एक नौजवान के कारनामे 274

Story Info
2.5. 58 सम्भोग शाप से वरदान तक
3.1k words
5
1
00

Part 274 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे-274

VOLUME II-विवाह और शुद्धिकरन

CHAPTER-5

मधुमास (हनीमून)

PART 58

सम्भोग शाप से वरदान तक

ऋषि "पुत्री संकोच त्याग दो । तुम्हे सम्भोग के बारे में बहुत अल्पज्ञान है । आप तीनो मेरी बात ध्यान से सुनो! "

"गुरु जी आप ऐसा क्यों करना चाहते हो?" ऐश्वर्या भाभी ने भयभीत दृष्टि से पूछा।

ऋषि ने प्रतिवाद किया, "यह सब हमें बताएगा कि क्या आपके पास एक स्वस्थ योनि है जो एक आदमी के वीर्य को अंदर रख सकती है और उसे स्त्री अंडे की ओर धकेल सकती है।"

"कुमार, तुम्हें मालूम है, अब क्या करना है" ऋषि ने मेरी देखते हुए कहा।

ऐश्वर्या भाभी का इंतजार किए बिना, मैंने अपना हाथ उनकी मोटी जांघों पर रखा और उन्हें अलग कर दिया। जैसे ही मैंने अपनी टाँगें खोलीं, ऐश्वर्या भाभी ने अपनी टाँगें फैला दीं और अपनी आँखें कसकर बंद कर लीं क्योंकि उसे बहुत अजीब लग रहा था।

उसकी प्रतिक्रिया पर मुस्कुराते हुए ऋषि ने मेरी ओर सिर हिलाया और कहा: " रंग कैसा है?"

मैं अपना सिर उसकी चूत के पास ले गया और उसका निरीक्षण किया, उसकी सुगंध लेते हुए मैंने महसूस किया कि मेरा लंड मेरी पैंट के नीचे हिल रहा है।

मैं: यह सामान्य लग रहा है।

ऋषि: अच्छा, अब, गंध?

मैं करीब गया और उसकी चूत में फूंक मार दी। ऐश्वर्या कांप उठीं और मैं मुस्कुराया, यह जानते हुए कि मैं उन्हें कितनी अच्छी तरह छेड और चिढ़ा रहा था। ऐश्वर्या को महसूस हुआ कि उसकी चूत के होठों पर हवा का झोंका आ रहा है और वह अपने भरे होठों से निकलने वाली कराह को नियंत्रित नहीं कर सकी। उसके कराहने की आवाज़ मेरे लिए उत्तेजना पैदा करने वाली थी जो उसके शरीर को भोगने की लालसा रखता था।

"उसकी खुशबू बहुत अच्छी है," मैंने कहा।

ऐश्वर्या को समझ नहीं आ रहा था कि वह कैसे प्रतिक्रिया दें। लेकिन उसके अंदर गहराई से, उसे पसंद आया कि कैसे एक पुरुष को उसकी योनि की गंध पसंद आयी है। यहाँ तक कि उनके पति ने भी कभी ऐसा नहीं किया या उनकी तारीफ नहीं की थी।

जैसे ही मैं उत्तेजित हुआ ऋषि ने उत्तर दिया। "अब, उसका स्वाद चखो।" ऐश्वर्या के पास प्रतिक्रिया देने का समय नहीं था क्योंकि मैंने अपनी उंगलियों से उसकी चूत के होंठों को फैलाया और अपनी जीभ को अंदर तक घुसाया। ऐश्वर्या की कस कर बंद की गई आंखें खुल गईं और मजे की लहरें उसके शरीर से टकराने लगीं।

वह आनंद से कराह उठी, "आह।" उसके पैर मुड़ गए और मैं उसकी मोटी जांघों के बीच फंस गया। मैंने उस अवसर का उपयोग कई बार उसे अच्छे से चाटने के लिए किया। ऐश्वर्या को ऐसा महसूस हो रहा था जैसे वह किसी रास्ते पर है क्योंकि आनंद की लहरों ने उसके शरीर को कब्जा कर लिया था।

"गुरूजी" मैंने ऋषि को बुलाया और मैंने उसकी चूत पर जीभ फेरते हुए अपनी जीभ रोक दी। ऐश्वर्या को सांस लेने में थोड़ा समय लगा। "उसका स्वाद बहुत अच्छा है," मैं मुस्कुराया।

ऋषि ने उत्तर दिया, "मैं इसे तुम्हारे चेहरे पर देख सकता हूँ।"

