औलाद की चाह 264

Story Info
8.6.50 क्या दृश्य है एक्टिंग-जबरदस्ती का प्रयास बना लव सीन
2k words
5
6
00

Part 265 of the 280 part series

Updated 04/22/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

264

CHAPTER 8-छठा दिन

मामा जी

अपडेट-50

क्या दृश्य है - एक्टिंग-जबरदस्ती का प्रयास बना लव सीन

निर्देशक ने कैमरा उठा लिया और फिर से मेरे भारी हिलते हुए स्तनों पर केंद्रित करना शुरू कर दिया था, जबकि श्री प्यारेमोहन ने मेरी आंतरिक जांघों को सहलाते हुए मेरे जुनून को भड़काना जारी रखा था। मैं महसूस कर सकती थी कि श्री प्यारेमोहन भी एक ऐसे बिंदु पर पहुँच रहे थे, जिसे वे अब और बर्दाश्त नहीं कर सकते थे और वह अब निश्चित रूप से मुझे चोदने के लिए जुट रहा था क्योंकि उसने जबरदस्ती मेरे पैरों को अलग कर दिया और उनके बीच बैठ गया! ऐसी स्थिति में मुझे बहुत बुरा महसूस हुआ। यह निश्चित रूप से सबसे अजीब स्थिति थी जिसका मैंने कभी सामना किया था-मैं निर्वस्त्र लेटी हुई थी, एक आदमी मेरे पैरों के बीच बैठा था, कमरे में कई लाइटें जल रही थीं और एक आदमी मेरे ठीक ऊपर कैमरा लेकर खड़ा था!

कोई और रास्ता न देखकर मैंने उन्हें खुश करने के लिए एक आखिरी भावुक रास्ता अपनाया।

मैं: सुनो... कृपया मुझ पर कुछ दया करो... कृपया... मिस्टर प्यारेमोहन, आप एक शादीशुदा आदमी हैं... आपको समझना चाहिए... आप मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं? मेरा एक परिवार है...कृपया...मुझे छोड़ दो!

प्यारेमोहन: मैं तुम्हारे परिवार में शामिल हो जाऊंगा... हो सकता है कि 9 महीने बाद तुम मेरे बच्चे की माँ बनो... हा-हा हा...!

मैं: मैं आपसे विनती करती हूँ...मुझे छोड़ दो! । मैंने बिल्कुल वैसा ही किया जैसा आपने कहा था... मैंने इस शूटिंग के लिए सारे कपड़े उतार दिए हैं... आपने कहा था कि यह एक दुष्कर्म के प्रयास के **** दृश्य के फिल्मांकन का प्रयास है... लेकिन अब आप... कृपया मुझे जाने की अनुमति दें... प्लीज मेरे साथ ऐसा मत करो!

मेरे गालों पर आँसू बहने लगे।

प्यारेमोहन: हमने आपके विश्वास का कोई उल्लंघन नहीं है प्रिय! दुष्कर्म करने की कोशिश अभी पूरा नहीं हुया है! मैं इसे ठीक से समाप्त करूँगा! हो-हो हो...!

मेरा गला सूख रहा था और मेरी उंगलियाँ ठंडी हो रही थीं क्योंकि अब मुझे एहसास हो रहा था कि मैं परेशानी में हूँ। शूटिंग के दौरान मुझे जो गहन उत्साह और प्रसन्नता महसूस हुई थी, वह पूरी तरह से वाष्पित हो गई थी और अब मैं अपने साथ एक दुष्कर्म होने के डर से घिर गयी थी! मैं अच्छी तरह से महसूस कर सकती थी कि इस दुकानदार पर विश्वास करना और एक दुष्कर्म के प्रयास वाले दृश्य की शूटिंग के लिए सहमत होना मेरी ओर से एक बड़ी मूर्खता थी। जिस तरह से मैंने इन पुरुषों के सामने अपने बदन को उजागर किया और उन्हें अपने शरीर को छूने की अनुमति दी, वह निश्चित रूप से एक बूमरैंग की तरह काम कर रहा था आवर अब मुझे लग रहा था कि मैं बुरी तरह से फस गयी थी। साफ़ दिख रहा था और यह अब मेरे लिए बहुत स्पष्ट और स्पष्ट था कि शूटिंग की कहानी सिर्फ निर्वस्त्र करने के लिए बनाई गई थी, जो श्री प्यारेमोहन मुझे चोदने के लिए यही योजना बनायीं थी!

