Mom, Maids and Lingerie Ch. 01

Story Info
Lingerie shopping, Fucking Mom, Maid and Maids daughter.
3k words
3.36
36.4k
27
0
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

All characters are over 18 years of age.

This story is in english script but uses hindi/urdu words.

No condoms in any of my stories. Only bare back sex. Nothing like it.

As told by Aarti

"My name is Aarti. I am 40 and my son Praveen is 21. This is a story of how I got Praveen to fuck me and also fuck Priyanka, 27 daughter of my neighbours maidservant Sujata and also Sujata,49."

"It all started when Sujata came to me and said Memsaab mujhe ek problem hai. Meri help karo please. Priyanka has done Hotel Management and got job offer in Krishna Hotel. One of hotel conditions is she should be married or atleast not be virgin. In case she is virgin she will not get the job. Woh uski chudhai karake uske paise dene ke liye tayyar hain agar usko naukri chahiye."

"I told Sujata yeh to tum usko randi bana doge yaar."

"Sujata replied Nahi memsaab, shaadi se pehle maine bhi job ke liye aise kiya tha aur apne daddy se apni kori chooth pharwayi thi. Baad me Sudheer se meri shaadi ho gayi aur hum bahut khush hain. Usko maloom bhi nahi hai iske bare mein. Main abhi bhi apne daddy se apni chudhai karati hoon. Bahut mazaa aata hai."

"I asked her toh main kya karoon is mein."

"Sujata replied, agar Praveen Priyanka ki chudhai kare toh phir aise nahi hoga ki koi unjaan mard usko chhod raha hai. Priyanka ko Praveen acha lagta hai aur woh usse chudwana bhi mangti hai. Usne mujhe yeh bola bhi hai. Ek baar uski chudhaie ho gayi toh uski naukri bhi lag jaye gi."

"I then said Praveen koh to experience bhi nahi hai, usko chodhna bhi nahi aata."

"Sujata boli main usko sikha doongi yah phir aap Praveen ko sikha do. Uske baad ek pooja karenge aur Praveen uski kori chooth phar dega. Agar aap chaho toh woh kabhi bhi uski chooth le sakta hai. Agar uske baad undono ko door rakhna hai to aapki marzi. Priyanka ko experience ho jayega aur woh jitne marzi logon ko chode. Aapke pati Narendar ko bhi chod sakti hai. Usko job mein bhi ache aadmi chudhai ke liye milenge aur paise bhi milenge."

"I thought over the proposition and called Sujata the next day and said Sujata, theek hai, Praveen Priyanka ki kori chooth marega. Pooja bhi hoyegi taki Priyanka ko lage ki uski shaadi ho rahi hai lekin woh sirf pooja hoyegi, shaadi nahi. Main Priyanka ko saree aur thode zevar bhi doongi. Isse pehle main Praveen ka lund apni chooth main loongi phir tum lena. Manzoor hai toh theek hai. Ek aur baat mere husband Narendar ne mere siva kissi ki chooth nahi mari. Woh tumhari aur Priyanka dono ki chudhai karega. Yeh tumhe arrange karna hai."

"Sujata was very happy that her daughter would be fucked by Praveen and this is how the events happened. Sujata also said the pooja would make Priyanka feel like a bride."

As told by Praveen

"My mom Aarti is a very sexy lady with big boobs and deep cleavage. She wears skirts, lengha, palazzo, saree etc. Men always ogle her and she gets lots of cat calls. She is 40 but looks like late twentees."

"I am 21 but look much older because I am very well built, go to gym and workout everyday. I am also 6ft tall. I look nearly 30. I am shy of girls and stay away from them. I am very horny aur mera laurda sakt rehta hai. Mein sara waqt ladkiyon aur unki chooth marne ka sochta rehta hoon."

"I find Aarti very hot. I like the way she dresses. She wears her dresses low so that either her midriff or legs or both are always displayed for attention. I have thought so many times of being in her chooth. In my room I will rub my cock, masturbate and say Aarti mujhe tumhari choot pharni hai."

"Aarti kichooth mein bilkul baal nahi hain aur main sochta hoon mere ko chooth mein lo, bacha do, OOOH AAAH MMMM, MERA NUFTA LO, mujhe bacha do.""

"I was in my thoughts when Aarti called Bete mere saath market chalo. Mujhe kuch cheezen kharidni hain. We boarded the car and mom said I am going to teach you how to buy ladies clothes. You are a man now and you should know how to buy clothes for a girl. Otherwise how will you buy gifts for your girlfriends."

"I was quiet and wondering what will we buy? Mom took me to the lingerie section of Shoppers. I saw so many beautiful bras in all shapes designs and colors. Aarti explained to me the difference between daily use bras, T Shirt bra, underwired bras, padded bras and various other types."