"वह किसलिए था?" ऐश्वर्या ने पूछा जब उन्हें अपने शरीर पर नियंत्रण प्राप्त हुआ।

"अहा, वह यह पता लगाने के लिए था कि आपके रस का स्वाद कैसा है। यदि यह बहुत अधिक नमकीन ये क्षारीय है, तो शुक्राणु आपकी बिल्ली में प्रवेश करते ही मर जायेंगे। यदि वे कम नमकीन हैं, तो वे आपके साथी के लंड को आवश्यक चिकनाई प्रदान नहीं करते हैं" ऋषि ने उत्तर दिया।

जब ऋषि ने इस प्रक्रिया का वर्णन करने के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया तो ऐश्वर्या और अधिक उत्तेजित हो गईं। वह नहीं जानती थी कि यह इलाज का हिस्सा था या नहीं। लेकिन वह उस आनंद और ध्यान का आनंद ले रही थी जो उसे मिल रहा था। अब वह उत्सुक थी कि हम लोग उसकी और अधिक जाँच करें।

"आगे क्या है," ऐश्वर्या ने साहसपूर्वक पूछा। उसकी आँख पर जरूरतमंद दृष्टि देखकर ऋषि मुस्कुराये।

"इसके बाद, हम यह जाँचने जा रहे हैं कि क्या आपकी चूत पूरी तरह से गीली है।" ऋषि कुछ कहते इससे पहले मैंने कुछ अश्लील शब्दों का प्रयोग सुनिश्चित किया और निश्चित रूप से इसका ऐश्वर्या भाभी पर प्रभाव पड़ा क्योंकि उन्होंने स्वीकृति में अपना सिर हिलाया।

यह जानकर कि ऐश्वर्या भाभी अब फंसने वाली है, मेरे और ज्योत्सना के चेहरे पर शरारती मुस्कान आ गई। मैंने गुरुजी के आदेश की प्रतीक्षा नहीं की। मैंने ऐश्वर्या भाभी के भगोष्ठ को अलग करने के लिए बस अपने बाएँ हाथ के अंगूठे और तर्जनी का उपयोग किया और धीरे-धीरे उसे भेदने के लिए अपने दाहिने हाथ की मध्यमा उंगली का उपयोग किया।

मैं सौम्य और धीमे था क्योंकि मैं चाहता था कि ऐश्वर्या इस पल को याद रखें। ऐश्वर्या अपने आप को शांत रखने के लिए संघर्ष कर रही थी क्योंकि आनंद और कामुक उत्तेजना उसके पूरे शरीर में फैल रही थी। उसने अपनी कराहें बंद कर दीं, अपने होंठ काटे, अपने हाथों से अपने शरीर को रगड़ा।

फिर "आह, ओह्ह्ह्ह!" कमरे में आवाज़ गूँज रही थी। मैंने उसकी गर्म चूत को अपनी उंगलियों से महसूस किया, जो उसके रस से भीगी हुई थी। मैंने उसकी आंतरिक दीवारों को रगड़ने के लिए अपनी उंगलियों की नोक का उपयोग किया। इससे ऐश्वर्या भाभी उत्तेजित हो गईं और खुशी से कराहते हुए वह अब इसे नियंत्रित नहीं कर सकीं।

"रुको, कृपया,"

मैं उसे स्खलित नहीं करना चाहता था। इसलिए मैं रुक गया और अपनी उंगली हटा ली। यह उसके रस से ढकी हुयी थी। "वह पानी से भी अधिक गीली है," मैंने संतुष्ट मुस्कान के साथ कहा। मैंने अपनी उंगलियों का स्वाद चखा, "यम।"

ऐश्वर्या भाभी को अच्छा लगा और राहत मिली कि उसके अंग से छेड़खानी खत्म हो गई थी। वह चाहती थी कि उसका पति भी उस पर सम्भोग के दौरान यह तकनीक आजमाए। उसे विश्वास था कि मैं उसके साथ वैसा कर पाऊँगा। उसने अपनी आँखें खोलीं और देखा कि दोनों पुरुष खड़े हैं और उसके शरीर की प्रशंसा पर्वक नजर से देख रहे हैं।

उसने शरमाते हुए पूछा, "आगे क्या?"

मैंने ऋषि की ओर ऐसे चेहरे से देखा जिससे पता चल रहा था, मं कहना चाहता था की "गुरुदेव अब भाभी और अधिक चाहती है!"