प्यारेमोहन: आहा! उह! क्या चुत हैं रे! मुझे यकीन है यह स्वीट और मजेदार होगा!

वह आगे झुका और अपना मुँह मेरे पेट के नीचे ले गया तब तक ले गया जब तक कि उसने अपने होंठ मेरी भगनासा पर नहीं फेरे और फिर धीरे से मेरी चूत को चूम लिया! और मैं जोर से कराह उठी ।

मैं: नहींउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउ उउउउउउउउउउउउउहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहह!

मिस्टर प्यारेमोहन अब मेरी चूत को सूँघ रहे थे! वह मुझे वहाँ चूम रहा था! वह मेरी दरार की दीवारों को चाट रहा था! स्पर्श इतना विद्युतीय था कि मैं अपने आप पर नियंत्रण नहीं रख सकी और स्वेच्छा से अपनी जांघो का क्षेत्र उसके चेहरे पर टिका दिया!

श्री मंगेश: वाह! क्या निशाना है! बढ़िया चल रहा है! (उसने कैमरा बिल्कुल मेरी चूत पर घुमाया) मुझे भी आपकी मदद करने दीजिए!

कह कर वह अपनी थ्री क्वार्टर पैंट के बटन खोलने लगा! ये देख कर मैं बहुत हैरान हो गयी । उसकी योजना क्या थी? क्या वह दोनों मिलकर मुझे चोदेंगे? अरे नहीं! क्या करु? निर्देशक ने अपनी पैंट फर्श पर गिरा दी। उसने सफ़ेद कच्छा पहना हुआ था जिसमें से उसका तना हुआ लंड एकदम उभरा हुआ दिख रहा था। बिना एक पल भी बर्बाद किए उसने अपना कच्छा नीचे खींच लिया और अपनी पहले से ही खड़ी मर्दानगी को बहुत ही अश्लील तरीके से मेरे सामने प्रदर्शित किया। अब मेरी नंगी जवानी के चारों ओर खड़े लटकते लंड वाले दो पुरुष थे!

श्री मंगेश: इसे चखें रश्मी... आप अधिक ऊर्जा से भर जायेंगी! हा-हा हा...!

चूँकि मेरे हाथ मेरे सिर के ऊपर बंधे हुए थे, इसलिए मैं इस बेहद घिनौनी हरकत का विरोध नहीं कर सकी और डायरेक्टर ने एक हाथ में अपना कड़क लंड पकड़ लिया और मेरे चेहरे के बिल्कुल करीब आ गया। उसने सबसे पहले अपने गर्म मांस को मेरे गालों पर छुआ और दबाया और यह अहसास बहुत कामुक था! हालाँकि मैं इस घटनाक्रम से स्तब्ध थी, फिर भी मैं उसके नंगे लंड को मेरे गालों पर छूने को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकी। मैं क्षण भर के लिए अपनी "कब्जा कर ली गई" अवस्था को भूल गयी!

मैं: उउउउउउउउउउउउ... आआआआआआआ!

निर्देशक अब शरारती ढंग से अपना लंड मेरी नाक और होंठों पर दबा रहा था और हालाँकि मैंने अपना सिर झटका देकर इससे बचने की कोशिश की, लेकिन वह जबरदस्ती ऐसा कर रहा था। उसके लंड की खुशबू मुझे बहुत परिचित लग रही थी-बिल्कुल मेरे पति के लंड जैसी! यह कैसे हो सकता है? क्या सभी पुरुष लंडों की गंध ऐसी ही होती है? मैं अच्छी तरह से महसूस कर सकती थी कि श्री प्यारेमोहन और श्री मंगेश की यौन उत्तेजना की इस दोहरी खुराक के कारण मैं फिर से कमजोर हो रही थी और ज्यादा विरोध करने में असमर्थ थी।

इस बीच, मिस्टर प्यारेमोहन ने मेरी चूत को सूंघना बंद कर दिया था और मेरी गीली योनि में एक उंगली डाल दी थी! मैं और विरोध नहीं कर पायी और तरह-तरह की कराहें निकालने लगी और अब इस दोहरे हमले से आसानी से चरम की ओर बढ़ रहा था।

मैं: ओह्ह्ह्ह अह्ह्ह हाईए हाय अह्ह्ह्हह ओह्ह्ह्ह उफ्फ्फ! एईईयययय एईई!

