अंतरंग हमसफ़र भाग 325

Story Info
10.33 रोमांचकारी प्रशिक्षण अनुभव
1.6k words
0
18
00

Part 325 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 33

रोमांचकारी प्रशिक्षण अनुभव

फ्रेया कांपती हुए आवाज में मेरे कान में बोली अह्हह्ह्ह्ह! चोदो! जोर से करो! आहहहहह! आहहहहह आएीी उउउउउइइइइइइ! ओह्ह्ह्हह! मेरे धक्के बदस्तूर जारी थे और फ्रेया की कराहे भी।

मैंने पूरी ताकत के एक धका लगा दिया फ्रेया के स्तन ऊपर की ओर उठ गए और शरीर एंठन में आ गया । उसने अपने कूल्हों को ऊपर उठा कर अपनी योनि क्षेत्र को मेरे पेट के साथ चिपका दिया। उसकी योनि की मांसपेशिया और संवेदनशील सतेहे समायोजित हुई और उन्होंने मेरे लंड को जकड़ लिया। मेरे अंडकोष उसकी योनि के ओंठो से चिपक गए । उसका शरीर कांपने लगा और वह झड़ने लगी और मैंने धक्के लगाने जारी रखे उसके बाद मैं भी झड़ गया और उसके ऊपर गिर गया।

जैसा कि हम दोनों एक साथ चरमोत्कर्ष पर पहुँचे, उसकी गर्म योनि ने मेरे लंड को जकड़ लिया, मैंने अपने गर्म बीज को उसके गर्भ में डाल दिया।

मैंने उसे अपना सारा बीज दे दिया और जब उसका कामोन्माद शांत हो गया, तो उसने मेरा सिर पकड़ लिया और मेरे पूरे चेहरे पर... मेरे होठों, गालों, आँखों, ठुड्डी, माथे पर चूमने लगी। हम दोनों के शरीर से पसीना टपक रहा था और मैंने उसके स्तनों को चूमा और चाटा, उसके नमकीन-मीठे पसीने को चखा।

हम कुछ मिनटों तक ऐसे ही रहे, उसकी योनि के नादर मेरा लंड धीरे-धीरे नरम हो रहा था, अभी भी उसके अंदर था। फिर मैं धीरे-धीरे बाहर निकला और उसकी तरफ लुढ़क गया, थक गया, मेरी सांसें ऐसे चल रही थीं जैसे मैं मैराथन दौड़ कर आया हूँ।

वह मेरे लंड के लिए नीचे पहुँची और अपना मुँह लंड के पास ले आई। बिल्ली जिस तरह अपने बच्चे चाट कर को साफ करती है, उसने कोमलता से हमारे दोनों रसों को मेरे लंड को चाटा और साफ किया।

एक बार संतुष्ट होने के बाद, वह मेरे ऊपर चढ़ी, मेरी आँखों में देखा और कहा, "अब ठीक है?" और मुझे चूमा, उसकी जीभ को मेरे होठों के बीच धकेलते हुए मुझे हम दोनों का स्वाद दिया।

"मेरे राजा, तुमने मुझे थका दिया है। तुम्हारा लंड कितना जादुई है," उसने आह भरी।

और तुम ये सब कैसे जानती हो? मैंने उससे पूछा ।

"क्या, आपको लगता है कि केवल लड़के ही कामुक कहानियाँ पढ़ते हैं?" वह हँसी और वह अपनी भौंहें चढ़ाते हुए मुझे देख रही थी।

"मेरी जान, तुम्हारे जितना जादुई कुछ भी नहीं है। तुम अंदर से एक ओवन की तरह गर्म थीं। मुझे तुम्हारे अंदर रहना पसंद आया। आई लव यू, माय स्वीटहार्ट।"

वह खुशी से मुस्कुराई, मुझे गले लगाया और मुझे फिर से चूमा, "धन्यवाद, मेरे प्यारे और मैंने तुम्हें अपने अंदर बहुत सारा प्यार किया।"

एक गहरी साँस लेते हुए, वह मेरे बाएँ कंधे पर अपना सिर रखकर मुझसे लिपट गई, उसका गर्म शरीर मुझ पर, कोमल स्तन मेरी छाती से दब गए, एक पैर मेरी टाँगों के पार, मेरा दाहिना हाथ उसकी गांड के बाएँ गाल को सहला रहा था और उसका बायाँ हाथ धीरे से मेरे लंड के चारों ओर लिपटा हुआ मानो वह इस्पे उसकी संपत्ति के रूप में दावा कर रहा हो।

मेरा बायाँ हाथ उसके शरीर के नीचे चला गया, उसकी कोमल गांड को सहलाने लगा और उसका दाहिना हाथ मेरे सीने पर लिपटा हुआ था, उसके रेशमी मुलायम बाल मेरे गाल के साथ चिके हुए थे।