ऋषि बस मुस्कुराए और मेरी आँखों को झपकाते हुए बोले, "अभी के लिए हम बस यही परीक्षण करना चाहते थे, हम आपके और आपके पति पर किए गए परीक्षणों के आधार पर एक निष्कर्ष पर पहुँचे हैं। अब हम कुछ बाते करेंगे।' तुम तैयार क्यों नहीं हो जाते और मैं आपकी कुटिया में आता हूँ । आपकी कुटिया यहाँ से दाए हाथ पर तीसरी है।"

ऐश्वर्या उठीं और उन्हें अपने पैरों में कमजोरी महसूस हुई। उसने अपने शरीर की ओर देखा और अपनी योनी पर चमकता हुआ गीलापन देखा। वह अपने प्रेम रस को बहते हुए महसूस कर सकती थी। मैं उसके साथ केवल 2 मिनट बिताकर उसे गीला करने में कामयाब रहा।

ऐसा मैंने अकेले ने नहीं किया था। हालाँकि ऋषि कार्यवाही से बाहर रहे, लेकिन उन्होंने भाभी को उत्तेजित करने के लिए अपने शब्दों का कुशलतापूर्वक उपयोग किया और अपनी आँखों से उन्हें कई बार निर्वस्त्र किया।

कुटिया की ओर वापस जाते समय, जहाँ गुरुजी प्रतीक्षा कर रहे थे, मैंने ज्योत्सना की और देखते हुए पूछा, "तो क्या मैं बच्चा पैदा करने के लिए स्वस्थ हूँ?"

"हाँ। समस्या उनके पति के स्पर्म काउंट को लेकर है। हम जड़ी-बूटियों का उपयोग करके इलाज कर सकते हैं, लेकिन हमारी विशेष पूजा करने से पहले नहीं," ऋषि ने एक मुस्कान के साथ उत्तर दिया।

ऐश्वर्या भाभी, जयत्सेना और मैं एक कुटिया में गए । कुछ देर में गुरूजी वहाँ आये। भाभी ने उनके सामने अपनी उत्तेजना को छुपाने और अपने गुरुजी के सामने सामान्य दिखने की पूरी कोशिश की। ऋषि ने बोलना शुरू किया, " हमने तुम्हारे सभी परीक्षण किये, जिनसे ऐसा लगता है कि तुम दोनों बच्चे पैदा करने के लिए स्वस्थ हो। इसलिए मैंने गुरुदेव की आज्ञा से चिकित्सा से ज्योतिष की ओर रुख किया और पाया कि आप के कुल पर देवी का पुराना शाप था, जिसका परिमार्जन पूज्य गुरुदेव के निर्देश अनुसार कुमार आपने योनि पूजा और पान नाशिनी पूजा कर किया है, लगता है प्रजनन के देवता आपसे अप्रसन्न है । इसलिए इसके अतिरिक्त आप दोनों को प्रजनन क्षमता के देवता को प्रसन्न करना है। ऋषि हमारे चेहरे पर प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार कर रहे थे।

ऐश्वर्या, मैं और ज्योत्सना दोनों अब चिंतित लग रहे थे। "लेकिन गुरुजी, हमने देवताओं का अप्रसन्न करने के लिए कुछ भी नहीं किया है," मैंने कहा।

"बिल्कुल," ऋषि ने आगे बढ़ने से पहले कहा, " लेकिन आप दन ने एक साथ प्रजनन क्षमता के देवताओं को खुश करने के लिए कुछ भी नहीं किया है। प्रजनन क्षमता के देवता मानवीय आनंद से अपनी शक्ति प्राप्त करते हैं। आपके भाई ने और आपने भी अपनी भाभीयो को उस आनंद का पूर्ण अनुभव नहीं कराया है।

ऋषि ने जो कहा था, उसे ज्यादा समझ न पाने पर ऐश्वर्या ने उनसे पूछा, "गुरुजी इस श्राप को हटाने के लिए हम क्या कर सकते हैं?"

