 18 साल के आसपास, आकर्षक गोरी चमड़ी वाली, सुंदर, जीवंत चेहरा रेशमी और सुनहरे लंबे बाल। उसकी आँखें बड़ी-बड़ी और नीले और हरे रंग के नायब मिश्रण वाली थी लम्बी पतली नाक नुकीली ठुड्डी, अंडाकार चेहरा था। मनोरम मुँह धनुषाकार नम और मुलायम होंठ, ऊपरी पतला और पूर्ण, सीधे निचले होंठ पर झुका हुआ था। सफ़ेद दांत सामने के दांत बड़े और चौकोर करीने से कटी हुई भौंहों के बीच कोई मेकअप नहीं ।

मैंने देखा उसका गोरा अर्ध नग्न कोमल बदन सुस्वादु लग रहा था। उसके स्तन की जोड़ी गोल और दृढ थी। उसकी कमर पतली और चमकीली थी। उसका पेट घुमावदार लेकिन दृढ़ था और उसके कूल्हे अनुपातिकऔर आकर्षक नितंबों वाले थे।

वह तब उसने अपनी नई पोषक के लिए हाथ बढ़ाया लेकिन उस पुजारिन मार्था ने उसके हाथ पर थप्पड़ मार दिया।

"पूरी तरह से कपड़े उतारो!" पुजारीन मार्था ने केप्री को आज्ञा दी। केपरी के विस्मित रूप में उसने कहा: "अभी के लिए आप सिर्फ यही कपड़े पहनेंगी।"

पेट्रीकृत, केपरी ने अपने अनुरोध को संसाधित करने के लिए एक पल लिया, इससे पहले कि वह घूमी और अनुपालन किया, अपने ब्रा और अंडरवियर को हटाकर, मार्था से दूर खड़ी हो गई।

उसका शरीर कोमल, पका हुआ और सुस्वादु था। उसके दृढ और गोल स्तन की जोड़ी ने मेरा सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित किया था जिसके आगे जीवा या पाईथिया या क्सान्द्रा की छाती बिलकुल स्पॉट लगती थी। विशाल ग्लोब उसकी छाती पर ऊँचे थे और इतनी स्पष्ट दृढ़ता के साथ उसके ब्रा में दब गए थे कि लगता था अभी उसकी ब्रा फाड़ कर बाहर निकल आएंगे और उनके केंद्र में दिखाई देने वाले निपल्स मानो उस झीने कपड़े को फाड़ डालने पर आमादा थे। विशाल स्तन छाती पर गुरुत्वाकर्षण के नियमो को धत्ता बता कर ऊँचे खड़े थे और उनके केंद्र में सख्त निपल्स मानो कह रहे हो गुरुत्वाकर्षण के नियम गलत हैं लेकिन उसकी गर्दन लम्बी भरे हुए, पके हुए, गोल स्तनों की ओर झुकी हुई थी, जो सिकुड़े हुए ऑरियोल्स में लंबे सख्त निपल्स की इत्तला दे रही थी। उसका पेट घुमावदार लेकिन दृढ़ था और उसके कूल्हे अनुपातिकऔर आकर्षक नितंबों वाले थे जो उनके प्रेमी को उसकी योनी में पीछे से या और बेहतर उसकी गांड चोदने के लिए आमंत्रित कर रहे थे, जाँघे केले के तनो जैसी चिकनी और टाँगे लम्बी और। उसके अंग सुचारु रूप से मुड़े हुए सुडौल थे, उसके हाथ और पैर लम्बे और सुंदर थे, उसकी कलाई और टखने पतले थे। कैप्रि की एक झलक ही मुझे कामुक कर देने के लिए पर्याप्त थी और मेरा लिंग अकड़ने लगा था ।

उसकी मलाईदार त्वचा पसीने से चमक रही थी। उसने सोने का हार और मैचिंग इयररिंग्स और हीरे और सोने की अँगूठिया अंगुलियों में पहनी हुई थी।

"हार के बारे में क्या?" उसने पुजारिनसे अपने गले में एक चेन की ओर इशारा करते हुए पूछा

आप गहनों को पहने रखे!

जब उसने अपना लबादा और हुड पहन लिया, तो उसे चलने के लिए जूतों की एक साधारण जोड़ी दी गई। उनके लिए कुछ खास नहीं था, फिर भी ये उसके बदन पर आश्चर्यजनक रूप से अच्छी तरह से फिट था। हालांकि पोशाक थोड़ी उद्देश्यपूर्ण रूप से कुछ जगह पर ढीली थी।

फिर उसने उसे एक हार दिया जिसमे एक पेन्डेन्ट था और बोली ये तुम्हारे रैंक के है इसे धारण करो

केप्री ने उसे पहना और उसे फिर हमने उसे अकेला छोड़ दिया। कुछ देर बाद एक अन्य परिचारिका उसे भोजन दे गयी और अकेले भोजन करने के बाद उसे उम्मीद थी कि कोई बाद में भोजन के बर्तन की ट्रे लेने आएगा, लेकिन कोई नहीं आया, इसलिए उसने वही किया जो उसके पास बचा था। वह लेट गई।

