अंतरंग हमसफ़र भाग 299

Story Info
10.07 सुंदरी के सौंदर्य की निहारने का आनंद
1.5k words
0
32
00

Part 299 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

दशम अध्याय

आनद की तालाश की यात्रा

भाग 7

सुंदरी के सौंदर्य की निहारने का आनंद

मैं उस समय उस खेल कक्ष में अकेला एक पर्दे के पीछे था । जैसे ही मैंने कमरे में पहली मेहमान को आते देखा, मुझे लगा कि मेरे शरीर में रोंगटे खड़े हो गए। उसका नाम किटी था, तेईस साल की एक गोरी सुंदरी। उसके स्तन उसकी छाती से उभरे हुए गोल आकार के पठार थे। उसने प्रवेश किया तो उसे परिचारिका ने उसका चोगा पकड़ा दिया।

वह अंदर आई और तुरंत कपड़े उतारने लगी। मेरी तरफ जब उसकी पीठ मुड़ गई, तो मैंने लालच से उसके नग्न आकर्षण का आननद लिया क्योंकि धीरे-धीरे उसके अंग नग्न हो मेरे सामने प्रदर्शित हो रहे थे। जिस क्षण वह घूमी, मेरे जुनून विकसित होने शुरू हो गए ।

उसने सबसे पहले अपने स्कार्फ़ को हटाया, अपने हाथीदांत के जैसे सफ़ेद और चिकने कंधों को उजागर किया और उसके ऊपरी हिस्से के ऊपर के अंगो दिखने लगे, जो उत्तेजना से गर्म हो रहे थे। उस पारदर्शी परदे के बीच से देखने पर भी उसके अंगो की सफेदी लाजवाब थी और वह देखने में वाकई खूबसूरत थी।

जब उसने अपने कमीज के अलावा अपने ऊपरी अंगो से सब कुछ हटा दिया गया, तो वह अपनी स्कर्ट को निकालने के लिए रुक गई, उसने स्कर्ट के बंधनो को खोला और उसे अपने पैरों पर गिरने दिया और उन्हें उठाने के लिए नीचे झुकी तो उसकी क़मीज़ भी उठी और मेरी नज़र में एक सबसे शानदार गांड और नितम्ब दिखाई दिए-चमकदार सफेद, साटन की तरह स्मूथ और गोल। ऐसा लग रहा था की कमरे का पूरा प्रकाश उस पर ही केंद्रित था और वह अभी भी झुकी हुई स्थिति में थी, मैं देख सकता था कि उसका योनि क्षेत्र सुनहरी घुंगराले बालों से ढका हुआ था। मुड़ते हुए, उसने एक कुर्सी पर अपना पेटीकोट डालने के लिए और अपना नाइट-गाउन उठाने के लिए, उसने अपनी क़मीज़ अपनी बाँह से सरका दी और उसे ज़मीन पर गिरने दिया, जब उसने अपने चोगे को उठा लिया, मेरे सामने उसने योनि क्षेत्र के ऊपर सुनहरे घुंघराले बालों से ढकी उसके सुंदर पेट का एक दृश्य था। इतना कामुक दृश्य था, मैं लगभग थरथरा उठा, इतनी तीव्र मेरी उत्तेजना थी। अब वह अपने जूते और मोज़े उतारने के लिए वही साइड पर रखे सोफे पर बैठ गई और अपने मौजे उतारने लगी। ओह! उसके पास कितनी सुंदर जांघें, टाँगे घुटने, पिण्डलिया, टखने और सुंदर छोटे-छोटे पैर थे! उसने मुझे अपने खूबसूरती से विकसित टांगो के बीच की शानदार और लंबी झलक दी: मैं देख सकता था कि गुलाबी-लिप्ड ओपनिंग अति सुंदर सुनहरे कर्ल में उभरी हुई है, जो रसभरी लग रही थी । प्रकृति का एक शानदार नजारा मुझे उत्साह से पागल कर रहा था ।

मुझे याद है कि उस रात, किटी ने धीरे-धीरे मेरे से कुछ गज की दूरी के भीतर अपनी पोशाक के हर कण को त्याग दिया-उसके परिपक्व अंगो को निहारने का प्रभाव मुझे उत्तेजित किये जा रहा था, उसके स्तनों को गोलाइ, उसकी पतली कमर उसके गोल कूल्हे, उसके प्यार का केंद्र और उसके सुगठित लम्बी और सुंदर चिकनी टांगो और छोटे-छोटे सुंदर पैरों और टखनों से उसके जूते और स्टॉकिंग्स को उतारने के दृश्य और उसकी खूबसूरती से गठित पिंडलियों ने मेरे पहले से उत्तेजित लिंग को एक दर्दनाक हद तक सूजा कर और सख्त कर दिया।

