अंतरंग हमसफ़र भाग 330

Story Info
10.38 आनंद की तालाश की यात्रा - स्पर्श
1.5k words
0
8
00

Part 330 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 38

स्पर्श

यह सुनिश्चित करने के लिए मेरी आंखों पर पट्टी सही ढंग से बंधी हुई है बेर्टा ने उसकी सावधानीपूर्वक जांच करने के बाद उसने मुझे कोहनी से पकड़ लिया और बुदबुदायी "अब समय हो गया है!" इसके साथ वह मुझे सावधानी से मंच पर ले गई। बेर्टा रुक गयी और-और मुझे थोड़ा-सा घुमाया, मुझे लगता है, अब मैं सीधे दर्शकों का सामना कर रहा था।

मैंने सुना है कि दार्शको के समूह से अनुमोदन की एक फुसफुसाहट उठ रही थी, जिससे मैंने अपनी उस दिशा को उनकी दिशा के रूप में मान लिया गया । मैं अपने पैरों पर फुटलाइट्स की गर्मी महसूस की इसलिए मुझे लगा कि अब हम मंच के अगले भाग के बहुत करीब हैं।

बर्टा ने मेरे पीछे कदम रखा और धीरे से मेरी ड्रेस की ज़िप नीचे को सरका दी और फिर मुझे लगा कि एक जोड़ी हाथ धीरे से मेरी छाती को छू रहे हैं; सहला रहे हैं लेकिन कोई दबाब या निचोड़ या चिकोटी या गुदगुदी नहीं, बस धीरे से अपनी हथेलियों और उंगलियों का उपयोग करके मेरे पहले से ही उत्तेजित निपल्स को सहला रहे थे। बर्टा ने सही कहा था; दृश्य उत्तेजनाओं के विकर्षण के बिना संवेदनाएँ कहीं अधिक तीव्र महसूस हो रही थीं।

बर्टा ने मेरे गाउन की ज़िप को पूरी तरह से नीचे खींच लिया मुझे अपनी पीठ की नंगी त्वचा पर ठंडी हवा महसूस हुई क्योंकि ड्रेस का पिछला हिस्सा थोड़ा-सा अलग हो गया था, लेकिन कई सेकंड के लिए अजनबी के हाथ मेरे निपल्स पर हल्के से हिलाने के अलावा स्थिर थे। अचानक हाथ हट गए और एक तेज गति से बर्टा ने मेरी ड्रेस को झटका दिया और मेरे कंधों सेनिकाल कर, इसे फर्श पर फड़फड़ाने दिया। मैंने श्रोताओं की तेज सांसें, आहे और वाह! सुनीं और महसूस किया कि मेरा लंड उन पर क्या असर का रहा होगा, मेरा शरीर यौन उत्तेजना से भर गया था, मेरा झुनझुनाता हुआ लंड गर्व से खड़ा था!

"देवियों और सज्जनों, क्या मैं आपका ध्यान चाहती हूँ," बर्टा ऊंची आवाज में बोली। "दी (दीपक) को आप सबके सामने पेश करते हुए मुझे गर्व हो रहा है, जो हमारे समूह के एक नए और बहुत ही खास सदस्य होंगे। ये (डब्लू) वारेन का घनिष्ठ मित्र है, मुझे यकीन है कि आप में से अधिकांश लोगों को वह स्मरण हैं। कृपया इनका स्वागत करे!"

दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ कुछ सीटियाँ और नारेबाजी की। मुझे लगा कि यह सब मेरे लिए था, लेकिन मुझे संदेह है कि यह वारेन की याद में था, जिसने यहाँ रहने के दौरान काफी ख्याति अर्जित की थी।

मुझे धीरे-धीरे चारो तरफ घुमाते हुए, बर्टा और अल्दा ने दर्शकों को मुझे अच्छी तरह से देखने के लिए प्रस्तुत किया। आँखों पर पट्टी बंधी होने के कारण मुझे दर्शक दिखाई नहीं दे रहे थे, लेकिन इससे पहले जब मेरी आँखों पर पट्टी नहीं बाँधी गयी थी और जब समूह के सदस्य हॉल में प्रवेश कर रहे थे तो मुझे उनकी एक छोटी-सी झलक मिली थी और मुझे वे सभी या तो कम कपड़े पहने हुए या नग्न दिखाई दिए।