"Aarti then explained how bra sizes are measured in a number and a letter. She said her size was 40B. She also said (I dont know why) that Sujata was 42C and Priyanka was 34B. She said we have to buy bras for Priyanka, Sujata and herself. She asked me to select the kind of bras I would like to see each of them in."

"The sales girls hearing my mother explaining this were mesmerized. One girl Pooja 35 years of age even came and said buy a T Shirt bra for me please. She said her size was 36B. My mom asked her Are you attracted to Praveen."

"Pooja replied yes maam I would like to date him and in a whisper which I could not hear usko bolo meri chudhai kare. She then gave her phone number to mom asking her to call anytime and fix up for us to meet."

"I then picked bras for Pooja, Sujata, Aarti and Pooja. We also purchased matching panties for all of them. I picked one daily use white cotton bra for each of them. For Priyanka I also purchased a TShirt bra, a Minimizer Bra for Sujata, a Underwire Bra for Pooja as she asked for it. For Aarti I purchased a padded bra. Aarti explained that she wanted her boobs to look bigger than Sujatas and a padded bra increased the size. Sujata liked to have her boobs look smaller, hence a minimizer bra."

"My mom then took me to the western wear section. She wanted a skirt and blouse. She helped me select a short A-Line black skirt with a bright indian pink blouse. Aarti asked me what I thought of the dress as she modelled it. I replied in hindi ajeeb kasak hai, bahut sundar aur sexy lag rahe ho, koi bhi mard aapko dekhe to issi waqt chodhna chahega."

"Aarti replied mere liye tum tum hi chahiye, mujhe chodoge kya."

"Pooja heard this and said mujhe bhi chodo please, mujhe tumhara lund chahiye."

"Aarti told Pooja yeh tumhe zaroor chodhega, ek bar nahi baar baar chodhega."

"We then went to the Indian wear section where along with Mom and Pooja we purchased a Lehnga Choli. The lehnga was yellow and the choli was green. They matched each other. Aarti told Pooja to come home and then she would give her the gifts."

Narration continued by Aarti

"I took Praveen to the lingerie and womens wear section. I was really happy to see how he picked bras, panties and womens wear. I was now confident that my plan of having him fuck Sujata and me would work. Now what remained was to have him have a pooja with Priyanka to take her virginity and also fuck Pooja. I next took him to a saree shop to buy sarees for the ladies. I so wanted my boy to become a man of the world."

"We went to Pallavi the saree shop. I asked the shopkeeper to show us temple sarees. The sarees were for the pooja before Praveen took Priyankas chooth. It would be done by a pujari as per custom but would not be a wedding. Sujata had promised to arrange the pujari."

"We purchased a yellow saree for Sujata, a bright red saree for Priyanka and a green saree for myself. We also purchased a saree for Pooja. All the sarees were chosen by Praveen. This was the first time he was purchasing sarees and was excited. He did not know that this was for his fucking initiation ceremony."

"We also purchased matching petticoats as well as blouse pieces matching each of the sarees."

"The last stop was to buy a lungi for Praveen for the ceremony."

"We then went home. On the way I explained to him that he would now be trained by me and Priyankas mother on the customs and he should follow our instructions."

Aarti's narration continues

"After we returned home I changed into a lehnga choli. I was wearing a padded bra which made my size 40 breasts look 44."

"I knew Praveen is enamoured with big boobs. I did not wear a panty. My choli was backless and my lehnga was meant so that he could push it up and simply insert his cock in my chooth."

"Praveen ne mujhe dekha to uske hosh ud gaye aur mujhe ghoorta raha. Uska laurda to itna sakt ho gaya ki meri chooth gili ho gayi."

"Praveen ke mooh se nikla Aarti tum sexy dikh rahi ho. Tum bahut sundar ho. Tumhari choli aur lehnga mein tum itni sexy ho. Film star bhi itne khoobsurat nahi hote."

"Main apne kamre me gayi aur bistar pe let gayi. Mera lengha upar ho gaya aur meri taange aur chooth saaf dikh rahi thi. Praveen mere piche aaya aur seedha apni maa ke upar let gaya. Uska lund meri chooth ke upar dabav dal raha tha."

"Meine bola Praveen agar tujhe apni maa ko chodhna hai to der kis baat ki. Phir woh shuru ho gaya mujhe chumi karne mein. Meri choli kholi aur apna mooh dala breast ke upar."

"Praveen ne apni pant khol di aur uska lund itna bada tha. Aaj tak itna mota laurda maine nahi dekha tha. Aur usne na jaane kab apna laurda katwa bhi diya tha. Mujhe kate hue lund bahut ache lagte hain kyonki usme nufta zyada milta hai aur aadmi ko bhi zyada maza aata hai."

