एक नौजवान के कारनामे 236

Story Info
2.5.19 मधुमास कोई है-झील के किनारे सम्भोग करता एक जोड़ा
1.4k words
0
8
00

Part 236 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II- विवाह, और शुद्धिकरन

CHAPTER-5

मधुमास (हनीमून)

PART 19

कोई है

हमने अपने छिपे हुए स्थान से उन्हें हिलते हुए देखा, उनकी अस्पष्ट आकृति से ऐसा लग रहा था, वे उसी जगह में एक नयी स्थिति में आगे बढ़ रहे थे। वो जोड़ा एक-दूसरे से अलग हुए बिना आगे को लुढ़क गए, और अब वो आदमी उसकी पीठ पर नहीं बल्कि उस लड़की के सिर के ऊपर बैठा हुआ था । वो कराह रही थी और उसने अपनी पीठ को झुकाया और पीछे को तरफ झुक गई। एक हाथ चट्टान पर उसकी बगल में टिका हुआ था, दूसरे हाथ से उसने उसका लंड पकड़ लिया और उसे सहलाने लगी । हमने पुरष की जीभ को उसकी योनि के खिलाफ अंदर और बाहर होते हुए हुए देखा और वो उसकी योनि पर जीभ जोर से मार रहा था।

ज्योत्सना ने अपनी सांस रोक रखी थी और उसे लगा कि मेरी उंगलियाँ फिर से उसकी चूत से अंदर-बाहर होने लगी हैं। यह देखकर कि दूसरा जोड़ा पूरी तरह से अपने कार्यों में लीन था, ज्योत्सना ने फिर से सुरक्षित महसूस किया। "फिर हम दोनों ने देखा कि महिला हिल रही है, और घूम गई। अब वह दूसरी दिशा का सामना कर रही थी, और हमने देखा कि वह झुकी हुई थी और उसने अपने पुरुष साथी का लंड अपने मुँह में ले लिया। उस आदमी का लिंग औसत था, शायद पांच इंच, और उसने कुशलता से उसके हर इंच को अपने गले में भर लिया। इधर मेरी उँगलियाँ मेरी पत्नी ज्योत्स्ना की चूत से अंदर और बाहर हो रही थी और मेरी हथेली उसकी योनि को रगड़ रही थी । उसके घुटने कमजोर होने लगे। देखने के सारे उत्साह के साथ-साथ प मेरी उँगलियों ने उसे स्खलित होने के लिए तैयार कर दिया था। तभी हमने सुना "भा.... यी... भाई...." हमारे सामने मुखमैथुन में रत वह महिला हांफने हकलाने लगी। हाँ हाँ बोलो भाई के लिए आ जाओ ।" वह अब अपने घुटनों पर स्थिर थी, और उसका भाई उठ खड़ा हुआ। जैसे ही वह संभोग में चीखने लगी, उसने अपना लंड उसके खुले मुंह में धकेल दिया और उसके सिर को मजबूती से पकड़ लिया। फिर वह धीरे-धीरे उसका मुंह चोदने लगा, उसकी चीखें उसके लंड के चारों ओर दब गईं। "हाँ मेरी अच्छी प्यारी छोटी बहन। तुम जब ऐसे चिल्लाओजो तो भाई का लंड तुम्हें चुप करा देगा।"

पानी के दूसरी ओर,हम उन्हें स्पष्ट देख रहे थे और उसकी चीखें वास्तव में दबी हुई थीं, लेकिवो युगल अपने स्वयं के संभोग सुख में स्खलन वाले समय में था और किसी भी तरह से कुछ भी सुनने की स्थिति में नहीं था। जैसे ही उस भाई ने अपनी बहन के चेहरे पर पिचकारी मारी लड़की की गांड बेतहाशा कांपने लगी।