मैंरे पास मेरे जीवन में कई सुंदर और सुगठित महिलाएँ हैं, लेकिन मैंने कभी भी अंगों को उससे अधिक सुगठित नहीं देखा और फिर वह टोगा में फिसल गई लेकिन फिर भी उसकी पोषक उसकी सुंदर टांगों और जांघों को मेरी उत्कट निगाहों के सामने उजागर कर रही थी। वह पहले उस उच्च फेंडर पर अपनी टाँगे को चिपका कर बैठी और फिर उसने अपनी पेंटी उतारने के लिए अपने कमर के पास हाथ ले जाकर पेंटी को नीचे सरकाया और फिर अपने नितम्बो को थोड़ा ऊपर उठाया और उसकी टाँगे और जांघे आपस में चिपकी और जैसे ही पेंटी उसकी जांघो और फिर घुटनो और उससे नीचे पिंडलियों पर सरककर नीचे पैरो पर गिरी तो उसकी टाँगे और जाँघे कुछ हद तक अलग हो गई, दोनों जांघों का पूरा शानदार अंडरस्वेल और निचला हिस्सा उसके बड़े नितम्ब गाल, सुनहरे घुंगराले बालो की समृद्ध प्रचुरता में बसी हुई गुलाबी रंग की योनि काफी स्पष्ट दिखाई देने लगी,, मेरे विचार से उसकी योनि अब मेरे सामने पूरी तरह से उजागर थी। उसके उठे हुए चोगे के नीचे लगी रोशनी ने पूरे निचले अंगो की चमक के साथ ने मुझे झकझोर दिया और मुझे इच्छा की ज्वाला में झोंक दिया । मैं उत्तेजना से लगभग पागल हो गया। मैं उसके पेटीकोट के नीचे सिर के बल दौड़ कर पहुँचना चाहता था और उस स्वादिष्ट उद्घाटन और उसके आस-पास चूमना चाहता था और उसे प्यार करना चाहता था। मैंने किसी तरह खुद पर नियंत्रण किया ।

मैं उसके चोगे पर दबाब बना रहे उसके निपल्स की रूपरेखा देख सकता था। उसके मांसल टाँगे, अच्छी तरह से आकार की पिण्डलिया और ढली हुई कामुक जांघें। वह फिर मेरी तरफ चली गई और मैं उससे मिलने के लिए उठा और उस झीने पर्दे से बाहर निकला तो मेरा लंड अकड़ कर खड़ा था। चोगे को मेरा खड़ा लोहे की रोड जैसा सख्त लंड बल से बाहर धकेल रहा था, मेरा चोगा ऐसे उठा की मैं गर्भवती महिला की तरह लग रहा था। उसने मेरे सीधे उभार को देखा और मुस्कुराई; फिर मेरे पास आयी और मेरे चोगे की तहों के बीच मेरे लिंग को अपने हाथ से टटोला। उसने वासना भरी इच्छा से जांच की, पकड़ कर मोटाई का अंदाजा लगाने की कोशिश की और फिर किटी ने मेरे लिंग को मुक्त किया। हाथ से सहलाते ही उसकी और मेरी सांसें तेज हो गईं। उसने अपनी उँगलियों के पोरों से मेरी गेंदों को गुदगुदाया। मैं अपने शरीर में हज़ारों संवेदनाओं को महसूस कर रहा था क्योंकि किटी मेरे लिंग को अपने हाथ से सहला रही थी। हमने एकदूसरे को अपना नाम बता कर एक दुसरे का अभिवादन किया। धीरे-धीरे कमरा लोगों से भरने लगा, लेकिन किती ने धीरे-धीरे मेरेलण्ड को सहलाना जारी रखा।

फिर जोहान आये और उन्होंने मेरा परिचय सभी सदस्यों को दिया और सबने मेरे स्वागत में जाम उठाये ।और खाने-पीने के लिए टेबल के चारों ओर सदस्य इकट्ठा होने लगे। थोड़ी देर बाद हम टेबल पर एक दूसरे के बगल में बैठ गए और दूसरे मेहमानों के साथ खाना-पीना शुरू कर दिया।