"Praveen ne meri taange dekh kar bola kya narm aur silky hain. Kya haseen chooth hai. Mein apna laurda ghused doon."

"Maine kaha jab se tum in tangon se nikle ho main wait kar rahi hoon ki tum mujhe chodo aur mere ander jao. Jaldi karo. Mujhe chodo. Mujhe apna bacha do. Woh tumhara bhai bhi hoga aur beta bhi. Jaldi chodo. Zor se chodo. ZOR SE CHODO. BACHA DO.""

"Yeh kehte hi Praveen ne chodhna shuru kiya aur bola Kya mast chudhai thi."

Main chila rahi thi "Maderchodh chodh mujhe, zor se chodh, bacha de, mujhe randi samajh ke chodh, ZOR SE CHODH, NUFTA DE."

"Aise woh chodhta raha aur main mazaa leti rahi. Chudhai ke baad usne meri chooth chat ke poori safa ki. Uske baad hum dono ghusalkhane mein gaye jahan usne mujhe zameen par letake apna peshaab mere mooh mein dala jo maine sara pi liya. Kya zabardast taste tha uska."

"Hum dono phir thak gaye aur bina ghusal kiye ek doosre ki bahon mein so gaye."

As narrated by Sujata

"Aarti memsaab se baat karne ke ek hafte ke baad mein unse phir milne gayi. Meine poocha memsaab to phir Priyanka ki chudhai kab hoyegi. Aarti ne bataya ki Praveen ne unki chudhai to kar di hai. Ab meri bari hai Praveen se chudhai karane ki."

"Aarti ne bataya ki kaise bra, panty aur saree Praveen ne Priyanka, Aarti, Pooja aur mere liye kharide the. Alag alag kisam ke bra ka bhi bataya. Phir Pooja ke baare mein bola aur woh chahti hain ki Priyanka aur Pooja dono ki suhaag raat Praveen ke saath ek hi raat mein ho. Isse woh dono behn ban jayengi jaise mein aur Aarti behnen hain aur hamne bahut mardon ke saath ekathe chudhai ki hai."

"Meine soch ke boli theek hai us raat woh ek saath chudhai karayen lekin Pooja ki ek baar pehle bhi chudhai karao. Aarti maan gayi. Phir poocha tum kab Praveen se chudhai kara rahi ho."

"Mera jawab tha abhi karoongi chudhai. Meri chooth waise bhi bahut gili thi."

"Aarti ne kaha tum bahut sundar lag rahi ho. Woh apne kamre mein hai. Apni chudhai kara lo. Usko acha tajurba bhi ho jayega. Tum toh bahut acha chodti ho. Sab mard tumhare upar jaan dete hain."

"Main phir Praveen ke kamre mein gayi aur uske bistar ke side mein baith gayi. Mera blouse ka upar ka button khula tha aur mere mamooen saaf dikh rahe the. Praveen ka lund seedha ho gaya."

"Maine Praveen se idhar udhar ki baatein ki. Usko poocha agar woh Priyanka ki chudhai karega. Uska jawab tha Priyanka toh hoor hai. Woh hamesha uska sochta hai. Uska lund toh seedha Priyanka ke ander jayega aur woh poori raat usko chodhta rahe ga. Yeh sun mein bahut khush hui. Maine apne blouse ke button khol diye."

"Praveen se raha nahi gaya. Woh ussi waqt utha aur mujhe bistar pe letaya, meri saree upar ki aur meri baalon wali chooth mein ghused diya lund."

"Praveen ne kaha Sujata tumhari chooth bahut achi hai. Main tumhare saath Priyanka ko bhi chodhunga. Tum dono se mujhe Priyanka jaisi sundar beti chahiye."

"Aise kehte woh apna lund meri chooth main dalta gaya. Kya mast chudhai ki. Itne saare aadmi liye hain lekin yeh sabse achi chudhai thi. Isse pehle mere daddy ki chudhai mujhe sabse achi lagti thi lekin yeh to usse zya behtar thi."

"Aise hum raat bhar chudhai karte gaye. Aarti ne Sudheer, mere pati ko phone karke bola ki aaj mein ghar nahi aaongi aur subah mein hi unse miloongi."

Next as narrated by Praveen

"Do din baad mein raat ko so raha tha gehri neend mein. Mein need me bol raha tha Sujata tumhari chooth kitni achi hai. Mujhe ander lo, OOOH AAAH OOOH. Mujhe tumhara bacha hona. Priyanka you are so sexy. I love you. FUCK YOU. HARDER. HARDER. SUCK MY COCK. HAVE MY BABY."