खुद को आरामदायक रखने के लिए मेरे पैर अपने आप ही चौड़े हो रहे थे और मैं अब पूरी तरह से उसके लिए खुली हुई थी और उसकी दया पर निर्भर थी।

डायरेक्टर भी शायद इसी पल का इंतज़ार कर रहा था और उसने मौका देखकर अपना लंड सीधा मेरे मुँह में पेल दिया! मैं यौन रूप से इतना उत्तेजित हो गया था कि मैं अब और विरोध नहीं कर सकी और स्वेच्छा से इसे अपने मुँह में ले लिया। श्री मंगेश ने अपने कूल्हों को आगे पीछे हिलाते हुए चुदाई की मुद्रा का अनुकरण करना शुरू कर दिया ताकि मेरे लिए उनके खड़े लंड को चूसना आसान हो जाए।

मैं: ऊऊऊऊऊ... ऊऊऊऊ... ऊऊऊ... आआआ... आआआ... आआआआ... गलप्प्प गलप सुदड़पपप! आह उम्मम्मम!

जब वह अपनी लंबी मर्दानगी से मेरे मुँह को चोद रहा था तो मैं लयबद्ध रूप से कराह रही थी। मैं इसे लॉलीपॉप की तरह चूस रही थी और निश्चित रूप से एक असली वेश्या की तरह दिख रही थी, जिसमें एक आदमी मेरी चूत में उंगली कर रहा था और दूसरे ने अपना लंड मेरे मुँह में डाला हुआ था। यह वास्तव में एक बहुत ही नए तरह का अनुभव था, लेकिन मुझे निश्चित रूप से यह नापसंद नहीं था! आनंद बहुत ज्यादा था! स्वाभाविक रूप से मैं तेजी से सांस ले रही थी और मेरे बड़े स्तन ऊपर-नीचे हो रहे थे क्योंकि मैं इस अविश्वसनीय यौन सेटिंग में परमानंद में छटपटा रही थी।

सबसे मज़ेदार बात यह थी कि जब निर्देशक मेरा मुँह चोद रहा था तब भी उसने एक हाथ से कैमरा अपने कंधे पर रखा हुआ था! श्री प्यारेमोहन निश्चित ही अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रहे थे। उसने अब मुझे ऊँगली करना बंद कर दिया और अपने हाथ ऊपर बढ़ाकर मेरे बड़े स्तनों को पकड़ लिया और अपने शरीर को चरमोत्कर्ष के लिए रख दिया। उसने मेरे स्तनों को इतनी जोर से दबाया मानो रोटी बनाने के लिए आटा गूंथ रहा हो। उसका क्रूर बल बहुत अच्छा लग रहा था और अजीब तरह से मुझे जंगली महसूस हो रहा था! उसने मेरे सूजे हुए निपल्स को सहलाना शुरू कर दिया, लेकिन इस बार यह सुनिश्चित कर लिया कि वह विशेष रूप से मेरे बाएँ निपल के प्रति बहुत कोमल था! हालाँकि मेरे बाएँ निपल में वास्तव में दर्द हो रहा था, लेकिन उसके गर्म छोटे स्पर्शों ने मुझे बेहतर महसूस कराया!

में: आआआआआआअअअअअअह्ह्ह्हहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहह!

इस बीच पूरे समय मैं मिस्टर मंगेश का लंड चूस रही थी और आख़िरकार उन्होंने बहुत ज़्यादा उत्तेजित होकर मेरे मुँह से अपना लंड वापस निकाल लिया। उनके लंड का लाल सिरा मेरे चेहरे के सामने हवा में लटकता हुआ स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था, क्योंकि श्री मंगेश शायद अपना "नियंत्रण" सुनिश्चित करने के लिए उत्सुकता से उसे सहला रहे थे।

मैं: उफ्फ्फ उफ्फ्फ्फ़! आह्ह्ह्ह!

मैं महसूस कर सकती थी कि मेरे अंदर एक बहुत ही तीव्र कामोन्माद उमड़ रहा है और मैं आग की लपटों में घिर गयी थी। स्वाभाविक रूप से चरमोत्कर्ष मेरे अंदर पल भर में विकसित हो रहा था और मेरे द्वारा की गई अधिक जरूरी हांफने और आवाजों से इसे महसूस करते हुए, श्री प्यारेमोहन ने बहुत जल्दी खुद को चुदाई के लिए तैयार कर लिया। उसने मेरे पैरों को उचित तरीके से अलग कर दिया ताकि वह आराम से मेरे अंदर "प्रवेश" कर सके। मैं जोर-जोर से कराह रही थी और उत्तेजना में छटपटा रही थी।

मैं: उउउउउउउउउ... प्लीज मेरे हाथ खोलो... मैं इसे ऐसे नहीं सह सकती प्लीज!