"आप दोनों को उस पूजा का हिस्सा बनना चाहिए जो देवताओं को प्रसन्न करती है। यह आपके अगले मासिक चक्र से पहले की जानी चाहिए," ऋषि ने कहा। "इसके लिए पहले आपको सम्भोग क्रिया कैसे एक शाप को वरदान में बदल सकती है ये समझना होगा ।"

वो कैसे गुरूजी? मैंने पूछा

गुरु जी: " आपको ज्ञात है आपके पूर्वजो को सम्भोग के कारण ही शाप मिला था और उसी शाप में उसका निवारण भी था । आपको सम्भोग की महत्ता समझनी होगी । संभोग मानवीय जीवन की सिर्फ एक आवश्यकता ही नहीं हैं बल्कि एक वास्तविक सत्य भी है। संभोग मानव जीवन के लिए एक वरदान के रूप में है जिसका अभिप्राय केवल शारीरिक संतुष्टि न होकर मानसिक एवं आत्मिक मुक्ति भी है।

हम आज तक संभोग को केवल भोग और वासना से जोड़ते आये हैं उसके ईश्वरीय रूप को तो अब तक हमने जाना ही नहीं। जब तक हम संभोग के ईश्वरीय रस को नहीं चख लेते तब तक ये हमारे लिए केवल कामवासना पूर्ति का साधन मात्र रहेगा।

बच्चो संभोग मानव जीवन की एक अमिट कड़ी है। दुनियाँ में जहाँ ऐसा बहुत कुछ है जो एक व्यक्ति को दूसरे से अलग करता है, कहीं जाति के नाम पर कहीं धर्म के नाम पर तो कहीं रंगभेद के नाम पर। इन सब में सिर्फ एक ही चीज ऐसी है जो सबको आपस में जोड़ती है और वह चीज है संभोग। अब आपको लगेगा कि ये क्या बात हुई प्रेम भी तो ऐसा ही कुछ करता है। पर प्रेम और संभोग अलग कहाँ हैं, जहाँ प्रेम की शुरुआत आँखों से होती है, जब प्रेमी अपनी प्रेमिका को देख कर उसकी ओर आकर्षित होता है। वह आकर्षण क्या उसकी आत्मा का आकर्षण होता है? क्या आप किसी ऐसे प्रेमी या प्रेमिका की ओर पहली बार में आकर्षित हो सकते हैं जो एक सुन्दर और मनमोहक रूप का मालिक न हो?

मैंने पुछा ; गुरुदेव ये कैसे होता है?

बिलकुल सम्भव है पर वह आकर्षण सबसे पहले प्रेम का आकर्षण नहीं होगा वह दया, जिज्ञासा या कुछ और हो सकता है पर प्रेम नहीं हो सकता, प्रेम तो बाद में पैदा होगा जब आप उसके साथ समय गुजरेंगें उसके मन, उसकी आदतें, उसके विचार या कुछ और जब आपको पसंद आएगा तब प्रेम होगा इसके पहले नहीं।

ये जरूरी नहीं कि संभोग की ओर उठा पहला कदम प्रेम ही हो, कई बार संभोग से ही प्रेम की शुरुआत होती है, जैसे अर्रेंज मैरिज (व्यवस्था विवाह) । अरेंज मैरिज में लड़का-लड़की एक दूसरे को अच्छे से जानने के पहले ही संभोग कर लेते हैं, उसके बाद कभी दो महीने, कभी दो साल और कभी पूरा जीवन लग जाता है प्रेम होने में। खैर प्रेम से तो हम सब बहुत अच्छे से परिचित हैं, क्योंकि कई किताबों, फिल्मों, धारावाहिकों या आस-पड़ोस से प्रेम का ज्ञान तो मिल जाता है पर संभोग के बारे में कोई नहीं बताता। जो विषय जीवन का सबसे जरूरी विषय है जिस विषय की परीक्षा को पास करके ही एक लड़का पुरुष और पुरुष से पिता बनता है, इसी विषय को पास करके एक लड़की में नारीत्व आता है।

फिर कन्या नारी से माँ बनकर वह अपने जीवन को धन्य करती है उसे ममत्व की प्राप्ति होती है।

संभोग-किसी जीवित प्राणी के अंदर की ऊर्जा का शारीरिक, मानसिक या योगिक क्रिया द्वारा विपरीत लिंग और भेद के प्राणी की ऊर्जा के सांथ समागम या मिलन संभोग कहलाता है। मानव शरीर ऊर्जा का भंडार है । पुरुष और नारी के मिलन से भी ऊर्जा उत्पन्न होती है और पुरुष और नारी की ऊर्जा सर्जन का कारण होती है।