As narrated by Sujata

"Meri beti Priyanka ko maine bol diya tha ki uski chudhai Praveen karega aur pujari saari rasam bhi karenge."

"Raat ko Priyanka neend me bol rahi thi Praveen chodo, zor se chodo, meri maa ko bhi chodo, hum dono ko pet me bacha do. Hum dono ko randi jaise chodo. MMMM OOOH AAAH chodo chodo."

As narrated by Aarti - One week later

"In the morning I went to Praveens room and saw his big lund."

"Maine uska lund mooh me liya aur choosne lagi. Usne bolna shuru kiya Aarti tumhari chooth kitni achi hai. Mujhe chooth do. Maine uska lund liya aur apni chooth me dala. Usko ride karke chodne lagi. Kuch bees minute aise karti rahi aur uska pani meri chooth mein chala gaya. Mein saath mein bol rahi thi PRAVEEN MERE LAL MUJHE ZOR SE CHODO MUJHE MAA BANAO. Sujata aur Priyanka ko bhi maa banao. Hum sab behne hain. Hume chodo. Zor se chodo."

"Ab Praveen uth gaya, mujhe bistar pe dala, mere mamooen mooh mein liye aur chuski lene laga. Mujhe bahut mazaa aa raha tha aur mein chila rahi thi zor se ache se choos. Maderchod Bahenchodh zor se chodh. Mujhe bacha de."

"Aise karte karte usne meri chooth bhar di. Phir usne meri chooth ko chatna shuru kiya. Hum dono aise charmsukh kar rahe the ki Sujata aa gayi aur usne hume chodnte hue dekha."

"Sujata ne Praveen ke laurda ko mooh me liya aur choosna shuru kiya. Ab Praveen Sujata ke breast ko choosna shuru kiya aur mein Sujata ki chooth chatni shuru ki."

"Sujata bolne lagi Praveen mujhe chodo, zor se chodo, mujhe bacha do, Priyanka ko bhi bacha do. Apni maa Aarti ko apni biwi banao."

"Aise me Praveen toh bahut mazee le raha tha aur hum dono ki chudhai kar raha tha. Sujata aur mein poori uski lund ki exercise karake uske nufta ko apne andar le rahe the. Sab ko mazaa aa raha tha."

As told by Pooja

"Mere ko Aarti ka phone aaya. Bete tumhe Praveen se chudhai karani hai kya? Meine haan ki aur Aarti ne kaha toh phir ghar aa jao. Mein tayyar hoke unke ghar chali gayi."

"Meine ek blouse aur jeans pehne the. Bra nahi pehna tha aur mere boobs saaf dikh rahe the. Paunchi toh Aarti ne bola tum ache se chudhai kara lo. Aur ek hafte ke baad ek rasam hai Priyanka aur tumhari jisme tum dono Praveen ki rakhel banengi agar manzoor hai."

"Aarti ne Praveen ko bulaya aur bola tum aaj Pooja ki chooth maro aur woh bhi Aarti ke saamne."

"Praveen ne ussi waqt mera blouse utara aur mere mamooen choosne laga. Mujhe itna acha lag raha tha ki main boli Praveen mera doodh piyo, mujhe bacha do, phir mera asli doodh aayega. Tumhara lund kitna mota hai. Mujhe chodo. Woh mujhe chodhne laga."

"Aarti bhi aagayi aur usne bhi mere mamooen ke saath khelna shuru kiya. Mai boli Aarti tum bahut ache se choosti ho. Tumhara beta bhi mast lund rakhta hai. Chodo mujhe, zor se chodho, Aaaa OOOH AAAH ZOR SE MADERCHOD BAHENCHODH ZOR SE CHODO. AUR CHODO CHODO AAAAH MMMMM."

"Aise hum raat bhar chudhai karte rahe."

Prayer ceremony told by Aarti

"Sujata and I decided that it was time for Praveen to fuck Pooja and Priyanka. Sujata organized the pujari. We invited some neighbourhood friends. Both Priyanka and Pooja were dressed as brides."

"The celebrations started with haldi and kumkum being applied on their legs, hands and faces. Next came a lot of singing with song and dance. A number of friends of the two brides were there and Poojas mother was also there. There were no men invited for this special ceremony."

"The significance of the ritual was that both the girls would be fucked by Praveen. After the ceremony they would be free to take other men into their chooths. In their jobs also they could have any number of men fuck them and take any boyfriends."

"The next chapter describes the suhaag raat in detail, how we became a family and then Pooja, Priyanka, Sujata and I we all became randis and of course Priyanka got her job at Krishna Hotel."

TO BE CONTINUED