कुछ ही देर में पुजारिन मार्था वापिस आयी "अब हम आपकी पुजारिन का प्रशिक्षण दीक्षा के लिए आगे बढ़ सकते हैं," उस पुजारिन ने आते ही घोषणा की और केपरी के दिल की धड़कन रुक गई। "समारोह कुछ घंटों बाद शुरू होगा। अब तुम्हें समारोह के लिए तैयार करना होगा।"

वह केपरी को और अधिक हॉलों के माध्यम से और मंदिर के दूर के हिस्से में ले गई, उनके ऊपर ऊँची, छत, खंभों और बड़े पीतल के मोमबत्ती धारकों से सजी दीवारें थी। यहाँ की खिड़कियाँ ऊँची थीं, जिनमें कई अलग-अलग घटनाओं या कामुक आकृतियों को चित्रित किया गया था, उनमें से कई उजागर मोर्चों वाली मूर्तियों से मिलती-जुलती थीं। हर कदम आगे, केपरी अधिक से अधिक घबरा रही थी।

आखिरकार, पुजारिन मार्था ने सजाए गए दरवाजों में से एक के बीच से प्रवेश किया, जिससे वह केप्री के साथ एक छोटे से कमरे में चली गयी, जिसमें जूते और हैंगर भरे हुए थे। वह वहीं रुक गई और केपरी की ओर मुड़ गई।

"अपने कपड़े हैंगर पर छोड़ दो।"

"क्या?"

"गर्भगृह के भीतर वस्त्रों की अनुमति नहीं है। कपड़े उतारो!"

अच्छा, यह अब वह क्षण आने वाला था जब वह आखिरकार अपना सारा शील खो देगी। वह एक मूर्ति की तरह स्थिर खड़ी रही। उसने खुद को याद दिलाया कि बहन जीवा ने उससे एक दिन पहले क्या कहा था: आपको कोई शर्म नहीं होनी चाहिए।

कांपती उंगलियों के साथ, केप्री ने धीरे-धीरे उस चोगे को उतार दिया, केप्री के स्तन, उसके गुलाबी निप्पल मंदिर की ठंडी हवा में सख्त हो गए। जैसे ही वह हेंगर के पास पहुँची उसके गोल नितम्ब गाल हिल गए और उसने अपने कपड़े उतार दिए, जिससे वह पूरी तरह से नग्न हो गई। जूते उतारने के बाद जब उसके पैर ठंडे संगमरमर के फर्श को छू रहे थे तो वह सिहर उठी और आखिर में उसका बदन पर कपडे का एक टुकड़ा भी नहीं रहा।

उसने अपने हाथों से अपने योनि और स्तनों कोप्रतिबिंबित रूप से ढक लिया और जीवा की ओर मुड़ गई। लंबी पुजारिन जीवा अपनी नग्नता से परेशान नहीं दिखी और केवल एक गहरी सांस ली। सबसे पहले, उसने अपना हुड उतार दिया, जिससे उसके कंधों के नीचे तक हेज़ेल बालों का एक लंबा अयाल दिखाई दे रहा था। अपने पेंडेंट को ऊपर उठाते हुए, उसने अपने लबादे के नीचे जंजीर को खिसकने दिया ताकि जब वह उसे अपने शरीर से मुक्त कर रही हो तो वह रास्ते में न आए।

केपरी की सांसें थम गईं। उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था को वह देखा।

सुनहरे वस्त्र के नीचे, पुजारिन मार्था ने कुछ ऐसा पहना हुआ था जिसका वह शायद ही वर्णन कर सके। उसके विशाल गोल स्तनों पर, सजे हुए पीतल के छल्ले की एक जोड़ी ने उसके निपल्स को ढँक दिया,। छोटे हीरे की आकृतियाँ, उसके लटकन के समान, उनसे लटकी हुई, छोटी सुनहरे सोने की जंजीरों पर लटकी हुई। उसका स्त्रीत्व सबके सामने नंगा था, उसका टीला साफ था, उसके होंठ पतले लेकिन आकर्षक थे। लेकिन जिस चीज ने उसका ध्यान सबसे ज्यादा खींचा, वह थी जब उसने मुड़कर देखा। उसके नरम, गोल बट गालों के बीच, उसने एक वस्तु देखी जिसे वह केवल अपने गुदा में डाले गए प्लग के रूप में वर्णित कर सकती थी। निप्पल कवरिंग की तरह गोल्ड मैं व्यास में उसी के आसपास था और कौन जानता है कि कितना गहरा है।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Lilith's Reverie Ch. 01 A priestess reflects on her life of holy obedience.in Mind Control
Priestess in Training She starts her training to serve the God-king.in Sci-Fi & Fantasy
Happily Ever After A prince's future wife is trained & tested.in First Time
Training Brenda To Be A True Slut Inexperienced divorcee becomes a whore.in Anal
Bangkok Heifer Ch. 01 Hard work leaves Mike alone.in Loving Wives
More Stories