प्राचीन विज्ञान और आध्यात्मिक ग्रंथ के अनुसार संभोग अगर नियम बद्ध होकर और कुछ मुद्रा विशेष से किया जाए तो दुर्लभ कुण्डलिनी शक्ति को भी स्त्री-पुरूष के मिलन से जाग्रत किया जा सकता है। संभोग की क्रिया द्वारा स्त्री-पुरूष दोनों की कुण्डलिनी शक्ति को एक साथ ही जाग्रत किया जा सकता है।

ऐसे ही कई और क्रियाएँ अलग-अलग ग्रंथों, तंत्र शास्त्रों और व्याख्यानों में मिलतीं हैं जिनमें संभोग के माध्यम से सफलता पाई जा सकती है।

योग-शास्त्र में भी लिखा गया है कि संभोग भी एक योग के समान है, क्यंकि समभग में नारी और पुरुष के तन मन संभोग की चरम अवस्था में एक हो जाते है । जब संभोग की चरम अवस्था पुरूष पूर्ण रूप से नारी में समा जाता है और नारी अपने सारे सामाजिक, मानसिक और शारीरिक बन्धनों से मुक्त हो उसमें समाहित पुरूष को महसूस करती है और उसके ऊर्जा प्रबाह में बहने को आतुर हो उठती है तब उसका मन योग की उस अवस्था में होता है जिसे हम ध्यान कहते हैं।

इस अवस्था में एकाग्रचित्त होकर वह पुरूष को भी भूल जाती है और पुरूष भी नारी को भूल जाता है दोनों सिर्फ शारीरिक रूप से एक दूसरे के साथ होते हैं पर मन और मस्तिष्क अलग-अलग केवल उस ऊर्जा के प्रवाह में बह रहा होता है।

ध्यान की एकाग्रता से बाहर आकर जिस तरह एक योगी को लगता है कि उसका शरीर हल्का हो गया है, ठीक इसी तरह संभोग की चरम अवस्था को प्राप्त करने के बाद स्त्री और पुरूष भी महसूस करते हैं।

संभोग को एक उत्तम और संपूर्ण व्यायाम भी कहा जाता है, जिस तरह से व्यायाम में कई अलग-अलग आसन और क्रियाएँ होती हैं जो शरीर के अलग-अलग हिस्सों की मांसपेशियों को प्रभावित करती हैं और व्यायाम के द्वारा शरीर स्वस्थ, सुद्रण और आकर्षक होता है। उसी तरह से संभोग में भी कई आसन और मुद्राएँ होतीं हैं, जिसमें शरीर व्यायाम की तरह ही क्रिया करता है।

व्यायाम में एक आसन से केवल किसी एक या दो मांसपेशियों पर काम किया जा सकता है, परंतु संभोग की एक मुद्रा से शरीर के कई अलग-अलग अंग सक्रिय हो जाते हैं। संभोग व्यायाम का फायदा मन और मस्तिष्क को भी होता है।

हमारे समाज में संभोग को केवल संतानोत्पत्ति का माध्यम माना जाता है, जिस तरह से पशु किसी विशेष मौसम में ही संभोग करते हैं और उसके द्वारा अपने झुंड को बड़ा करते जाते हैं, ठीक इसी तरह मनुष्य भी संभोग से अपने वंश की वृद्धि करता है, पर मनुष्यों में संभोग के कोई एक निश्चित समय नहीं है।

समाज की मान्यताओं के अनुसार अगर हमारा संभोग करने का केवल एक मात्र उद्देश्य संतानोत्पत्ति है तो ईश्वर हमारे संभोग के काल या समय को अवश्य निश्चित करता, पर उसने तो हमे असीमित संभोग की शक्ति दी है, फिर भला हमारा उद्देश्य सीमित कैसे हो सकता है।

संभोग मानव जाति के लिए एक वरदान के समान है और हम इस वरदान को अभिश्राप मानकर इसे छुपाते रहते हैं, जैसे हम किसी कोढ़ी व्यक्ति के कोढ़ को देखते हैं शायद उसी तरह हम संभोग को देखते हैं पर कोढ़ी से एकांत में गले नहीं लगते इसके उलट एकांत और अंधेरे में संभोग हमारे लिए किसी प्रिय मिठाई की तरह लगने लगता है। हमें ईश्वर के उस वरदान की याद एकांत में ही क्यों आती है, क्यों हम दिन के उजाले में इसके बारे में बात करना भी पसंद नहीं करते?