मैंने किटी की कमर पर हाथ फेरा और उसे अपने पास खींचा । फिर उसके होठों को पास हुआ और उसे एक लंबा, लंबा चुम्बन दिया; उसे मेरे साथ चिपका कर बैठकर मैंने उसे अपने घुटने पर खींच लिया और अपना हाथ उसके चोगे के अंदर कर दिया, हमारे मुंह कुछ देर के लिए आपस में चिपक गए। किटी का हाथ मेरे लंड पर था और वह धीरे-धीरे मेरे लंड और मेरी गेंदों को सहला रहा थी ।

मैंने कुछ अन्य लोगों को देखा जो कमरे में इकट्ठे हो गए थे, वे खुद चोदने, चूसने, चूमने, चीखने और आगे बढ़ने के लिए तैयारी कर रहे थे।

मैं सिर्फ दूसरे लोगों को देखने के बजाय कुछ कार्यवाही करना चाहता था। किटी अभी भी मेरे बगल में थी और दीप्तिमान मुस्कुरा रही थी। मुझे पता था कि उसके दिमाग में क्या था। वह भी कुछ एक्शन के लिए तैयार थी, वह मेरे लंड को अपने हाथ से सहलाने के अलावा और भी बहुत कुछ करना चाहती थी।

मैंने किसी और के चुदाई में उतरने का इंतज़ार नहीं किया। मैंने पहल की। मैंने किटी को गले लगाया और अपने होंठ उसके होठों पर लगा दिए। वह अपना मुंह खोलने और अपनी गर्म भावुक जीभ को मेरे मुंह में डालने के लिए तैयार थी। मैंने उसकी जीभ को चूसा और प्यार से उसके मुँह से खींचने की कोशिश की। उसकी जीभ मेरी चूसने वाली जीभ से लड़ी, वह कराह रही थी क्योंकि तीव्र इच्छा हमारे शरीर में और भी अधिक बढ़ गयी थी।

मेरे हाथ किटी के जिस्म पर फिरते रहे और उसके शरीर के ढके हुए हिस्सों को खंगालते रहे। मैंने उसका चोगा खोल दिया और अपने हाथों को स्वतंत्र रूप से उसके चिकने बदन पर घूमने दिया। पहले मैंने उसके स्तनों को महसूस किया। मैंने चूची को अपने हाथ में पकड़ रखा था, लेकिन यह काफी बड़ी थी,। मैं उसके स्तनों के मांस के पूरे ढेर को अपने हाथों में धारण नहीं कर सकता था। मैंने सोचा कि मैं उसके स्तनों को चूसूंगा और उसके निप्पल को चूसूंगा। लेकिन पहले मैं सिर्फ उसके शरीर की कामुकता का पता लगाना चाहता था। मैंने अपना हाथ उसके सपाट नरम पेट की ओर जाने दिया। मेरे हर स्पर्श ने उसके शरीर को झकझोर दिया। मैंने अपनी उँगलियों के पोरों को उसके पेट पर चलाया, उन्हें ऊपर और नीचे घुमाते हुए उसके संवेदनशील पेट पर चलाया। मुझे पता चल गया था कि यह एक और क्षेत्र था जहाँ मुझे इस कामुक सुंदरी को एक अच्छी तेज़ और कठिन चुदाई के दौरान चूसना होगा।

मैंने उसके शरीर खोजबीन और नीचे जारी रखी। उसका पूरा शरीर इस उम्मीद में था कि मैं अपनी पसीने से तर हथेली उसकी योनी के मुँह पर रखूँ और उसे सहलाऊँ। यह जानते हुए मैंने अपने लक्ष्य को आगे बढ़ाया और अपने हाथ को उसकी भीतरी जांघ पर रख दिया मैंने उसके मखमली मुलायम मलाईदार सफेद जांघ के मांस को अपने हाथ से सहलाया। उसके पैर फैले हुए थे ताकि मैं जो चाहूँ वह कर सकूँ। वह मेरी हर हरकत स्वीकार करने को तैयार थी। मैं उसके साथ कुछ भी कर सकता था। जो मैं चाहता था वह मुझे करने की उसने मुझे छूट दी थी।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Jasmine Unleashed Hot eighteen year old student loses her virginity.in First Time
Rear Window Two 20-something voyeurs amuse themselves & their neighbors.in Exhibitionist & Voyeur
A Sight to Behold Beauty defined.in Romance
Maria's Abandon Chance exhibition in shower leads to more.in Exhibitionist & Voyeur
Sarah Pt. 01 Two couples, houseboat, remote lake, sexual discovery.in Group Sex
More Stories