मैंने उसे प्यार से चूमा और उसने अपनी आँखें बंद कर लीं और अपने होठों पर मुस्कान के साथ, वह कुछ सेकंड के भीतर सो गई।

संतोष से मुस्कराते हुए मैंने उसके कोमल बालों को चूम लिया। फिर मैं धीरे से उठा और मैंने अपने लिए एक गिलास में शैम्पेन डाली और आराम करने और अपने विचारों को फिर से इकट्ठा करने के लिए एक लाउंज कुर्सी पर गिर गया। तभी मेरे मित्र और पैराडाइस मनोरजन क्लब के अध्यक्ष वारेन का फोन आया। उन्होंने अंजेला के पिता के दुखद निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए एंजेला को फोन किया था। जब उसे पता चला कि मैं भी एंजेला के साथ हूँतो उसने मुझसे बात की।

"कुमार! कितना अच्छा लगा इतने दिनों बाद आपकी आवाज सुनकर। मुझे अंजेला ने बताया है तुम मेरे पसंदीदा शहर बर्लिन में हो! मैं अभी एक मीटिंग से वापस आ रहा था और मुझे एंजेला के पिता के बारे में मालूम चला और मैंने उसे फोन किया। मुझे आशा है कि सब कुछ ठीक है।"

"अरे हाँ सब ठीक है," मैंने जवाब दिया, "एंजेला भी ठीक हैूँ? मैं और एंजेला यहाँ कुछ दिनों की छुट्टी का मजा ले रहे हैं और वास्तव में इस शर में मेरे कोई विशेष संपर्क या परिचित या दोस्त नहीं है। मैंने सोचा कि शायद आप मुझे कुछ सुझाव दे सकते हैं कि मैं यहाँ लोगों से कहाँ मिल सकता हूँ।, लेकिन क्या आप-आप मुझे कुछ सलाह दे सकते हैं?"

"आपको जानते हुए, मुझे लगता है कि आप लोगों से मिलने की तुलना में सेक्स में अधिक रुचि रखते हैं," वारेन ने हंसते हुए जवाब दिया।

"ठीक है, अब जब आप साफ़ बात कर रहे हैं और इसका उल्लेख कर रहे हैं, तो मेरा भी कमोबेश यही विचार है," मैं खिलखिलाया। फिर मैंने उसे संक्षेप में बताया कि मैंने फ्रेया और मीका के साथ क्या अनुभव किया था और मैं अभी की मुठभेड़ से तनाव महसूस कर रहा था। "मैं यहाँ सच्चे प्यार की तलाश नहीं कर रहा हूँ, बस कुछ गर्म सेक्स!" मैंने कहा,

"ठीक है!" वारेन ने कहा। " मेरे पास एक समाधान है। बर्लिन के बाहरी इलाके में एक निजी क्लब है जो आपकी आवश्यकताओं की पूर्ती के लिए बिल्कुल सही हो सकता है। यह क्लब बहुत विशिष्ट है।

"वाह वारेन! यह आशाजनक है," मैंने मुस्कराहट के साथ कहा। "यह किस प्रकार का क्लब है?"

उसने जवाब दिया, " क्या आपने विक्टोरियन-युग के हेल फायर क्लब और पैराडाइज एंटरटेनमेंट क्लब जिसके आप सदस्य हैं के बारे में कुछ पढ़ा है?

मुझे याद आया कि विक्टोरियन युग का हेल फायर क्लब 18वीं शताब्दी में ब्रिटेन और आयरलैंड में स्थापित हाई-सोसाइटी रेक के लिए कई विशिष्ट क्लबों का एक नाम था। यह नाम आमतौर पर फ्रांसिस डैशवुड के ऑर्डर ऑफ द फ्रायर्स ऑफ सेंट फ्रांसिस ऑफ वाईकोम्बे को संदर्भित करता है। ये अफवाह थी कि ऐसे क्लब, "श्रेष्ठ व्यक्तियों" के मिलन स्थलों के रूप में कार्य करते थे और इनके सदस्य अनैतिक और सेक्स कृत्यों में भाग लेते थे और पैराडाइज एंटरटेनमेंट क्लब के बारे में मेरे अंतरंग हममसफर छठे अध्यया में आप पढ़ ही चुके हैं। जिन्हीने नहीं पढ़ा है वह अध्याय छ: में पढ़ सकते हैं

वारेन ने कहा कि यह क्लब हेल फायर क्लब का इक्कीसवीं सदी का संस्करण है। इसमें एक बहुत ही बढ़िया भोजन कक्ष और पब है, लेकिन एक निजी क्षेत्र भी है, जो केवल चुनिंदा सदस्यों और मेहमानों के लिए उपलब्ध है। हमारे मानकों के हिसाब से भी चीजें वहाँ थोड़ी जंगली हो जाती हैं! फिर भी दिलचस्प है? "