सह की मोटी धाराएं लड़की के मुँह के कोनों से बाहर निकल रही थीं क्योंकि वह इसे अंदर रखने के लिए संघर्ष कर रही थी। वह बैठ गई, वीर्य की धार उसके लंड से उसके मुँह तक आ रही थी। लड़के ने लड़की को आपने पास खींचा. वह धीरे-धीरे अपने कूल्हों को आगे-पीछे हिलाने लगी। उसके हाथ उसकी कमर तक पहुँच गए और उसे अपने लंड के ऊपर और नीचे मार्गदर्शन करने लगा । वह उस पर सवार हो ग ई, वो ठीक उसके सामने जलप्रपात को देख रही थी।वो यह नहीं जानते थी कि पानी के दूसरी तरफ, बस कुछ फीट दूर ज्योत्स्ना और मैं उन्हें देख रहे थे ज्योत्स्ना अभी भी एक संभोग सुख से बाहर आ रही थी, और वह कराह रही थी और उसकी उंगलिया मेरे बड़े लंड के चारों ओर घूम रही थी।

अंत में मैंने अपना लंड उसके मुँह से खींच लिया। "मुझे लगता है कि हमे भी उनकी तरह हो करना चाहिए । मेरा लिंग भी अपनी साथिन की चूत को अपने चारों ओर लपेटे हुए महसूस करना चाहता हैं।" इसके साथ, मैंने उसे उठा लिया, और उसे कमर पर झुका दिया, जल्दी से उसकी बची हुई ड्रेस को किनारे कर दिया। उसके मुंह से निकलने वाली लार में मेरा लंड अच्छा और गीला था, और वह भी काफी गीली थी, इसलिए मेरा लिंग आसानी से उसमें फिसल गया। "उन्हें देखो बेबी । भाई ने अपनी छोटी प्यारी बहन को चोदने के दौरान उसे अपनी ऊपर सवारी प्रदान की हैं ।" वह वापस पहुंची और उसने लिंग को अपने हाथों में पकड़ लिया, और मैंने उसे अपनी बाहों से कसकर पकड़ लिया, और उसे अपने लंड पर चढ़ा लिया । उसने बेहतर स्थिरता के लिए अपने पैरों को फैलाया यदि मैं चाहता तो पानी की दीवार के बीच में से थोड़ा सा आगे बढ़कर, उन्हें बेनकाब कर सकता है। लेकिन अभी के लिए, मैंने ज्योत्स्ना को बस कस कर पकड़ रखा था, और फिर उसे चोदना शुरू कर दिया।

तरल पर्दे के दूसरी तरफ, वो लड़की अब अपने भाई की सवारी कर रही थी । ऊपर और नीचे झुकते हुए, उसके स्तन उछल रहे थे और वो स्तनों छवि तालाब के पानी में ऐसे देख रही थी, जैसे कि एक दर्पण में झाँक रही हो। यह लगभग ऐसा था जैसे वह दूसरी तरफ अपनी दर्पण छवि, ज्योत्सना के साथ सीधे आँख से संपर्क कर रही थी। वे दोनों एक ही बात महसूस कर रही थी थे। मानो इस तरह के संबंध की पुष्टि करने के लिए, ज्योत्स्ना की हरकतें उस पार उस लड़की की हरकतों से मेल खाने लगीं और जल्द ही दोनों जोड़े एक ही गति और लय में चुदाई करने लगे।

कोई आस पास होता तो शायद हमे और उन्हें चिंता होती कि कुदरत की आवाज़ों से चुभती गूँजती आवाज़ों के साथ लोगों का झुण्ड उधर आ जाता लेकिन उस समय चुदाई की कराहे भी झरने की गर्जना के साथ पानी के कोलाहल में डूब रही थी । दो जोड़े जल प्रपात के दोनों तरफ सम्भोग कर रहे थे । उस लड़की ने अपनी आँखें बंद कर लीं और अपना सिर वापस पीछे फेंक दिया और संभोग सुख में कररहने लगी जो शायद ज्योत्स्ना द्वारा देखे गए सबसे कामुक प्रदर्शनों में से एक था।