मैंने महसूस किया कि बेर्टा अब मेरे पीछे खड़ी थी। उसकी दोनों बाँहें मेरे शरीर के चारों ओर थीं, मैं हल्का-सा घूमा और मैंने धीरे-धीरे एक हाथ से बर्टा के भरे हुए, रसीले स्तनों को सहलाना शुरू कर दिया और एल्दाके कड़े निप्पलों को अपने साथ चिपके हुए महसूस किया। धीरे से वह मेरे करीब आई और अपने स्तनों से मेरी बदन को सहला दिया और बर्टा ने मेरे को चूम लिया।

दोनों मेरे पूरे बदन पर अपने हाथ प्यार से फिरा रही थी और फिर बेर्टा का हाथ मेरे लिंग पर गया और वह धीरे-धीरे लिंग पर अपना हाथ फेरने लगी ।

एल्डा मेरे आगे आई और उसकी पीठ मेरे चेहरे की ओर थी। एल्डा ने धीरे से अपने हाथों को नीचे किया और सावधानी से उन्हें मेरे कूल्हों पर रख दिया। वह धीरे से मुझे अपने पीछे की ओर खींच रही थी ताकि वह मेरे करीब हो जाए, उसके नरम और गोल चूतड़ मेरे लगभग पूरे कड़े लंड को छू रहे थे, मैं उत्तेजना से थोड़ा हिल गया और मुझे पता नहीं था वह न जाने कितनी दूर तक जा रही थी।

अपने बाएँ हाथ से उसकी कमर को धीरे से पकड़ते हुए, मैंने अपना दाहिना हाथ नीचे खिसकाया और थोड़ा पीछे की ओर उसके नितंब को कसते हुए महसूस करते हुए उसके चूतड़ को निचोड़ा, फिर मैंने अपना हाथ फिर से उसके कूल्हे पर आगे बढ़ाया। अपने दोनों हाथों को उसके पेट पर घुमाते हुए, मैंने उन दोनों को उसके धड़ के चारों ओर स्वतंत्र रूप से घूमने दिया, उसके पेट, ऊपरी छाती को सहलाते हुए। मेरे दिल की धड़कन तेज होने लगी थी, फिर यह 100 मील प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी, मेरे हाथ पागलपन से उसके ऊपरी शरीर के हर हिस्से को छू रहे थे।

मैं एक सेकंड के लिए अपनी सांस रोकना चाहता था और मैंने अपने हाथ वापस उसके कूल्हे तक दौड़ाए। मैंने धीरे से अपना दाहिना हाथ आगे की ओर खिसकाया और दो उँगलियों से पैंटी लाइन को उसकी स्कर्ट से नीचे उसकी जाँघों के ऊपर तक ट्रेस किया। मेरे हाथ को एल्डा की जांघ के अंदर से सरकाते हुए, ताकि मेरी उँगलियों के सिरे उसकी पैंटी के सामने को छूते हुए उसकी टांगों के बीच में घुसे रहें।

अल्दा ने एक स्कर्ट और टॉप पहनी हुई थी टॉप पर सामने से बटन लगे हुए थे । मुझे नहीं पता था कि आगे क्या होगा लेकिन मैंने सहजता से उसकी पोशाक को ऊपर से नीचे तक खोलना शुरू कर दिया। तीसरा बटन उसके स्तनों के बीच में था और जब मैंने उसे खोल दिया, तो मुझे एहसास हुआ कि उसने ब्रा नहीं पहनी थी।

उसने मेरे स्पर्श में वासना देखी और कहा, "आगे बढ़ो, अंदर पहुँचो और उनके साथ खेलो।"

मैं अपने बाएँ हाथ से अंदर पहुँचा और धीरे से उसके दाहिने निप्पल को निचोड़ा, जबकि मेरे दाहिने हाथ ने उसकी स्कर्ट के बटनों को खोलना जारी रखा। जब मैंने बटन खोलना समाप्त किया, और उसकी ड्रेस को उसके कंधों से धकेल दिया और ड्रेस फर्श पर गिर गई।

अब अल्दा वह वहाँ अपनी पूरी भव्यता के साथ खड़ी थी और बोली, "आपको मेरी पैंटी भी उतरनी चाहिए।"

मैं घुटनों के बल बैठ गया, प्रत्येक हाथ की कुछ उँगलियाँ उसकी पैंटी के कमरबंद में डालीं और धीरे से उन्हें उसके पैरों के नीचे खींच लिया। मैंने ऊपर उसकी साफ-सुथरी चूत को देखा। मुझे पता नहीं क्यों, लेकिन मेरे मुंह में पानी आ रहा था।