"निश्चित रूप से!" मैंने जवाब दिया। "यह थोड़ा पेचीदा लगता है।"

उन्होंने तब बताया कि पैराडाइज एंटरटेनमेंट क्लब का सदस्य होने के नाते मैं पैराडाइज एंटरटेनमेंट क्लब के अंतर्राष्ट्रीय सम्बद्ध क्लबों (IAC) की सदस्यता का आनंद लेने के लिए भी योग्य हो गया हूँ और IAC क्लब 40 से अधिक देशों में कई तरह विशेष की सुविधाये प्रदान करते हैं और उन्होंने मुझे सुझाव दिया कि मैं आज रात उस क्लब में जा सकता हूँ और मुझे क्लब का पता व्हाट्सप कर दिया।

अपनी शराब पीते हुए, मैं इस स्थिति पर विचार कर रहा था। हम्म! जी शुक्रिया!

"मुझे कुछ फोन कॉल करने होंगे और देखते हैं कि मैं क्या व्यवस्था कर सकता हूँ।" वारेन ने मुझे बताया।

"यह बहुत अच्छा होगा," मैंने कहा। "मैं अभी फ़ोन रख रहा हूँ। देखते कि आप क्या व्यवस्था कर पाते हैं, लेकिन कृपया आप जो भी व्यवथा कर पाए या न कर पाए उस के बारे में मुझे सूचित अवश्य कर दे।"

छज्जे पर अपनी सीट पर लौटते हुए, मैंने अभी अपनी शैम्पेन का गिलास खत्म ही नहीं किया था कि फोन की घंटी एक बार फिर बजी। वारेन की आवाज दुबारा सुनकर मैं हैरान रह गया; क्योंकि उसकी आखिरी कॉल को बंद हुए के लगभग दस मिनट ही हुए थे।

"अच्छी खबर!" वह बुदबुदाया। "मैंने अपने बर्लिन के मित्र से संपर्क किया और सब सेट हो गया है। प्रक्रियाओं को समझाने के लिए अप्प्स जल्द ही कोई संपर्क करेगा और अगर थोड़े से अच्छे भाग्य का साथ हुआ तो वे आपको आज रात के लिए आमंत्रित करने में सक्षम होंगे।"

अरे इतने जल्दो आपने कर दिया? " मैंने पूछ लिया।

कुमार, सबसे पहले, मुझे आपसे वादा चाहिए कि यहाँ कही गई या की गई किसी भी बात की चर्चा किसी से नहीं की जाएगी, आपके सबसे अच्छे दोस्तों से नहीं, किसी से भी नहीं। यदि आप इस वादे को तोड़ते हैं, तो आप या मैं, या हम दोनों किसी भी समस्या में पड़ सकते हैं।

"वारेन! मेरा वचन है कि किसी को कभी कुछ पता नहीं चलेगा," मैंने कहा और फिर पूछा "यह बहुत रोमांचक लग रहा है लेकिन वास्तव में चल क्या रहा है?"

"मैं बहुत अधिक विस्तार में नहीं जाना चाहता, कुछ रहस्य छोड़ना ही बेहतर है! लेकिन मैं आपको सलाह दूंगा कि आप आज कुछ बहुत कामुक महसूस करें!... और सभी नए सदस्यों या मेहमानों के लिए एक दीक्षा समारोह होता है जो बहुत अच्छा है सुखवादी है और मुझे यकीन है कि आप इसका भरपूर आनंद लेंगे," वारेन ने हंसते हुए जवाब दिया।

"चलो! काश मैं आज रात तुम्हारे साथ वहाँ होता। मैं वास्तव में 'शैक्षिक अनुभव' के अपने उस हिस्से को याद कर रहा हूँ। लेकिन गंभीरता से, मैं अभी फोन काट रहा हूँ। मुझे यकीन है कि वह जल्द ही आपको फोन कर आपसे सम्पर्क करेंगे और मैं नहीं चाहता की आप उस फोन को मिस करे! कल आप मुझे फोन करना सुनिश्चित करें और मुझे बताएँ कि यह कैसा रहा। मज़े करो, यार!"

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Road Warrior Chance Meeting Two travelers find each other at the hotel meet.in Erotic Couplings
The Education Alexandria Ch. 01 A man is hired to train a virgin.in BDSM
The Trainer Master paints a picture of perfect submission.in BDSM
Day Two - Afternoon Claire meets her future.in BDSM
365 Days of Master Training A 'tite chatte: Day One.in BDSM
More Stories