इस संसार में हर जीवित व्यक्ति की मूलभूत अवश्यताओं की बात करें तो हवा, पानी, भोजन के बाद चौथी आवश्यकता संभोग ही है। जैसे हवा प्राण वायु देती है, पानी तृप्ती, भोजन संतुष्टि देता है उसी प्रकार संभोग संतृप्ति देता है।

सामाजिक संभोग मात्र कामवासना की पूर्ति के लिए और संतानोत्पत्ति के लिए होता है। इसमें मनुष्य अपनें कर्त्तव्य की पूर्ति एवं स्वयं की संतुष्टि के लिए संभोग करता है। उसका एक मात्र लक्ष्य अपने वंश की वृद्धि एवं स्वयं की संतुष्टि ही होती है। सामाजिक संभोग मनुष्य को अपने जीवन के दो कर्तव्य के लिए प्रेरित करता है जिसमें एक संतान को उत्पन्न कर पूर्वज और माता-पिता की लालसा को शांत करना है औऱ दूसरा अपने जीवन साथी और स्वयं की कामवासना की तृप्ति है।

सामाजिक संभोग में जहाँ स्त्री और पुरुष परस्पर आलिंगन, चुम्बन, घर्षण और मैथुन करते हैं और स्त्री पत्नी या प्रेमिका के रूप में एवं पुरुष पति या प्रेमी के रूप में होता है। वही दैवीय संभोग में स्त्री को भैरवी और पुरुष को भैरव कहा जाता है, भैरवी को पूजनीय मानकर योनि पूजा द्वारा उसे खुश किया जाता है।

संभोग एक आनंद दायक क्रिया है संपूर्ण संसार का सार या कहें की मानव जीवन का सबसे बड़ा पुरस्कार अगर कुछ है तो वह संभोग है, एक स्त्री और पुरुष जब परस्पर आलिंगन में होते हैं तब उन्हें संसार की किसी और चीज की जरूरत नहीं होती, उन्हें न तो धन चाहिए होता है और न ही सत्ता, उन्हें तो सिर्फ एकांत और प्रेमी की जरूरत होती है, जो लगातार प्रेम के सरोवर में उनके साथ गोते लगाता रहे, जो उनके मन के साथ-साथ ही उनके शरीर और शरीर के हर एक अंग को समान भाव से प्रेम कर सके, जो परम संतुष्टि का अहसास दे सके, जिसे खुद से अधिक अपने साथी की कामना पूर्ति का ध्यान हो।

संभोग से वंशवृद्धि, मैत्री लाभ, साहचर्य सुख, मानसिक रूप से परिपक्वता, दीर्घायु, शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य सुख की प्राप्ति हासिल की जा सकती है।

"आपका बहुत-बहुत धन्यवाद! हमें बताएँ कि हमें पूजा कब करनी है गुरुजी?" मैंने पूछ लिया।

ऋषि मुस्कुराए, आज पूर्णिमा है, पूर्णिमा की रात हम पूजा करते हैं और आपको गुरुदेव ने इसीलिए बुलवाया है ।

ऐश्वर्या और मैंने दोनों ने एक-दूसरे की ओर देखा और सहमति में सिर हिलाया। "जैसी आपकी आज्ञा, गुरुजी," मैंने कहा। हमने ऋषि को प्रणाम किया तो ऋषि, ऐश्वर्या भाभी और रोजी हमारी कुटिया से चले गये।

"आखिरकार, अब हमें एक साथ कार्यवाही करनी होगी," मैंने खुशी से ज्योत्स्ना से कहा।

"हाँ, यह आपके लिए एक सुखद अनुभव होगा, खासकर जब इसमें ऐश्वर्या भाभी शामिल होगई और इससे परिवार को वरदान मिलेगा। मैंने आज उनकी आँखों में वासना देखी और भाभी निश्चित रूप से इस पूजा सत्र का आनंद लेंगी। फिर गुरुदेव ने ये आश्वासन दिया है।

मैं और ज्योत्सना रात में होने वाली चीजों की कल्पना करने लगे और इससे मेरा लंड सख्त हो गया।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

महारानी देवरानी 001 प्रमुख पात्र -राजा और रानी की कहानीin Novels and Novellas
राजमहल 1 राज्य के वारिस के लिए राजकुमार की तीसरी शादी और सुहागरातin First Time
HC: LMS Ch. 01 My dad catches me red-handed.in Novels and Novellas
Princess Lindworm An old fairy tale, but with a twist. The twist is porn.in Sci-Fi & Fantasy
Saali Ne Aag Lagai Ch. 01 What happen when two sister-in-laws visit home.in Group Sex
More Stories