फिर मैंने पहली बार बिना किसी शर्त के उनके सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

श्री मंगेश: आप हमसे क्या चाहती हैं?

मैं: मेरे हाथ खोलो... आआआआआआअह्हह्हह! कृपया... मैं उसे पकड़ना चाहती हूँ...।

श्री मंगेश: हे! अवश्य रश्मी! क्यों नहीं!

निर्देशक ने तुरंत मेरे हाथ खोल दिए और जैसे ही मेरी बाहें आज़ाद हुईं, मैंने मिस्टर प्यारेमोहन को बहुत कसकर गले लगा लिया। उसे पकड़ना बहुत अच्छा लग रहा था क्योंकि मुझे एहसास हो रहा था कि वह अपना लंड मेरी योनि में घुसाने वाला है।

मैं: प्लीज... भगवान के लिए... मुझे और इंतज़ार मत कराओ! (मैंने उसके कान में फुसफुसाया)

मैं वस्तुतः यौन भावनाओं पर अपने नियंत्रण के अंतिम बिंदु पर पहुँच गयी थी। सच तो यह है कि मैं अब चुदाई के लिए मरी जा रही थी!

श्री प्यारेमोहन भी मेरे नग्न शरीर को इतनी देर तक सहलाने और पुचकारने के बाद मुझमें प्रवेश करने के लिए समान रूप से उत्सुक थे! उसने मुझे तीव्रता से चूमना शुरू कर दिया और साथ ही अपनी मर्दानगी को मुझमें "प्रवेश" करने के लिए उचित रूप से तैनात किया। कुछ ही सेकंड में मैं महसूस कर सकती थी कि उसका लिंग सिर मेरे प्यार के स्थान पर चुभ रहा था और जैसे-जैसे वह दबाव बढ़ा रहा था, वह धीरे-धीरे मेरी अत्यधिक गीली योनि में प्रवेश कर रहा था और फिर एक ज़ोरदार झटके के साथ उसने अपना तना हुआ औज़ार मेरे अंदर अच्छी तरह से सरका दिया!

मैं: आआआआआआआआआआईईईईई! आआआआआआआआआआआआआआआ! आआआह!

यह मेरे लिए बहुत रोमांचक और आरामदायक था कि उसका खड़ा हुआ कड़ा पुरुषत्व मेरी योनि के अंदर प्रवेश कर रहा था। जैसे ही उसने अपने लंड को इंच दर इंच मेरे अंदर धकेला, उसने मुझे जोर से चूमा और मेरे स्तन उसकी छाती के नीचे कसकर दब गए।

मैं: आआआआआआआआआआआआआआआआआ! ऊऊऊऊऊऊऊउउउउउइइइइइइइइइइ!

श्री प्यारेमोहन का लंड मुझे स्वर्गीय आनंद देने के लिए काफी मोटा था और उनके झटके काफी कठोर और जोरदार थे, जिससे मेरी साँसें अटक जाती थीं। मैंने इस उम्र में भी उनकी कमर की ताकत और उनके ऊर्जा स्तर की सराहना की! मैं बस रोमांचित थी! कुछ ही जोरदार झटकों में उसने अपना पूरा लंड मेरी योनि में घुसा दिया और मुझे यौन आनंद की नई ऊंचाइयों पर ले गया! हाय! क्या भावना थी! कितना मजा!

उसने मेरे चौड़े कूल्हों को अपने हाथों से पकड़ लिया और धीरे-धीरे आगे-पीछे करने लगा। उसने मुझे जोश से चूमा और मैं खुद को दुनिया के शिखर पर महसूस कर रही थी! मेरे ठोस स्तनों के साथ खेलने के लिए उसके हाथ धीरे-धीरे हमारे शरीर के अंदर रेंगने लगे और मैंने भी पूर्ण आनंद के लिए अपने कूल्हों को उसके साथ-साथ हिलाना शुरू कर दिया। कुछ मिनट तक अपने लंड को अन्दर-बाहर करने के बाद उसने गति बढ़ा दी।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

अंतरंग हमसफ़र भाग 001 अंतरंग जीवन की पहली हमसफ़र रोज़ी.in Erotic Couplings
महारानी देवरानी 001 प्रमुख पात्र -राजा और रानी की कहानीin Novels and Novellas
Train Journey with Stranger Ladies Sex Journey with Mature Ladies.in Exhibitionist & Voyeur
एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
More Stories