मैंने यहां अपना मौका लिया, और अपनी पत्नी ज्योत्स्ना के चेहरे और छाती को गिरते पानी के बीच में से धकेलते हुए, उसे पहली बार बाहरी दुनिया में उजागर किया,। जैसा कि उसने महसूस किया कि क्या हो रहा था, उसने अपनी खुद की कामोत्तेजक चीख को रोकने की पूरी असफल कोशिश की, और उसका पूरा शरीर ऐंठ गया और जोर से हिलने लगा था। यदि मेरी मजबूत बाहें उसके पकड़े न होती और मेरा कठोर लंड उसके अंदर और बाहर पिस्टन न कर रहा होता, तो वह शायद झरने के बीच से उस चुदाई कर रहे जोड़े पर गिरती। लेकिन इसके बजाय,मैने उसे मजबूती से पकड़ रखा था लेकिन ज्योत्स्ना की चीख सुन वो लड़की चौंकी, इससे पहले वो लड़की आँखे खोलती और ज्योत्स्नाऔर मुझे देख पाती मैंने उसे वापिस अपने ऊपर खींच लिया ।

चीख सुन वो लड़की हैरान रह गयी और एक स्वाभिक प्रतिक्रिया में वो लड़की भी जोर से चिल्ला पड़ी. कोई है!!!!

और फिर उसने चारो तरफ देखा पर कोई नजर नहीं आया और फिर किसी तरह उस लड़की ने अपने संयम को फिर से हासिल करना शुरू किया, मैंने ज्योत्सना को पानी के पानी के बीच से वापस खींच लिया गया, वह अभी भी कामोत्तेजना में काँप रही थी।

जब मैंने उससे खुद को अचानक दूर कर लिया तब जटाटस्ना ने खुद को खाली महसूस किया और उसकी योनि कांप रही थी। मैंने उसे घुमाया और उसे घुटनों पर घोड़ी बना दिया । वह अभी भी स्खलित हो रही थी, उसका रस उसकी चूत से बह रहा था । जैसे ही उसके घुटनों ने उसके नीचे गीली चट्टान को छुआ, उसने प्रत्याशा में अपना मुँह खोल दिया। उसने विस्मय में मुझे देखा और मेरा लंड उसकी योनि से बाहर देख मेरा लंड लिया, उसके मीठे अमृत से भीग कर चमकते हुए, अपनी मुट्ठी में लिया, और अपने हाथ को तेजी से लंड पर आगे पीछे करना शुरू कर दिया। मैंने उसके सिर के पीछे से उसके बालों को पकड़ लिया।

दोनों में से किसी ने भी यह नहीं देखा कि पानी के दूसरी तरफ का जोड़ा अपनी चरम पर पहुंचने के बाद उनका वो सत्र समाप्त हो गया और वो पानी में वापस जाने और तैरने के लिए तैयार हो रहे थे । दूसरा जोड़ा अब वहां मौजूद नहीं था। अब बस भाई था, और उसकी सुंदर अच्छी छोटी बहन अपने घुटनों पर भाई का वीर्य लेने के लिए तैयार थी। और हमे भी इसमें ज्यादा समय नहीं लगा। जल्द ही एक घुरघुराहट के साथ मैंने ज्योत्स्ना के चौड़े खुले मुंह, में वीर्य की पिचकारी की पहली मोटी सफेद धार की उसके गले के भीतर निशाना बनाया। मेरा निशाना सही जगह लगा और वह उसके गले से लेकर धार उसकी फैली हुई जीभ पर लगी । और दूसरी पिचकारी पहली से बड़ी थी और उसकी ठुड्डी पर लगी, जिससे उसकी गर्दन के नीचे उसके स्तनों की रार तक सफेद रंग की एक रेखा बन गई।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

खानदानी निकाह 01 मेरे खानदानी निकाह मेरी कजिन के साथ 01in Loving Wives
दो चुदासी औरतों के साथ मस्ती Young man on govt. duty is seduced by two MILF women.in Group Sex
रद्दी वाला Raddiwala: A tale of sexual encounters of an Indian Family.in Erotic Couplings
महारानी देवरानी 001 प्रमुख पात्र -राजा और रानी की कहानीin Novels and Novellas
Journey to Another Life Ch. 01 A conservative man engaged to a wild young woman.in Loving Wives
More Stories