फिर मैंने बेर्टा के गाउन पर बंधी एक डोरी को देखा और उसे खींचा तो बेर्टा की ड्रेस पूरी नीचे गिर गयी और अब हम तीनो पूरे नग्न थे ।

बर्टा ने कहा अच्छा! आइए अपना पाठ शुरू करें। पहली चीज जो आपको सीखने की जरूरत है वह यह है कि किसी महिला को सेक्स के लिए 'मूड में' कैसे लाया जाए। शरीर के कई क्षेत्र एक महिला को गर्म कर सकते हैं। गर्दन के पिछले हिस्से को चूमना, कानों को कुतरना और फ्रेंच किस करना सभी काम कर सकते हैं। अब मैं चाहती हूँ कि तुम अल्दा पर इनका अभ्यास करो। "

वह पहले से ही मेरे साथ चुदाई करने के विचार से भरी हुई थी और मैंने वही किया जैसा बेर्टा में मुझे करने के लिए कहा था। मैं अल्दा की गर्दन के पिछले हिस्से को चूमने के बाद उसके कानों को कुतरने लगा ।

"यह अच्छा है, दीपक ऐसा ही करते रहो।"

अचानक, मैंने उसके गर्दन को घुमाया और मैं उसे चूमने लगा और अपनी जीभ उसके मुँह में घुसाने की कोशिश करने लगा।

" नहीं डी, आप अब होठों पर अपनी जीभ चलाओ। अगर वह फ्रेंच चुंबन के लिए तैयार हैं तो अपना मुंह खोल देगी। आप इसे फिर से आजमा सकते हैं।

मैंने वही किया जो मैं कर रहा था और बेर्टा के स्तनों से खेलता हुआ अल्दा को चूमने लगा और जब हम चुंबन कर रहे थे तो अल्दा ने अपना मुँह खोल दिया। मेरी जीभ उसके मुंह में गयी और हमारी जीभ आपस में लिपट गयी।

एल्डा ने चुंबन तोड़ दिया, "बर्टा ने कहा।," वह अच्छा था,। अब, आगे बढ़ते हैं। यदि महिला ने एक टॉप पहना हुआ हो तो चुंबन करते समय आपका हाथ उसके नीचे जाना चाहिए और आपको उसके निपल्स के साथ खेलना शुरू करना चाहिए । इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसने ब्रा पहनी है या नहीं, अगर वह उत्तेजित है तो उसके निप्पल सख्त होंगे, उनके साथ खेलें। अब, आप इसे आज़माएँ।

मैंने उसे चूमा, बर्टा के निप्पल पूरी तरह से खड़े हैं। और फिर हमने फ्रेंच किस किया। मेरा हाथ उसके बाएँ स्तन पर गया है और मेरी उँगलियाँ निप्पल से चिपक गयी और धीरे से उसे बाहर खींचता, फिर उसे छोड़ देता और फिर मैंने इसे अपनी उंगलियों के बीच रोल किया।

"मेरे दूसरे निप्पल की उपेक्षा मत करो," वह विलाप कर रही थी।

मैंने उसके दूसरे निप्पल पर अपनी कार्यवाही दोहरायी।

"ओह, वह अच्छा था। आपने मुझे अपने स्तनों के साथ खेलते हुए एक छोटा-सा संभोग सुख दिया। सभी महिलाएँ ऐसा जवाब नहीं देंगी।

एल्दा ने अपने दोनों हाथों को मेरी जाँघों के अंदर मेरे घुटनों की ओर खिसकाया और फिर धीरे-धीरे वापस ऊपर की ओर, मेरी त्वचा के माध्यम से शॉकवेव्स भेजने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग किया। जब उसके हाथ वापस मेरे क्रॉच पर मिलने के लिए आए, तो मैंने अल्डा को एक और हल्का निचोड़ दिया। एल्डा ने हल्की-सी कराह निकाली और उसने अपने कूल्हों को पीछे की ओर मेरे अब सख्त हो रहे लंड में धकेल दिया।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Carol Ch. 01 Carol begins her dress code.in Exhibitionist & Voyeur
एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
Memoirs of Chacha Jaani Ch. 01 Indian guy's first time with friend's aunty.in First Time
Kushti! East meets West for a night of new delights.in Interracial Love
My Wife's Sister A trip to mumbai leads to surprises.in Loving Wives
More Stories